healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
रोहतक

23/04/2017 जेठ पर लगाए दुष्कर्म की कोशिश
रोहतकत्न रोहतक की एक महिला ने न्यू शास्त्री नगर में रहने वाले अपने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने और जेठ पर दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप लगाए हैं। महिला द्वारा पुलिस को दी शिकायत में ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है।

18/04/2017 हिमाचल ने जम्मू कश्मीर को 7-2 से पीटा
रोहतकत्न हिमाचल प्रदेश ने यहां शानदार प्रदर्शन करते हुए जम्मू कश्मीर को 7-2 के एकतरफा अंतर से पीटते हुए सातवीं सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी चैंपियनशिप बी डिवीजन में बेहतरीन जीत दर्ज की। हिमाचल प्रदेश की लड़कियों ने पूल सी के इस मुकाबले में जम्मू कश्मीर की टीम को शुरुआत से ही दबाव में ला दिया था जब 10 वें मिनट में ही सी शिवानी ने गोल कर टीम का खाता खोला। शिवानी ने गजब का प्रदर्शन करते हुए 42 वें ,54 वें और 55 वें मिनट में भी गोल किये। शिवानी के इन झटकों से जम्मू कश्मीर मुकाबले में काफी पीछे हो गयी और उसे 7-2 से हार का सामना करना पड़ा। अन्य मुकाबलों में पूल ई में बिहार ने आंध्र प्रदेश को 6-0 से ,राजस्थान ने पूल ए में तेलंगाना को 15-1 से हराया जबकि स्टील ह्रश्वलांट स्पोट्र्स ह्रश्वलांट ने पूल बी में पुड्डुचेरी को 15-0 के एकतरफा अंतर से ,हॉकी कुर्ग ने केरल को पूल एफ में 1-0 से शिकस्त दी। पूल जी के मुकाबले में उत्तराखंड ने गुजरात की टीम को 16-0 के बड़े अंतर से पीटा।

16/04/2017 अमेजऩ.इन के हेल्थ एंड हाइजीन पहलों ने हजारों को किया लाभान्वित
रोहतकत्न अमेजऩ.इन ने विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर आज बताया कि उसके हेल्थ एंड हाइजीन पहलों से अब तक 2,000 लोगों को लाभान्वित किया गया है। ये लोग हरियाणा के जिलों में अपने सामुदायिक विकास कार्यक्रम के हिस्से के रूप में अमेजऩ.इन ने समुदाय में एक व्यावहारिक परिवर्तन लाने के लिये काम कर रहे है। इसके द्वारा विभिन्न स्वास्थ्य एवं सैनिटेशन मुद्दों का समाधान किया जा रहा है। अमेजऩ देश में तकरीबन 4 वर्षों से परिचालन कर रहा है। इसके द्वारा धीरे-धीरे आधारभूत संरचना में व्यापक निवेश के जरिये अपनी परिचालनीय क्षमता का निर्माण किया जा रहा है। इसने हजारों लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष नौकरियां उपलध कराने के लिये तकरीबन 10 मिलियन यूबिक फीट की क्षमता के साथ 34 फुलफिलमेंट सेंटर्स (एफसी) खोले हैं।

10/04/2017 महिला ने दोस्तों से कराया बेटी का गैंगरेप
रोहतकत्न बारहवीं क्लास की नाबालिग छात्रा ने मां पर अपने दोस्तों के द्वारा गैंगरेप कराने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दी है। आरोप है कि उसने एक बार मां को उसके दोस्तों के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद से वह सजा भुगतती आ रही है।

04/04/2017 रोहतक में ग्रामीण खेल
चंडीगढ़त्न हरियाणा सरकार के ‘बेटी बचाओ-बेटी पढाओ’ के सफल क्रियावयन के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में महिला सशक्तिकरण की नई पहल आरंभ की गई है। एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि मु यमंत्री मनोहर लाल कल 4 अप्रैल, 2017 को रोहतक में ग्रामीण खेल ‘बेटी बचाओ-बेटी खिलाओ’ कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे। राकेश कुमार आर्य पदोन्नत चंडीगढ़त्न हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी राकेश कुमार आर्य को डीआईजी के पद पर पदोन्नत किया है।

03/04/2017 सत्यव्रत की दुल्हन बनी साक्षी
रोहतकत्न रोहतक की ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक रविवार को पहलवान सत्यव्रत कादियान के साथ शादी के बंधन में बंध गयी। शुक्रवार को साक्षी के घर मेहंदी की रस्म हुई थी। शनिवार को हल्दी लगाई गई। दू्ल्हे सत्यव्रत कादियान के नई अनाज मंडी स्थित सत्यवान अखाड़े में होगी। वहीं रोहतक के बोहर स्थित नांदल भवन में रात को साक्षी और सत्यव्रत फेरे लिए। शादी में सत्यव्रत ने दिल्ली से खरीदी। साक्षी के पिता सुखबीर मलिक ने कहा कि शादी में मेहमानों के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। करीब दस से अधिक मिठाई बसेरी गयी। मेहमानों के लिए दिल्ली से कई प्रकार की आइसक्रीम मंगाई गई हैं। साक्षी की ससुराल में 3 अप्रैल को रिसेह्रश्वशन होगा।


