healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
पंचकूला

21/04/2017 राष्ट्रीय व्यापी अभियान सफल : डॉ मलिक
राष्ट्रीय जन सहयोग एवं बाल विकास संस्थान के तत्वावधान में हरियाणा महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा महिला एवं बच्चों में कुपोषण की रोकथाम एवं प्रबंधन विषय पर तीन दिवसीय कार्यशाला का शुभारंभ थापली में किया गया, जिसमें विभिन्न जिलों से आंगनर्वाडी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। प्रशिक्षण कार्यशाला का उद्घाटन बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री के सलाहकार डॉ योगिद्र मलिक ने किया।

21/04/2017 हरियाणा में छह हजार और पुलिसकर्मियों की होगी भर्ती
वर्तमान में हरियाणा पुलिस में भर्ती हो रहे युवक व युवतियां न केवल सूचना प्रोद्यौगिकी में दक्ष है बल्कि विश्वविद्यालय में चलाए जा रहे शैक्षणिक व तकनीकि डिग्री धारक भी है।


19/04/2017 विश्व पृथ्वी दिवस : अधिकारियों की बैठक
नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग हरियाणा एवं हरेडा की निदेशक आशीमा बराड़ की अध्यक्षता में 22 अप्रैल को प्रात: 10 बजे सेक्टर-14 स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय के सभागार में होने वाले विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष्य में स्वच्छ ऊर्जा-हरित ऊर्जा पर राज्य स्तरीय स्वर्ण जयंती समारोह को सुचारु रुप से संपन्न करवाने के लिए किए जाने वाले प्रबंधों के संबंध में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की।


07/04/2017 करदाता ईमानदारी से अदा करें अपना कर : मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आयकर विभाग को करदाताओं को ईमानदारी से अपने कर अदा करने के लिए समय-समय पर प्रेरित व जागरूक करना चाहिए। करदाताओं पर जुर्माना लगाना विभाग का आखिरी विकल्प होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह फक्र की बात है कि राज्य ऐसा पहला राज्य बन गया है, जहां आयकर विभाग ने उत्तर पश्चिम राज्यों के अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए दो दिवसीय प्रत्यक्ष कर समागम कार्यक्रम का आयोजन किया है।

28/02/2017 पंचकूला फुटबॉल क्लब जीता
चंढीगढ़त्न पंचकूला फुटबॉल क्लब ने आज अंबाला के जटवार में आयोजित किए जा रहे टूर्नामैंट के अंतिम मुकाबले में रायपुररानी को हराकर जीत दर्ज की। टीम ने प्री-क्वाटर फाइनल में बाढगढ़ की टीम को हराया और क्वाटर फाइनल में अपनी जगह बनाई। इसके बाद टीम ने अपनी जीत की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कालका को हराकर सेमिफाइनल में प्रवेश किया। टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए सेमिफाइनल में भी अंबाला को पटकनी दी।, जबकि टीम में कुछ नये चेहरों ने सिरकत की थी, लेकिन उनके खेलने से वे अनुभवी लग रहे थे। टीम में कुछ सीनियर खिलाड़ी पवन मलिक और विरेन्द्र मलिक भी थे।


26/02/2017 मॉस्टर्स खिलाडिय़ों से प्रेरणा लेकर खेलें उभरते खिलाड
हरियाणा के श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार की खेल नीति के कारण हरियाणा देश में एक स्पोर्टस हब के रूप में उभना है, ओलंपियन साक्षी मलिक व पैरालोंपिक एथलिटश दीपा मलिक ने ओलंपिक में देश को पदक दिलाकर न केवल हरियाणा का बल्कि देश का नाम रो न किया है। उभरते खिलाडिय़ों को मॉस्टर्स खिलाडिय़ों व ओलंपियनों से प्रेरणा लेकर खेल भावना से खेलना चाहिए।