healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
समालखा

26/05/2017 जीजा साला मिलकर करते थे चोरी, अब पहुंचे सलाखों के पीछे
शहर के रेलवे लाइन पार स्थित भरत नगर में घर में चोरी करते पकड़ा गया हरिद्वार की सपेरा बस्ती का रहने वाला गोबिंद सोनीपत वासी अपने जीजा सोनू नाथ व उसके भाई मोनू नाथ के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। जिसका खुलासा उसने रिमांड के दौरान पुलिस पूछताछ में किया।

25/05/2017 मच्छरौली स्कूल का दसवीं का साढ़े चार प्रतिशत रहा परीक्षा परिणाम, ग्रामीणों में रोष
प्रदेश सरकार सरकारी स्कूलों में प्राइवेट स्कूलों के बराबर सुविधा मुहैया कराने से लेकर शिक्षा के स्तर को दुरूस्त करने के दावे कर रही है, लेकिन सरकारी स्कूलों के परीक्षा परिणाम इन सभी दावों की पोल खोल रहे है की सरकारी स्कूलों में शिक्षा का स्तर कैसे गिर रहा है। स्थानीय मच्छरौली के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का दसवीं कक्षा की साढ़े चार प्रतिशत परिणाम इसका जीता जागता सबूत है।

25/05/2017 सांसद राजकुमार सैनी को 101 किलो चांदी से तौलेगा ब्राह्मण समाज
समालखा त्न आगामी 28 मई को रोहतक नई अनाज मंडी में भगवान परशुराम जयंती समारोह को लेकर रेलवे रोड स्थित विश्व कर्मा धर्मशाला में ब्राह्मण व सैनी समाज के लोगों की एक बैठक हुई। जिसमें समारोह को सफल बनाने को लेकर विचार विमर्श करने के साथ साथ ड्यूटी लगाई गई।


22/05/2017 पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 26 वीं पुण्यतिथि मनाई
रविवार को रेलवे रोड स्थित धर्मशाला में देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की 26वीं पुण्यतिथि पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कांग्रेस के प्रदेश महासचिव संजय छौक्कर ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देकर उनकी आत्मिक शांति की कामना की। साथ ही उनके दिखाए रास्ते पर चलने का आहवान किया।

22/05/2017 छत के जरिए घुसकर 52 हजार की नकदी व सामान ले गए चोर
समालखात्न थाना के गांव नामुंडा स्थित एक स्कूल संचालक के घर से चोर करीब 52 हजार रुपये की नकदी व सामान चोरी कर ले गए। घटना शनिवार देर रात की है, जब परिवार के लोग गहरी नींद में सोया हुआ था और चोर छत के जरिए घुसकर चोरी कर ले गए। रविवार सुबह पता लगने पर मामले की सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके का मुआयना कर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।नामुंडा वासी भीम सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो गांव किवाना में प्राइवेट स्कूल चलाता है।

21/05/2017 क्लीनिक चला कर रहा था लोगों की जान से खिलवाड
पिता द्वारा सीएम विंडो पर की गई शिकायत के बाद झोलाछाप डाक्टरी करते पकड़ा गया सोनू कुमार पिछले पांच साल से लैब की आड़ में क्लीनिक चला रहा था। ये उसने शिकायत के आधार पर जांच के लिए पहुंची टीम के सामने कबूला। दूसरी ओर उसे अपनी पत्नी के बीएमएस की डिग्री पाने का इंतजार भी है जो फाइनल ईयर में है। ताकि पत्नी डाक्टरी करे और वो लैब चलाए।


18/05/2017 झारखंड से खो-खो में सोना जीती बेटियों का सम्मान
झारखंड की राजधानी रांची में आयोजित पांचवी जूनियर खो खो मार्डन प्रतियोगिता में सोना जीतकर लौटी बेटियों का बुधवार को मनाना पहुंचने पर सम्मान किया गया। खो खो एसोसिएशन के प्रदेश सचिव व जिला प्रधान निर्मल कादियान ने उन्हें मिठाई खिलाकर जीत की बधाई देते हुए पुरस्कृत किया।

17/05/2017 साठी धान लगाने वालों पर प्रशासन की रहेगी पैनी नजर : उपायुक्त
समालखात्न हरियाणा कृषि प्रधान प्रदेश है और उत्तम खेती के लिए हरियाणा को अनेक बार राष्ट्रीय पुरस्कार भी प्राप्त हुए हैं लेकिन अधिक लालच के कारण किसान प्राकृतिक संसाधनों का अंधाधुध उपयोग करने लगे हैं जिसके कारण हरियाणा के अनेक विकास खंडों को गिरते जल स्तर के कारण डार्क जॉन घोषित किया जा चुका है। इसलिए जिला के सभी किसान 15 जून से पहले साठी अथवा अन्य किसी भी प्रकार के धान की रोपाई ना करें, यदि कोई किसान नियमों की अवेहलना करेगा तो उसके विरूद्ध कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

