healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
समालखा

25/04/2017 बीईओ कार्यालय व स्कूल गेट पर नारेबाजी
प्राइवेट स्कूल संचालकों की मनमर्जी खत्म नहीं हो रही है। 134 ए के तहत जिन बच्चों को स्कूल आबंटित किए गए है उनसे भी पैसों की डिमांड की जा रही है। जिसके चलते सोमवार को 134 ए के तहत परीक्षा में पास होने वाले बच्चों के अभिभावकों ने चुलकाना रोड स्थित डीएवी स्कूल प्रबंधन पर दाखिले की एवज में 8400 रुपये मांगने का आरोप लगा बीईओ कार्यालय पर जमकर नारेबाजी की।

25/04/2017 मनचलों को सिखाया सबक
समालखात्न ऑप्रेशन दूर्गा के तहत एक मंनचले युवक को गोहाना मोड ऑटो स्टैंड के पास से काबू कर सिखाया सबक । युवक आटो स्टैंड पर खडी महिलाओ को देख उनकी तरफ बुरी नजर से घुरने की हरकत कर रहा था ।

25/04/2017 सट्टा खिलवाते तीन गिरफ्तार
समालखात्नआरोपियो ने थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत सैक्टर 11/12 के एक मकान मे किराये पर कमरा ले बना रखा था सटटा खिलवाने का मुख्य कन्ट्रोल रूम यहा बैठ फोन के माध्यम से पानीपत व अन्य जिलो के सटटा खेलने वालो से करते थे सम्पर्क।

24/04/2017 दहेज लोभी ससुराल वालों ने मांगी कार
शहर के विकास नगर वासी एक विवाहिता ने सोनीपत वासी ससुराल वालों पर दहेज में कार न लाने को लेकर मारपीट करने, भुखा रखने व पति पर दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत उसने पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर पति सहित तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


23/04/2017 जीवन का उद्देश्य समाज की निस्वार्थ सेवा हो
जौरासी रोड स्थित गीता वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शनिवार से सात दिवसीय एनएसएस शुरूआत हुई। जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी बृजमोहन गोयल ने किया। पहले दिन राष्ट्र सेवा के बारे में बतलाया गया। बीईओ बृजमोहन गोयल ने स्वयं सेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन का उद्देश्य समाज की निस्वार्थ सेवा होना चाहिए।


23/04/2017 बच्चों ने कागज पर उकेरे पर्यावरण के हालात
समालखा शनिवार को विश्व अर्थ डे पर इलाके के शिक्षण संस्थाओं में अनेक कार्यक्रम आयोजित किए गए। कहीं विद्यार्थियों के बीच पर्यावरण एवं पृथ्वी संवारो पर निबंध प्रतियोगिता हुई तो कहीं पर जागरूकता रैली निकाली गई। साथ ही बच्चों ने पर्यावरण स्वच्छता को लेकर शपथ भी ली।

23/04/2017 इलाके में फिर से दहशत बनाना चाहता था ऋषि
अलग अलग तरह के करीब आधा दर्जन हथियारों के साथ एसआईटी के हत्थे चढ़ा ऋषि चुलकाना इलाके में अपने नाम की दहशत बनाना चाहता था। ताकि वो लोगों के मन में डर पैदा करके दोबारा से फिरौती का खेल शुरू कर सके।

23/04/2017 छह दिन पहले लापता हुई मां बेटियों का सुराग नहीं
समालखात्न थाना के गांव नारायणा से छह दिन पहले अचानक रात के समय लापता हुई महिला व उसकी बेटियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। परिजन उनकी हर जगह तलाश कर चुके हैं। वहीं लापता महिला के पति ने अब थाना पुलिस को शिकायत देकर उसकी पत्नी व बेटियों को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। राजेश कुमार ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मैं नारायणा गांव का रहने वाला हंू। 17 अप्रैल की शाम को सभी खाना खाने के बाद सो गए थे, लेकिन देर रात को अचानक उसकी पत्नी गीता, सोलह साल की बेटी सोनियां व एक साढ़े तीन साल की बेटी तन्नू लापता हो गई।

