healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
दिल्ली एनसीआर

26/05/2017 कैटरीना के जन्मदिन से दो दिन पहले रिलीज होगी जग्गा जासूस
अभिनेत्री कैटरीना कैफ के लिए जुलाई दोहरी खुशी का समय है, क्योंकि उनकी फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होगी। इसके दो दिन बाद उनका जन्मदिन भी है। कैटरीना ने फिल्म के पोस्टर पर लिखा, आधिकारिक तौर पर फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। मेरे जन्मदिन से दो दिन पहले। यह पोस्टर बुधवार को उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया। फिल्म का पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह रोमांचक फिल्म है, जिसमें कैटरीना और रणबीर कपूर समुद्री गुफा के अंदर से एक बैम्बू राफ्टिंग करते दिख रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अनुराग बसु निर्देशित फिल्म बनने में चार वर्ष लग गए। इससे पहले यह सात अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। डिज्नी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की जग्गा जासूस एक साहसिक फिल्म है, जिसमें रणबीर का किरदार अपने पिता की खोज में है।


26/05/2017 मुंबई में सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स के प्रीमियर के दौरान सचिन तेंदुलकर , विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और अंजलि तेंदुलकर।
मुंबई में सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स के प्रीमियर के दौरान सचिन तेंदुलकर , विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और अंजलि तेंदुलकर।


26/05/2017 दंगल और बाहुबली 2 की तुलना नहीं करें: आमिर खान
सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि दंगल की कमाई की तुलना हाल में रिलीज हुई बाहुबली 2 से नहीं की जानी चाहिए, क्योंकि दोनों ही फिल्में अच्छी हैं और देश का नाम रोशन कर रही हैं।बाहुबली 2 : द कन्कलूजन के बारे में बताया जा रहा है कि उसने भारत और विदेश में कमाई के सभी रिकोर्ड तोड़ते हुए विश्वभर में करीब 1,565 कराड़े रूपए की कमाई की है।


26/05/2017 इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया, रोहित-केदार साथ नही
विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड की मेजबानी में एक से 18 जून तक चलने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को इंग्लैंड पहुंच गई जहां वह इस बार अपना खिताब बचाने उतरेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।


26/05/2017 ब्रिटेन के बैंड टेक दैट ने तीन और कंसर्ट किए रद्द
ब्रिटेन के बैंड टेक दैट ने मैनचेस्टर एरिना में होने वाले अपने तीन कंसर्ट रद्द कर दिए हैं। सोमवार रात एरियाना ग्रांडे के शो के दौरान आतंकी हमला हुआ था। टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार बैक फॉर गुड के हिटमेकर्स ने धमाकों में मारे गए 22 लोगों और अन्य 50 घायलों के सम्मान में 23 मई को लीवरपुल में होने वाला अपना कार्यक्रम पहले ही रद्द कर दिया है। मैनचेस्टर एरिना की ओर से जारी बयान में कहा गया कि सोमवार रात मैनचेस्टर में हुई दुखद घटना और जारी पुलिस जांच के कारण गुरुवार 25, शुक्रवार 26, शनिवार 27 मई को मैनचेस्टर एरिना में होने वाले कंसर्ट स्थगित कर दिए गए हैं। बैंड में सिर्फ लडक़े ही हैं। बैंड के सदस्य गैरी बारलो, हावर्ड डोनाल्ड और मार्क ओवन पहले ही पीडि़तों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर चुके हैं।


26/05/2017 कन इससे होगा क्या?
भारतीय सेना ने वीडियो जारी कर बताया कि जम्मू-कश्मीर में सीमा पार हमला कर उसने पाकिस्तानी चौकियों को नष्ट कर दिया है। हमला कब हुआ, इस सवाल पर मेजर जनरल अशोक नरुला ने पत्रकारों से कहा कि "बहुत हाल" में। इसके बाद पाकिस्तानी अधिकारियों ने एक वीडियो जारी किया।


