Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
21/02/2020  :  20:23 HH:MM
घरौंडा-चार दिन में चार यौन शोषण की घटनाएं आई सामने
Total View  848


घरौंडा, ( सुभाष सिसोदिया ), बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के सरकारी नारे को धत्ता बताते हुए घरौंडा में चार ऐसी घटनाएं सामने आई हैं,जो शर्मसार करती हैं। यह चार घटनाएं चार दिनों के अंदर आई हैं। पहली घटना बसताड़ा टोल टैक्स के नजदीक घटी,जिसमें एक विवाहिता को टॉयलेट से दो युवक चाकू की नोक पर जबरन एक पुलिया के नीचे ले जाते हैं और दुष्कर्म करते हैं। महिला के पति के वहां पहुंचने पर दोनों फरार हो जाते हैं। दूसरी घटना में छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग छात्रा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया था। गांव के स्कूल में पढऩे वाली 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को आते-जाते गांव का ही एक व्यक्ति छेडख़ानी करता था। इससे तंग आकर छात्रा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया था। यह आरोपी भी फरार बताया जाता है। तीसरी घटना में जागरूकता कार्यक्रम के दौरान नौवीं की छात्रा ने अपने पिता की करतूत को बताया। घरौंडा उपमंडल के एक गांव के सरकारी स्कूल में गुड टच व बैड टच को लेकर अवेयरनेस प्रोग्राम के दौरान छात्रा ने अपने ही पिता पर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए। चाइल्ड हेल्पलाइन व चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की संयुक्त टीम ने लड़की को रिसीव कर घरौंडा पुलिस को शिकायत दी। इस पर एक टीम बनाकर लड़की के पिता को काबू किया गया। लड़की के पिता ने दो शादी कर रखी थी पहली पत्नी की यह नाबालिग लड़की है। लड़की की काउंसलिंग जारी है जबकि लड़की के पिता को पुलिस ने काबू कर लिया है। आज चौथी घटना में बिहारी मूल की एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई और उसने भागकर अपनी जान बचाई,जिसका इलाज सरकारी अस्पताल में चला हुआ है। महिला ने घरौंडा पुलिस स्टेशन में घटना की सूचना भी दी थी। महिला का आरोप था कि मेरी थाने में कोई सुनवाई नही की,मुझे धक्का देकर बाहर निकाल दियया गया। जबकि इस बारे एक महिला पुलिसकर्मी का कहना है की महिला जानबूझकर झूठे आरोप लगा रही है।
ये वे घटनाएं हैं जो सामने आई हैं। बहुत सारी घटनाएं ऐसी होती हैं जो सामने ही नहीं आती। शर्म-संकोचवश महिला या लड़की खुद ही नहीं बोलती या फिर ऐसे मामलों को इज्जत की दुहाई देकर दबा दिया जाता है। चार दिनों में इस तरह की चार घटनाओं का सामने आना संकेत दे रहा है कि घरौंडा में सब कुछ सही नहीं है।अपराधियों को कानून का डर नहीं है। सामाजिक तौर पर भी मुहिम चलाते हुए अपराधियों पर सख्ताई से नकेल कसने की जरूरत है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3581792
 
     
Related Links :-
घर बैठे पुलिस वेरिफिकेशन रिपोर्ट उपलब्ध कराने वाला, हरियाणा पहला प्रदेशः एडीजीपी एएस चावला
हरियाणा एसटीएफ को मिली बडी कामयाबी
देश के 47 वें सीजेआई के रुप में 18 को शपथ लेंगे जस्टिस बोबड
घर का ताला तोड़ डेढ़ लाख पर हाथ साफ कर गए चोर
आतंकियों ने शोपियां में सेब लेने गए दो ट्रक चालकों की हत्या की
सर्विस लेन पर लगने वाला जाम लोगों के लिए सिरदर्द बना
हाईकोर्ट का फरमान रात 8 से 10 बजे के बीच ही छोड़ सकेंगे पटाखे
ग्रैप के 19 उल्लघनकर्ताओं पर 11,2500 रुपए का जुर्माना
सर्विस लेन पर लगने वाला जाम लोगों के लिए सिरदर्द बना
आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में चिदंबरम को दी जमानत लेकिन एक अन्य मामले में अभी रहना होगा जेल में