हरियाणा मेल ब्यूरो
17/07/2017  :  09:10 HH:MM
अरुण जेटली को दिखाए काले झंडे और गो बैक के नारे
Total View  7

लुधियाना पहले नोटबंदी और अब जीएसटी लागू होने से दुखी कारोबारियों ने शनिवार को फाइनेंस मिनिस्टर और जीएसटी काउंसिल के चेयरमैन अरुण जेटली के काफिले को दुगरी पुल पर काले झंडे दिखाकर जेटली गो बैक के नारे लगाए। पुलिस ने कारोबारियों को रोकने के लिए पूरा जोर लगाया पर वह सडक़ पर डटे रहे और जमकर नारेबाजी की।

जनता नगर स्माल स्केल मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के बैनर तले कारोबारियों ने पहले अरोड़ा पैलेस लाइटों पर जेटली का विरोध करने का प्रोग्राम बनाया था लेकिन बाद में पुलिस से आंख बचाकर दुगरी नहर पुल पर दोपहर करीब 2 बजे इक होने शुरू हो गए। भनक लगने पर पुलिस के जवान वहां पहुंच गए। करीब 2.20 बजे ज्यों ही जेटली का काफिला गुजरा कारोबारियों ने नारेबाजी शुरू कर दी और काफिले के आगे आने का प्रयास भी किया लेकिन पुलिस ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया।

नोटबंदी करके कारोबार किया ठप

एसोसिएशन के प्रेसिडेंट जसविंदर सिंह ठुकराल ने बताया कि मोदी सरकार ने आठ महीने पहले बिना तैयारी नोटबंदी करके कारोबार ठप कर दिया था। अभी कारोबार पटरी पर आया भी नहीं कि जीएसटी लागू करके छोटे कारोबारियों को बर्बाद करने का काम कर दिया है। उन्होंने चेतावनी दी कि यह काला कानून वापस लिया तो जल्द ही अगली रणनीति बनाकर संघर्ष तेज किया जाएगा। ठुकराल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने अपने चंद चहेते घरानों को फायदा पहुंचाने की खातिर देश की साख दांव पर लगा दी है। जो भी कानून बनाए जा रहे हैं, उनमें आम जनता को नहीं बल्कि चंद बड़े घरानों को ही लाभ हो रहा है। सत्य भारती अभियान द्वारा लुधियाना जिले में 17648 टॉयलेट्स का निर्माण करने के बाद भारती फाउंडेशन द्वारा दुगरी स्थित सतपाल मित्तल स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में जेटली ने कहा कि प्रॉफिट में रहने वाली कंपनियों को चाहिए कि वो 2 फीसदी बजट सीएसआर एक्टिविटी के लिए रखें। इससे साल में 14-15 हजार करोड़ रुपये देश के विकास में लग सकते हैं। राकेश भारती मित्तल ने बताया कि लुधियाना के 1000 गांव में 17642 टॉयलेट्स का निर्माण किया गया। 14 गवर्नमेंट स्कूलों में लड़कियों के लिए अलग से टॉयलेट बनाए गए हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3308106
 
     
Related Links :-
१४१ साल बाद भी लोगों की सांसों में बसा जिम कार्बेट
राखी पर बहनों का भाइयों को हेलमेट का तोहफा
आज देश के हालात बद से बदतर : अशोक तंवर
मशहूर वैज्ञानिक एवं प्रोफेसर यशपाल का निधन
टंडन ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति कोविंद को दी बधाई
भविष्य में खतरा साबित हो सकता है चीन
कोविंद ने ली राष्ट्रपति पद की शपथ
अंत्योदय भाव से काम करें वकील
जीएसटी के विरोध में विरोध प्रदर्शन
जिला स्टेडियम कमेटियों के बदले गए नाम
 
http://buypropeciaonlinecheap.com/