हरियाणा मेल ब्यूरो
22/01/2017  :  17:03 HH:MM
फरीदाबाद में गणतन्त्र दिवस सांस्कृतिक कार्यक्रमों का पूर्वाभ्यास
Total View  72

राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा, फरीदाबाद छात्राओं ने गणतन्त्र दिवस सांस्कृतिक कार्यक्रमों का पूर्वाभ्यास किया राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा, फरीदाबाद में गणतन्त्र दिवस की तैयारियों के मद्देनजर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का पूर्वाभ्यास प्राचार्य डाक्टर सुरेश सिंह की अघ्यक्षता में किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय के अंग्रेजी के प्रवक्ता रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने बताया कि गणतन्त्र दिवस जिला स्तरीय कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र एवम छात्राएं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। उन्होनें कहा कि 26 जनवरी 2017 को सराय ख्वाजा के विद्यालय में भी गणतन्त्र दिवस मनाया जाएगा। विद्यालय के छात्रों एवम छात्राओं
द्वारा देशभक्ति से सम्बन्धित सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माघ्यम से देश पर कुर्बान हुए वीरों को श्रद्वांजलि दी जाएगी। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की तैयारी में मनोज शास्त्री तथा लोकेश पी टी आई का विशेष सहयोग रहा। मनोज शास्त्री तथा लोकेश पी टी आई पिछले पन्द्रह दिनों से एक सौ पचास छात्रों एवम छात्राओं के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का अभ्यास कर रहे है।

विद्यालय के पचास छात्रों एवम छात्राओं का दल श्री प्रेमचन्द के नेतृत्व में योगाभ्यास भी कर रहा है इन के अतिरिक्त विद्यालय के स्टाफ सदस्य एवम अन्य कर्मचारी भी प्रत्यक्ष व परोक्ष रुप में गणतन्त्र दिवस की तैयारी में सराहनीय योगदान एवम् मार्गदर्शन कर रहे है प्राचार्य डाक्टर सुरेश सिंह, बी के गर्ग, मनदीप कौर, रविन्द्र मनचन्दा, रेणु शर्मा, वीरपाल पीलवान, देशराज गोला, रेणु चौधरी, विवेक विक्रम, नरेन्द्र शास्त्री और सभी बच्चों ने गणतन्त्र दिवस जिला स्तरीय कार्यक्रम में भागीदारी करने वाले छात्रों एवम छात्राओं को शुभकामनाएं दी।





----------------------------------------------------

Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4394467
 
     
Related Links :-
आप विधायक अल्का लांबा फर्जी सर्वे साझा कर विवाद मे
बार्सिलोना हमले में कोई भारतीय हताहत नहीं : स्वराज
आम आदमी पार्टी मजबूत उम्मीदवार की तलाश मे
बच्चों को मिलेगी बस्तों के बोझ से मुक्ति
पत्रकारों को मिलेगा 2 लाख 92 हजार रुपए मुआवजा : कविता
हरियाणा की कई जातियों को मुख्यधारा में लाया जाएगा
सरकारी सहायता प्राप्त स्कूलों के पेंशनकर्ताओं के लिए 56.90 करोड़ की राशि जारी
वित्तीय धोखाधड़ी एवं क्रियान्वयन निगरानी कमेटी गठित
राजकीय कन्या महाविद्यालय को सह-शिक्षा के रूप में परिवर्तित
‘एनएसएलवी कलाम-2’ भरेगा ऊंची उड़ान