समालखा

16/11/2017 बिजली को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन
समालखा मनाना के वाल्मीकि मुहल्ले में पिछले करीब एक माह से बिजली का ट्रांसफार्मर जला हुआ है। जिसके चलते मुहल्ले में अंधेरा छाया हुआ है। समस्या को लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत करवाया तो नया ट्रांसफार्मर पास करवाया। लेकिन निगम के कर्मचारी ट्रांसफार्मर नहीं लगा रहे है।


14/11/2017 चौथे चरण में होंगे जगमग, एस्टीमेट तैयार, टेंडर होने का इंतजार
समालखा म्हारा गांव जगमग गांव योजना का तीसरा चरण अभी अधर में लटका पड़ा है। लेकिन निगम ने चौथे चरण को लेकर पूरी तैयारी कर ली है। चौथे चरण में समालखा डिविजन के समालखा, बिहोली व छाजपुर सब डिविजन के अंतर्गत आने वाले करीब 14 फीडरों से जुड़े करीब 42 गांवों को जगमग स्कीम से जोड़ा जाएगा।

10/11/2017 सौ मीटर दौड़ में पूनम मनाना, मटका दौड़ में संतोश पट्टीकल्याणा विनर
समालखात्न भापरा के खेल स्टेडियम में गुरुवार को महिला एवं बाल विकास विभाग की तरफ से खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में सौ, 300, 400 मीटर की दौड़ व मटका, आलू चम्मच, साइकिल दौड़ प्रतियोगिताएं कराई गई। इनमें प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर आने वाले प्रतिभागी को 2100, 1100, 750 रुपए का चेक वितरित किये गए। प्रतियोगिता को लेकर विभाग की तरफ से किसी तरह की तैयारी नहीं की गई। आधी अधूरी तैयारी में खेल करवाए गए। मात्र तीन फीट के ट्रेक में 8 से 10 महिलाओं व 6 साइकिल की एक साथ दौड़ होने से प्रतिभागी आपस में टकराने से चोटिल हो गए। चोटिल प्रतिभागियों के लिए प्राथिमक उपचार तक का प्रबंध नहीं किया गया। जिसके चलते खिलाडिय़ों को मायूस होना पड़ा। इससे पहले खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्यातिथि तहसीलदार मनोज अहलावत, विशिष्ट अतिथि नायब तहसीलदार अनिल कौशिक ने हरी झंडी दिखाकर किया। यहां पहुंचने पर सीडीपीओ कमला शर्मा ने उनका बूके देकर स्वागत किया।

07/11/2017 राशनकार्डो के साथ आधार सिडिंग का कार्य 7 और 8 नवंबर को
समालखा क्षेत्र के राशनकार्ड धारकों के राशनकार्डो के साथ आधार सिडिंग का कार्य करने के लिए 7 व 8 नवंबर को कैंपों का आयोजन किया जाएगा। इसको लेकर जिला के इसके लिए जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की ओर से निरीक्षकों की डयूटी लगाई गई है। जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक अनिता खर्ब ने बताया कि गांव मनाना, नारायणा व टिटाना में इन्द्रसिंह निरीक्षक व नवीन कुमार उपनिरीक्षक, समालखा शहरी क्षेत्र में योगेन्द्र पुनिया निरीक्षक व उदय सिंह उपनिरीक्षक, गांव ढोढपुर किवाना, ढिंडार व नामुण्डा में रविन्द्र निरीक्षक की डयूटी लगाई गई है। इसी प्रकार गांव माजरी, चुलकाना व छदिया में हरदेव सिंह व रवि कुमार उपनिरीक्षक की, गांव महावटी, हलदाना व पट्टी कल्याणा में उप निरीक्षक कुलदीप दहिया की डयूटी लगाई गई है। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक संदीप कुमार की डयूटी देहरा, हथवाला व बसाड़ा में, उपनिरीक्षक प्रवीन कुमार की डयूटी बुढऩपुर व राक्सेडा व कारकौली में, सुभाष चन्द्र निरीक्षक की डयूटी मच्छरौली, करहंस व ताहरपुर व बिहौली में, उपनिरीक्षक अजीत ङ्क्षसह की डयूटी गढी छाज्जू, शहर मालपुर व जौरासी में, निरीक्षक राजीव सैनी की डयूटी पावटी, डिकाडला व आटा में, निरीक्षक सुरेश कुण्डू की डयूटी रमाल, ताहरपुर व मतरौली में और निरीक्षक रिंकी हुडा की डयूटी खोजकीपुर कलां, बिलासपुर और खोजकीपुर खुर्द में लगाई गई है। इन सभी अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं कि वे निर्धारित समय पर अपने निर्धारित स्थान पर पंहुचकर आधार सिडिंग के कार्य का निपटान करेंगे।

