healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
 
 
समाचार ब्यूरो
19/04/2017  :  09:13 HH:MM
मार्टफ ोन ब्रांड - टेनो मोबाइल लांच
Total View  6

50+देशों में सर्वाधिक पसंदीदा मोबाइल कम्युनिकेशन उत्पाद व मोबाइल इंटरनेट सेवाएँ प्रदान करने वाली वैश्विक कम्पनी, ट्रांशियन होल्डिंग्स ने आज भारत में अपने स्मार्टफोन ब्रांड - टेनो मोबाइल की प्रस्तुति की घोषणा की।

टेनो मोबाइल एक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड है जो अपने उपभोक्ताओं को श्रेष्ठ उत्पाद, गुणवाापूर्ण सेवा और बेजोड़ मूल्य प्रस्ताव की पेशकश करता है। पिसएलेस इमेज प्रोसेसिंग इंजन व अनूठे ‘151’ वादे के साथ कम्पनी ने अपने ‘मेड फार इंडिया’द्बज् सीरिज़ का अनावरण किया। उत्पाद सूची में पांच नए अभिनव स्मार्टफोन शामिल हैं जिनकी कीमत 7999 रू. से 14990 (एमओपी) रखी गई है। राजस्थान, गुजरात व पंजाब राज्यों में 22 अप्रैल, 2017 से उपलध होंगे वहीं द्ब7 मई’17 से बाज़ार में उपलध होगा। ये नए उत्पाद शैम्पेन गोल्ड, स्काई ब्लैक व स्पेस ग्रे जैसे उत्साहपूर्ण रंगों में उपलध होंगे।भारत में टेनो मोबाइल के अनावरण के अवसर पर बोलते हुए, श्री आरिफ चौधरी, वाइस प्रेसिडेंट, ट्रांशियन होल्डिंग्स ने कहा, वैश्विक मोबाइल फोन निर्माता के रूप में, ट्रांशियन होल्डिंग्स उभरते हुए बाज़ारों की आवश्यकताओं के अनुरूप उत्पादों के विकास में विशेषज्ञ है। पिसएलेस इमेज प्रौद्योगिकी व उपयोक्ता अनुभव की सीमाओं को पुनर्परिभाषित करके निरंतर अभिनवता लाने और ‘डू द अनडूएबल’ (अविश्वसनीय करने) की टेनो की प्रतिबद्धता का प्रारूप है। भारत हमारे लिए एक प्रमुख बाज़ार है, और हमारा मानना है कि हमारा मजबूत रिटेल आधार और हमारे अनूठे ‘151’ वादे के साथ हमारा सर्विस नेटवर्क भारतीय उपभोक्ता की प्रसन्नता को और आगे बढ़ाएगा। अपनी वैश्विक स्थानीयकृत उत्पाद रेंज के साथ, हम भारत में अपने परिचालनों के केंद्र में ‘डू द अनडूएबल’ की सेल्स को आगे बढ़ाना चाहते हैं।उभरते बाज़ारों में अपनी विस्तार नीति के एक हिस्से के रूप में, टेनो मोबाइल ने अफ्रीकी देशों में शीर्ष तीन मोबाइल ब्रांड्स में से एक बनकर शानदार सफलता हासिल की है। 

इसी महत्वकांक्षा से प्रेरित होकर, टेनो मोबाइल ने स्मार्टफोन्स की प.सीरिज़ पेश करके भारतीय उपभोक्ताओं को प्रसन्न करने का वादा किया है जो ‘इंडियन फोटोग्राफी प्रेफरेंस’ सर्वे में सामने आई अभिनव कैमरा विशेषताओं से लैस है, जिसका आयोजन 4 राज्यों में 2000 भारतीयों पर किया था। भारत में उत्पाद डीएनए
‘डू द अनडूएबल’ के एक हिस्से के रूप में, सभी टेक्नो उत्पाद एक अनूठे, इमेज प्रोसेसिंग पिसएलेस इंजन के साथ आते हैं जो उपभोक्ताओं को कम रोशनी वाली स्थितियों में भी भारतीय त्वचा रंगों के अनुरूप तस्वीरें खींचने में सक्षम बनाता है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   552971
 
     
Related Links :-
राज्य नए विपणन अधिनियम को लागू करें : राधामोहन
गेहंू की आवक 61.63 लाख मीट्रिक टन से अधिक
सोना 29,650 रुपये प्रति दस ग्राम
छह प्रतिशत महँगी हो सकती हैं कारें
पंजाब की अनाज मंडियों का औचक निरीक्षण
हायर परचेज आधार पर फ्लैटों के आबंटन के लिए आवेदन आमंत्रित
विदेशी मुद्रा भंडार 88.9 करोड़ डॉलर बढ़ा
प्रदेश में वाउचर का डिजिटलीकरण लागू
सोना हुआ 30 हजारी
राजस्थान में मोबाइल बैंङ्क्षकग पर शोध