23/02/2017 पत्रकारों ने सुरक्षा को लेकर सौंपा ज्ञापन
जाट नेता यशपाल मलिक की शह पर 21 फरवरी को जसिया धरने की कवरेज करने पहुंचे रोहतक के मीडियाकमिर्य ो ं को कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा अपमानित कर स्वतंत्र पत्रकारिता का गला घोटने एवं धमकी देने के मामले को गंभीरता से लेते हुए हरियाणा पत्रकार कल्याण मंच (रजि.) प्रांतीय मुख्यालय कुरुक्षेत्र से जुड़े मीडिया कर्मियों ने मंच के प्रदेशाध्यक्ष पवन आश्री की अगुवाई में आपात बैठक कर इस घटना पर न केवल शब्दों में निंदा करते हुए बल्कि मुख्यमंत्री से मांग की कि आरोपियों के खिलाफ तुरंत प्रभाव से मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएं।

10/02/2017 हरियाणा प्रदेश ऋषियों की भूमि
वैदिक भारत निर्माण अभियान एवं आर्य समाज के संयुक्त तत्वावधान में गांव सांघी स्थित डॉ. स्वरूप सिंह राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को चरित्र निर्माण एवं योग शिविर का आयोजन किया गया। योग शिविर का शुभारंभ मुख्यातिथि सामाजिक कार्यकर्ता संजय ढाका एवं विद्यालय के प्राचार्य जयपाल दहिया ने दीप प्रज्वलित कर किया। देवेंद्र हुड्डा, ओम प्रकाश आर्य बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित रहे। योग प्रशिक्षण पतंजलि योगपीठ हरिद्वार के मुख्य योग शिक्षक एवं पूर्व पार्षद शिवकृष्ण आर्य ने दिया। कृष्ण कुमार ने कार्यक्रम का कुशल संचालन किया।

01/02/2017 भारत की धरोहर है बलिदान की अमर परंपरा : संजय ढाका
रोहतकीत्न वैदिक भारत निर्माण अभियान एवं आर्य समाज के संयुक्त तत्वावधान में सांपला स्थित दीनबंधु सर छोटूराम बहुतकनीकी संस्थान में आयोजित तीन दिवसीय युवा चरित्र निर्माण एवं योग शिविर दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी रहा।

10/01/2017 ‘ग्राम- दर्शन’ कराएगा संस्कृति से अवगत
हरियाणा के रोहतक जिले में 12 से 16 जनवरी, 2017 तक आयोजित होने वाले 21वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव के दौरान आने वाले प्रतिभागियों को प्रदेश की संस्कृति से अवगत करवाने के उद्देश्य से प्रतिभागियों के लिए ‘ग्रामदर्शन’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

09/01/2017 रोहतक में राष्ट्रीय युवा महोत्सव को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री
चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 से 16 तक महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय, रोहतक के खेल स्टेडियम परिसर में आयोजित किये जाने वाले 21वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव के उद्घाटन समारोह में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सम्बोधित करेंगे। यह समारोह ‘यूथ फॉर डिजिटल इंडिया’ थीम पर केन्द्रित होगा। पांच दिवसीय युवा महोत्सव में देशभर से लगभग 7000 प्रतिभागी भाग लेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह 12 जनवरी को महोत्सव के उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि होंगे जबकि केन्द्रीय युवा मामले एवं खेल राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री विजय गोयल सम्मानित अतिथि होंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल समारोह की अध्यक्षता करेंगे।

15/12/2016 डिजिटल पेंमट को बढावा देने को लेकर भाजयूमों राष्ट्रीय सचिव ने ली बैठक
रोहतकत्न भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बुधवार को भाजयूमों कार्यकताओं की बैठक हुई, जिसमें बतौर मुख्य वक्ता भाजयूमों राष्ट्रीय सचिव संदीप ठाकुर रहे और बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अजय खुंडिया ने की।

12/12/2016 डॉक्टर ने काटी गलत नस, महिला की मौत
रोहतकत्न पीजीआई में एक महिला की मौत हो गई। परिजनों ने हंगामा करते हुए रोहतक सिविल अस्पताल की महिला डॉक्टर पर आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने नलबंदी के ऑपरेशन के दौरान गलत नस काट दी। इसके कारण महिला की हालत बिगड़ गई और पीजीआई में दो ऑपरेशन के बाद भी उसकी मौत हो गई। रोहतक के शास्त्री नगर की मृतका राजवंती के पति मनोज ने बताया कि वह दो बच्चों का पिता है।


14/11/2016 रोहतक में जल्दी समाह्रश्वत होगी जाम की समस्या
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रोहतक शहर को जाम की समस्या से निजात दिलवाने के लिए अंबेडकर चौक से पुराना बस स्टैंड व कच्चा बेरी रोड़ तक बनने वाले ऐलीवेटिड रोड के निर्माण का शुभारंभ किया। इसके साथ ही उन्होंने लाखनमाजरा में रोहतक-जींद रेलवे लाईन पर बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास किया तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कलानौर के नए भवन का उद्घाटन किया।

03/11/2016 लूट के बाद कपड़ा व्यापारी की हत्या
रोहतकत्न दिवाली की रात शहर के एक कपड़ा व्यापारी की पानीपत में गोली मार कर हत्या कर दी। व्यापारी से लूटपाट भी की गई है। उसके पास से दस हजार रुपए, मोबाइल व दो बैग छीने गए हैं। चंडीगढ़ में फेरी लगाकर कपड़ा बेच कर लौटते वाहन नहीं मिलने पर वह गोहाना रोड पर एक दुकान के बाहर सोया था। उसके साथ उसका एक साथी भी था। उसने खुद के नींद में होने के कारण वारदात की जानकारी नहीं होने की बात कही है।