चंडीगढ़

26/07/2017 पंजाब सरकार ने लॉन्च की अपनी गड्डी अपना रोजगार योजना
मोहाली मंगलवार को पंजाब सरकार ने अपनी ध्वजवाहक अपनी गड्डी अपना रोजगार योजना के औपचारिक लॉन्च की घोषणा की। यह योजना 100 से अधिक ऊबरमोटो बाईक प्रारंभ करके राज्य में हजारों आर्थिक अवसर निर्मित करेगी।

26/07/2017 स्टेट कैरेज स्कीम को स्वीकृति
चण्डीगढ़त्न हरियाणा सरकार द्वारा यात्री परिवहन सेवाओं की व्यापक मांग के दृष्टिगत आज मोटरयान अधिनियम, 1988 के तहत स्टेज कैरेज परमिट स्कीम-2017 के प्रारूप को स्वीकृति प्रदान की गई, जिसके तहत प्रदेश में निजी संचालकों को 452 इंटरा- स्टेट रूट दिये जाएंगे। इस आशय का निर्णय आज यहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में हुई मंत्रिमण्डल की बैठक में लिया गया।

26/07/2017 हरियाणा पालिका मनोरंजन कर विधेयक को मंजूरी
चंडीगढ़ मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में मंगलवार को यहां हुई हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक में प्रदेश में सार्वजनिक मनोरंजन स्थलों में प्रवेश हेतु मनोरंजन शुल्क लगाने के उद्देश्य से हरियाणा पालिका मनोरंजन कर विधेयक, 2017 लाने की स्वीकृति प्रदान की गई।

26/07/2017 जिला स्टेडियम कमेटियों के बदले गए नाम
चंडीगढ़ हरियाणा सरकार द्वारा जिला स्टेडियम कमेटियों का नाम बदलकर अब जिला खेल परिषद का गठन किया गया है। जिला स्तर पर इस परिषद के चेयरमैन उपायुक्त होंगे और सदस्य के रूप में पुलिस अधीक्षक, चेयरमैन जिला परिषद, मेयर नगर निगम, लोक निर्माण विभाग के अधीक्षक अभियंता, जिला में स्थित सभी राजकीय महाविद्यालयों के प्रिंसीपल, जिला शिक्षा अधिकारी, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी, जिला सूचना एवं लोक स पर्क अधिकारी, सिविल सर्जन, महिला एवं बाल विकास विभाग की जिला कार्यक्रम अधिकारी को शामिल किया गया है। इस समिति के सदस्य सचिव जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी होंगे। जिला खेल परिषद में खेल पृष्ठभूमि से स बन्धित नागरिकों, जिला ओल िपक संघ के सचिव, खेल संघों के पदाधिकारी तथा जन प्रतिनिधियों में से भी आवश्यकतानुसार किसी को सदस्य के रूप में शामिल किया जा सकता है।

26/07/2017 ढेसी ने अधिकारियों को दिए निर्देश
चंडीगढ़ हरियाणा के मुख्य सचिव डीएस ढेसी ने कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे बेहतर कृषि पद्घतियों एवं प्रोद्यौगिकियों की प्रदर्शनियों के लिए किसानों का चयन बेहतर ढंग से करें तथा अधिक से अधिक किसानों को कृषि पद्घतियों एवं प्रोद्यौगिकियों की प्रदर्शनियों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करें।


24/07/2017 धुरुव और मीना ने फारसी कवी बेदिल के शेरों को सुर में बांधा
चंडीगढ़ पंजाब विश्विद्यालय के ला सभागार में आयोजित एक खूबसूरत संगीत संध्या को यादगार बना दिया मशहूर सूफी गायक विश्व प्रसिध धुरुव सांगरी और प्रख्यात गज़़ल गायक मीना बख्शी की दिलकश आवाज़ ने. ईरानी युवा संगीतकार सीना के दफ वादन ने श्रोताओं को खासतौर से सम्मोहित किया.