17/05/2017 तबादलों को लेकर सरकार के खिलाफ गरजे बिजली कर्मी
समालखा। जेई व एएफएम के तबादलों के विरोध में निगम कर्मियों ने मंगलवार को केंद्रीय परिषद के आह्वान पर कामकाज छोड़ दो घंटे तक कार्यालय के सामने धरना देकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अध्यक्षता यूनिट प्रधान राज सिंह व मंच संचालन सब यूनिट प्रधान रविंद्र शर्मा ने किया। धरना में बिहोली, समालखा के पदाधिकारियों के अलावा कर्मचारियों ने बढ़ चढक़र भाग लिया। यूनिट प्रधान ने कहा कि सरकार ने जेई, एएफएम व अन्य कर्मचारियों की हाल के दिनों में जो बदली की है, वो एकदम गलत समय पर की गई है।

16/05/2017 गड्डों में गिरने से साइकिल सवार की मौत
समालखात्न पट्टीकल्याणा के पास जीटी रोड किनारे गड्डों में गिरने से 42 वर्षीय साईकिल सवार वेद की मौत हो गई। घटना शनिवार रात की है, जब वो समालखा से गांव लौट रहा था। तभी ये हादसा हो गया। वहीं थाना पुलिस ने रविवार को पानीपत के सामान्य अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। जांचकर्मी हैड कांस्टेबल दिनेश कुमार ने बताया कि पट्टीकल्याणा वासी वेद शनिवार को रात के समय साईकिल पर सवार होकर समालखा से गांव जा रहा था। रात के अंधेरे में दिखाई न देने पर वो गड्डों में जा गिरा। जिस कारण उसे काफी चोट आई। जब उसको उपचार के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जांच कर्मी ने बताया कि परिजनों के बयान पर मामले में 174 की कार्रवाई के बाद रविवार को शव का पानीपत अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।


14/05/2017 पीडि़त परिवार की हर संभव मदद करेगी फाउंडेशन : रंजिता
समालखात्न समाज में बेहतरीन कार्य करने व जरूरत मंद लोगों को सहयोग प्रदान कर उनमें जान फूंकने का कार्य कर रही फैला उजियारा फाउंडेशन ने समालखा के ताजपुर गांव में ऐंसे परिवार की मदद करने का सरकार से सहयोग मांगा है जिसमें दो चश्मो चिराग पांच वर्ष पूर्व अलग-अलग हादसों का शिकार होकर अपनी जान गवा चुके हैं। घर में कोई कमाई का जरीया नहीं मां के चार आपरेशन हो चुके हैं व पिता मजदूर करके अपनीे परिवार का लालन पालन कर रहा है।

14/05/2017 ग्यारह लाख कीमत की अंग्रेजी शराब के साथ काबू
सीआईए टू पुलिस टीम ने शुक्रवार देर रात ट्राले मे लोड कर चण्डीगढ से राजस्थान ले जाई जा रही करीब 11 लाख रूपए की अवैध अग्रैजी शराब पकडी।ट्राला चालक विजय पुत्र मदन निवासी टालनपुर जिला नागौर राजस्थान अवैध रूप से अग्रैजी शराब को चण्डीगढ से ट्राले मे लोड कर राजस्थान के लिए ले जा रहा था सीआईए टू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अमर फिलिंग स्टेशन इसराना के पास से चालक को 670 पेटी अग्रैजी शराब व ट्राले सहित काबू किया। सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया की शुक्रवार देर रात सब इंस्पेक्टर सुरेश के नेत्रत्व मे सीआईए टू की एक टीम जिसमे मुख्य सिपाही कुलदीप, सिपाही संदीप व अनुप थाना इसराना क्षेत्र मे गस्त कर रहै थे। टीम को गुप्त सूचना मिली की इसराना अमर फिलिंग स्टेशन के पास अवैध शराब से भरा राजस्थान नंबर एक ट्राला खडा है।


11/05/2017 स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे
स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियो को वरना गाडी सहित थाना मतलोडा पुलिस ने मंगलवार देर साय थर्मल से सुताना रोड पर शनि मंदिर के पास से काबू किया। पकडे गए आरोपियो की पहचान ऋषि नाथ पुत्र किशन नाथ, बाबू नाथ पुत्र वैज नाथ, रमेश नाथ पुत्र मगनी नाथ गॉव बजीरपुर टीटाना जिला पानीपत के रूप मे हुई।

