पानीपत

22/09/2017 अब पानीपत के ‘द मिलेनियम’ स्कूल में बच्ची से छेड़छाड़
पानीपत गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में छात्र की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि अब पानीपत के द मिलेनियम स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। हमलावर ने छात्रा पर हमला भी किया और उसे नोंच कर बुरी तरह घायल कर दिया। इस घटना के विरोध में स्कूल के बाहर बृहस्वतिवार को सैकड़ों अभिभावकों ने प्रदर्शन किया। अभिभावक के चेयरमैन और अन्य अधिकारियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

07/07/2017 पंवार ने किया अनाथालय का औचक निरीक्षण
पानीपतत्नपरिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने सांैधापुर स्थित बाल अनाथालय का औचक निरीक्षण किया। इनके साथ विधायक महीपाल ढांडा, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रमोद विज और एसडीएम विवेक चौधरी, तहसीलदार जिवेन्द्र मलिक भी थे। परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने सभी अधिकारियों से बातचीत कर विचार-विमर्श किया।

19/06/2017 बारिश से तापमान गिरा
पानीपतत्न प्रदेश में दूसरे दिन भी बारिश हुई। दिन का पारा 7.5 डिग्री तक गिर गया। रात का पारा 2 से 7 डिग्री बढ़ गया। कुछ क्षेत्रों में तेज हवा के साथ अच्छी बारिश हुई। भिवानी के लोहारू में सबसे ज्यादा 50 एमएम बारिश दर्ज की गई। वहीं, महेंद्रगढ़ में 20, पानीपत में 14, रोहतक में 10, हिसार में 2.8 एमएम पानी बरसा। सोनीपत, जींद, झज्जर, रेवाड़ी और कैथल के कुछ क्षेत्रों में बूंदाबांदी हुई। हिसार में अधिकतम तापमान 37.5 डिग्री से गिरकर 30.2 पर आ गया तो न्यूनतम तापमान 20 से बढक़र 27 डिग्री पर पहुंच गया। वैज्ञानिकों का कहना है कि पिछले 2 दिन डब्ल्यूडी के कारण बरसात हुई है। अब जो बरसात होगी, वह प्री-मानसून की होगी। 25 जून तक मौसम ऐसे ही रह सकता है। मानसून भी तय समय 29 जून से पहले आने के आसार हैं।

02/06/2017 एसवाईएल को लेकर पानीपत में इनेलो का धरना-प्रदर्शन
इनेलो के पूर्व विधायक व जिला प्रभारी नरेन्द्र सांगवान के नेतृत्व में आज इनेलो के ग्रामीण हलका व शहरी हलका के कार्यकर्ताओं ने पानीपत में एकत्रित होकर भाजपा सरकार के खिलाफ एसवाईएल के मुददे पर विरोध प्रदर्शन किया। इनेलो नेता ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि एसवाईएल हरियाणा की जीवन रेखा है। इनेलो पार्टी हरियाणा के हक का पानी पंजाब से लेकर रहेगी ताकि हरियाणा प्रदेश के किसान खुशहाल हो सकें।


24/05/2017 पंजाब-हरियाणा: दो सडक़ हादसों में 8 लोगों की मौत
हरियाणा और पंजाब में मंगलवार को हुए दो सडक़ हादसों में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि हिमाचल प्रदेश में हुए एक हादसे में 42 यात्री घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, पानीपत के पसीना गांव के नजदीक नेशनल हाइवे नंबर-1 पर एक दूध के ट्रक ने कैंटर को पीछे से टक्कर मार दी और वहां खड़े 5 लोगों को कुचल दिया।