24/07/2017 अनधिकृत बस्तियां और कालोनियां होगी नियमित : मुख्यमंत्री
चंडीगढ़ मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज घोषणा की कि फरीदाबाद की उन अनधिकृत बस्तियों व कालोनियों को नियमित किया जायेगा, जिसमें रहने वाले लोग 1250 रूपये प्रति वर्ग मीटर के हिसाब से विकास शुल्क भरेंगे। इसके लिए कालोनी वासियों की रैजिडैंट वैलफेयर एसोसियेशन का बैंक में एक एस्क्रो खाता खोला जायेगा और जब 50 प्रतिशत से ज्यादा वासियों का विकास शुल्क उसमें जमा हो जायेगा, तब उस कालोनी को नियमित करने की घोषणा कर दी जायेगी।

24/07/2017 राशन डिपोधारकों का कमीशन बढ़ाने पर विचार
चंडीगढ़ खाद्य एवं आपूर्ति राज्य मंत्री कर्णदेव कंबोज ने कहा है कि हरियाणा सरकार राशन डिपोधारकों का कमीशन बढ़ाने पर विचार कर रही है। सरकार ने इससे पूर्व भी राशन डिपूधारकों का कमीशन बढ़ाया था। इसके अतिरिक्त ऑनलाईन राशन वितरण प्रणाली के लिए डिपूधारकों को अतिरिक्त कमीशन दिया जाता है। यदि इसके बाद भी डिपूधारकों की कोई समस्या है तो वे हड़ताल पर जाने की बजाय उनके साथ बैठकर बातचीत कर सकते हैं।

24/07/2017 ऋणी किसानों के लिए फसल बीमा योजना प्रभावी होगी
चंडीगढ़ ग हरियाणा कृषि एवं किसान कल्याण विभाग द्वारा गैर ऋणी किसानों के लिए प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना को और अधिक प्रभावी बनाने के लिये विभिन्न गावों में कॉमन सर्विस सेन्टर की शुरूआत की गई है। इन कॉमन सर्विस सेन्टरों द्वारा हरियाणा के लगभग 5000 गावों में अपने प्रतिनिधियों की ड्यूटियां भी लगाई गई है। उपायुक्त डॉ. जेके आभीर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि फतेहाबाद जिला के सभी गावों में लगभग 312 सी एस सी स्थापित किए गए है, जोकि गैर ऋणी किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के अन्र्तगत फसलों का बीमा करवाने का कार्य करेगें व किसानों को बीमा करवाने के लिये फसलों के निर्धारित प्रीमियम जोकि धान (578.70 रुपये ), कपास (558.47 रुपये), बाजरा (271.14 रुपये) व मक्का (218.53 रुपये) प्रति एकड़ के अलावा कॉमन सर्विस सेन्टर को किसी भी प्रकार का शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है।

24/07/2017 लंगर मुद्दे को राजनीतिक रंग न दे
कांग्रेस : आप : चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया कि पंजाब में लंगर मामले को कांग्रेस तथा अकाली दल राजनीतिक रंग देने का प्रयास कर रहे हैं । विपक्ष के नेता एवं आप के वरिष्ठ नेता सुखपाल खेहरा ने आज यहां कहा कि अकाली दल के साथ मिलकर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को इसे तूल देने के बजाय सरकार को ही टैक्स चुका देना चाहिये। दोनों पार्टियां सस्ती लोकप्रियता हासिल करने में जुटी हैं।

24/07/2017 किसानों की मांगों पर भाकपा का जेल भरो आंदोलन
चंडीगढ़ त्न भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) ने किसानों की मांगों को लेकर 24 से 26 जुलाई तक जेल भरो आंदोलन करने की घोषणा की है। भाकपा के पंजाब सचिव और पूर्व विधायक हरदेव सिंह अर्शी ने आज यहां यह घोषणा की। उन्होंने एक बयान में कहा कि किसानों की समस्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है जबकि देश की अधिकांश आबादी कृषि पर ही निर्भर है।


21/07/2017 वीरेंद्र सहवाग के साथ व्हॉट द डक 2 सीरीज का समापन
व्हॉट द डक 2 के सीजन की शानदार विदाई के लिए प्रतिभाशाली वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर लौट रहे हैं। वीडियो ऑन डिमांड सर्विस वीयू नजफगढ़ के नवाब के साथ अपने फिनाले एपिसोड को पेश करने जा रहा है। क्रिकेट और कॉमेडी से भरपूर यह एपिसोड निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगा।


21/07/2017 मैं पंजाब में चौकीदार की तरह काम करूंगा : खैहरा
चंडीगढ़ मैं पंजाब में लोगों के हितों की रक्षा के लिये चौकीदार की तरह काम करता रहूंगा। यह प्रतिक्रिया आम आदमी पार्टी के विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने विपक्ष के नेता के रूप में चुने जाने के बाद पत्रकारों से बातचीत में व्यक्ति की। खैहरा ने कहा कि उन्हें किसी पद की लालसा नहीं है।


21/07/2017 १० लाख स्कूली बच्चे घर-घर जाकर लोगों को करेंगे जागरूक
हरियाणा स्कूल शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव पी.के. दास ने बताया कि इस माह के आखिरी शनिवार 22 जुलाई को करीब 10 लाख स्कूली बच्चे अपने-अपने क्षेत्र में डेंगू की रोकथाम के लिए लोगों को घर-घर जाकर जागरूक करेंगे।


