Breaking News
अस्थायी तौर पर जेट की सभी उड़ानें रद्द की गइ  |  मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे  |  अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस के प्रस्ताव को किया खारिज मसूद अजहर को लेकर चीन के रुख में कोई बदलाव नहीं  |  गुड फ्रायडे : त्याग और बलिदान का दिन  |  दिनों दिन बढ़ती जा रही है वोटिंग ताऊ की लोकप्रियत  |  राइडिंग को बनाए रोमांचक! होंडा ने भारत में शुरू किया अपना एक्सक्लुसिव प्रीमियम रीटेल होंडा बिग विंग  |  प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर  |  राव अभय सिंह के भाजपा कार्यालय का राव इंद्रजीत सिंह ने किया उद्घाटन ‘विकास के हर कार्य का हिसाब दंूगा’  |  
करनाल

14/04/2019 मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बताया जीत का मंत्र घर, पड़ोसी और आम जनता से करें वोट की अपील
करनाल मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पन्ना प्रमुख भी अपने लक्ष्य को उसी प्रकार निर्धारित करें, जैसे की एक धनुर्धर चिडिय़ा की आंख पर एकाग्रचित्त होकर अपना बाण साधता है। अगर आप अपने लक्ष्य अर्थात पन्ने के वोटरों के लिए ऐसे ही संकल्पित हैं। उनसे बार-बार भाजपा के पक्ष में वोट करने का आग्रह करते हैं, तभी आपको सफलता मिलेगी।


13/04/2019 मतदाताओं को जागरूक, सप्ताह में 34 गांव किए कवर
करनाल जिला निर्वाचन अधिकारी विनय प्रताप सिंह के निर्देशानुसार लोकसभा चुनाव में आम जनता की भागीदारी को बनाने के लिए स्वीप गतिविधियों के तहत जिला सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग की नाटक मंडली द्वारा गांव- गांव नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जा रही हैं।


13/04/2019 लैंड रोवर ने ‘द एबॅव एंड बियॉन्ड टुअर’ की घोषणा की
करनालत्न जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने आज अपने बहु-प्रतीक्षित एवं अपनी तरह के पहले ‘द एबॅव एंड बियॉन्ड टुअर’ के शुभारंभ की घोषणा कर दी है। टुअर भारत के कई शहरों में यात्रा करेगा तथा बेहद सुरक्षित, विश्विसनीय, प्रासंगिक एवं भागीदारीपूर्ण तरीके में लैंड रोवर के मौजूदा एवं संभावित ग्राहकों को ऑफ-रोड ड्राइव के बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। रोहित सूरी, प्रेसिडेंट एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड (जेएलआरआइएल) ने कहा इतने वर्षों से, लैंड रोवर इवेंट्स काफी वांछनीय बन चुके हैं। यह हमारे लिए एक परफेक्टर मंच हैं जो लैंड रोवर ब्रांड को हमारे ग्राहकों के करीब लेकर आता है और उन्हें ऐसे अनुभव प्रदान करता है जिसे वे ताउम्र याद रखते हैं। ‘द एबॅव एंड बियॉन्ड टुअर’ का आयोजन अत्येधिक वर्सेटाइल डिस्कावरी स्पो र्ट एवं अत्यंरत स्टाइलिश रेंज रोवर इवोक में लैंड रोवर के बेहद प्रशिक्षित इंस्ट्रधक्ट रों द्वारा किया जाता है। पहले लैंड रोवर ड्राइव एक्संपीरिएंस इवेंट का आयोजन भारत में 2013 में किया गया था और तब से 18 हजार से अधिक यादगार अनुभव प्रदान किए जा चुके हैं।