11/05/2017 नारायणा में घर से दो मोबाइल फोन व गैस सिलेंडर चोरी
समालखात्न थाना के गांव नारायणा में राममेहर के घर में घुसकर चोर एक रसोई गैस सिलेंडर व दो मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। घटना रात उस वक्त की है, जब सारा परिवार सोया हुआ था। सुबह पता लगने पर आस पास में तलाश की, लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका।

08/05/2017 सडक़ हादसों में एक महिला सहित पांच जख्मी, एक गंभीर
इलाके में हुए अलग अलग सडक़ हादसों में शहर के पड़ाव मोहल्ला वासी एक महिला सहित पांच लोग जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी व पानीपत के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गवालड़ा वासी मुकेश नाम के युवक को चोट ज्यादा होने पर डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद खानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। पड़ाव मोहल्ला गुलाटी रोड वासी नीरज कुमार ने बताया कि शनिवार को रात पौने आठ बजे के करीब मैं अपनी मां विद्या देवी के साथ पुराना बस अड्डा से सर्विस लाइन से पैदल चलकर घर आ रहा था।

05/05/2017 सरकार की नीतियों के कारण बढ़ रहा है निगम में घाटा : हुड्डा
सातवें पे कमीशन का अभी तक लाभ न मिलने व समान काम समान वेतन को लागू कराने को लेकर आल हरियाणा पावर कारपोरेशन यूनियन ने सरकार के खिलाफ एक बार फिर से आंदोलन खडा करने का फैसला लिया है।


02/05/2017 पानी व पर्यावरण बचाओ को लेकर छात्रों ने निकाली जागरूकता रैली
डिकाडला रोड स्थित सैफरान ग्लोबल स्कूल की ओर से पानी बचाओ, पर्यावरण बचाओ अभियान के तहत जागरूकता रैली निकाली गई। रैली को नपा के चेयरमैन अशोक कुच्छल ने पुराना बस अड्डा से झंडी दिखाकर रवाना किया। जो रेलवे रोड से होते हुए स्टेशन तक पहुंची। इस दौरान छात्र छात्राओं ने जहां जल संरक्षण को लेकर जल है तो कल के नारे लगाए, वहीं पौधे लगाओ पर्यावरण बचाओ के स्लोगन के साथ लोगों को तुलसी के पौधे भेंट किये।


02/05/2017 शहर में पुलिस ने ऑप्रेशन दुर्गा चला मनचलों को सिखाया सबक
ऑप्रेशन दूर्गा के तहत सोमवार को स्कूल कालेज व बस स्टैंड के आस-पास पुलिस का कडा पहरा रहा मनंचले किस्म के युवको को काबू कर हिदायत देकर छोडा गया। पुलिस विभाग द्वारा शुरू किए गए ऑप्रेशन दूर्गा के तहत सोमवार को कार्यकारी महिला थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर निर्मला देवी ने अपनी टीम के साथ स्कूल कालेज व बस स्टैंड के आस-पास विशेष अभियान चला मनंचले किस्म के युवको को काबू कर गहनता से पूछताछ कर हिदायत देकर छोडा ।

01/05/2017 तकनीकी खेती समय की मांग: खोखर
हथवाला रोड पर नॉन यू फीड फार्म हाउस पर किसान गोष्ठी का आयोजन किया गया। किसानों को जैविक खाद व खेती, सिंचाई, दवा स्प्रे, क्रॉप गार्ड आदि के बारे में जानकारी दी गई। कंपनी के शाखा प्रबंधक वीरेन्द्र खोखर ने किसानों को वैज्ञानिक और जैविक खेती के बारे में विस्तार से बताया।

01/05/2017 सडक़ हादसे में दम्पति सहित चार जख्मी
समालखा त्न इलाके में हुए अलग अलग सडक़ हादसों में पानीपत वासी दम्पति सहित चार लोग जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी व पानीपत के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा झट्टीपुर व खलीला मोड़ के नजदीक हुआ।

30/04/2017 छेडख़ानी का विरोध करने पर पीटा परिवार के चार लोगों पर केस दर्ज
समालखा। करहंस वासी एक युवती ने गांव के ही एक युवक व उनके परिवार के लोगों पर छेडख़ानी, विरोध करने पर व पुलिस को शिकायत देने की सुरत में जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत उसने थाना पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। घटना शुक्रवार सुबह सात बजे के करीब की है।