26/05/2017 सोना-चांदी की चमक बढ़ी
अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग टिकाव के बीच घरेलू स्तर पर मांग आने से आज दिल्ली सर्राफा बाजार में सोना 50 रुपये चढक़ कर 29150 रुपये प्रति दस ग्राम पर पहुंच गया और चांदी 350 रुपये उछलकर 39950 रुपये प्रति किलोग्राम पर रही।


26/05/2017 अमेरिका युद्धपोत दक्षिण चीन सागर द्वीप के करीब आया
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार अमेरिकी नौसेना का युद्धपोत चीन द्वारा नियंत्रित विवादित दक्षिण चीन सागर द्वीप के करीब आया है। अमेरिका अधिकारी के अनुसार, युएसएस डेवे जहाज बुधवार को स्प्राटली आइसलैंड चेन मिसचीफ रीफ (मानव-निर्मित चीनी द्वीप) के 20 किलोमीटर के दायरे में नौसैनिक अभियान की स्वतंत्रता अभियान के तहत पहुंचा। पेंटागन के प्रवक्ता कैह्रश्वटन जेफ डेविस ने बताया, च्च्हम दक्षिण चीन सागर सहित एशिया-प्रशांत क्षेत्र में नियमित तौर पर अभ्यास करते हैं।


26/05/2017 सरकार पर नहीं लगा भ्रष्टाचार का दाग : मोदी
सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ सत्ता में आयी मोदी सरकार पर तीन साल के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा लेकिन पाकिस्तान, कश्मीर, महंगाई, बेरोजगारी और विदेशों से काला धन वापस लाने जैसे मसलों को लेकर उस पर विफलता के आरोप लगे।

26/05/2017 सितारों ने बिखेरी सचिन केड्रीम्समें चमक
दुनिया के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर खेल को अलविदा कहने के बाद भी अपने प्रशंसकों के चहेते हैं जिनकी बायोपिक को लेकर आम से खास तक सभी में भारी उत्साह है। ऐसे में जब सचिन ए बिलियन ड्रीम्स का ग्रैंड प्रीमियर आयोजित किया गया तो क्रिकेट के भगवान के सम्मान में फिल्मी जगत से लेकर क्रिकेटर सभी ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

26/05/2017 सीजमंड फ्रेंच ओपन से बाहर, पोत्रो का खेलना संदिग्ध
पेरिस त्न स्टटगार्ट ओपन चैंपियन लॉरा सीजमंड दायें घुटने में चोट लगने के कारण अगले सह्रश्वताह से शुरू होने वाले वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गयी हैं जबकि पूर्व यूएस ओपन चैंपियन अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो का भी खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

26/05/2017 2020 तक लंदन में रहेगा एटीपी टूर फाइनल्स
लंदन त्न सत्र का आखिरी टेनिस टूर्नामेंट प्रतिष्ठित एटीपी वल्र्ड टूर फाइनल्स वर्ष 2020 तक लंदन में ही बना रहेगा। पुरूष टेनिस की वैश्विक संस्था ने गुरूवार को इसकी पुष्टि की। वर्ष 2009 में लंदन के ओटू एरिना में खेले जाने वाला एटीपी वल्र्ड टूर फाइनल्स सत्र का आखिरी पुरूष टेनिस टूर्नामेंट है। इस टूर्नामेंट में दुनिया के शीर्ष आठ एकल और आठ युगल खिलाड़ी हिस्सा लेने के लिये उतरते हैं। अब तक यह टूर्नामेंट काफी सफल रहा है और टेनिस प्रशंसकों तथा खिलाड़यिों में यह काफी लोकप्रिय भी है। एटीपी ने इसकी जानकारी देते हुये बताया कि वर्ष 2020 तक लंदन में ही वल्र्ड टूर फाइनल्स खेला जाएगा और इस वर्ष इससे नये प्रायोजक जुड़ेंगे जिसमें जापानी कंपनी निट्टो डेंको कॉरपोरेशन मुख्य प्रायोजक बार्कलेज की जगह लेगी और इस वर्ष टूर्नामेंट को निट्टो एटीपी फाइनल्स के रूप में जाना जाएगा।