23/04/2017 स्कूल की मनमर्जी के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन
समालखात्न सरकारी की सख्ती के बावजूद भी प्राइवेट स्कूल संचालकों की मनमर्जी खत्म नहीं हो पा रही है। इसी के चलते शनिवार को 134 ए के तहत परीक्षा में पास होने वाले विद्यार्थियों के अभिभावकों ने चुलकाना रोड स्थित डीएवी स्कूल के गेट पर जमा होकर जमकर नारेबाजी की।

21/04/2017 हथियारों के साथ एसआईटी टीम के हत्थे चढ़े दो बदमाश
समालखात्न गुरूवार शाम को नई अनाज मंडी में तैनात एसआईटी टीम को ईनामी बदमाश ऋषि चुलकाना सहित दो अपराधियों को हथियारों के साथ पकडऩे में कामयाबी मिली। ऋषि को जहां पट्टीकल्याणा बस अड्डा के पास से पकड़ा गया, वहीं प्रदीप वासी रसलपुर यूपी को भापरा रोड से दबोचा।


20/04/2017 मानव का जीवन अनमोल है : उपायुक्त खरे
समालखात्नबुधवार को जिला उपायुक्त डा.चन्द्रशेखर खरे ने समालखा स्थित सिद्धार्थ इन्टरनेशनल स्कूल में 24वीं राज्य स्तरीय एम्बूलेंस प्रतियोगिता की शुरूआत की। प्रतियोगिता में 105 टीमों के करीब 700 बच्चे भाग ले रहे हैं। जिन्होंने पहले दिन अपने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। उपायुक्त ने प्रतिभागी विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि मानव का जीवन अनमोल है।

20/04/2017 शादी से आया परिवार गहरी नींद में सोया, बाइक व सिलेंडर ले गए चोर
समालखात्न गांव पट्टीकल्याणा में बीती रात शादी समारोह से लौटने के बाद राजबीर शर्मा व उसका परिवार के गहरी नींद में सोने का फायदा उठा चोर मैन गेट खोलकर रसोई से गैस सिलेंडर व गेट के पास से बाइक चोरी कर ले गए। पता सुबह साढ़े चार बजे के करीब तब चला, जब राजेंद्र के पिता शुगनचंद नींद से जागने के बाद बाहर निकले तो मैन गेट व रसोई का दरवाजा खुला मिला। इसके बाद कंट्रोल रूम के जरिये चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मकान मालिक राजेंद्र शर्मा ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार को रात वो परिवार के सदस्यों के साथ कहीं शादी समारोह में शिरकत करने के लिए गया हुआ था। वो रात एक बजे के करीब शादी से वापस लौटे और सो गए। उस वक्त घर में सारा सामान सलामत था। लेकिन बुधवार को सुबह साढ़े चार बजे के करीब उसके पिता शुगनचंद नींद से जागने के बाद जैसे ही बाहर निकले तो उन्हें मैन गेट व रसोई का दरवाजा खुला मिला।

20/04/2017 युवक फोन छीनकर हुआ फरार
समालखात्न शहर में राह चलते लोगों या दुकानदारों से सामान खरीदने के बहाने जाकर मोबाइल आदि सामान छीनकर भागने की घटनाएं थम नहीं पा रही है। हर दूसरे तीसरे दिन किसी न किसी को युवक अपना शिकार बना रहे हैं, जबकि पुलिस मौके का मुआयना करने व केस दर्ज करने से आगे कुछ नहीं कर पा रही है।

