healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
 
 
हरियाणा मेल ब्यूरो
16/04/2017  :  11:25 HH:MM
कोलकाता ने हैदराबाद को 17 रनों से चटाई धूल
Total View  16

अपने हरफनमौला खेल की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 14वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रनों से हरा दिया। ईडन गरडस स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता ने सनराइजर्स के सामने 173 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था जिसे सनराइजर्स की टीम हासिल नहीं कर पाई और निर्धारित 20 ओवर खेलने के बाद छह विकेट खोकर 155 रन ही बना सकी।

सनराइजर्स को कप्तान डेविड वार्नर (26) और शिखर धवन (23) ने पहले विकेट के लिए 46 रन जोडक़र शुरुआत तो अच्छी दी, लेकिन इस जोड़ी के टूटने के बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरने से उनकी रनगति धीमी हो गई और सनराइजर्स की टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच सकी। सनराइजर्स का पहला विकेट धवन के रूप में
गिरा। उन्हें युसूफ पठान ने कोलिन डी ग्रांडहोमे के हाथों कैच कराया। इसके बाद 59 के कुल स्कोर पर कप्तान वार्नर, कुलदीप यादव का शिकार बने। मोएजिज हेनरिक्स (13) को क्रिस वोक्स ने अपनी ही गेंद पर कैच किया। सनराइजर्स की सारी उम्मीदें युवराज सिंह पर टिकी थीं। उन्होंने दो चौके और दो छक्के लगाकर अच्छे हाथ दिखाए, लेकिन वोक्स की गेंद पर एक और बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में वह लपके गए। युवराज ने 16 गेंदों में 26 रन बनाए।

युवराज के जाने के बाद दीपक हुड्डा (13) और बेन कटिंग (15) पर टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी थी, लेकिन दोनों असफल रहे। रन और गेंदों के बीच के अंतर को नमन ओझा (नाबाद 11) और बिपुल शर्मा (नाबाद 21) भी नहीं पाट पाए और सनराइजर्स मैच हार गई। इससे पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर कोलकाता ने रोबिन उथह्रश्वपा (68) और मनीष पांडे (46) की दमदार पारियों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 172 रन बनाए। पंजाब के खिलाफ आईपीएल में पहली बार कोलकाता की तरफ से सलामी बल्लेबाजी करने आए सुनील नरेन (6) इस मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर कमाल नहीं दिखा पाए और तीसरे ओवर में 10 के कुल योग पर भुवनेश्वर कुमार ने शानदार यॉर्कर से उनके विकेट उखाड़ दिए। उथह्रश्वपा ने कप्तान गौतम गंभीर (15) के साथ पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन अफगानी स्पिनर राशिद खान एक बार फिर सनराइजर्स के लिए विकेट लेने वाले साबित हुए। उन्होंने गंभीर को 40 के कुल स्कोर
पर बोल्ड किया। यहां से उथह्रश्वपा और मनीष पांडे (46) ने टीम को संभालते हुए 8.4 ओवरों में 8.88 की औसत से 77 रन जोड़े। इस बार बेन कटिंग ने सनराइजर्स को सफलता दिलाई। उथह्रश्वपा, कटिंग की गेंद पर पुल करने गए, लेकिन जल्दी कर बैठे। गेंद ने उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लिया और राशिद खान के हाथों में जा समाई। उथह्रश्वपा ने 39 गेंदें खेली जिसमें से पांच पर चौके और चार पर छक्के जड़े। कटिग का यह इस आईपीएल में पहला विकेट था जिसके लिए उन्होंने कुल 11 ओवर लिए। अर्धशतक की ओर बढ़ रहे मनीष को भुवनेश्वर ने अपना दूसरा शिकार बनाया। मनीष, भुवनेश्वर की धीमी गति की गेंद को भांप नहीं पाए और वार्नर को कैच दे बैठे।सूर्यकुमार यादव चार रन बनाकर पवेलियन लौटे जबकि ग्रांडहोमे खाता भी नहीं खोल पाए। अंत में पठान ने 15 गेंदों में एक छक्का और एक चौके की मदद से 21 रन बनाते हुए टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर प्रदान किया। पठान के साथ वोक्स एक रन बनाकर नाबाद लौटे। सनराइजर्स की ओर से भुवनेश्वर ने तीन विकेट लिए। आशीष नेहरा, कटिंग और राशिद को एक-एक सफलता मिली।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7651978
 
     
Related Links :-
इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया, रोहित-केदार साथ नही
सितारों ने बिखेरी सचिन केड्रीम्समें चमक
सीजमंड फ्रेंच ओपन से बाहर, पोत्रो का खेलना संदिग्ध
2020 तक लंदन में रहेगा एटीपी टूर फाइनल्स
स्टोक्स की चोट ङ्क्षचताजनक नहीं : मोर्गन
स्मिथ को एशेज से पहले विवाद निपटने का भरोसा
आईपीएल से चैंपियंस ट्राफी की तैयारी मजबूत हुई : विराट
भारत एशियाई खेलों की करेगा दावेदारी: गोयल
लियोन में पहला ही मैच हारे किर्गियोस
ट्विटर पर सहवाग के प्रशंसकों की संख्या एक करोड़