Breaking News
68वीं अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती समूह प्रतियोगिता का विधिवत समापन   |  अब बंदरों के उत्पात से शहरवासियों को मिलेगी निजात,निगम ने किया हेल्पलाइन नंबर जारी,0180-2642500 पर करें कॉल  |  टेंडर ब्रांच क्लर्क संदीप शर्मा व क्लर्क कमलकांत को निगमायुक्त ने किया टर्मिनेट  |  1000 स्कूल होंगे बस्तामुक्त, अंग्रेजी को बढ़ावा देगी सरकार  |  हरियाणा का एक लाख 42 हजार करोड़ रुपए से अधिक का बजट पेश  |  फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की  |  शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान  |   दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा  |  
 
21/03/2017  :  10:06 HH:MM
संवेदनशील जगहों की कवरेज पर पत्रकारों को मिलेंगे बॉडी प्रोटेक्टर
Total View  763

हरियाणा के पुलिस महानिदेशक के.पी. ङ्क्षसह ने आज कहा है कि राज्य में संवेदनशील जगहों की कवरेज के दौरान पत्रकारों की सुरक्षा के लिये उन्हें बॉडी प्रोटेक्टर और हैलमेट उपलब्ध कराये जाएंगे। फतेहाबाद जिले के ढाणी गोपाल चौक के निकट असामाजिक तत्वों के हमले में घायल मीडियाकर्मियों और पुलिसकर्मियों का हाल जानने के लिये सिविल अस्पताल पहुंचे श्री ङ्क्षसह ने मीडिया से बातचीत में यह जानकारी दी।
उन्होंने घायल मीडियाकर्मियों को इस वर्ष राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में स मानित किया जाएगा। उन्होंने अपनी तरफ से उन्हें प्रथम श्रेणी का प्रशस्ति पत्र और पांचपांच हजार रूपये की राशि देने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि घायल मीडियाकर्मियों और पुलिसकर्मियों के इलाज का सारा खर्च प्रशासन वहन करेगा तथा दंगाइयों द्वारा मीडियाकर्मियों के तोड़े गए कैमरे तथा लूटे गये मोबाइल फोन तथा नकदी की भरपाई भी प्रशासन द्वारा की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस बहादुरी से पत्रकारों और पुलिस के जवानों ने दंगाइयों का सामना किया उसकी वह सराहना करते हैं। श्री ङ्क्षसह ने कहा कि पुलिस बल ने यदि सूझबूझ और संयम नहीं बरता होता तो कई लोगों की जान जा सकती थी। उन्होंने इस स्थिति में साहस का परिचय देने वाले पुलिसकर्मियों को भी स मानित किये जाने का एलान किया। पुलिस महानिदेशक ने कहा कि पुलिस और पत्रकारों पर जान लेवा हमला करने वाले दंगाइयों की पहचान की जा रही है। पुलिस के पास वीडियो फुटेज भी उपलब्ध है जिसमें इन असामाजिक तत्वों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5715242
 
     
Related Links :-
68वीं अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती समूह प्रतियोगिता का विधिवत समापन
अब बंदरों के उत्पात से शहरवासियों को मिलेगी निजात,निगम ने किया हेल्पलाइन नंबर जारी,0180-2642500 पर करें कॉल
टेंडर ब्रांच क्लर्क संदीप शर्मा व क्लर्क कमलकांत को निगमायुक्त ने किया टर्मिनेट
1000 स्कूल होंगे बस्तामुक्त, अंग्रेजी को बढ़ावा देगी सरकार
हरियाणा का एक लाख 42 हजार करोड़ रुपए से अधिक का बजट पेश
फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की
शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान
दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा
सैलजा ने अवैध निर्माण, वन्य जीवों की मौत, पेड़ों की अवैध कटाई जैसे मुद्दे पर मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर चिंत्ता जताईं
बेरोजगारी खत्म करने के लिए बजट में उद्योगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा दी जाए : बजरंग गर्ग