19/04/2017 गोली चलाने वाला पहुंचा जेल, अवैध हथियार बरामद
पुरानी रंजिश के चलते चार दिन पहले गांव के ही बबलू पंडि़त पर साथी संग मिलकर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार डिडवाड़ी वासी कर्ण उर्फ राणू को थाना पुलिस ने दो दिन की रिमांड अवधि समाह्रश्वत होने पर मंगलवार को अदालत पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग पिस्टल भी बरामद की। जबकि उसका साथी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

19/04/2017 मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से एमएससी कर रही छात्रा की मौत
समालखात्न मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से एमएससी कर रही नारायणा वासी एक छात्रा की मौत हो गई। घटना सोमवार शाम साढ़े छह बजे के करीब नेस्ले कम्पनी के नजदीक की है। सूचना मिलने के बाद पहुंची जीआरपी ने शिनाख्त के बाद सूचना परिजनों को दी।

19/04/2017 घर से चोरी की छह हजार की नकदी व मोबाइल फोन, केस दर्ज
समालखात्न शहर के माडल टाउन वासी सन्नी ने चौकी पुलिस को शिकायत देकर दुकान पर काम करने वाले इसराना थाना के गांव मांडी वासी नौकर मोहित पर चोरी का केस दर्ज कराया है। आरोप है की मोहित उसके घर पर काम से गया और छह हजार रुपये की नकदी व मोबाइल फोन चोरी करके भाग निकला। जिसकी उन्होंने तलाश भी की, लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका। दुकान मालिक सन्नी ने बताया कि मैं माडल टाउन स्थित फतेहचंद गली का रहने वाला हूं और पुरानी गुड़मंडी में मेरी इलेक्ट्रानिक्स की दुकान है। जिस पर इसराना के गांव मांडी वासी मोहित को काम के लिए रखा था। उसने बताया कि चार अप्रैल को दिन के समय नौकर मोहित किसी काम से मेरे घर पर गया। आरोप है की मोहित उसके घर से छह हजार रुपये की नकदी व एक सैमसंग कम्पनी का मोबाइल फोन चोरी करके भाग गया।


18/04/2017 वुशू में खिलाडिय़ों ने जीते गोल्ड
फतेहाबाद में आयोजित वुशू प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर लौटे खिलाडिय़ों का सोमवार को पंचवटी कालोनी स्थित वुशू स्पोर्ट्स एकेडमी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। कांग्रेस नेता कंवर सिंह छौक्कर ने खिलाडिय़ों को फूलमाला पहना व मिठाई खिलाते हुए जीत की बधाई दी। इसके बाद खिलाडिय़ों को विजयी जुलूस के साथ रेलवे स्टेशन तक ले जाया गया। वहीं खिलाडिय़ों की जीत पर उनके परिवार वालों की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहा।


16/04/2017 मेरी मौत का कारण मेरे ऊपर हुआ कर्ज
समालखा में नेस्ले कंपनी के नजदीक कर्ज के बोझ तले दबे गांव बिलासपुर वासी 28 वर्षीय विकास नाम के युवक ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर जान दे दी। घटना शुक्रवार रात की है। सूचना मिलने के बाद पहुंची जीआरपी पुलिस ने टुकड़ों में तबदील हुए शव को एकत्रित करके पहचान करने की कोशिश की, लेकिन नहीं हो पाई। इसके बाद शनिवार सुबह पुलिस ने मौके के पास से मिली एक बाइक को कब्जें में लेने के बाद दोबारा से मृतक के कपड़ों को खंगाला तो जेब से एक सुसाइड नोट मिले। जिसके आधार पर ही मृतक की पहचान हुई और मौत के कारण का खुलासा भी।


16/04/2017 हाईकोर्ट में भी एफीडेविट फाइल करेगी सरकार
समालखा प्रदेश के परिवहन एवं जेल कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि देश में जनहित को देखते हुए पिछले समय 1015 में से 273 रुटों को कन्फर्म करने के बाद उन पर 853 प्राइवेट गाडिय़ों को सरकार ने परमिट देकर चलाने का काम किया था।

