हरियाणा मेल ब्यूरो
16/07/2017  :  10:15 HH:MM
टूटेगा महागठबंधन! बिहार में सियासी संकट गहराया
Total View  10

नई दिल्ली/पटना बिहार में सियासी संकट के बीच अब सबसे बड़ा सवाल बन गया है कि नीतीश कुमार की महागठबंधन वाली सरकार से डिह्रश्वटी सीएम तेजस्वी यादव खुद इस्तीफा देंगे या नीतीश कुमार उन्हें बर्खास्त करेंगे। खबरों के मुताबिक अगर सरकार पर संकट आया तो नीतीश कुमार खुद भी पद छोड़ सकते हैं। शनिवार को भी पर्दे के पीछे तमाम सियासी कोशिशों के बावजूद इस मसले पर कोई हल नहीं हो सका है।

खबरों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार के बीच बातचीत तक बंद हो गई है। इस बीच रविवार को जेडीयू ने एक बार फिर अपने विधायकों की मीटिंग बुलाई है। हालांकि जेडीयू के अनुसार यह मीटिंग पूर्व निर्धारित थी और राष्ट्रपति चुनाव के मद्देनजर इसे बुलाई गई है। लेकिन सूत्रों के अनुसार इस मीटिंग
में नीतीश कुमार कोई सख्त कदम उठाने से पहले अपने विधायकों से बात कर सकते हैं।

नीतीश कुमार ने अपने दल के वरिष्ठ नेताओं सहित कांग्रेस लीडरशिप को साफ कह दिया है कि तेजस्वी को जाना ही होगा। कांग्रेस अभी भी परदे के पीछे दोनों दलों के बीच सबकुछ ठीक करने की अंतिम कोशिश कर रही है। कांग्रेस के एक सीनियर नेता के अनुसार लालू प्रसाद और नीतीश कुमार के बीच आमने-सामने बात कराने की कोशिश की जा रही है। उनका दावा है कि अगर दोनों नेता एक साथ 5 मिनट भी बैठ गए तो मुद्दे का हल निकल जाएगा। दरअसल दोनों नेताओं के बीच आपस में बातचीत पिछले कुछ दिनों से बंद है। लालू-नीतीश के बीच इस तनातनी से सबसे विकट स्थिति कांग्रेस के लिए है जो तय नहीं कर पा रही है कि वह किस तरह किसके साइड से बात करे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8062134
 
     
Related Links :-
१४१ साल बाद भी लोगों की सांसों में बसा जिम कार्बेट
राखी पर बहनों का भाइयों को हेलमेट का तोहफा
आज देश के हालात बद से बदतर : अशोक तंवर
मशहूर वैज्ञानिक एवं प्रोफेसर यशपाल का निधन
टंडन ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति कोविंद को दी बधाई
भविष्य में खतरा साबित हो सकता है चीन
कोविंद ने ली राष्ट्रपति पद की शपथ
अंत्योदय भाव से काम करें वकील
जीएसटी के विरोध में विरोध प्रदर्शन
जिला स्टेडियम कमेटियों के बदले गए नाम
 
http://buypropeciaonlinecheap.com/