30/04/2017 बिजली ठीक करने चढ़ा मिस्त्री, बाइक गायब
शहर में बाइक चोरी थमने का नाम नहीं ले रही है। बीते दिन भी कारकौली गढ़ वासी एक बिजली मिस्त्री की ओबीसी बैंक के पास से चोर स्पलेंडर ह्रश्वलस बाइक चोरी कर ले गए। जब वो बैंक की छत पर तार ठीक करने के लिए चढ़ा हुआ था। पता लगने पर सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। कारकौली वासी पवन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो बिजली मिस्त्री का काम करता है। शहर में माता पुली रोड पर उसकी दुकान है। शुक्रवार को दोपहर एक बजे के करीब वो अपनी स्पलेंडर ह्रश्वलस बाइक पर सवार होकर ओबीसी बैंक में बिजली ठीक करने के लिए आया था। बाइक को गली में खड़ा करके बैंक की छत पर तार ठीक करने के लिए चला गया। कुछ देर बाद नीचे आया तो बाइक गायब मिली। आस पास में काफी तलाश की, लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका।


28/04/2017 आपका कोई लक्ष्य नहीं है तो समझो जीवन अधूरा : अनिल
पट्टीकल्याणा स्थित पाइट शिक्षण संस्थान में चल रहे पाइट क्वेस्ट 2017 का बुधवार को समापन हो गया। मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे तकनीकी शिक्षा विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी अनिल मलिक ने दीप प्रज्ज्वलित से कार्यक्रम की शुरूआत की।


27/04/2017 गांजा पत्ती के साथ एक पकड़ा
समालखात्न पुलिस की सीआईए वन टीम ने चेकिंग के दौरान गांव पट्टीकल्याणा वासी एक व्यक्ति को करीब सवा किलोग्राम गांजा पत्ती के साथ काबू किया। मामला मंगलवार शाम सवा पांच बजे के करीब का है। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर बुधवार को अदालत पेश किया।

26/04/2017 पिस्टल दिखा कर छीना चैन और पर्स
समालखात्न शहर के हनुमान कालोनी वासी प्रवीन ने चौकी पुलिस को शिकायत देकर एक व्यक्ति पर फोन कर बुलाकर अपने साथियों के संग मिलकर मारपीट कर हथियार के बल पर गले में पहनी सोने की चेन व चार हजार रुपये की नकदी लूटने का आरोप लगाया है।


25/04/2017 बीईओ कार्यालय व स्कूल गेट पर नारेबाजी
प्राइवेट स्कूल संचालकों की मनमर्जी खत्म नहीं हो रही है। 134 ए के तहत जिन बच्चों को स्कूल आबंटित किए गए है उनसे भी पैसों की डिमांड की जा रही है। जिसके चलते सोमवार को 134 ए के तहत परीक्षा में पास होने वाले बच्चों के अभिभावकों ने चुलकाना रोड स्थित डीएवी स्कूल प्रबंधन पर दाखिले की एवज में 8400 रुपये मांगने का आरोप लगा बीईओ कार्यालय पर जमकर नारेबाजी की।

25/04/2017 मनचलों को सिखाया सबक
समालखात्न ऑप्रेशन दूर्गा के तहत एक मंनचले युवक को गोहाना मोड ऑटो स्टैंड के पास से काबू कर सिखाया सबक । युवक आटो स्टैंड पर खडी महिलाओ को देख उनकी तरफ बुरी नजर से घुरने की हरकत कर रहा था ।

25/04/2017 सट्टा खिलवाते तीन गिरफ्तार
समालखात्नआरोपियो ने थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत सैक्टर 11/12 के एक मकान मे किराये पर कमरा ले बना रखा था सटटा खिलवाने का मुख्य कन्ट्रोल रूम यहा बैठ फोन के माध्यम से पानीपत व अन्य जिलो के सटटा खेलने वालो से करते थे सम्पर्क।

24/04/2017 दहेज लोभी ससुराल वालों ने मांगी कार
शहर के विकास नगर वासी एक विवाहिता ने सोनीपत वासी ससुराल वालों पर दहेज में कार न लाने को लेकर मारपीट करने, भुखा रखने व पति पर दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत उसने पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर पति सहित तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


23/04/2017 जीवन का उद्देश्य समाज की निस्वार्थ सेवा हो
जौरासी रोड स्थित गीता वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शनिवार से सात दिवसीय एनएसएस शुरूआत हुई। जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी बृजमोहन गोयल ने किया। पहले दिन राष्ट्र सेवा के बारे में बतलाया गया। बीईओ बृजमोहन गोयल ने स्वयं सेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन का उद्देश्य समाज की निस्वार्थ सेवा होना चाहिए।