हरियाणा मेल ब्यूरो
01/06/2017  :  10:02 HH:MM
पंजाब की नाबालिग लडक़ी का दुष्कर्म का आरोप
Total View  49

पंजाब में घर से भागी एक नाबालिग ने अनेक लोगों पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। राज्य के अमनपुरा की यह लडक़ी लावारिस हालत में एक पुलिसकर्मी को यहां रेलवे स्टेशन पर मिली जिसने जीआरपी थाना हिसार में आज दर्ज कराये गये बयान में जो आपबीती बताई वह रोंगटे खड़ी कर देने वाली है।

आरोपियों ने उसे हिसार और राजस्थान के अलवर में कई दिनों तक अपनी हवस का शिकार बनाया। लडक़ी ने अपने पिता पर भी उसके साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है जिससे तंग आकर वह बङ्क्षठडा से ट्रेन में बैठ कर कुछ दिन पहले हिसार रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। यहां एक कैंटीन ठेकेदार अमर ङ्क्षसह उसके सम्पर्क में आया और उसने उसे अपने कमरे पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह फिर से रेलवे स्टेशन पर लौट आई और यहां सफाई ठेकेदार रामअवतार की उस पर नार पड़ी और वह भी उसे बहला फुसलाकर अपने कमरे पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। लडक़ी ने बताया कि वह किसी तरह चंगुल से निकलकर फिर से रेलवे स्टेशन पहुंच गई। यहां जब वह टिकट खिडक़ी के पास खड़ी थी तो स्थानीय शीश महल के पास की कालोनी का एक बुजुर्ग उसे अपने बेटे सरजीत के साथ शादी कराने का झांसा देकर घर ले आया और यहां भी बुजुर्ग और उसके बेटे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वह किसी तरह बाप-बेटे के चंगुल से निकलने में कामयाब रही और फिर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। यहां से कैंटीन ठेकेदार अमर ङ्क्षसह उसे राजस्थान के अलवर ले गया जहां उसने तथा एक वकील और एक बिजली वाले ने उसके साथ तीन दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। अमर ङ्क्षसह जब वहां से गायब हो गया तो वह 29 मई को अलवर से ट्रेन द्वारा वापिस हिसार
आ गई। उसने बताया कि रेलवे स्टेशन पर जब वह सुबह बैठी थी तो एक पुलिस कर्मी ने उसके यहां बैठने का कारण पूछा। इस पर उसने पुलिस कर्मी को अपनी आपबीती बताई। इस पर वह पुलिस कर्मी उसे जीआरपी थाना ले आया जहां उसका बयान दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।





----------------------------------------------------

Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2137089
 
     
Related Links :-
अडानी समूह पर 50 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप
कार्ति को 23 को सीबीआई के समक्ष पेश होने का निर्देश
रेप के दोषी को सात साल कैद, जुर्माना
पाक उच्चायोग के जरिए हुर्रियत नेताओं तक पहुंचती थी रकम
चार शातिर चोर गिरफ्तार
पुलवामा में ढेर हुआ लश्कर कमांडर अयूब ललहारी
टेरर फंडिंग : एनआईए ने कश्मीर में दर्जनों ठिकानों पर छापे मारे
ओवरस्पीड कार में लगी भयंकर आग
पूर्व विधायक भरत सिंह हत्या मामले में दो गिरफ्तार
अलगाववादी नेता 14 दिन की न्यायिक हिरासत मे