Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
31/10/2019  :  10:05 HH:MM
भाजपा-जजपा गठबंधन जनादेश का अपमान है : सुधा भारद्वाज
Total View  866

पंचकूला हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने भाजपा और जननायक जनता पार्टी के गठबंधन को प्रदेश की जनता से धोखा बताया है और कहा कि यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, क्योंकि दोनों की विचारधारा और एजेंडे अलग हैं। जननायक जनता पार्टी को लोगों ने भाजपा के खिलाफ वोट दिया था, लेकिन अब दुष्यंत चौटाला ने अपने निजी लाभ के लिये भाजपा का ही समर्थन कर दिया, जोकि जनता की पीठ में छुरा घोंपने जैसा है।
सुधा भारद्वाज ने पंचकूला में पत्रकारों से कहा कि वोट किसी की और स्पोर्ट किसी को करना जनादेश का अपमान है। जजपा ने एक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की बात कही थी। इसमें 5100 रुपए बुढ़ापा पेंशन व युवाओं के लिए रोजगार की बात थी। ये दोनों बातें कांग्रेस के घोषणा पत्र में भी थी। कांग्रेस इसे लागू करने के लिये वचनबद्ध है, लेकिन दुष्यंत चौटाला ने भाजपा को समर्थन देकर जनता का अपमान किया है। सुधा भारद्वाज ने कहा कि लोगों में भाजपा के प्रति इतना गुस्सा था कि कई मंत्री और भाजपा के दिग्गज भी बहुत बड़े मार्जन से हार गये, इसलिये भाजपा के विकास के दावे बिल्कुल झूठे साबित हुये। लोग सब समझ चुके हैं। यह फैसला जनादेश के खिलाफ है और लोगों से विश्वासघात हुआ है। सुधा भारद्वाज ने कहा कि भाजपा व जजपा का रिश्ता न तो दलों का मिलन है और न दिलों का मिलन है। यह अवैध रिश्ते की तरह है। जिसे जनता स्वीकार नहीं करेगी। यह गठबंधन मतदाताओं के साथ धोखा है। हरियाणा में जिसने भाजपा से गठबंधन किया है, उसका राजनीतिक अस्तित्व समाप्त हुआ है। आने वाले दिनों में स्थिति साफ हो जाएगी जब दोनों दलों के बीच आपसी खींचतान तेज होगी और सरकार टूट जाएगी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4113959
 
     
Related Links :-
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता
अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई
कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल
आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग
कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त
संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई
स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है
भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की
मारपीट कर लूटपाट करने वाले फरार तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने पकड़कर भेजा जेल
आम जनता और निवेशकों में विश्वास पैदा करने की जरूरत: संजय बी चोरड़िया