healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
अम्बाला

29/03/2017 पेनासॉनिक बैटरीज ने पीवी सिंधु को चुना ब्रांड एम्बेसडर
बैडमिंटन के खेल में इतिहास रचकर 2016 ओल िपक में भारत के लिए महिला एकल का रजत पदक जीतने वाली वर्तमान में दुनिया की छठवें न बर की खिलाड़ी पीवी सिंधु आज यहाँ यात ब्रांड ‘‘पेनासॉनिक‘‘ के साथ एक नई भूमिका में नजर आईं। ड्राय सेल बैटरीज एवम अन्य बिजली उत्पादों की भारत की सबसे बड़ी मैन्युफेक्चरर (निर्माता) और सह्रश्वलायर कंपनी, ‘‘पेनासॉनिक‘‘एनर्जी इंडिया को-लिमिटेड ने आज से पीवी सिंधु को अपने ब्रांड ए बेसडर के तौर पर साइन कर लिया है।

24/03/2017 कामधेनु बेहतरीन ह्रश्वलाईवुड रेंज को बाज़ार में पेश
बाज़ार की मांग और आधुनिक जीवन शैली के अनुरूप कामधेनु लिमिटेड ने ह्रश्वलाईवुड उत्पाद की बेहतरीन रेंज को पेश किया है। उच्च गुणवत्ता और नवीन तकनीक से बने इन ह्रश्वलाईवुड को कंपनी ने 7 से अधिक श्रेणियों में बाज़ार में उतारा है। बेहतरीन मज़बूती और उच्च क्षमता वाले कामधेनु ह्रश्वलाईवुड फर्नीचर व आकर्षक भवन निर्माण की सभी जरूरतों को पूरा करता है।हर वर्ग और विभिन्न जरूरतों के लिए बनाए गए कामधेनु ह्रश्वलाईवुड गुणवत्ता में बेहतर होने के साथ आकर्षक पैटर्न/डिज़ाइन व रंगों में उपलब्ध कराए गए है।

20/01/2017 अंबाला में स्वर्ण जयंती भारत केसरी दंगल
चंडीगढ़त्न हरियाणा में परंपरागत खेलों को बढ़ावा देने के लिए आगामी 21 से 23 मार्च, 2017 के बीच अंबाला में स्वर्ण जयंती भारत केसरी दंगल का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पुरुष एवं महिला खिलाड़ी भाग लेंगे।


03/09/2016 900 एकड़ जमीन का घोटाला: हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा के ठिकानों पर CBI का छापा
रोहतक.हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके करीबियों के 20 से ज्यादा ठिकानों पर सीबीआई ने रेड मारी है। छापेमारी मानेसर जमीन घोटाले के मामले में गुड़गांव, पंचकूला, चंडीगढ़, दिल्ली, रोहतक में की गई है। हुड्डा के अलग-अलग ठिकानों पर सीबीआई की कार्रवाई सुबह 4 बजे से चल रही है।