healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
करनाल

08/02/2017 करनाल में दुर्लभ दस्तावेजों की प्रदर्शनी
अभिलेखागार विभाग हरियाणा रोहतक मण्डल द्वारा हरियााणा राज्य के स्वर्ण जयन्ती वर्ष के उपलक्ष्य में 8 और 9 फरवरी को करनाल में में दुर्लभ एवं ऐतिहासिक दस्तावेजों की दो दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है । यह प्रदर्शनी विद्यार्थियों तथा आम जनता के लिए दो दिन तक खुली रहेगी।

16/01/2017 करनाल के महिला आश्रम कॉम्ह्रश्वलेक्स में वन स्टॉप सेंटर
चंडीगढ़त्न हरियाणा सरकार द्वारा ‘सभी’ के नाम से चलाई जा रही वन स्टॉप सेंटर योजना के तहत करनाल के महिला आश्रम कॉम्ह्रश्वलेक्स में वन स्टॉप सेंटर की स्थापना की जा चुकी है और इसे महिला हैल्पलाइन नम्बर 1091 के साथ जोड़ा गया है।


08/01/2017 बागवानी विज्ञान विवि को मिली 50 करोड़ की मंजूरी
हरियाणा के करनाल जिला के गांव अंजनथली में स्थापित किए जा रहे बागवानी विज्ञान विश्वविद्यालय के लिए केन्द्र सरकार ने 50 करोड़ रुपये की मंजूरी दे दी है और पहली किस्त के रूप में पांच करोड़ रुपये जारी भी कर दिए गए हैं। यह हरियाणा का पहला बागवानी विज्ञान विश्वविद्यालय है।

04/01/2017 कबड्डी कप करनाल में 10 से 12 जनवरी तक
चंडीगढत्न हरियाणा के जिला करनाल में एक करोड रूपये की पुरस्कार राशि का कबड्डी कप आगामी 10 से 12 जनवरी के बीच करनाल में आयोजित किया जायेगा जबकि शहीदी दिवस पर एक करोड रूपये का कुश्ती मुकाबला अ बाला में आयोजित होगा। यह जानकारी आज अंबाला में आयोजित 22वें राज्य स्तरीय युवा उत्सव के उदघाटन के अवसर पर खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग के निदेशक श्री जगदीप सिंह ने दीे।

28/12/2016 चीनी मिलों के आधुनिकीकरण को सीएम ने दिखाई हरी झंड़ी
हरियाणा शुगर फैडरेशन के चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा करनाल सहकारी चीनी मिल के नवीनीकरण की परियोजना को स्वीकृति प्रदान कर दी है। इस मिल के आधुनिकीकरण पर करीब 200 करोड रुपये की लागत आएगी। मिल में रिफाईंड शुगर ह्रश्वलांट, बिजली ह्रश्वलांट तथा गुड-शकर बनाने का ह्रश्वलांट भी लगाया जाएगा।

20/11/2016 बैंक में जिंदा होने का सबूत देने गई महिला की मौत
करनालत्न करनाल के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में शनिवार को एक 80 वर्षीय महिला की बैंक में नोटबंदी के कारण लगी भीड़ में सेहत बिगडऩे से हार्ट अटैक से मौत हो गई। महिला बैंक में पैसे निकलवाने के साथ-साथ फैमिली पैंशन के लिए अपने जिंदा होने का सर्टिफिकेट देने आई थी। इस दौरान जब वह भीड़ की लाइन से कैशियर को चेहरा दिखने गई तो वह चक्कर खा कर गिर गई। महिला कौशल्या को आनन-फानन में बैंक मैनेजर के कमरे में बैठाया गया लेकिन उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई। अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।- कौशल्या देवी के परिवार वालों ने पोस्टमॉर्टम करवाने से भी मना कर दिया।


15/11/2016 करनाल के सौंदर्यकरण के लिए बनेंगे सात गेट
कर्ण की कर्म भूमि करनाल के सौंदर्यकरण के लिए सात बड़े गेट बनाए जाएंगे, जिनमें से एक गेट का नाम गुरू नानक देव जी के नाम पर रखा जाएगा। यह घोषणा हरियाणा के मु यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल में डेरा कार सेवा में श्री गुरू नानक देव धर्मशाला के पट्ट के शिलान्यास उपरांत गुरू नानक देव जी के प्रकाश उत्सव पर आयोजित एक कार्यक्रम में साध-संगत को स बोधित करते हुए की।


09/11/2016 बिरला सन लाइफ म्यूचुअल फंड ने ‘सबसे इम्पॉर्टेंट प्लान ‘ की पेशकश की
बिरला सन लाइफ एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड, आदित्य बिरला फाइनेंशियल सर्विसेज् ा ग्रुप के अंग और बिरला सन लाइफ म्यूचुअल फंड (‘‘बीएसएलएमएफ‘‘) की निवेश प्रबंधक, द्वारा यमुनानगर और करनाल में अपनी उपस्थिति मजबूत करने के लिए इन्वेस्टर रोडशो का आयोजन किया जा रहा है।