21/07/2017 किसानों के 6 हजार करोड़ के बैंक कजऱ्े के निपटारे की मांग
चंडीगढ़ पंजाब के मुख्यमंत्री कैह्रश्वटन अमरिंदर सिंह ने राष्ट्रीय और निजी बैंकों से राज्य के किसानों द्वारा लिए 6000 करोड़ रुपये के कर्ज े़ का एकमश्ु त निपटारा करने की केंद्र सरकार के पास से मांग की है। आज यहां केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ मीटिंग दौरान मुख्य मंत्री ने बताया कि इस निपटारे से मुसीबतों में घिरे राज्य के 4.5 लाख किसानों को फ़ायदा होगा।

21/07/2017 बिजली की दरों में बढ़ोतरी से व्यापार और उद्योग पर असर पड़ेगा : गर्ग
चंडीगढ़ हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग दास गर्ग ने कहा कि बिजली निगम द्वारा घरेलू बिजली पर लगभग 35 पैसे प्रति यूनिट व व्यवसायिक कनेक्शन पर लगभग 65 पैसे प्रति यूनिट तक बिजली के रेटों में बढ़ोतरी करना उचित नहीं हैं। व्यापार मंडल ने कडे शब्दों में निन्दा की हैं।

21/07/2017 सीएंडवी के पदों पर रिवर्ट
चंडीगढ़ ग पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के 14 जुलाई, 2017 के पारित आदेश अनुसार, 22 फरवरी, 2017 को सी एंड वी अध्यापकों की पीजीटी के रूप में पदोन्नति की या नियुक्ति की और बाद में सी एंड वी के पदों पर रिवर्ट कर दिया। अब इस आदेश के द्वारा पीजीटी पंजाबी विषय को छोडकऱ उन्हें पीजीटी के पदों पर बहाल किया गया है। हरियाणा माध्यमिक शिक्षा विभाग द्वारा इस आशय की एक अधिसूचना जारी की गई है।

21/07/2017 किसानों की खुदकुशी के लिए केंद्र सरकार जि मेदार : जाखड़
चंडीगढ़ ग प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा है कि पूरे देश में किसानों द्वारा आत्महत्या करने के लिए केंद्र की मोदी सरकार सीधे तौर पर जि मेवार है। नरेंद्र मोदी सरकार को चुनावी वर्ष का इंतजार किए बिना किसानों के लिए बड़े राहत का एलान करना चाहिए।उन्होंने अबोहर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश में किसानों की हालत बदतर है और वे कर्ज से दबे हुए हैं। कर्ज से परेशान किसान पूरे देश में आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन केंद्र की मोदी सरकार इस बारे में कोई कदम नहीं उठा रही है। मोदी सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार शायद 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव का इंतजार कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शायद सोच रहे हैं कि चुनाव निकट आएं और वह किसानों के कर्ज माफी का एलान करें, ताकि अगले चुनाव में इसका फायदा मिल सके।

21/07/2017 इटली ने पंजाब के साथ सहयोग की इच्छा व्यक्त की
नई दिल्ली इटली ने कृषि के क्षेत्र और स्थिर विकास के लिए पंजाब के साथ सहयोग की इच्छा ज़ाहिर की गई है। योरोपियन सस्टेनएबल डिवेल्पमेंट के सी.ई.ओ. जोहन मार्टिन थामस के नेतृत्व में इटली की कंपनी इैनस के एक शिष्टमंडल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैह्रश्वटन अमरिंदर सिंह के साथ मुलाकात करके इन क्षेत्रों सहित अन्य क्षेत्रों में भी आपसी सहयोग पर विचार कि सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इटली के सार्वजनकि हिस्सेदारी वाले संस्थानों द्वारा इस वर्ष सितंबर महीने में खाद्य एवं कृषि इंजीनियरिंग पर करवाई जा रही 242वीं अंतरराष्ट्रीय काफ्रेंस में पंजाब को आमंत्रित किया है।

21/07/2017 पत्रकार छाबड़ा के पिता के निधन पर सीएम ने दुख व्यक्त किया
चंडीगढ़त्नमुख्यमंत्री कैह्रश्वटन अमरिंदर सिंह ने बीबीसी के सीनियर पत्रकार अरविंद छाबड़ा के पिता मोती लाल छाबड़ा (69) की मौत पर दुख प्रकट किया है। मोतीलाल का लंबी बीमारी के बाद पीजीआईएमईआर में देहांत हो गया है। वह अपने पीछे दो पुत्र और एक बेटी छोड़ गए हैं। एक शोक संदेश में कैह्रश्वटन अमरिंदर सिंह ने अरविंद छाबड़ा के साथ हमदर्दी का प्रगट किया है और यह न पूरी ना होने वाली क्षति सहन करने के लिए परिवार को बल प्रदान करने के लिए परमात्मा आगे प्रार्थना की। इसी दौरान मुख्य मंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने भी इस दुखदायी घटना पर अरविंद छाबड़ा और परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ दुख व्यक्त किया है।