22/05/2017 जितेंद्र श्रीवास्तव ट्रेन से कटकर की थी आत्महत्या
पानीपतत्न दैनिक भास्कर के रोहतक के संपादकीय प्रभारी जितेंद्र श्रीवास्तव ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। सूत्रों ने बताया कि उनका प्रबंधन से लेटरबाजी भी हुई थी और पिछले दिनों पानीपत में हुई मीटिंग में उनकी कुछ मुद्दों पर अपने वरिष्ठों से हाट टॉक हुई थी।पर आत्महत्या की असल वजह क्या है, इसका पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि सुबह वह बच्चों को स्कूल छोडक़र घर लौटे थे। सुबह सवा दस बजे घर से निकल गए। वह स्टेशन पहुंचे और जीआरपी थाने के पास ही ट्रेन के सामने कूद गए। इसकी वजह कुछ पारिवारिक तो कुछ आफिसियल कारण बता रहे हैं। जितेंद्र के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। जितेंद्र वैसे तो संपादकीय प्रभारी थे लेकिन उनका पद न्यूज एडिटर का था। छोटी यूनिट होने के कारण रोहतक में न्यूज एडिटर को ही संपादकीय प्रभारी बना दिया जाता है। एक संपादकीय प्रभारी के सुसाइड कर लेने की घटना यह पहली है।


07/05/2017 राई की दुर्गा कालोनी स्थित एक फैक्टरी की इमारत गिराई
पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से स्टे हट जाने के बाद आज जिला प्रशासन ने राई की दुर्गा कालोनी स्थित एक फैक्टरी की इमारत को गिरा दिया। एसडीएम निशांत कुमार यादव के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची और जेसीबी मशीन का प्रयोग करके इमारत को गिरा दिया गया। उक्त फैक्टरी एक्सप्रैस-वे की जमीन में आती है। सरकार द्वारा उक्त फैक्टरी की मुआवजा राशि न्यायालय में पहले ही जमा करवा रखी है। इस सम्पत्ति को लेकर हाईकोर्ट में स्टे था और कोर्ट से स्टे हट जाने के बाद ही जिला प्रशासन द्वारा कार्यवाही अमल में लाई गई है। इस मौके पर एचएसआईडीसी के कार्यकारी अधिकारी जगभूषण, नायब तहसीलदार हवा सिंह, अजीत कानूनगो, मंजीत पटवारी सहित पुलिस प्रशासन भी उपस्थित

04/05/2017 पानीपत के काला अम्ब में युद्ध स्मारक होगा स्थापित
चंडीगढ़त्न महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री श्री जय कुमार रावल ने पानीपत के काला अम्ब में युद्ध स्मारक स्थापित करने के लिए सभी प्रकार की सहायता उपलब्ध करवाने का आश्वासन हरियाणा सरकार को दिया है। यह जगह मराठा, जो महान योद्धा थे, से जुड़ी हुई है। इस स बन्ध में आज मु बई में हरियाणा सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों, जिनमें हरियाणा पर्यटन निगम के प्रबन्ध निदेशक श्री समीर पाल सरो ने महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री श्री जय कुमार रावल और महाराष्ट्र पर्यटन विकास निगम के प्रबन्ध निदेशक श्री विजय वागमारे के साथ भेंट की। इस मौके पर महाराष्ट्र के मंत्री श्री जय कुमार रावल ने महाराष्ट्र पर्यटन निगम के प्रबन्ध निदेशक श्री विजय वागमारे को निर्देश दिए कि वे पानीपत स्थित काला अ ब में स्थापित किए जा रहे युद्ध स्मारक का दौरा करें ताकि इस साइट पर योजनानुसार युद्ध स्मारक बनाया जा सके। बैठक में इस साइट के विकास के स बन्ध में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के साथ हरियाणा पर्यटन मंत्री की होने वाली बैठक के विषय पर भी विचार विमर्श किया गया।


16/04/2017 आर्मी पत्थर खाए तो कुछ नहीं, ञ्चग ेहंू की खरीद के कार्य की जीप से बांधा तो परेशानी हो गइ
जम्मू-कश्मीर में सेना की जीप पर कश्मीरी युवक को बांधकर घुमाने वाले वीडियो पर पहलवान योगेश्वर दत्त ने ट्वीट किया। योगेश्वर ने लिखा, बाढ़ से बचाओ, फिर पत्थर खाओ तब तक कुछ लोगों को परेशानी नहीं है,

