Breaking News
मिर्जापुर: विकास हकीकत से कोसो दूर- प्रियंका गांधी  |  गाजीपुर: पत्रकार प्रेस परिषद के जिलाध्यक्ष बने केके  |  चंदौली: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय कांग्रेस में होंगी शामिल, कहा बीजेपी ने ब्राह्मण समाज को ठगा  |  फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर चाचा शिवपाल व भतीजा अक्षय में होगा दिलचस्प मुकाबला, शिवपाल यादव ने जारी की 31 प्रत्याशियों की सूची  |  हम किसी को परेशान नहीं करना चाहते, सपाबसपा का जो मकसद, वही हमारा है : प्रियंका  |  लोकसभा चुनाव : अंतिम तैयारियों में जुटी भाजपा पीएम मोदी 28 मार्च से शुरू करेंगे तूफानी चुनावी दौरा  |  ग्लैमरस लुक में धमाल मचा रही हैं सपना चौधरी  |  होली को बनाएं खुशनुमा  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
20/01/2017  :  10:07 HH:MM
अंबाला में स्वर्ण जयंती भारत केसरी दंगल
Total View  525

चंडीगढ़त्न हरियाणा में परंपरागत खेलों को बढ़ावा देने के लिए आगामी 21 से 23 मार्च, 2017 के बीच अंबाला में स्वर्ण जयंती भारत केसरी दंगल का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पुरुष एवं महिला खिलाड़ी भाग लेंगे।
इस अवसर पर जानेमाने फिल्म अभिनेता और दंगल फिल्म के निदेशक अमीर खान को भी उदघाटन अवसर पर आमंत्रित किया जाएगा। यहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह समिति की बैठक में दी गई। बैठक में फरवरी, मार्च और अप्रैल, 2017 माह के दौरान आयोजित किए जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की तैयारियों की समीक्षा की गई। मनोहर लाल ने निर्देश दिए कि राज्य सरकार के सभी स्वर्ण जयंती कार्यक्रमों में राज्य के लोगों की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित की जानी चाहिए और राज्य सरकार चाहती है कि हरियाणा के स्वर्ण जयंती समारोह में राज्य की 2.5 करोड़ जनता भागीदारी करे। इसके लिए राज्य केे सभी जिलों में बड़े स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि मनोरंजन के अलावा, ऑडियो-विजुअल, सांस्कृतिक कार्यक्रमों इत्यादि के माध्यम से राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न नये कल्याणकारी नीतियों व कार्यक्रमों तथा राज्य के महान इतिहास और संस्कृति को भी दर्शाया जाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने सम्बन्धित अधिकारियों से कहा कि वे राज्य के सभी अनाथालयों में रह रहे बच्चों के लिए फरीदाबाद के सूरज कुण्ड अन्तर्राष्ट्रीय शिल्प मेला के भ्रमण की व्यवस्था करें ताकि वे प्रसन्न महसूस कर सकें। बैठक में बताया गया कि आगामी 13 फरवरी, 2017 को चंडीगढ़ में स्वर्ण जयंती व्यापारी सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, जिसमें राज्य के विभिन्न व्यापार एसोसिएशनों के पदाधिकारी और प्रतिनिधि भाग लेंगे। सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री स्वयं उनसे बातचीत करेंगे और उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5073510
 
     
Related Links :-
हरियाणा स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता में 25 टीमों ने लिया हिस्सा
अखिल भारतीय फ्रीस्टाईल इनामी कुश्ती 22 से 24 मार्च
जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 16-17 मार्च को
गंभीर को पद्म श्री सम्मान
बांग्लादेश क्रिकेट स्वदेश रवाना हुई टीम
यूके्रन से सोना जीत लाए गुरुग्राम के वेट लिफ्टर
पिंकाथन दौड़ : धावकों को बांटे गए पुरस्कार
श्रीसंत को मिली बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने आजीवन प्रतिबंध हटाया
विश्व कप से पहले टीम इंडिया की कमजोरियां आईं सामने
आईपीएल : दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार बने गांगुली