21/07/2017 सात निजी स्कूलों के खिलाफ अवमानना का नोटिस
चंडीगढ़त्न हरियाणा शिक्षा विभाग के नियम 134ए के तहत पात्र छात्रों को स्कूल में दाखिला न देने पर सख्ती बरतते हुए पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट ने हिसार के पांच, चरखी दादरी व पानीपत के दो निजी स्कूलों के खिलाफ अवमानना का नोटिस जारी किया है। इस मामले में दायर अवमानना याचिका में आरोप लगाया गया था कि शिक्षा विभाग के नियम 134 ए के तहत पात्र बच्चों ने निजी स्कूलों में दाखिले के लिए आवेदन किया था। विभाग द्वारा आयोजित परीक्षा भी छात्रों ने पास कर ली और उन्हें स्कूल भी अॅलाट कर दिए गए लेकिन सम्बंधित निजी स्कूलों ने दाखिला देने से मना कर दिया। इस बारे में छात्रों के अभिभावकों ने उच्चाधिकारियों तक शिकायत भी की लेकिन इसके बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिसके बाद अभिभावकों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की। इस पर सुनवाई करते हुए जस्टिस दया चौधरी ने सभी प्रतिवादी पक्ष को नोटिस जारी कर जवाब तलब कर लिया हैं।

21/07/2017 डा. नरेलवी की कहानी का मंचन
चंडीगढ़त्नडॉ. सुशील हसरत नरेलवी की कहानी पथरे का नाट्य रूपांतरण कर इस कहानी पर टैगोर थिएटर में नाटक पेश किया जायेगा। सैंट्रल डिटैक्टिव ट्रेनिंग सेंटर में बतौर ट्रेनर कार्यरत सुशील नरेलवी करीब 15 सालों से लिखते आ रहे हैं। इससे पहले भी नरेलवी द्वारा लिखित गजलों का संग्रह, कहानियों का संग्रह और एक नावेल प्रकाशित हो चुका है। सुशील के मुताबिक ये हकहानी एक ऐसे प्रेम युगल की कहानी है जो बचपन से साथ मे बड़े हुए बिना ये जाने कि उनके धर्म अलग-अलग है। जैसे ही उनकी दोस्ती ह्रश्वयार में बदली कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए कैसे उनके धर्मों को निशाना बना दिया। कहानी का मंचन हरियाणा कला परिषद और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के पूर्व डायरेक्टर देवेंद्र राज अंकुर के निर्देशन में टैगोर थिएटर के मिनी ऑडिटोरियम में 2& जुलाई का शाम 6:&0 बजे किया जायेगा।

21/07/2017 पंजाब सरकार सीपीएस नियुक्ति के लिए कानून बनाने की तैयारी में
चंडीगढ़ पंजाब सरकार कैबिनेट विस्तार से पहले मुख्य संसदीय सचिव (सीपीएस) बनाने की राह तलाश रही है। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट, हिमाचल प्रदेश व दिल्ली की हाईकोर्ट ने जिस प्रकार से सीपीएस का पत्ता काटा है उसे देखते हुए सरकार कोर्ट से पंगा भी नहीं लेना चाहती है। इसलिए सरकार एक ऐसा कानून बनाना चाहती है जिससे सांप भी मर जाए और लाठी भी न टूटे, यानी सीपीएस भी बन जाएं और कोर्ट में पेशी होने पर जवाब भी दिया जा सके।

21/07/2017 पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने सरकार से किया जवाब तलब
चंडीगढ़ गुरुग्राम के ग्वाल पहाड़ी भूमि घोटाले की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग संबंधी याचिका पर गुरुवार को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने ट्रिब्यूनल गठन कर सभी मामले एक जगह सुने जाने पर हरियाणा सरकार से जवाब तलब किया है। जस्टिस एसएस सारों व जस्टिस अवनीश झिंगन की खंडपीठ ने मामले पर तीन अगस्त के लिए अगली सुनवाई तय की है। गुरु ग्राम निवासी हरिंदर ढींगरा की तरफ से जनहित याचिका दायर कर ग्वाल पहाड़ी भूमि घोटाले की सीबीआई से जांच कराए जाने और जमीन वापस भूमि मालिकों को दिए जाने की मांग की गई है। याचिका में कहा गया कि हजारों करोड़ रुपये की 450 एकड़ से ज्यादा की भूमि के रेवेन्यू रिकार्ड से छेड़छाड़ कर भूमि अधिकार को लेकर यह जमीनें निजी डेवलपरों और बड़े बड़े फार्म हाऊस मालिकों को दे दी गई। सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने कहा कि मामले में जांच का आदेश देने से भी समाधान नहीं होगा।

