31/10/2019  :  09:46 HH:MM
कल्याण ने फिर शुरू किया जन समस्याएं सुनने का कार्यक्रम
Total View  767

घरौंडा विधानसभा चुनाव से निपटने के बाद विधायक हरविंद्र कल्याण ने ग्रामीणों की समस्या सुनने का सिलसिला शुरू कर दिया है। बुधवार को कल्याण फार्म हाउस पर सैकड़ों लोगों ने विधायक के समक्ष अपनी समस्या रखी। विधायक ने संबधिंत अधिकारियों को फोन पर लोगों की समस्याओं से अवगत कराया और समाधान करने के निर्देश दिए।

साथ ही विधायक कल्याण ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे लोगों की समस्याओं को भली भांति समझ ले ताकि लोगों को बारबार ऑफिस के चक्कर न काटने पड़े। लगभग डेढ़ माह से विधानसभा चुनाव का सिलसिला जोरो पर चल रहा था। चुनाव को शोरगुल बंद हो चुका है और घरौंडा विधानसभा से दोबारा हरविंद्र कल्याण विधायक चुने गए है। चुनाव व दिपावली पर्व निपटने के बाद बुधवार को विधायक हरविंद्र कल्याण ने दोबारा लोगों की समस्याओं से जुडऩे का कार्य शुरू कर दिया है। कल्याण फार्म पर पहुंचे सैकड़ों ग्रामीणों ने विधायक
को बधाई दी और अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। ग्रामीणों की ज्यादातर समस्या पेंशन,बिजली से संबधिंत सामने आई। विधायक कल्याण ने सभी समस्याओं को तुरंत फोन पर अधिकारियों से अवगत करवाया और समस्याओं को जल्दी से समाधान करने के निर्देश दिए। विधायक हरविंद्र कल्याण ने दोबारा विधायक बनाने पर जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में क्षेत्र का विकास हुआ और आगे भी विकास कार्यो में कमी नही आने दी जाएगी। विधायक ने कहा कि विकास कार्यो के साथ-साथ आम जनता की तकलीफों को प्राथमिकता के आधार पर सुना जाएगा और उनका निवारण करने का प्रयास किया जाएगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7778597
 
     
Related Links :-
आंगनवाड़ी वर्करों को किया जाएगा सम्मानित
जिला अध्यक्षों के निर्वाचन की रायशुमारी के लिए भाजपा ने तय किए पर्यवेक्षक
हरियाणा में ब्राह्मणों को दान में मिली जमीनों के मालिकाना हक को लेकर विवाद की स्थिति
शाहीन बाग: प्रदर्शनकारी बोले- पुलिस नहीं, सुप्रीम कोर्ट ले सुरक्षा की जिम्मेदारी
हरियाणा सरकार ने लगाई शूटर फिल्म पर रोक
ऑनलाइन बैंकिंग को और सुरक्षित बनाने बदलाव करेगा आरबीआई
एशियन कुश्ती चैंपियनशिप साक्षी को रजत, विनेश को कांस्य
बजरंग सहित चार भारतीय पहलवान फाइनल में पहुंचे
केन विलियम्सन के ८९ रन की बदौलत न्यूजीलैंड को मिली ५१ रनों की बढ़त
जम्मू-कश्मीर के निवेशक रोड शो में 2,100 करोड़ से अधिक के निवेश के समझौता ज्ञापनों पर हस्ताक्षर