26/05/2017 स्टोक्स की चोट ङ्क्षचताजनक नहीं : मोर्गन
लंदन त्न इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कह्रश्वतान इयोन मोर्गन ने टीम के स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स की चोट को ज्यादा ङ्क्षचताजनक न बताते हुए कहा कि वह जल्द ही फिट होकर मैदान में वापसी करेंगे।

26/05/2017 स्मिथ को एशेज से पहले विवाद निपटने का भरोसा
मेलबोर्न त्नआस्ट्रेलियाई कह्रश्वतान स्टीवन स्मिथ ने भरोसा जताया है कि उनका बोर्ड क्रिकेट आस्ट्रेलिया और आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ(एसीए) मौजूदा भुगतान विवाद को एशेज सीरीज से पहले सुलझा लेंगे।

26/05/2017 इक्सिगो बना सबसे पसंदीदा ट्रेन एप
इक्सिगो ट्रेन एप देश का सबसे अधिक इस्तेमाल में आनेवाला रेल सफर का एप बन गया है। अब इस एप के 2 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हुए है और इसके 50 लाख से ज्यादा सक्रिय मासिक उपयोगकर्ता हैं।

26/05/2017 इंडियन ऑयल को अंतिम तिमाही 3721 करोड़ का शुद्ध लाभ
देश की तेल शोधन और विपणन क्षेत्र की प्रमुख कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने समाह्रश्वत वित्त वर्ष की अंतिम तिमाही में पहले की इसी अवधि के 2006 करोड़ रूपये की तुलना में 3721 करोड रूपये का शुद्ध लाभ कमाया है।

26/05/2017 भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान असम का मोदी करेंगे शिलान्यास
नई दिल्ली त्नप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल असम में भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान का शिलान्यास करेंगे।श्री मोदी गोगामुख धेमाजी में एक भव्य कार्यक्रम में उच्च कृषि शिक्षा और अनुसंधान के क्षेत्र में देश के तीसरे बड़े संस्थान का शिलान्यास करेंगे।इस अवसर पर राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित, केन्द्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह, मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, राज्य के कृषि मंत्री अतुल बोरा और भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद के कई वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहेंगे।सरकार कृषि के क्षेत्र में उत्तर पूर्वी क्षेत्र की चुनौतियों का समाधान करने के अलावा उच्च गुणवत्ता वाली स्नातकोत्तर शिक्षा प्रदान करने तथा उच्चस्तरीय अनुसंधान के उद्देश्य से इस संस्थान की स्थापना कर रही है।

26/05/2017 डमी विमान सीआईआई के शीर्ष पुरस्कार से सम्मानित
मुंबई त्न भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) द्वारा कराए गए 30वें रिनोवेटिव केजेन कांफ्रेंस एंड कंपटीशिन में बेकार हो चुके कबाड़ से बने दोबारा इस्तेमाल करने योग्य डमी विमान ने मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे प्रा. लि. (एमआईएएल) को शीर्ष पुरस्कार दिलाया है।