31/03/2017 पानीपत की विधायक रोहिता रेवड़ी ने जताया आभार
पानीपत की विधायक रोहिता रेवड़ी ने पानीपत नगरवासियों की ओर से केन्द्र व हरियाणा सरकार तथा आईओसीएल के अधिकारियों को आभार व्यक्त किया। पानीपत के उपायुक्त डा. चन्द्रशेखर खरे ने भरोसा दिलाया कि इस विकास कार्य का े प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाकर आम जनता को समर्पित करवाया जाएगा। इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव श्री बख्शीश सिंह विर्क, विधायक रोहिता रेवड़ी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर, पानीपत के उपायुक्त डॉ. चन्द्रशेखर खरे और आईओसीएल के कार्यकारी निदेशक बी.वी. रामागोपाल भी उपस्थित थे।

02/03/2017 बिजली कर्मचारियों के आश्रितों को मिलेंगे 5 केबजाय 10 लाख
पानीपतत्न प्रदेश में बिजली की चालू लाइनों पर काम करते समय मृत्यु होने के मामलों में कर्मचारी के आश्रितों को अब 5 के बजाय 10 लाख रुपए की सहायता राशि मिलेगी। इसका लाभ उन कर्मचारियों के आश्रितों को भी मिलेगा जो डीसी रेट अनुबंध आधार पर लगे हुए। बिजली कंपनियों के प्रबंधन और ऑल हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कर्स यूनियन प्रतिनिधियों के बीच हुई बातचीत में कई मांगों पर सहमति बनी। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेश महासचिव सुभाष लांबा ने बताया कि सीएमडी शत्रुजीत कपूर की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में सभी डायरेक्टर, चीफ इंजीनियर और यूनियन के पदाधिकारी मौजूद थे।

01/03/2017 जज पर बनाया जा रहा है दबाव : हाईकोर्ट
पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में मुरथल गैंगरेप मामले की ट्रायल कोर्ट में चल रही सुनवाई करने वाली जज पर दबाव बनाने का मामला सामने आया। हाईकोर्ट ने कहा कि जज पर दबाव बनाया जा रहा है और यह स्थिति ठीक नहीं है। हरियाणा सरकार ने हाई कोर्ट को आश्वासन दिया कि वे प्रशासनिक स्तर पर जज से दबाव बनाने वाले का नाम पूछा जाएगा।


27/02/2017 पानीपत डैशबोर्ड सृजित करने वाला देश का पहला जिला बना
‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम के तहत पानीपत ऑनलाइन लिंगानुपात निगरानी डैशबोर्ड सृजित करने वाला सम्भवत: देश का पहला जिला बन गया है। मुख्यमन्त्री मनोहर लाल ने यहां उनके सुशासन एसोसिएट्स और प्रशासनिक सचिवों के साथ आयोजित एक ब्रेनस्टॉर्मिंग सेंशन में यह जानकारी दी।

06/02/2017 पानीपत के हुड्डा ग्राउण्ड में महा उत्सव
भारतीय जनता पार्टी हरियाणा सरकार के द्वारा गुरु रविदास जयन्ती के उपलक्ष्य में पानीपत के हुड्डा ग्राउण्ड में महा उत्सव मनाया जा रहा है। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा सरकार के मुख्यमंत्री माननीय श्री मनोहर लाल जी उपस्थित रहेंगे जो इस महोत्सव में भाग लेने वाले हजारों लोगों को सबोधित करेंगे। इसी महोत्सव में भाग लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा जिला गुरुग्राम के सैकड़ों कार्यकर्ता आज दिनांक- 5.02.2017 रविवार प्रात: 7 बजे क्रिह्रश्वस टाइल फैक्ट्री फर्रूखनगर जिला गुरुग्राम में एकत्रित हुए जहाँ भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष दीपक कुमार खण्डेवला ने चाय,पानी व नास्ते की व्यवस्था की हुई थी जहां सभी कार्यकर्ताओं ने चाय,पानी व नास्ता ग्रहण करके वहां से दर्जनों बसें व छोटे निजी वाहनों के द्वारा हुड्डा ग्राउण्ड पानीपत के लिए रवाना हुए ।


03/02/2017 गुरु रविदास 640 जयंती पानीपत में 5 को
हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि आगामी 5 फरवरी को पानीपत में राज्य स्तर पर मनाई जाने वाली गुरु रविदास जी की 640 जयंती पर प्रदेश के कोने-कोने से लाखों लोग शामिल होंगे। श्री पंवार ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे।