07/11/2017 भाजपा किसी भेदभाव के विकास कार्य कर रही है
समालखात्न विधायक रविन्द्र मच्छरौली ने कहा कि ग्रामीण आंचल से लेकर शहरी क्षेत्र में हर तरफ विकास की बयार बह रही है। बीजेपी द्वारा बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए हर वर्ग के उत्थान के लिए जनकल्याणकारी नीतियां बनाई जा रही हैं। मच्छरौली ने कहा कि विकास करवाना ही पार्टी की प्राथमिकता है। गांवों के साथ ही देश का विकास जुड़ा हुआ है। विधायक सोमवार को मच्छरौली स्थित अपनी फैक्ट्री में पहुंचे लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। विधायक रविन्द्र मच्छरौली ने कहा कि ग्रामीण आंचल से लेकर शहरी क्षेत्र में हर तरफ विकास की बयार बह रही है। बीजेपी द्वारा बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए हर वर्ग के उत्थान के लिए जनकल्याणकारी नीतियां बनाई जा रही हैं। भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार ने विकास के नए आयाम लिखे हैं। मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के सशक्त नेतृत्व में प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों से जनता में पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि हलके में बिना भेदभाव के विकास करवाया जा रहा है। जनता के लिए उनके दरवाजे चौबीसों घंटे खुले हैं और वे अपनी समस्याओं को लेकर कभी भी उनसे मिल सकते हैं।

07/11/2017 शूटिंग और बॉक्सिंग में 2 स्वर्ण, 3 रजत व 1 कांस्य
समालखात्नचुलकाना रोड पर स्थित डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल के खिलाडिय़ों ने डीएवी नेशनल स्पोर्टस के अंतर्गत पुलिस पब्लिक डीएवी स्कूल अंबाला में आयोजित हुई क्षेत्री स्तर पर शूटिंग व बॉक्सिंग प्रतियोगिता में 2 स्वर्ण, 3 रजत व 1 कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया। सोमवार को स्कूल पहुंचने पर प्राचार्य सपना गोयल ने विजेता खिलाडिय़ों व कोच को फूलमाला पहनाकर सम्मानित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कोच सुरेंद्र सरोहा ने बताया कि क्षेत्रीस्तर पर शूटिंग स्पर्धा में पिस्टल 10 मी. रेंज में ललित ने कांस्य पदक, ओपन राइफल 10 मी. रेंज में सागर ने रजत पदक जीता। बॉक्सिंग में 49 से 52 वर्गभार में खेलते हुए प्रवीण ने स्वर्ण पदक, छात्रा अदिति ने 62 से 64 वर्गभार में रजत पदक, जुडो में देवसि ने स्वर्ण पदक हासिल किया। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ उपस्थित रहा।


07/10/2017 राज्य स्तरीय खो- खो में खिताब, स्कूल पहुंचने पर स्वागत
समालखा पिछले दिनों पानीपत के आर्य कालेज के मैदान में चल रही 52 वीं राज्य स्तरीय स्कूली खो खो प्रतियोगिता के अंडर-17 में पानीपत जिले की टीम ने खिताब जीतकर नाम रोशन किया। टीम में अकेले मनाना से चार, आïट्टा से छह व पानीपत से दो खिलाड़ी शामिल थे। शुक्रवार को टीम के खिलाडिय़ों का मनाना स्कूल में पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूलमाला पहना व ट्राफी देकर स्वागत किया। महिला सरपंच पति संदीप कुमार ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया।