26/05/2017 नोटबंदी के बाद चौथी तिमाही में 12.54 लाख पीओएस टर्मिनल जुड़े
नई दिल्ली त्न पिछले साल 8 नवंबर को की गई नोटबंदी के बाद इस साल मार्च में खत्म हुई तिमाही के दौरान कुल 12.54 लाख नए पीओएस टर्मिनल जोड़े गए हैं, ताकि वे डिजिटल भुगतान की सुविधा दे सके। सरकार ने यह जानकारी दी। वित्तीय सेवा विभाग ने संप्रग (संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन) सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर वित्तीय समावेशन के क्षेत्र में अपनी उपलब्धियों को सूचीबद्ध करते हुए कहा, च्च्साल 2016 के दिसंबर तथा साल 2017 के मार्च के मध्य में सबसे ज्यादा पीओएस टर्मिनल जोड़े गए जिनकी संख्या 12.54 लाख रही, जबकि साल 2016 में 30 नवंबर तक देश में कुल 15.19 लाख पीओएस टर्मिनल थे।ज्ज् इसमें आगे कहा गया, च्च्इसके अलावा ऐसी ही अवसंरचना गांवों में तैयार करने के लिए नाबार्ड (राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक) ने 2.04 लाख पीओएस टर्मिनल स्वीकृत किया है।ग वित्त मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री जन धन योजना (पीएसजेडीवाई) के अंतर्गत खोले गए खातों में भी जमा रकम में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। मंत्रालय ने कहा, ऋ5 अप्रैल को, 28.23 करोड़ पीएमजेडीवाई खातों में जमा राशि 63,971 करोड़ रुपये थी। 2015 के मार्च में प्रति खाते औसत जमा 1

26/05/2017 वोडाफोन का अनलिमिटेड इंटिग्रेटेड ह्रश्वलान
नई दिल्ली। दूरसंचार सेवायें प्रदान करने वाली प्रमुख निजी कंपनी वोडाफोन इंडिया ने आज अनिलमिटेड इंटिग्रेटेड ह्रश्वलान पेश करने की घोषणा की। कंपनी ने आज यहां बताया कि प्रीपेड उपभोक्ताओं को इसके तहत अनलिमिटेड वॉयस और बोनस डाटा मिलेगा। सुपरडे ह्रश्वलान 19 रुपये दैनिक का है जिसमें एक दिन के लिए 100 एमबी डाटा और वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल मिलेगा। इसी तरह से सुपर वीक ह्रश्वलान 49 रुपये और 89 रुपये का है। 49 रुपये के ह्रश्वलान में एक सह्रश्वताह के लिए 250 एमबी डाटा और वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड काङ्क्षलग मिलेगी लेकिन 89 रुपये ह्रश्वलान की वैधता भी एक सह्रश्वताह है और इसमें 250 एमबी डाटा के साथ ही वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड काङ्क्षलग और दसू र े नटे वर्क पर कॉल के लिए 100 मिनट मिलेंगें।

26/05/2017 गुजरात में एक करोड़ से अधिक के जाली नोट बरामद, दो गिरफ्तार
अहमदाबाद त्न गुजरात के अमरेली तालुका क्षेत्र में कल देर रात एलसीबी की टीम ने एक करोड़ रुपये से अधिक की कीमत के दो हजार और पांच सौ रुपये के जाली नोट बरामद किये और इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर अमरेली लाठी रोड पर लालावाव हनुमान मंदिर के निकट एक दुपहिया वाहन की तलाशी के दौरान एक थैले से 2000 रुपये के 4552 नकली नोट और 500 रुपये के 3982 नकली नोट बरामद किये गये। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनके नाम भावनगर निवासी वाहन चालक सचिन गुलाबभाई परमार और अमरेली निवासी परेश जगदीशभाई सोलंकी हैं।