12/04/2019 खिलाडिय़ों को लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढऩा चाहिए
करनाल गांव बुढऩपुर खालसा में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यतिथि के तौर पर कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं जिला परिषद के सदस्य सचिन बुढऩपुर ने शिरकत की। क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक गौरव बुढऩपुर, राहुल जैनपुर, विनित बुढऩपुर ने मुख्यतिथि सचिन बुढऩपुर का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। मुख्यतिथि कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं जिला परिषद के सदस्य सचिन बुढऩपुर ने रिबन काटकर टूर्नामेंट की शुरुआत की। इस अवसर पर गांव राजेपुर और गोजी खालसा की टीमो में कड़ा मुकाबला देखने को मिला। मुख्यतिथि ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। खिलाडिय़ों को हार-जीत की परवाह नहीं करनी चाहिए, क्योंकि खेल ही एक ऐसा माध्यम है, जो भाईचारे की भावना को बढ़ता है। खेलों से ही खिलाडिय़ों का सर्वागीण विकास होता है। खेलों का जीवन में बहुत महत्व है। खेलों के माध्यम से आज देश के खिलाड़ी विश्व-स्तर पर भारत का नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि आज का युवा नशे में संलिप्त है। नशा करने वाले युवाओं को नशा छोडक़र खेल प्रतियोगिता में भाग लेना चाहिए। ताकि उनका मानसिक व शारीरिक विकास हो सके। उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी को लक्ष्य निर्धारित करके जीवन में आगे बढऩा चाहिए, ताकि वह अपना व अपने देश का नाम रोशन कर सके।


12/04/2019 दून इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने ज्योतिबा फूले को किया याद
करनाल दून इन्टरनेशनल स्कूल की में प्रार्थनासभा में 19वीं सदी के प्रमुख समाज सुधारक महात्मा ज्योतिबा फुले जन्म दिवस धूमधाम से मनाया गया। आज दून इन्टरनेशनल स्कूल में प्रार्थनासभा में 19वीं सदी के प्रमुख समाज सुधारक महात्मा ज्योतिबा फुले का जन्म दिवस बहुत ही धूमधाम से मनाया गया।विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर कुलजिन्द्र मोहन सिंह बाठ ने विद्यालय के छात्रों के साथ संयुक्त रूप से महात्मा ज्योतिबा फुले के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलन एवं पुष्पार्चन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।


12/04/2019 भाजपा ने सभी धर्मों और जातियों का सम्मान करती है : मंत्री कं बोज
करनाल त्नगुरूद्वारा सिंह सभा बड़ागांव डेरा में बैसाखी पर्व और खालसा पंथ के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में अखंड पाठ का आयोजन किया गया जिसमें खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव कांबोज ने पहुंचकर गुरू ग्रंथ साहिब के समक्ष मत्था टेक कर आर्शीवाद प्राप्त कर प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर श्रद्धालुओं के लिए गुरू का अटूट लंगर भी चलाया गया।


09/04/2019 स्वच्छता के सारथियों को सम्मानित करेगा राह रूप
करनाल प्रदेश में स्वच्छता की मुहिम को आगे बढ़ाने में सराहनीय योगदान देने वालों को प्रोत्साहित करने की कड़ी में सामाजिक संस्था राह ग्रुप फाउंडेशन करनाल शहर व ग्रामीण क्षेत्रों के 10-10 लोगों को स्वच्छता के सारथी अवार्ड से सम्मानित करेगा।


09/04/2019 प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना : अतिरिक्त उपायुक्त
करनालत्न जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंह के मार्गदर्शन में अतिरिक्त उपायुक्त एवं स्वीप गतिविधियों के नोडल अधिकारी अनिश यादव ने सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा चलाई जा रहे मतदाता प्रचार वाहन का झण्डी दिखाकर लघु सचिवालय परिसर से रवाना किया।


09/04/2019 टोयोटा किर्लोस्कर ने पेश किये क्रिस्टा और फॉरच्यूनर के नये मॉडल
करनालत्नटोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने ग्राहक पहले की अपनी नीति पर कायम रहते हुए, इनोवा क्रिस्टा और फॉरच्यूनर के नये और बेहतर मॉडल पेश करने की घोषणा की है। वैसे तो मई 2016 में पेश की गयी इनोवा क्रिस्टा बहुउद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) वर्ग में निर्विवाद रूप से अग्रणी है और अपनी आरामदेह खूबियों, सुविधाओं तथा शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए जानी जाती है।


