हरियाणा मेल ब्यूरो
19/04/2017  :  08:42 HH:MM
गोली चलाने वाला पहुंचा जेल, अवैध हथियार बरामद
Total View  196

पुरानी रंजिश के चलते चार दिन पहले गांव के ही बबलू पंडि़त पर साथी संग मिलकर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार डिडवाड़ी वासी कर्ण उर्फ राणू को थाना पुलिस ने दो दिन की रिमांड अवधि समाह्रश्वत होने पर मंगलवार को अदालत पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग पिस्टल भी बरामद की। जबकि उसका साथी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

उल्लेखनीय है की डिडवाड़ी वासी बब्लू पंडित शुक्रवार की रात गांव के बस अड्डे के पास बने अपने कमरे में गांव के ही साथी सुरेंद्र व संजीव के साथ बैठकर टीवी देख रहा था। साढ़े ग्यारह बजे के करीब गांव का कर्ण उर्फ राणू व चुलकाना वासी दास्तान गुर्जर भी वहां पर पहुंचे और बबलू के साथ हाथापाई करने लगे। जिस पर
उसने विरोध किया तो कर्ण ने जान से मारने की नीयत से हाथ में ली पिस्टल से उसके ऊपर सीधी गोली चला दी, लेकिन नीचे बैठ जाने के कारण गोली दिवार से टकरा एलईडी में जा लगी थी। इसके बाद दास्तान भी पिस्टल निकालकर गोली चलाने लगा, परंतु गोली नहीं चल सकी। मामले में बीच बचाव करने पर हमलावरों ने बबलू के साथी सुरेंद्र व संजीव के साथ भी मारपीट की। इसके बाद तीनों कर्ण व दास्तान को धक्का देकर जान बचाने के लिए खेतों में भाग निकले थे। मामले में थाना पुलिस ने बबलू के बयान पर कर्ण उर्फ राणू व दास्तान वासी चुलकाना के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कर्ण सिंह को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया था। जांच कर्मी एएसआई रामेश्वर ने बताया कि दो दिन की रिमांड अवधि समाह्रश्वत होने पर आरोपी को मंगलवार अदालत पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। रिमांड के दौरान आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग पिस्टल बरामद कर ली गई। पूछताछ में आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते बदला लेने की नीयत से ऐसा करने की बात कहीं। वहीं मामले में फरार चल रहे दूसरे आरोपी दास्तान की तलाश की जा रही है। उम्मीद है की उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4378870
 
     
Related Links :-
संगरूर में नकली दूध बनाने वाले कारखानों का पर्दाफाश, चार अरेस्ट
अफराजुल हत्या मामला : एसआईटी जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका
‘आप’ के २० विधायकों की सदस्यता पर खतरा
सीएम फ्लाइंग और जिला पुलिस ने चलाया ऑप्रेशन दुर्गा
हरियाणा की गायिका ममता की हत्या
ट्रेन के आगे कूदकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या
पंजाब के मंत्री राणा गुरजीत के पुत्र ईडी के समक्ष हुए पेश
विकास बराला का दावा, मैं हूं असली विक्टिम
शीतल पेय की बोतल में भरकर जेल में फेंकी शराब, बरामद
विकास बराला को पांच माह बाद हाईकोर्ट से मिली जमानत