healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
 
 
हरियाणा मेल ब्यूरो
10/05/2017  :  09:07 HH:MM
नावी सफलता से सन्तुष्ट होकर नहीं बैठेंगे मोदी : बराला
Total View  10

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सफलताओं से संतुष्ट होकर बैठने वाले नहीं है, अपितु वह भाजपा को इस मुकाम पर ले जाना चाहते हैं, जहां विरोधी दल चुनौती के तौर पर टिक नहीं पाएंगे।

उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा में कार्यकर्ताओं को संगठन को सशक्त करने की दिशा में प्रेरित किया जाएगा और अनुशासन में किसी प्रकार की ढील नहीं दी जाएगी। मंगलवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के दौरान गुरुग्राम में शताब्दी विस्तारक योजना के तहत प्रादेशिक कार्यशाला को सम्बोधित कर रहे थे। 12 मई से 25 मई तक जिला स्तर पर होने वाले प्रशिक्षणों की तैयारी के लिए कार्यशाला में प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी एवं जिलाध्यक्षों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व एवं योजनाओं के कारण आज देश ही नहीं विदेशों में भी नागरिकों की भाजपा में रूचि बढ़ी है। लगातार राज्यों में भाजपा के नेतृत्व के बढने पालिकाओं, पंचायतों के स्तर पर मिल रही कामयाबी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सन्तुष्ट होकर बैठने वाले नहीं हैं। उनकी सोच है कि राष्ट्र विकास की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने तथा संगठन को अधिक से अधिक मजबूत बनाने के लिए किसी प्रकार की अनुशासनात्मक ढील नहीं दी जाए। इस कड़ी में आज संगठन को मजबूत बनाने के लिए विस्तारक योजना के तौर पर अनूठा प्रयास भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी विस्तार और विचारवान कार्यकर्ताओं के निर्माण का लक्ष्य रखा गया है। वर्तमान में भाजपा आम नागरिकों पर चलाई जा रही योजनाओं के बूते पर मजबूत हो रही है, जबकि निजी हितों को तवज्जो देने वाली कांग्रेस-इनेलो विघटन के दौर से गुजर रही है।

कार्यकर्ताओं को आह्वान

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह अपनी अपेक्षा और आकांक्षाओं को महत्वकांशा में न बदलें। आज देश, प्रदेश में भाजपा के कार्यकर्ता की छवि दूसरों दलों के कार्यकर्ता के मुकाबले समाज में अच्छी छवि है। भाजपा का नेतृत्व और आकार तेजी से बढ़ रहा है, ऐसे में भविष्य के चुनाव में
कोई चुनौती हमारे सामने टिक नहीं पाएगी। उन्होंने कहा कि हमें अपने बूथ पर विजय पाने के लिए विस्तारक योजना का पूरा लाभ लेना है, ताकि अब जो काम हम करें, उससे भविष्य में हमारा काम आसान हो जाए। पंडित दीनदयाल उपाध्याय के परिप्रेक्ष्य में बोलते हुए बराला ने कहा कि दशकों से कांग्रेस बहुत ऊपर थी, लेकिन हमने पंडित जी की विचारधारा पर आगे बढ़ते हुए आज कांग्रेस मुक्त भारत की मजबूत नींव रख दी है। भाजपा की राष्ट्रीय सचिव सुधा यादव ने कहा कि कुछ समय पहले तक राजनीति चांदी का चम्मच मुंह में लेकर पैदा होने वाले नेता के इर्द-गिर्द थी, लेकिन आज कर्म और विचार से महान नेताओं का युग है। आज
पंडित दीनदयाल उपाध्याय की सबका साथ-सबका विकास की विचारधारा की प्रासंगिकता राष्ट्र से आगे बढक़र वैश्विक मंच तक पहुंच गई है। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, संजय भाटिया, एडवोकेट वेदपाल, सह संयोजक प्रशिक्षण शैलेंद्र पांडेय, प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी राजीव जैन मौजूद रहे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3993531
 
     
Related Links :-
मुख्यमंत्री ने शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन को इस्तीफा देने को कहा
सरकार पर नहीं लगा भ्रष्टाचार का दाग : मोदी
सिंगापुर-हांगकांग की यात्रा सफल रही : मुख्यमंत्री
सुपर एक्सप्रेस हाई-वे के निर्माण से खुलेंगे विकास के नए द्वार : बराला
दुर्गा अभियान की हो रही दुर्दशा : जयङ्क्षहद
भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान असम का मोदी करेंगे शिलान्यास
आर्थिक दावों पर श्वेतपत्र जारी करे सरकार : कांग्रेस
राजसिंह मान जदयू के राष्ट्रीय सचिव नियुक्त
बाबरी विध्वंस मामला : आडवाणी, जोशी, उमा को 30 को पेश होने का निर्देश
नागरिक जरूरी दस्तावेजों को ऑनलाइन सुरक्षित रख सकते हैं