07/04/2019 शिक्षा के स्तर को और बेहतर बनाने के लिए ऐसे सैमिनार जरुरी : खन्ना
करनाल श्री संतराम कालेज आफ एजुकेशन काछवा द्वारा शनिवार को कालेज के प्रांगण में शिक्षा में गुणवत्ता की दृष्टिï से सुधार लाने के उद्देश्य से एक दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठïी का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की रजिस्ट्रार नीता खन्ना ने शिरकत की। कालेज में पहुंचने पर नीता खन्ना का कालेज के चेयरमैन व सैमिनार के पैटर्न रोहित भारद्वाज और कालेज की प्रिंसीपल व सैमिनार की कन्वीनर सुरुचि शर्मा ने बुके देकर स्वागत किया।


04/04/2019 किसी भी देश की शिक्षा नीति उस राष्ट्र की आधारशिला होती है
करनाल कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. कैलाश चंद्र शर्मा ने कहा कि किसी भी देश की शिक्षा नीति उस राष्ट्र की आधारशिला होती है। शिक्षा से ही जीवन का स्तर ऊंचा उठाया जा सकता है। उन्होंने इग्नू की दूरस्थ शिक्षा प्रणाली की प्रशंसा करते हुए बताया की दूरस्थ शिक्षा का माध्यम ही मात्र केवल ऐसा साधन है जिसके द्वारा देश के हर व्यक्ति को उच्च शिक्षा से जोड़ा जा सकता है।


03/04/2019 स्नैचिंग गिरोह का सदस्य चढ़ा पुलिस के हत्थे
करनाल 29.03.19 को करनाल पुलिस की क्राइम युनिट सी.आई.ए-02 टीम इन्चार्ज निरीक्षक दीपक कुमार द्वारा अपनी एक टीम को ए.एस.आई. सुरेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में थाना सिविल लाईन क्षेत्र में गस्त करके अपराधीक वारदातों को रोकने व अपराधीयों को पकडऩे के लिए रवाना किया। ए.एस.आई. सुरेन्द्र कुमार को गस्त के दौरान स्नैचिंग गिरोह के सदस्य के संबंध में सुचना प्राप्त हुई, जिसके आधार पर उनकी टीम द्वारा घेराबंदी करके आरोपी..... राजकुमार उर्फ राजू पुत्र जीतराम वासी अलाउद्वीनपूर थाना झींझाना जिला शामली यु.पी. को चेन स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश किया।


02/04/2019 विद्यार्थी और आम नागरिक यातायात नियमों को अपने संस्कार में डालें: डॉ. रमेश लाठर
करनाल पुलिस महानिरीक्षक यातायात एवं राजमार्ग डॉक्टर राजश्री सिंह के निर्देशन में जारी सडक़ सुरक्षा अभियान का पड़ाव आज सोमवार को दयाल सिंह पब्लिक स्कूल मुख्य शाखा जरनैली कॉलोनी करनाल में रंग कर्मियों ने यमराज जीवनदान योजना डॉट कॉम नाटक का जीवंत मंचन करके विद्यार्थियों, शिक्षको व दर्शको को यातायात के नियमो के बारे में जानकारी दी।


31/03/2019 हरियाणा के मंडियों में गेहूं की खरीद 1 अप्रैल से
करनाल उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने गेहूं खरीद प्रबंधों को लेकर शनिवार को लघु सचिवालय के सभागारे में जिला अधिकारियों एवं गेहूं खरीद एजेंसियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक ली और प्रबंधों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि गेहूं की खरीद एक अप्रैल से शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि रबी मौसम में किसानों की फसल का एक-एक दाना खरीदा जाएगा, किसानों को पेमेंट आढ़तिये के माध्यम से मिलेगी।


31/03/2019 हरियाणा सिविल सेवा अलाईड परीक्षा आज सभी परीक्षा केन्द्रों पर ड्यूटी मेजिस्ट्रेटों की रहेगी कड़ी नजर
करनाल अतिरिक्त उपायुक्त अनीश यादव एवं करनाल जिले के हरियाणा सिविल सेवा अलाईड की प्रारम्भिक के नोडल अधिकारी ने शनिवार को लघु सचिवालय के सभागार में ड्यूटी मेजिस्ट्रेट और सैन्टर सुपरवाईजरों की बैठक ली और उन्हें आयोग की ओर से जारी आवश्यक दिशा-निर्देशों की दृढ़ता से पालना करने के निर्देश दिए।


