16/05/2017  :  11:09 HH:MM
जट्टू इंजीनियर पूरी तरह कॉमर्सियल कॉमेडी है : इंसा
Total View  39

एमएसजी सीरीज की फिल्मों से पहचान बनाने वाले डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ङ्क्षसह इंसा ने कहा है कि उनकी नयी फिल्मजट्टू इंजीनियरमें कॉमेडी के साथ-साथ सशक्त संदेश भी है। फिल्म के प्रचार के लिए यहां पहुंचे राम रहीम ने कहा कि फिल्म में वह दो किरदार निभा रहे हैं जिसमें एक कॉमेडियन है और दूसरा गांव के स्कूल का हेडमास्टर।

हेडमास्टर के रोल में वह गांव वालों को सुधारते हुए दिखेंगे जबकि कॉमेडियन के रूप में उनकी भूमिका से दर्शक हंसी से लोटपोट हो जाएंगे। रॉकस्टार बाबा के नाम से प्रासिद्ध राम रहीम ने कहा कि उनकी नयी फिल्म पूरी तरह कॉमर्सियल कॉमेडी है । उन्होंने कहा, एमएसजी सीरीज की फिल्मों में एक्शन करने के बाद मैंने सोचा कि क्यों ना इस बार कुछ नया किया जाये और कॉमेडी के जरिये संदेश दिया जाये। यह कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अश्लीलता और फूहड़पन के स्थान पर शुद्ध मनोरंजन और सामाजिक संदेश दिया गया है। कहीं भी डबल मीङ्क्षनग वाला डायलॉग नहीं हैं।

फिल्म की संयुक्त निर्देशक हन्नीप्रीत इंसा ने कहा कि पिता जी (राम रहीम) का कॉमिक टाइङ्क्षमग कमाल का है ,इसलिये इस फिल्म में उन्हें एमएसजी सीरीज की फिल्मों की तरह इस बार मेहनत नहीं करना पड़ी। उन्होंने कहा, एमएसजी सीरीज की फिल्मों में हमेशा यह डर रहता था की पिता जी को कहीं चोट ना लग जाये लेकिन इस फिल्म में ऐसा नहीं था।जट्टू इंजीनियरके लिये मैं उन्हें संवाद बताती थी और वह खुद ही उन्हें ऐसा बना देते थे कि सेट पर लोग हंस -हंस कर लोटपोट हो जाते थे।

राम रहीम ने फिल्म में अभिनय और निर्देशन और गायक के साथ 43 अलग -अलग विभागों में अपना योगदान देने वाले राम रहीम ने कहा कि फिल्म समाज में संदेश देने का सशक्त माध्यम है इस लिये वह लगातार फिल्में बना रहें हैं। उनकी पिछली फिल्मों से प्रेरणा लेकर लोगों कई समाजिक बुराईयों को छोड़ा है और उन्हें उम्मीद है कि ऐसा ही कुछ उनकी नयी फिल्म के साथ होगा। इस फिल्म में यह सीख दी गयी है कि अगर गांव के लोग हिम्मत करे तो वे आत्मनिर्भर बन सकते हैं और विकास कार्यों में सरकार की मदद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि 19 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा यू सर्टिफिकेट प्रदान किया गया है। फिल्म में फिल्म ङ्क्षहदी, हरियाणवी, पंजाबी, भोजपुरी और बागड़ी आदि भाषाओं के मिश्रण वाली बोली है।





----------------------------------------------------

Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8757498
 
     
Related Links :-
फिटनेस से सफलता की शुरुआत: सोनी सिंह
पीठ पर लोगों को सवारी कराएंगे सुशांत सिंह राजपूत
किसिंग सीन नहीं करना चाहते हैं इमरान हाशमी
39 वर्ष की हुईं भूमिका चावला
मनोज कुमार से तुलना नहीं की जानी चाहिए: अक्षय कुमार
उम्मीद है कि भारतीयों को पसंद अएगी ‘पार्टिशन: 1947’ : गुरिंदर चड्ढा
सलमान के साथ कोई भी फिल्म कर सकती है जैकलीन
ऋतिक के साथ फिर काम करेगी कैटरीना
धक-धक गर्ल पर बनने वाले अमेरिकी शो की निर्माता होंगी प्रियंका
भारत आने पर बॉलीवुड में काम करेगी प्रियंका