13/04/2017 हथियार के बल पर छीनी गाड़ी
समालखा नेशनल हाईवे पर कार में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर गन्नौर के गांव बलंदपुर खेड़ी वासी डिम्पी से डस्टर गाड़ी छीन ली। घटना बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे के करीब पट्टीकल्याणा स्थित पाइट शिक्षण संस्थान के सामने की है, जब डिम्पी गाड़ी को अपने मामा के आफिस में खड़ी करने के लिए आया था। तभी बदमाश एक कार में सवार होकर आए और रास्ता पूछने के बहाने दो गाड़ी में बैठने के बाद पिस्टल व चाकू की नोंक पर गाड़ी छीनकर फरार हो गए। पता लगते ही थाना पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर डिम्पी के बयान पर बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

12/04/2017 हादसों में बाइक सवार की मौत
समालखात्न गांव डिकाडला व हथवाला के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर से पावटी वासी 35 वर्षीय बाइक सवार विजय की मौत हो गई। हादसा सोमवार रात आठ बजे के करीब उस समय का है, जब वो बाइक से राक्सेड़ा स्थित खेत में जाने के लिए निकला था। तभी डिकाडला से निकलने के बाद किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। वहीं मंगलवार को हाईवे पर हुए हादसे में पानीपत वासी द पति सहित तीन लोग ज मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक के भाई अजय ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि उसका बड़ा भाई विजय सोमवार को देर शाम बाइक पर सवार होकर काम से राक्सेड़ा स्थित खेत में जा रहा था। आठ बजे के करीब वो डिकाडला व हथवाला के बीच पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी।

12/04/2017 क्विज प्रतियोगिता में आशीष व विभोर प्रथम
समालखात्न पट्टीकल्याणा स्थित पाइट शिक्षण संस्थान में मंगलवार को हरियाणा सरकार के सौजन्य से ऊर्जा व पर्यावरण विषय पर आधारित जिला स्तरीय क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम जिला प्रशासन के मार्गदर्शन में स पन्न हुआ। शुभार भ उपायुक्त कार्यालय के परियोजना अधिकारी अनंत प्रकाश व संस्थान के मै बर सैक्रेटरी सुरेश तायल ने किया। प्रतियोगिता में विभिन्न संस्थानों से आए विद्यार्थियों ने भाग लिया। परियोजना अधिकारी अनंत प्रकाश ने कहा कि भागदौड़ व सुविधा पूर्वक जिंदगी के बीच हमारे लिए अनेक समस्याएं आ खड़ी है। उनमें पर्यावरण की बिड़ती तबीयत भी एक बहुत बड़ी समस्या है। जिसके चलते अनेक बीमारियां इंसानी जीवन को जकड़ रही है। उन्होंने कहा कि हमें बीमारियों से बचना है तो पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाते हुए स्वच्छ रखना होगा।

12/04/2017 टूर ट्रेवल का काम दिलाने के नाम पर लूटपाट
शहर में हथवाला रोड पर मोबाइल खरीदने व बेचने की दुकान के साथ साथ टूर ट्रेवल का काम करने वाले गांव गढ़ी केवल वासी जगदीश कुमार को अच्छी क पनियों से टाइप कराने के बहाने गुडग़ांव बुलाकर बंधक बना मारपीट कर मोबाइल, एटीएम कार्ड व नकदी छीनने के साथ साथ हथियार के बल पर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का मामला सामने आया है।

09/04/2017 हादसों में दो की मौत
समालखात्न जीटी रोड पर दो अलग अलग सड़क हादसों में मनाना वासी विजय राठी सहित दो युवकों की मौत हो गई। पहला हादसा जहां पट्टीकल्याणा के पास गन्ने की ट्रैक्टर ट्राली व बाइक को बीच हुआ, वहीं दूसरा मारूति एजेंसी के सामने दो गाडिय़ों के बीच हुआ। सूचना मिलने पर थाना व चौकी पुलिस ने शनिवार को मृतकों के शवों का पानीपत व रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिये।