31/03/2019 कांग्रेस का किसानों से 100 सालों का रिश्ता : गुलाम नबी आजाद
करनाल हरियाणा कांग्रेस कमेटी की परिवर्तन बस यात्रा कार्यकर्ताओं के भारी हुजूम के साथ पांचवे दिन करनाल से शुरू हुई। परिवर्तन यात्रा के स्वागत में घरौंडा,पानीपत, इसराना, गोहाना, लाखन-माजरा, महम, कलानौर, बेरी और झज्जर में उमड़े जनसमूह को हरियाणा कांग्रेस के सभी नेताओं ने संबोधित किया और उनसे देश और प्रदेश में सत्ता परिवर्तन करने की अपील की।


31/03/2019 चिल्ड्रन फिल्म सोसाईटी ने दिखाई बाल फिल्में
करनालत्न चिल्ड्रन फिल्म सोसाईटी की ओर से स्कूली बच्चों के मनोरंजन व ज्ञानवर्धन के लिए बाल फिल्म बोनान्जा के तहत शहर के मूवी टाईम में पह्रश्वपू की पगड़ी और पीवीआर सिनेमा में हैह्रश्वपी मदर्स डे फिल्में 25 से 30 मार्च तक दिखाई गई। इस दौरान करीब 4675 बच्चों ने 24 शो देखे। जिला शिक्षा अधिकारी ईश्वर मान की देखरेख में यह कार्यक्रम चलाए गए। इन फिल्मी शो की अवधि प्रात: साढ़े 8 बजे से साढ़े 10 बजे तक रही। इस दौरान करनाल सहित अन्य सभी ब्लॉकों से विभिन्न स्कूली बच्चों ने शहर के सैक्टर-12 स्थित पीवीआर सिनेमा में फिल्में देखी। कार्यक्रम के अंतिम दिन 30 मार्च को डीएवी स्कूल इंद्री, राजकीय उच्च विद्यालय स्कूल बलड़ी, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय करनाल, राजकीय उच्च विद्यालय प्रेम नगर व सैक्टर 9 डीएवी स्कूल के विद्यार्थी शामिल रहे। बता दें कि 25 मार्च को पहले दिन 710 बच्चों ने, 26 मार्च को 770 बच्चों ने, 27 मार्च को 815 बच्चों ने, 28 मार्च को 820 बच्चों ने, 29 मार्च को 800 बच्चों व अंतिम दिन 30 मार्च को 750 बच्चों ने दोनों फिल्मों का आनंद लिया।


29/03/2019 जिला पुलिस करनाल को मिली बड़ी कामयाबी
करनाल जैसा कि विदित है दिनांक 22.03.19 की सुबह सै0-12 करनाल स्थित विजया बैंक के शाखाधिकारी अमरेन्द्र कुमार ने थाना सिविल लाईन में सूचना दी कि सै.-12 करनाल में बिती रात विजया बैंक के ए.टी.एम. से किसी ने 11.55 लाख रूपये कैश चोरी कर लिए हैं।


28/03/2019 लोकसभा चुनावों को लेकर पुलिस हर जगह मुस्तैद
करनाल पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया के आदेषों व दिषा-निर्देषों अनुसार लोकसभा चुनावों के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए व अपराधीक गतिविधीयों पर अंकुश लगाने के लिए बिती शाम करनाल पुलिस की क्राइम युनिट सी.आई.ए-01 टीम के इन्चार्ज निरीक्षक दीपेन्द्र राणा द्वारा अपनी एक टीम को उप-निरीक्षक रणबीर सिंह की अध्यक्षता में थाना इन्द्री क्षेत्र में गस्त करने व नाकाबंदी करके चेकिंग करने के लिए रवाना किया। जो रणबीर सिंह व उनकी टीम द्वारा रात करीब 09:00 बजे इन्द्री से लाडवा रोड पर बादसौं मोड़ के पास नाकाबंदी करके आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग शुरू की गई।