22/09/2017 घर से दिन दिहाड़े हजारों की चोरी, नकदी व जेवरात ले भागे
समालखात्नगांव चुलकाना की इंद्रा आवास कालोनी के एक घर में चोर दिन दिहाड़े घुसकर चोर करीब 35 हजार की नकदी व हजारों रुपये कीमत के जेवरात ले गए। घटना उस वक्त की है, जब घर पर कोई नहीं था। शाम को मकान मालिक पहुंचा तो सामान को बिखरा देख सूचना थाना पुलिस को दी।

19/09/2017 पानीपत जिले की टीम ने विंटर एडवेंचर कैंप में जीती ओवरऑल ट्रॉफ
समालखा शिक्षा विभाग द्वारा हरियाणा टूरिज्म ओर नेशनल एडवेंचर क्लब इंडिया के संयुक्त तत्वाधान में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत राजकीय स्कूलों के मेधावी विद्यार्थियों के मनाली में पांच दिवसीय विंटर एडवेंचर कैंप आयोजित किया गया।

19/09/2017 कबड्डी में गोयला खेड़ा की टीम ने जीती टूर्नामेंट
समालखात्न चुलकाना गांव में स्व. सुंदर पहलवान की याद में ग्राम विकास सुधार समिति द्वारा द्वितीय कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश के कई जिलों से करीब 50 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला गोयला खेड़ा व चुलकाना स्टेडियम की टीम के बीच खेला गया। जिसमें गोयला खेड़ा की टीम ने चुलकाना का पटखनी देते हुए प्रथम स्थान हासिल किया। विजेता व उपविजेता टीम को नकद इनाम देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता के समापन पर बतौर मुख्यातिथि विजय छौक्कर रहे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण आंचल में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है। कम है तो सिर्फ इन्हें आगे लाने की। इसमें प्रथम 11000, द्वितीय 7100 व तृतीय इनाम 5100 रुपए होगा। इस अवसर पर मा. ईश्वर, मा. राजेश, संदीप सैनी, कृष्ण मास्टर, रिंकू पहलवान, श्याम लाल, सचिन आदि मौजूद रहे।

19/09/2017 अग्रसेन जयंती पर हास्य कवि सम्मेलन 19 को
समालखात्न महाराजा अग्रसेन जयंती की पूर्व संध्या पर मंगलवार को हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। सम्मेलन अनाज मंडी स्थित वैश्य कन्या महाविद्यालय के सभागार में होगा। समारोह की अध्यक्षता भाजपा नेता रमेश चंद्र अग्रवाल करेंगे। जबकि मुख्यातिथि राकेश जैन व श्रीनिवास तायल, प्रधान इंडस्ट्रीयल एरिया रहेंगे। श्री श्याम बाबा सेवा मंडल कमेटी प्रधान सत्यवीर गुप्ता व सचिव प्रदीप बंसल ने बताया कि 19 सिंतबर (मंगलवार) वैश्य कन्या महाविद्यालय में एक शाम महाराजा अग्रसैन के नाम हास्य कवि सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन में कवि अरुण जैमिनि, दिल्ली, योगेंद्र मुद्गिल पानीपत, अशोक बत्रा सोनीपत, सरदार मंजीत सिंह फरीदाबाद, मोहित गोयल समालखा पहुंचेगें।

16/09/2017 कब्जाई जमीन खाली करने को कहा तो पहुंचे एसडीएम दरबार में
समालखात्न करहंस गांव में सरकारी स्कूल के नजदीक करीब 2 एकड़ पंचायती जमीन है। जिस पर पंचायत पार्क बनवाने का प्रपोजल तैयार कर चुकी है। लेकिन करीब एक बीघा जमीन पर कुछ परिवार नाजायज तरीके से बसे है। जो जमीन छोडऩे में आनाकानी कर रहे है। पंचायत ने इन्हें जमीन खाली करने के लिए कहा तो ये एसडीएम के दरबार में जा पहुंचे। जहां पर इन्हें जमीन खाली न करवाने की गुहार लगाई है।

16/09/2017 रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव
समालखा में चुलकाना फाटक फ्लाईओवर के पास रेलवे ट्रैक के बीच में करीब 30 वर्षीय एक युवक का टुकड़ों में कटा शव मिला। मामला शुक्रवार सुबह का है। सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त संदीप वासी हथवाला के रुप में करने के बाद शव का पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

