healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
 
 
समाचार ब्यूरो
17/04/2017  :  09:58 HH:MM
पहलू खान की हत्या के विरोध में होगा धरना
Total View  7

हिसारत्न राजस्थान के अलवर में गौरक्षा की आड़ में गौ पालक किसान पहलू खान की हत्या के आरोपियों की गिर तारी की मांग को लेकर किसान सभा 18 अप्रैल को संसद के बाहर धरना देगी।

अखिल भारतीय किसान सभा मृतक के परिजनों को 25 लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग करेगी। धरना 18 अप्रैल को दिया जाएगा और 19 अप्रैल को भूमि अधिकार मंच के बेनर तले किसानों और खेत मजदूरों की ओर से जंतर मंतर पर धरना दिया जाएगा। इस धरने में हरियाणा से भी बंड़ी सं या में किसान और मजदूर भाग लेंगे। यह जानकारी अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष कृष्ण प्रसाद ने आज यहां किसान सभा की हरियाणा इकाई की बैठक को संबोधित करने के बाद पत्रकारों को दी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसानों की एकता तोडऩे के लिए ङ्क्षहदू मुसलमान के नाम पर राजनीति करते हुए गाय का दुरुपयोग कर रही है। इस खतरनाक राजनीति के चलते पशु पालन चौपट होता जा रहा है जिसके बिना खेती भी बर्बाद हो जाएगी। उनके अनुसार राजस्थान सरकार से एक करोड़ मुआवजा तथा घायलों को 25 लाख रूपये और पहलू खान के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, पशुओं को लाने ले जाने पर लगे अवरोध हटाने, गाय
के नाम पर सक्रिय स्वयंभू गिरोहों पर अंकुश लगाने आदि मुद्दों का ज्ञापन केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ ङ्क्षसह को दिया जायेगा । उन्होंने कहा कि असली हत्यारों को गिर तार नहीं किया गया तो 30 अप्रैल को देशभर में सांप्रदायिक सदभाव दिवस का आयोजन करके सांप्रदायिक ताकतों को बेनकाब किया जाएगा और मृतक किसान पहलू खान के परिवार के लिए आर्थिक सहायता भी जुटाई जाएगी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7908332
 
     
Related Links :-
मंगाया मोबाइल, निकला बॉडी लोशन
अतिक्रमण मुक्त करने के लिए निगम का अभियान लगातार जारी
विवाह सम्मेलन में आ रहे दो लोगों की सडक़ हादसे में मौत
जबरन वसूली मामले में पूर्व केन्द्रीय अधिकारी से पूछताछ
इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या, चार गिरफ्तार
मनचलों को सिखाया सबक
सट्टा खिलवाते तीन गिरफ्तार
16 साल बाद पुरस्कार समारोह में शिरकत करेंगे आमिर
दहेज लोभी ससुराल वालों ने मांगी कार
हरियाणा में आग लगने से तीन बच्चे ङ्क्षजदा जले