28/03/2019 बाल भवन में रह रहे बच्चों की शिकायत पर होगी कार्यवाही
करनाल हरियाणा राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्षा ज्योति बैंदा ने कहा कि बाल भवन मधुबन में रह रहे बच्चों ने बाल भवन प्रशासन के खिलाफ लिखित में शिकायत दी है, शिकायत में बच्चों ने आरोप लगाया है कि उन्हे भोजन ठीक नही मिल रहा है और उन्हे मेनेजर द्वारा भी धमकाया जाता है।


27/03/2019 बिछड़ों को परिवार से मिलाकर समाज की मुख्यधारा से जोडऩा कमेटी का प्रयास : उमेश चानना
करनाल बच्चों को परिवार से बिछड़ों को अपनों से मिलाने के बाद परिवार की मुख्यधारा में जोडऩे की प्रक्रिया में बाल कल्याण कमेटी का सराहनीय प्रयास है। बाल कल्याण कमेटी करनाल आए दिन ऐसे नौनिहाल बच्चे जिन्हें या तो माता-पिता के साये में रहना चाहिए था या स्कूल की कक्षाओं में, परंतु परिस्थिति के अनुसार उनके भाग्य में कुछ और लिखा है, वह अपनों से अलग होकर अकेले बेसहारा जीवन जीते हैं, परंतु ऐसे बेसहारा बच्चों के लिए जिला बाल कल्याण कमेटी भी एक सहारा है। घटना है एक वर्ष के नौनिहाल 2011 में जन्मे नेपाल वासी विशाल की जिनका परिवार मेहनत मजदूरी के लिए गुरुग्राम में रह रहा है।


26/03/2019 ‘हम चौकीदार के साथ-साथ जनता के सच्चे सेवक भी है’
करनाल इंद्री हलके के गांव बुढ़ाखेड़ा निवासी 23 परिवार विधिवत रूप से भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा में शामिल सभी लोगों का खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव कांबोज ने पार्टी का पटका डालकर स्वागत किया।


26/03/2019 गुरू नानक देव जी का संदेश शक्ति और मानवता की सेवा का संदेश : ढेसी
करनाल हरियाणा के मुख्य सचिव डीएस ढेसी ने गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश दिवस पर शहर के कल्पना चावला राजकीय मैडिकल कॉलेज के सभागार में आयोजित सेमिनार में बोलते हुए कहा कि समूची मानवता को रूहानियत का संदेश देने वाले गुरू नानक देव जी की शिक्षाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए हरियाणा में सूचना जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग के माध्यम से वर्षभर जागरूकता कार्यक्रम चलाए जाएंगे तथा इसके तहत युवाओं को गुरू नानक देव जी की शिक्षा से रूबरू करने के लिए प्रदेश के स्कूलों, कॉलेजों व अन्य शिक्षण संस्थानों में भी जागरूकता कार्यक्रम चलाए जाएंगे ताकि समाज की युवा पीढ़ी उनकी शिक्षाओं से प्रेरणा ले सकें।


26/03/2019 बाल फिल्म बोनान्जा शुरू
करनालत्नसोमवार से शहर में बाल फिल्म बोनान्जा शुरू हो गया है। जिसका उद्घाटन खंड शिक्षा अधिकारी चन्द्रेश विज ने मूवी टाइम सिनेमा में किया। इस मौके पर राजीव भुटानी, खंड शिक्षा अधिकारी निसिंग, मोहन लाल मुन्जाल, जिला गणित विशेषज्ञ एवं बाल चित्र समिति भारत नई दिल्ली से अशोक कुमार, सहायक वितरण अधिकारी उपस्थित थे। बाल फिल्म बोनान्जा शहर के मूवी टाईम और पीवीआर सिनेमा में 25 मार्च 2019 से 30 मार्च 2019 तक चलेगा। इस मूवी टाईम में पह्रश्वपू की पगड़ी और पीवीआर सिनेमा में हैह्रश्वपी मदर्स डे प्रदर्शित की गई। जिसमें शामगढ़, अबर्न स्टेट करनाल, घरौंडा, चिढ़ाव, खानपुर एवं मॉडल टाऊन के 730 छात्र-छात्राओं ने बाल फिल्मों का आनंद लिया।


