20/04/2017  :  08:45 HH:MM
स्कूल प्रबंधन की मनमानी से परेशान
Total View  49

गुरुग्रामत्न डीएलएफ फेज एक स्थित ए ब्लॉक एक्सटेंशन निवासी स्कूल की बसों की अव्यवस्था के चलते स्थानीय निवासी खासे परेशान है। ए ब्लॉक 27 रोड पर स्थित कुन्सकेह्रश्वसकोलन स्कूल की बसें ए ब्लॉक एक्सटेंशन की लेन न0 42, 43, 44, 46, 48 से होकर गुजरती है जिसके चलते यहां पर रहने वाले 200 से अधिक परिवार इससे प्रभावित हो रहे है। सुबह 7:30 बजे से 8:30 बजे तक बस व स्कूल में आने वाले बच्चों के अभिभावकों की गाडिय़ों की भीड़ से लोगों की शांति भंग हो रही है।

बुधवार सुबह समस्या से परेशान स्थानीय निवासी स्कूल के बाहर जमा हो गए और बसों को ए-42 लेन से गुजरने पर एतराज जताया, यहीं नही उपस्थित लोगों ने ए-42 गेट पर ताला जडऩे की कौशिश भी की। मौके पर पहुंचे डीएलएफ कुतुब इन्कलेव आरडब्ल्यूए के प्रधान आरएस राठी, निवासी एसएस गुप्ता, पूर्व प्रधान 
आरडब्ल्यूए राकेश कुमार जैन, निवासी महेन्द्र यादव, मिलन कपूर का कहना है कि स्कूल का रास्ता ए-27 लेन से है लेकिन स्कूल प्रबंधन ने जबरदस्ती ए-42 रोड से रास्ता खोल लिया है जो कि कानूनी रूप से गल्त है। सुबह 7.30 बजे से ही लेन से बसे गुजरना शुरू हो जाती है जिसकी वजह से लोगों की शांति-चैन भंग हो चुकी है। यहीं नहीं स्कूल के नक्शें में भी रास्ता ए-27 रोड से ही है लेकिन स्कूल प्रबंधन उक्त सभी रोड़ों को अपने वाहनों के आने जाने के लिए इस्तेमाल करता है। स्थानीय निवासी पीएन पिपलानी ने स्कूल प्रबंधन को इस समस्या के लिए कई बार पत्र भी लिखा लेकिन स्कूल प्रबंधन ने कभी इसका जवाब देना तक उचित नहीं समझा। लोगों का कहना है कि सुबह 7.30 से 8.30 व दोपहर 1.30 से 2.30 बजे तक लोगों का इन लेन से आना जाना मुश्किल हो जाता है।





----------------------------------------------------

Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8083274
 
     
Related Links :-
बवाना उपचुनाव: केजरीवाल की फिर अग्नि परीक्षा
लंबा खिंच सकता है डोकलाम में चीन के साथ गतिरोध
जांगिड़ ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने नेमी चन्द शर्मा
शहीद लोंगोवाल की बरसी पर उमड़े लोग
मोदी, सोनिया, मनमोहन, राहुल और प्रियंका ने दी श्रद्धांजलि
पुलिस किसी भी स्थिति से निपटने में सक्षम : संधू
डोकलाम गतिरोध : भारत-चीन के आर्थिक संबंधों का नया आयाम
ट्रैंक्विल त्रिलोग्स नामक अनूठी चित्रकला प्रदर्शनी आज से
जाटों ने कैह्रश्वटन अभिमन्यु को दिखाए काले झंडे
पर्रिकर ने सामना के संपादकीय को बताया फर्जी खबरों पर आधारित