09/04/2017 चोर मस्त और पुलिस पस्त, दो दिनों में दो घरों को बनाया निशाना
शहर में चोर मस्त है और पुलिस पस्त है। चोर पिछले दो दिनों में दो घरों को निशाना बनाकर ताले चटका हजारों रुपये की नकदी के अलावा सोने व चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर गए है। जबकि पुलिस मौके का मुआयना कर केस दर्ज करने से आगे कुछ नहीं कर पा रही है।


07/04/2017 निशानेबाजी में पदक जीतने वाले खिलाडिय़ों का स्वागत
छठी श्री बहादुर सिंह मैमोरियल शूटिंग चैम्पियनशिप में गोल्ड, सिल्वर व ब्रांज मेडल जीतकर पहुंचे खिलाडिय़ों का बुधवार को शहर पहुंचने पर स्वागत किया गया। लविन इंडो स्पोर्ट्स सोसायटी के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने विजेता खिलाडिय़ों को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। वहीं साथी खिलाडिय़ों ने भी जीत का जश्न मनाया।

07/04/2017 मंडी सुपरवाइजर सहित छह कर्मचारी निलंबित
हरियाणा स्टेट एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड के मुख्य प्रशासक जे.गणेशन ने स्थानीय मार्केट कमेटी के एक मंडी सुपरवाइजर व पांच नीलामी अभिलेखकों सहित छह कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। सभी के निलंबन से संबंधित आदेश विभाग की वेबसाइट पर डाल दिये गए है। निलंबित कर्मचारियों पर बोर्ड को राजस्व की हानि पहुंचाने व ड्यूटी में कोताही बरतने का आरोप है।

07/04/2017 सरल स्वभाव के थे ताऊ : राठी
समालखात्न जीटी रोड स्थित ताऊ देवी लाल बीएड कालेज आफ एजुकेशन मनाना में स्व: चौैधरी देवी लाल की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कालेज स्टाफ व सभा के सदस्यों ने उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने के साथ साथ दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सभा के सदस्य जगदीश राठी ने कहा कि ताऊ देवी लाल एक बहुत ही सरल व साधारण स्वभाव के व्यक्ति थे। उन्होंने कभी भी जातपात की राजनीति करने के बारे में नहीं सोचा। उनका मकसद सिर्फ प्रदेश का विकास ही था। अपनी अच्छी सोच व नीतियों की बदोलत से ही वो इतने ऊपर तक गए और किसानों व जनता के सच्चे हितैषी साबित हुए। इसलिए आज भी प्रदेश की जनता उनको याद करती है। राठी ने कहा कि ऐसे महान लोगों के जीवन से हमें प्रेरणा लेकर समाज व देश के विकास में आगे आना चाहिए। वहीं कालेज की प्राचार्य डा. नीलम गाहल्याण ने भी चौधरी साहब के जीवन पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर उप प्राचार्या डा. कविता राणा के अलावा अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

06/04/2017 शिक्षा के साथ खेल जीवन का अभिन्न अंग : हंसपाल
समालखात्नडिकाडला रोड स्थित एसजेएस इंटरनेशनल स्कूल में बुधवार को खेल विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत चेयरमैन एचएस हंसपाल ने की।

06/04/2017 पट्टीकल्याणा में हवन यज्ञ के साथ हुई किड्स वैली की शुरूआत
समालखात्न गीता एजुकेशन सोसायटी की ओर से बुधवार को गांव पट्टीकल्याणा में किड्स वैली की शुरूआत हवन यज्ञ से हुई। यज्ञ में सोसायटी के चेयरमैन राधेश्याम जांगडा व अन्य स्टाफ ने आहूति डाली। वहीं कार्यक्रम में बच्चों के साथ अभिभावक भी पहुंचे।