कैथल

08/05/2017 किसान को जोखिम फ्री बनाने में हरियाणा सबसे आगे : धनखड
राज्य के हर किसान को जोखिम फ्री बनाने में हरियाणा सबसे आगे है। जब भी किसान की उंगली में कांटा भी लगता है तो दर्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को भी होता है। हर किसान के दुख: दर्द में यह सरकार सांझीदार है। जब भी किसान पर किसी भी तहर की दिक्कत आई तो सरकार किसानों की मदद में खड़ी मिली।

08/05/2017 डॉ देवव्रत ने की धनखड़ की तारीफ
कैथलत्न हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल आचार्य डॉ देवव्रत ने जो इस समारोह में मुख्य अतिथि थे, ने हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार किसान, मजदूर, सहित हर वर्ग के लिए जिसत तरह से काम कर रही है वह काबिले तारीफ है। उन्होंने स मेलन में आए किसानों से कहा कि हरियाणा के कृषि एवं पंचायत मंत्री ओपी धनखड़ नित नई योजनाएं किसानों के लिए ला रहे हैं और किसानो ंकी आय बढाने की दिशा में काम कर रहे हैं। इसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। उन्होंने कहा कि खेती को सस्ती बनाने, अपने उत्पादों की गुणवत्ता बढाने और गायों के संवर्धन के लिए सभी को देसी गायों का पालन करना होगा। किसान खेतीहर मजदूर एवं पंचायत प्रतिनिधि स मेलन में बतौर मुख्य अतिथि राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा कि हरियाणा सरकार किसान व मजदूर के हित में हर कदम उठा रही है जिसके लिए वह बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि बालू में आसपास के गांवों के लोगों ने मिलकर जो प्रतिनिधि स मेलन किया है वह अपने आप में अनूठी पहल है।

30/03/2017 कैथल में तीन गिरफ्तार
कैथल में आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत मुकदमा अंकित करके एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया तथा उसके कब्जा से 12 बोतल देसी शराब बरामद की गई, जुआ अधिनियम के अन्तर्गत दो मुकदमें दर्ज करके दो व्यक्तियों को गिरफतार किया गया तथा उनके कब्जा से 3050 रुह्रश्वाये बरामद किये गये। इसी प्रकार, एक व्यक्ति से 120 ग्राम सुल्फा बरामद करके उसके विरूद्ध अभियोग अंकित किया गया तथा उसे हिरासत में लिया गया।

19/01/2017 सुर्जेवाला को हरियाणा में नहीं घुसने देंगे : दिग्विजय चौटाला
इनसो के राष्ट्रीयाध्यक्ष दिग्वििजय सिंह चौटाला ने कहा कि एसवाईएल. के मुद्दे पर कांग्रेस के विधायक रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने खुलेआम पंजाब का साथ देकर हरियाणा वासियों के साथ विश्वासघात किया है और अब उन्हें हरियाणा में राजनीति करने का कोई हक नहीं रह गया है।

09/01/2017 छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग छोड़ा स्कूल, आरोपियों ने बाप- बेटे को पीटा
कैथलत्न छात्रा से छेड़छाड़ का उलाहना देने गए बाप- बेटे को आरोपी के परिवार ने लाठी, गंडासियों से पीटकर घायल कर दिया। आरोप है कि कुछ युवकों ने स्कूल से लौट रही छात्रा को कार में डालने का प्रयास किया था। यह बात परिवार को पता लगी तो वे आरोपी के घर शिकायत लेकर पहुंचे, इसी बात पर आरोपियों ने पिटाई कर डाली। शहर थाना पुलिस ने इस मामले में पांच व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।