26/05/2017 राकेश कपूर अंतरराष्ट्रीय उर्वरक संघ के अध्यक्ष बने
नई दिल्ली त्न इंडियन फारमर्स फर्टिलाइजर कोऑपरेटिव लिमिटेड (इफको) के संयुक्त प्रबंध निदेशक राकेश कपूर अंतरराष्ट्रीय उर्वरक संघ (आईएफए) का अध्यक्ष चुना गया है। मोरक्को में 22 से 24 मई तक हुए आईएफए के वार्षिक सम्मेलन में श्री कपूर को अध्यक्ष चुना गया। इस सम्मेलन में 1400 लोगों ने हिस्सा लिया था। पेरिस में मुख्यालय वाले इस वैश्विक संस्था के 68 देशों में 500 और भारत से 24 सदस्य हैं। आईएफए के 90 वर्षों के इतिहास में श्री कपूर तीसरे ऐसे हस्ती हैं जो इस प्रतिष्ठित पद के लिए चुने गये हैं। वह वर्तमान में फर्टिलाइजर एसोसिएशन ऑफ इंडिया के भी अध्यक्ष हैं। वह कई अन्य संस्थाओं से भी जुडे हैं। इफको ने हाल में ही अपनी स्थापना के 50 वर्ष पूरे किये हैं।

26/05/2017 आर्थिक दावों पर श्वेतपत्र जारी करे सरकार : कांग्रेस
कांग्रेस ने मोदी सरकार पर उपलब्धियों के नाम पर जनता को गुमराह करने और विकास की नकली तस्वीर पेश करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि सचाई तभी सामने आ सकती है जब वह सकल घरेलू उत्पाद(जीडीपी), अर्थव्यवस्था तथा युवकों को उपलब्ध कराए गए रोजगार के संबंध में श्वेत पत्र जारी करे। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने मोदी सरकार की विफलता पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पिछले तीन साल में भारतीय जनता पार्टी जीती है और देश की हर मोर्चें पर हार हुई है।

26/05/2017 राजसिंह मान जदयू के राष्ट्रीय सचिव नियुक्त
नई दिल्ली त्न जनता दल(यूनाइटेड (जदयू) की दिल्ली प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राजसिंह मान को पार्टी का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है और उन्हें हरियाणा में संगठन को मजबूत करने जिम्मेदारी दी गयी है। जदयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने श्री मान को राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया है। पार्टी के सचिव आफाक अहमद खान ने आज यहां जारी विज्ञप्ति में बताया कि श्री मान की जगह श्री नरसिंह शाह को पार्टी की दिल्ली इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

26/05/2017 आतंकवाद के खिलाफ सहयोग बढ़ाए नाटो :एर्दोगन
अंकारा त्न नतुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तईप एर्दोगन ने नाटो के सहयोगी देशों से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सहयोग बढ़ाने की अपील की है। एर्दोगन ने ब्रसेल्स में आयोजित नाटो के शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए रवाना होने से पहले बुधवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, च्च्आतंकवाद केवल एक देश की समस्या नहीं है, बल्कि पूरी दुनिया की समस्या है। वैश्विक समस्याओं को केवल वैश्विक सहयोग के माध्यम से ही हल किया जा सकता है।ज्ज् एर्दोगन ने कहा कि आतंकवाद राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों की सुरक्षा के लिए सबसे बड़ा खतरा है और सेंट पीटर्सबर्ग, स्टॉकहोम, पेरिस और मैनचेस्टर में हालिया आतंकवादी हमलों से स्पष्ट है कि आतंकवाद एक वैश्विक समस्या बन गई है। उन्होंने यह भी शिकायत की कि कुछ देश अब भी हमारे आतंकवादी, आपके आतंकवादी की तरह आतंकवादी संगठनों के बीच भेदभाव कर रहे हैं।

26/05/2017 दिल्ली में सुबह से ही गर्मी का एहसास
नई दिल्ली त्न राजधानीवासियों को आज दूसरे दिन भी सुबह से ही गर्मी से दो चार होना पड़ा। न्यूनतम तापमान 28.5 डिग्री दर्ज किया गया जो सामान्य से दो डिग्री ऊपर है। मौसम विभाग ने बताया कि आज आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे और अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है। बारिश का कोई अनुमान नहीं है। विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार कल आंशिक रूप से बादल छाये रह सकते हैं और न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमश: 29 डिग्री तथा 41 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। कल अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया जो सामान्य से एक डिग्री अधिक था।

