healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
मोहाली

10/04/2017 निर्मला सीतारमण ने की मुख्यातिथि के तौर पर मेजबान
द इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी) ने अपने मोहाली कै पस में आयोजित ग्रेजुएशन दिवस 2017 में आज मुख्यातिथि श्रीमति निर्मला सीतारमण, माननीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), भारत सरकार का स्वागत किया। सीतारमण ने ग्रेजुएशन करने वाले स्टूडेंट्स को सर्टीफिकेट्स प्रदान किए और उपस्थित लोगों को संबोधित किया। आदि गोदरेज, चेयरमैन, आईएसबी बोर्ड, सुनील कांत मुंजाल, चेयरमैन, मोहाली कै पस एडवाइजरी बोर्ड, प्रोफेसर राजेंद्र श्रीवास्तव, डीन, आईएसबी, प्रदीप सिंह, डिह्रश्वटी डीन और सीईओ मोहाली कैंपस, बोर्ड सदस्यों ने भी स्टूडेंट्स, उनके परिवारों, फैकेल्टी, एल्यूमनी, स्टाफ और अन्य मेहमान हस्तियों के साथ ग्रेजुएशन समारोह में उपस्थिति दर्ज की।


25/11/2016 टीम इंडिया का गढ़ है मोहाली स्टेडियम
विश्व की नंबर एक टेस्ट टीम इंडिया के लिए मोहाली उसका गढ़ रहा है जहां वह पिछले 22 वर्षों से अपराजित है। भारत और इंग्लैंड के बीच इस मैदान पर 26 नवंबर से पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट खेला जाना है।

24/11/2016 पंजाब में 26 आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति
मोहालीत्नपंजाब सरकार ने शिक्षा विभाग के उन कर्मचारियों के 26 आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति दी है जिनकी मृत्यु हो चुकी है। राज्य के शिक्षा मंत्री दलजीत ङ्क्षसह चीमा ने आज यहां बताया कि नवनियुक् त कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र देने के साथ उनकी पसंद के केंद्र भी आवंटित किये गये हैँ। उन्होंने कहा कि मृत कर्मचारियों की कमी को तो पूरा नहीं किया जा सकता लेकिन उनके परिवारों को नौकरी देकर सरकार ने अपना फर्ज निभाया है। उन्होंने सभी नवनियुक्त अध्यापकों/कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे चाहते तो उच्च शिक्षा हासिल कर सकते थे लेकिन पारिवारिक म•ाबूरियों के कारण उन्हें नौकरी करनी पड़ी । उन्होंने सभी कर्मचारियों को विश्वास दिलाया कि यदि वह शिक्षा विभाग में रहते हुए उच्च शिक्षा हासिल करना चाहें तो विभाग उनका साथ देगा।

02/11/2016 पुलिस पर लग रहे है पार्षद को बचाने के आरोप
जीरकपुर के चर्चित मनीष आत्महत्या प्रकरण में आत्महत्या के लिए मजबूर करने और साजिश रचने में पुलिस बेशक तीन आरोपियों सन्नी विहार, शिवा इन्कलेव निवासी मंजू, मलकीत कौर और हेमंत ठाकुर को गिरफ्तार कर चुकी है। परिवार का कहना है कि इस मामले में अहम भूमिका निभाने वाले पार्षद नछत्तर सिंह को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। मनीष के सुसाइड में जिन दो किरायेदारों का उल्लेख है।