21/07/2017 कांगे्रस-इनेलो ने दिया ईमानदार उपभोक्ताओं को धोखा : जैन
चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेश मीडिया विभाग प्रमुख राजीव जैन ने कहा कि कांगे्रस-इनेलो ने अपने शासन के दौरान प्रदेश के ईमानदार बिजली उपभोक्ताओं को धोखा देते हुए बिजली व्यव- स्था को रसातल में पहुंचा दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इनेलो ने अपना वोटबैंक मजबूत करने के लिए बिजली बिल न भरने की परंपरा को हवा दी, वहीं कांगे्रस ने 1600 करोड रूपए के बिजली बिल माफ करके बिजली चोरों का हौंसला बढाया।

20/07/2017 सतनाम हत्याकांड : झुठे आरोपी को पुलिस ने तीन माह जेल में रखा
चंडीगढ़ होशियारपुर के गांव खुर्दा के सरपंच सतनाम सिंह की 9 अप्रैल को सेक्टर-38 के गुरुद्वारा संतसर के बाहर हुई बीच सडक़ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने पब्लिक प्रेशर में दो निर्दोष होशियारपुर निवासी तीर्थ सिंह और अर्शदीप सिंह को गिर तार कर झूठी वाहवाही लूटी थी। अब इस मामले में पुलिस का झूठ सामने आ चुका है।


20/07/2017 हिन्दूस्तान स्काउट एडं गाईड ने मेजर संदीप सागर स्कूल में किया पौधारोपण
पंचकूला हिन्दूस्तान स्काउट एडं गाईड टीम द्वारा शिक्षा विभाग के कार्यक्रम नन्हीं छांव के तहत जिले के स्कूलों में पौधारोपण के अभियान को आगे बढाते हुए आज संस्था के जिला चैयरमेन डीईओ पंचकूला डा0 हरमिन्द्र सैणी की अध्यक्ष्ता में सैक्टर 7 के मेजर संदीप सागर सीनियर सैकेंडरी स्कूल पौधारोपण कर छात्रों में पर्यावरण जागरूकता का संदेश दिया गया।


20/07/2017 शहीद जसप्रीत सिंह के परिवार को 10 लाख का मुआवज़ा
चंडीगढ़ पंजाब के मुख्यमंत्री कैह्रश्वटन अमरिन्दर सिंह ने भारतीय सेना के शहीद जसप्रीत सिंह के छोटे भाई को पुलिस में नौकरी और परिवार को 10 लाख रुपये मुआवज़ा देने का ऐलान किया है। 24 साल का जसप्रीत सिंह मंगलवार रात को पाकिस्तान द्वारा की गई गोलीबारी के दौरान जम्मू-कश्मीर के नौशहरा सैक्टर में शहीद हो गया था।

20/07/2017 स्टेट अवार्ड के लिए 31 तक नामांकन आमंत्रित
चंडीगढ़ हरियाणा सरकार ने राजकीय स्कूलों में कार्यरत अध्यापकों से वर्ष 2017 के लिए स्टेट अवार्ड हेतु 31 जुलाई 2017 तक नामांकन आमंत्रित किए हैं। स्कूल शिक्षा विभाग ने अवार्ड के लिए 100 अंकों के मानदंड निर्धारित किए हैं जिनमें अवार्ड की सिफारिश के लिए कम से कम 50 अंक होने आवश्यक हैं।

20/07/2017 भारतीय योग संस्थान के शिविर में साधकों ने पाई दर्द से राहत
चंडीगढ़ भारतीय योग संस्थान के योगाचार्य सर्वश्री गोपालदास, कृष्ण लाल कपूर, सुरेंद्र कुमार शर्मा, के.एल. नारंग, कृष्ण कुमार व सुनील अग्रवाल द्वारा घुटनों के दर्द, कमर दर्द, जोड़ों के दर्द, सर्वाइकल दर्द आदि रोगों के निवारण के लिए पांच दिवसीय योग शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में प्राणायाम व मेडिटेशन भी करवाया गया।


http://buypropeciaonlinecheap.com/