15/09/2017 हथियारों के बल पर मारपीट कर बंधक बना फेंका
समालखात्नथाना के गांव हथवाला में खेत से रेत चोरी करने पर रोकने से भडक़े युवकों द्वारा एक परिवार की दो महिलाओं सहित चार सदस्यों के साथ हथियार के बल पर मारपीट कर बंधक बना खेत में फेंक दिया गया। आरोप है की महिलाओं के कपड़े तक फाड़ दिए। मामला मंगलवार देर रात का है।


15/09/2017 महेंद्रगढ़ में खो-खो में चैम्पियन बनकर लौटी मनाना की बेटियां
समालखात्नमहेंद्रगढ़ में आयोजित प्रदेश स्तरीय खो खो टूर्नामेंट में हिसार को हराकर पानीपत जिले की बेटियां चैम्पियन बनी। टीम में ज्यादातर खिलाड़ी गांव मनाना की है। उनकी जीत से परिजनों के साथ साथ गांव के लोगों में खुशी का माहौल है। बृहस्पतिवार को उनका गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।


13/09/2017 किक बाक्सिंग में जीता गोल्ड, हंगरी के लिए टिकट किया पक्का
समालखा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित वाको इंडिया सीनियर नेशनल किक बाक्सिंग टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल विजेता खिलाड़ी का मंगलवार को पुराना बस अड्डा पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। खिलाड़ी को विजयी जुलूस के साथ घर तक ले जाया गया।


12/09/2017 किसान विरोधी है भाजपा की सोच: छौक्कर
समलखा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव संजय छौक्कर ने कहा कि भाजपा की सोच हमेशा से ही किसान विरोधी रही है। जिसके चलते मध्यप्रदेश में अपने हक की लड़ाई लड़ रहे किसानों के ऊपर सरेआम गोलियां चलवाकर उनकी हत्या करा दी गई। लेकिन कांग्रेस किसानों के ऊपर ऐसे अत्याचार को किसी भी सुरत में सहन नहीं करेगी।

12/09/2017 सडक़ हादसे में बच्चे सहित चार लोग हुए जख्मी, भर्ती
समालखात्नइलाके में हुए अलग अलग सडक़ हादसों में ग्यारह साल के एक बच्चे सहित चार लोग जख्मी हो गए। घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया।जबकि आïट्टा वासी दो युवकों को चोट ज्यादा होने पर डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी खानपुर रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने जांच शुरू कर दी।जानकारी के मुताबिक गांव आïट्टा वासी विशाल (20) व जयबीर (23) सोमवार को कार में सवार होकर दोपहर सवा एक बजे के करीब गांव से समालखा आ रहे थे। तभी उनकी किसी दूसरे वाहन के साथ टक्कर हो गई। हादसे में दोनों को चोट आई। राहगीरों ने स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से दोनों के सिर में गंभीर गुम चोट होने के कारण डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद खानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जबकि परिजनों उनको पानीपत के निजी अस्पताल ले गए। इसके अलावा रविवार रात हुए हादसे में 11 वर्षीय अनीश व राजेश (27) जख्मी हो गया। दोनों को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया।

10/09/2017 शहीद एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक की मौत
समालखा बीएड कालेज मनाना के पास रेलवे लाइन क्रास करते समय पर शहीद एक्सप्रेस की चपेट में आने से बिहार वासी सौराज भूषण (36) की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार रात का है। सूचना मिलने पर पहुंची जीआरपी ने शव का शनिवार को पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक शाम छह बजे ही फैक्टरी से निकला था।

31/07/2017 हथियारों के साथ सीआईए वन ने एक को किया काबू
समालखा देर साय अवेध हथियारो सहित एक आरोपी को सीआईए-वन पुलिस ने काबु किया आरोपी के पास से एक देशी कट्टा 315 बोर, तीन जिंदा रोंद, एक कार्बाइन, दो मैग्जीन बरामद हुई। पुछताछ करने पर आरोपी ने अपनी पहचान अरविंद उर्फ तोता पुत्र रामफल निवासी सिवाह के रूप मे बताई।