26/05/2017 बाबरी विध्वंस मामला : आडवाणी, जोशी, उमा को 30 को पेश होने का निर्देश
लखनऊ त्न उत्तर प्रदेश की राजधानी स्थित एक विशेष अदालत ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, उमा भारती तथा मुरली मनोहर जोशी को 30 मई को व्यक्तिगत रूप से अदालत के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया। यह अदालत सन् 1992 के बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले की रोजाना सुनवाई कर रही है। छह दिसंबर, 1992 को बाबरी मस्जिद गिराने की साजिश में संलिप्तता को लेकर अदालत में चल रहे मामले की सुनवाई में व्यक्तिगत तौर पर पेशी से छूट मांगने के लिए भाजपा नेताओं ने अदालत का रुख किया था।

26/05/2017 वज्रपात से चार बच्चों की मौत, तीन अन्य झुलसे
भागलपुर त्न बिहार में भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र के सिया गांव में आज वज्रपात की घटना में चार बच्चों की मौत हो गयी तथा तीन अन्य झुलस गये । सहायक समाहर्ता (आपदा) हरिशंकर प्रसाद ने यहां बताया कि जिले के मौसम में आज दोपहर अचानक आये बदलाव के बाद तेज आंधी के कारण पेड़ों से गिरे आम को जब कुछ बच्चे इक_ा कर रहे थे तभी अचानक वज्रपात हो गया। इस घटना में सुलेखा कुमारी (13), संगीता कुमारी (08), आरती कुमारी (07) और टीपू कुमार (07) वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी तथा तीन अन्य बच्चे घायल हो गये। श्री प्रसाद ने बताया कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गये है। घायलों को स्थानीय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

26/05/2017 ईरान, सीरिया और उ.कोरिया पर प्रतिबंधों को बढ़ायेगा अमेरिका: न्यूचिन
वाङ्क्षशगटन त्न अमेरिका के वित्त मंत्री स्टीवन न्यूचिन ने अमेरिकी कांग्रेस के सदस्यों को आज बताया कि उनका विभाग ईरान, सीरिया और उत्तर कोरिया पर प्रतिबंधों का दबाव बढ़ाने के लिए काम करेगा। श्री न्यूचिन ने कहा कि इसके अलावा उनका विभाग बोइंग और एयरबस की ओर से ईरान को विमान बेचने के लिए आवश्यक लाइसेंसों की समीक्षा कर रहा है। ट्रंप प्रशासन के बजट प्रस्ताव पर एक समिति को दिए गए बयान में श्री न्यूचिन ने कहा कि अमेरिकी लोगों को बचाने के लिए हम ईरान, सीरिया और उत्तर कोरिया पर अतिरिक्त प्रतिबंध लगाने के लिए अपनी क्षमता का पूरा प्रयोग करेंगे।

26/05/2017 फ्रांस में दो संदिग्ध आतंकवादी महिला गिरफ्तार
लंदन त्न फ्रांस की आतंकवाद निरोधी इकाई ने हमले की योजना बनाते दो संदिग्ध महिला आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। फ्रांस की एक स्थानीय टेलीविजन की रिपोर्ट के अनुसार संदिग्ध आतंकवादी गतविधियों में शामिल होने के आरोप में कल दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया जिनकी उम्र 20 से 30 साल के बीच है। रिपोर्ट के अनुसार दोनों हमले की योजना बना रही थी। जांचकर्ताओं के एक करीबी सूत्रों ने बताया कि दोनों महिलाओं की गतिविधियों पर पिछले एक सह्रश्वताह से नजर रखी जा रही थी। इन महिलाओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार सीरिया में किसी के साथ संपर्क बनाये हुए थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों महिलाओं ने ब्रिटेन के उत्तरी शहर मैनचेस्टर में हुए आत्मघाती बम विस्फोट पर भी पूरी नजर रखे हुए थी। इस हमले में 22 लोगों की मौत हुई है।