16/01/2017 भ्रष्टाचार, नकदी के गहरे रिश्ते पर चोट है विमुद्रीकरण्
हरियाणा के वित्त मंत्री कैह्रश्वटन अभिमन्यु ने कहा है कि आतंकवाद, हवाला, नक्सलवाद और भ्रष्टाचार का नकदी से गहरा नाता रहा है, जबकि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने विमुद्रीकरण करके इस व्यवस्था पर कड़ी चोट की है। जनता ने हमें भ्रष्टाचार के विरुद्ध जनादेश दिया था और प्रत्युत्तर में मोदी सरकार ने विमुद्रीकरण के साथ इसका इलाज किया है।


09/01/2017 बलिदान दिवस पर बौद्धिक महा-सम्मेलन की तैयारियां पूरी
बलिदान दिवस पर बौद्धिक महासम्मेलन की सभी तैयारियां पूरी। चौ छोटूराम किसान भवन, इसराना,पानीपत हरियाणा में किसान मसीहा दीनबन्धु चौ छोटूराम 9 जनवरी 1945 निर्वाण दिवस और 1857 क्रांति के अमर शहीद बल्लभगढ़ नरेश राजा नाहर सिंह के बलिदान दिवस पर श्रद्धाजंली देने के लिये भारतवर्ष के इतिहासकार,साहित्यकार,समाजसेवी,खाप पंचायतो, बुद्धिजीवियों की गौरवमयी उपस्थिति में राष्ट्रीय स्तर पर बौद्धिक अधिवेशन का भव्य आयोजन राष्ट्रीय जाट इतिहास व साहित्य शोध संस्थान द्वारा किया जा रहा है। चौ छोटूराम स्मृति व्याख्यान के साथ साथ1857 की क्रांति में राजा नाहर सिंह सहित किसान कौम की भूमिका पर इतिहासकारो द्वारा वक्तव्य दिये जायेंगे।


08/01/2017 सोशल साइट पर पॉपुलर हुआ सपना का वीडियो
एक रागिनी गाकर विवादों में आई हरियाणवी डांसर व गायिका सपना चौधरी पर फिल्माया गया गीत तेरे चढ़ग्या रंग कसूता, चंडीगढ़ जावण लागी.. सोशल साइट यू-ट्यूब पर आते ही पॉपुलर हो गया। गाने को कई हजार लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में सपना नई लुक में नजर आ रही है। चंडीगढ़ गर्ल बनी है सपना चौधरी...

28/12/2016 टेलीकॉम कंपनी से 10 लैपटॉप समेत 5 लाख की सामान चोरी
जीटी रोड पर स्टेशन रोड मोड़ के पास स्थित एयरटेल टेलीकॉम कंपनी के ऑफिस के ताले तोडक़र दो बदमाश रविवार दिनदहाड़े 10 लैपटॉप, 75 हजार की नकदी सहित करीब पांच लाख का सामान ले गए। बदमाश सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर भी ले गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम और साइबर एक्सपर्ट के साथ सबूत जुटाए।


17/12/2016 नहीं बदला डांसर सपना के विरोधी का रुख
हरियाणवी रागिनी गायिका और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाले नवाब सतपाल तंवर के रुख में कोई बदलाव नहीं आया है। वह हर हाल में सपना को जेल भेजना चाहते हैं। इसी बीच पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान सपना के वकील व मामले के जांच अधिकारी तो पेश हो गए, पर याचिकाकर्ता के वकील वक्त पर कोर्ट में नहीं आ सके।


03/11/2016 पानीपत में 10 मेगावाट का पहला सौर ऊर्जा संयंत्र चालू
पानीपत थर्मल पावर स्टेशन, पानीपत में 10 मैगावाट का पहला सौर ऊर्जा संयंत्र चालू हो गया है और पहले दिन इस सौर ऊर्जा संयंत्र ने लगभग 10,000 यूनिट बिजली उत्पन्न करके ग्रिड को उपलब्ध करवाई है।


Propecia is considered as one of the best medication for treating hair loss in men. Men are advised to order this hair loss drug from a renowned Canadian pharmacy, which provides Propecia fast delivery option, and with the help of their quick mail service, men can easily get hold of the drug in quick time to start their hair loss treatment.