हरियाणा मेल ब्यूरो
12/05/2017  :  11:19 HH:MM
मुंबई में जस्टिन बीबर की धमाकेदार प्रस्तुति, दर्शक दीवाने हुए
Total View  154

ग्रै मी पुरस्कार विजेता कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने बुधवार रात यहां प्रशंसकों से खचाखच भरे डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में धमाकेदार प्रस्तुति दी, जिसने दर्शकों को दीवाना बना दिया। बीबर के कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की और ‘बेबी’ गायक की भारत में पहली प्रस्तुति के गवाह बने। 23 वर्षीय पॉप स्टार का भारत में यह कार्यक्रम उनके पर्पज वर्ल्ड टूर का हिस्सा था।

इस कार्यक्रम का आयोजन व्हाइट फॉक्स इंडिया ने किया था।बीबर लंबे इंतजार के बाद मंच पर पहुंचे और ‘हैलो इंडिया’ बोलकर भीड़ का अभिवादन किया। उनके ‘हैलो इंडिया’ बोलते ही प्रशंसकों का उत्साह चरम पर पहुंच गया। उन्होंने हाथ उठाकर उनका स्वागत किया।बीबर की प्रस्तुति देखने के लिए बड़ी
संख्या में उनके प्रशंसक स्टेडियम में अपराह्न् से ही जुटने लगे थे, लेकिन भीषण गर्मी में घंटों के इंतजार से भी उनका उत्साह ठंडा नहीं पड़ा था।बीबर ने भारतीय दर्शकों की तारीफ में मंच से कहा, मैं यहां एक खूबसूरत देश में हूं और यह मेरे लिए यह बहुत खूबसूरत रात है। मैं पहली बार यहां आप सबके बीच में हूं। आप सब बहुत खास हैं। पॉप स्टार ने जब अपने लोकप्रिय गीतों ‘कोल्ड वाटर’, ‘‘लव योरसेल्फ’, ‘आई विल शो यू’ पर प्रस्तुति दी तो उनकी कुछ महिला प्रशंसक भावुक नजर आईं। कार्यक्रम की मेजबानी फिल्म ‘हैरी पॉर्टर’ की अभिनेत्री इलारिका जॉनसन ने की। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारे आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी, अन्नू मल्लिक, रेमो डिसूजा, जैकलीन फर्नाडिज, अर्जुन रामपाल, श्रीदेवी, मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान और रवीना टंडन भी नजर आए। कुछ अपने बच्चों के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए। बीबर अपनी डांसर टीम के साथ शॉर्ट्स और टी-शर्ट में मंच पर पहुंचे। उस वक्त स्टेडियम में दर्शकों का जोश चरम पर था। इस कार्यक्रम का गवाह बनने देश के विभिन्न हिस्सों से लोग आए थे, खासकर युवा दर्शक।हालांकि मीडिया कर्मियों को लाइव शो को कवर करने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन उन्हें कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश में मुश्किलें आईं।संगीत कार्यक्रम और कलाकारों को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई गई थी। सुरक्षा में करीब 500 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के निजी अंगरक्षक शेरा ने बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रखी थी।बीबर चार्टर्ड विमान से बुधवार सुबह यहां पहुंचे थे। 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1738856
 
     
Related Links :-
बहुमुखी प्रतिभा के धनी है जॉन अब्राहम
छोटे कपड़े की वजह से ट्रोल हुईं मलाइका!
सनी लियोनी को नए साल पर कार्यक्रम नहीं करने देगी कर्नाटक सरकार
सलमान के गाना ‘ओ ओ जाने जाना’ पर कैटरीना कैफ ने किया डांस
सालाना संगीत दिन पर स्माल वंडरज़ स्कूल के छात्रों ने गीतों से दर्शकों का मन मोहा
अधूरा रह गया एक्टर नीरज वोरा का अरमान
मेकअप करना पसंद करती है : भूमि पेडनेकर
ऑस्‍कर की रेस से राजकुमार राव की न्‍यूटन बाहर
सोहा अली खान की किताब लांच, परिवार रहा मौजूद
‘फुकरे रिटर्न्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई दौड