26/03/2019 ईवीएम मशीनों का पहले चरण का रेंडमाईजेशन
करनालत्नलोकसभा आम चुनाव 2019 की तैयारियों के चलते सोमवार को जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंह की उपस्थिति में ईवीएम मशीनो का पहले चरण का रैंडमाईजेशन यानि अक्रमिकरण किया गया। एनआईसी के एडीआईओ परविन्द्र सिंह ने भारत चुनाव आयोग के पोर्टल के जरिए रैंडमाईजेशन किया।


24/03/2019 सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से अपने हुनर को किया जा सकता है प्रदर्शित : भारद्वाज
करनाल लाल विहार स्थित किड्जी स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव समारोह स्वागत पैलेस में धूमधाम से मनाया गया। समारोह के दौरान स्कूली बच्चों ने पंजाबी व हरियाणवी संस्कृति पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति दी। समारोह का शुभारंभ स्कूल के डायरेक्टर पुनीत भारद्वाज व प्रिंसिपल शिल्पी भारद्वाज ने दीप जलाकर किया। स्कूल के डायरेक्टर पुनीत भारद्वाज ने अतिथियों का स्वागत किया।


24/03/2019 करनाल पुलिस से मुठभेड़ में पांच लाख का इनामी बदमाश ढ़ेर
करनाल पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया द्वारा बहूचर्चीत अंजनथली के पूर्व सरपंच पति सुरेष उर्फ बब्ली व दादूपूर निवासी विकास उर्फ पिंटू हत्याकांड के आरोपीयों को पकडऩे के लिए कई टीमों का गठन किया गया था। जो टीमें लगातार आरोपीयों की तलाश में लगी हुई थी व कई आरोपीयों को गिरफ्तार करने में पुलिस टीमों को कामयाबी भी मिली थी, लेकिन इस सबके बावजूद भी मुख्य आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर थे।


23/03/2019 ट्रायल बेस पर अपॉइंटमेंट की अवधि 29 तक बढ़ाइ
करनाल शहर के सैक्टर-12 स्थित सरल केन्द्र में आवेदकों की भीड़ और उनकी मांग के मद्ïदेनजर जनता के लिए अपॉइंटमेंट की अवधि अब एक सप्ताह के लिए और बढ़ा दी गई है। ट्रायल बेस पर पहले इसे 18 मार्च से 22 मार्च तक बढ़ाया गया था। इस सम्बंध में करनाल के एसडीएम नरेन्द्र पाल मलिक का कहना है कि इस अवधि में सरल केन्द्र में आने वाली जनता का रिस्पोंस अच्छा रहा, तदानुसार निर्णय लिया गया है कि इसे एक सप्ताह ओर बढ़ाकर देख लिया जाए।


23/03/2019 पीवीआर सिनेमा में 25 से 30 मार्च तक बच्चे देखेंगे फिल्में : उपायुक्त
करनाल चिल्ड्रन फिल्म सोसाईटी की ओर से स्कूली बच्चो को मनोरंजक व ज्ञानवर्धक फिल्मे दिखाने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी की ओर से बच्चो की संख्या का ब्लॉक वाईज शैड्ïयूल बना दिया गया है, जो 25 से 30 मार्च तक रहेगा। इस अवधि में करनाल सहित अन्य सभी ब्लॉकों से प्रतिदिन करीब 700 बच्चे शहर के सैक्टर-12 स्थित दोनो मॉल में फिल्मे देखने आएंगे। बाल चित्र समीति दिल्ली के सहायक वितरण अधिकारी अशोक कुमार ने दिखाई जाने वाली दो फिल्मे क्रमश: पह्रश्वपू की पगडण्डी तथा हैह्रश्वपी मदर्स डे, सिनेमा घरो को उपलब्ध करवा दी गई है।


20/03/2019 हुड्डा को समन्वय समिति का चेयरमैन बनाए जाने पर कांग्रेसियों में खुशी
करनाल गांव झंझाड़ी स्थित वीरेंद्र मराठा के कार्यालय में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री को हरियाणा कांग्रेस की समन्वय समिति का चेयरमैन नियुक्त करने पर खुशियां मनाई।