हरियाणा मेल ब्यूरो
20/04/2017  :  10:08 HH:MM
मुंबई को पटरी से उतारने के लिए जोर लगाएगी पंजाब
Total View  73

इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण में बढिय़ा शुरूआत करने वाली ङ्क्षकग्स इलेवन पंजाब की टीम हार की हैट्रिक झेलने के बाद बुरी तरह पस्त हो चुकी है और फिलहाल सबसे मजबूत दिखाई दे रही मुंबई इंडियन्स के खिलाफ गुरूवार को हर हाल में अपनी लय हासिल करने के इरादे से उतरेगी।

ग्लेन मैक्सवेल की कह्रश्वतानी में पंजाब ने टूर्नामेंट में लगातार दो मुकाबले जीते तो लगा कि वह इस बार कमाल करेगी लेकिन फिर वह पटरी से इस तरह उतरी कि पिछले तीनों मैच हार गयी और तालिका में पांचवें पायदान पर खिसक गयी। वहीं मुंबई की स्थिति इस वक्त मजबूत है और उसने अपना पहला मैच हारने के बाद
लगातार चार मुकाबले जीते हैं और आठ अंक लेकर दूसरे नंबर पर है। रोहित शर्मा की मुंबई ने जहां पिछले सत्रों की तरह ही हार से शुरूआत कर जबरदस्त वापसी कर ली है तो वहीं पंजाब की टीम जीत से शुरूआत करने के बाद पटरी से उतर गयी है और मुंबई को जीत की पटरी से उतारने के लिये उसे काफी मेहनत करनी होगी। हालांकि पंजाब का प्रदर्शन देखा जाये तो वह गेंद और बल्ले से काफी संतुलित दिखती है और हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में उसने अंत तक संघर्ष किया लेकिन दुर्भाग्य से वह मात्र पांच रन से मुकाबला गंवा बैठी थी। दूसरी ओर मुंबई ने पिछला मैच गुजरात लायंस को छह विकेट से हराकर जीता था।

इस मैच में मुंबई के बल्लेबाजों ने 177 रन के बड़े लक्ष्य को भी आसानी से हासिल कर लिया था। नीता अंबानी की मुंबई वैसे भी आईपीएल की सबसे फैन्सी टीमों में है जिसके पास रोहित,पार्थिव पटेल, जोस बटलर, नीतीश राणा, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या, हरभजन ङ्क्षसह, जसप्रीत बुमराह और लसित मङ्क्षलगा जैसे कमाल के खिलाड़यिों का क्रम है तो वहीं सचिन जैसा मेंटर और माहेला जयवर्धने तथा शेन बांड जैसे कोच मौजूद हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3013150
 
     
Related Links :-
जारी है पीवी सिंधु की हार का सिलसिला, चाइना ओपन में हारीं
रणजी की कप्तानी के लिए इशांत को मिली भारतीय क्रिकेट टीम से छुट्टी
खिलाडिय़ों को गांव में ही सुविधाएं देना सरकार का लक्ष्य
चीन ओपन के दूसरे दौर में सायना और प्रणब हारे , सिंधु पर टिकीं निगाहें
लकमल के तूफान में उड़े राहुल, धवन और विराट
चेन्नै सुपर किंग्स में धोनी की वापसी तय
भारत-श्रीलंका पहला टेस्ट आज से
‘डी स्पोर्ट’ को ‘न्यू जापान प्रो रेसलिंग’ के प्रसारण अधिकार
बाल दिवस पर ‘‘बच्चों की दौड़’’
श्रीलंका के खिलाफ उछाल वाली तेज पिच चाहता है भारत