31/07/2017 भाजपा का दूसरा नाम है पारदर्शिता: मच्छरौली
समालखा मार्केट कमेटी समालखा के नवनियुक्त चेयरमैन हरपाल सिंह को बनाए जाने की खुशी में रविवार को जौरासी ग्राम वासियों की तरफ से सरकारी स्कूल के प्रांगण में धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर हलका विधायक रविंद्र मच्छरौली व नवनियुक्त चेयरमैन हरपाल सिंह पहुंचे।


14/07/2017 सीएचसी व पीएचसी में महिला डॉक्टर नहीं, इलाज को लेकर परेशान
सरकार आपका स्वास्थ्य हमारा संकल्प का नारा दे रही है, लेकिन महिलाओं के स्वास्थ्य के प्रति कितनी गंभीर है। ये इलाके की सीएचसी व किसी भी पीएचसी में पिछले ढाई साल से महिला डाक्टर का न होना बयां कर रहा है। जिसके चलते हर रोज इलाज को लेकर आने वाली महिला मरीजों को या तो मजबूरन पुरूष डाक्टर से दिखाना पड़ता है या निजी अस्पताल में जाने को मजबूर है। वहीं, बिन महिला डाक्टर डिलवरी के दौरान स्टाफ नर्सो को भी दिक्कत आती है। उक्त हालात से विभागीय अधिकारी परिचित है, लेकिन पत्र व्यवहार करने से आगे कुछ हैं।


12/07/2017 मनाना रोड स्थित लोढ़ा बस्ती से भारी मात्रा में गांजा पत्ती बरामद
समालखा के मनाना रोड स्थित लोढ़ा बस्ती में मुखबिर खास की सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को दोपहर कई घंटो तक चेकिंग अभियान चलाते हुए भारी मात्रा में गांजा पत्ती बरामद की। इस दौरान गांजा पत्ती के साथ एक रामरति नाम की महिला भी पकड़ी गई।

11/07/2017 315 बोर देसी पिस्टल के साथ एक काबू्र, अदालत में किया पेश
समालखात्न जिला पुलिस की सीआईए टू टीम ने लाखू बुआना वासी राकेश उर्फ राका नाम के युवक को 315 बोर के देसी पिस्टल के साथ काबू किया। मामला रविवार रात के समय का है, जब सीआईए टू की टीम मनाना मोड़ के पास गश्त कर रही थी।

10/07/2017 बैंक से लोन वाले ह्रश्वलाट को बेचने के साथ दूसरे से भी किया एग्रीमेंट, केस दर्ज
समालखा त्न सोनीपत जिले के नागल कला कुंडली वासी विकास कौशिक ने भापरा वासी गांव भापरा वासी दो महिलाओं सहित तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। आरोप है की उक्त लोगों ने बैंक से लोन लिए व दूसरे के साथ पहले ही एग्रीमेंट किए ह्रश्वलाट को उन्हें बेचकर धोखाधड़ी व अमानत में खयानत की।

10/07/2017 नहरी विभाग के सेवानिवृत बेलदार को ठगने वाला गिरफ्तार, पहुंचा जेल
समालखा त्न थाना के गांव वजीरपुर टिटाना वासी रोशनलाल से उसके बेटे के नाम पर रुपये ठगी करने वाले पानीपत के जाटल रोड स्थित कृष्णानगर निवासी विजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी से 15 हजार रुपये भी बरामद किया है। जांच अधिकारी एएसआई विजेंद्र सिंह ने कहा कि विजय को अनाज मंडी के पास से गिरफ्तार किया गया।

10/07/2017 वैन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
समालखा त्नगांव नारायणा से डिडवाडी जाने वाले रास्ते पर नहर के पास वैन की टक्कर लगने से बाइक सवार एक 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नारायणा वासी साहिल के रुप में हुई। हादसा उस वक्त का है जब वो रविवार को दोपहर के समय बाइक से खेत जा रहा था।

07/07/2017 एशियन पैरा ताईक्वांडो मेडल जीत लौटी सलोनी का स्वागत
समालखात्न साउथ कोरिया में 3 दिन चली तक चली तीसरी एशियन पैरा ताइक्वांडो चैंपियनशिप की विजेता सलोनी ने स्वर्ण पदक विजेता का जीवन ज्योति ताइक्वांडो फाइट एकेडमी समालखा में पहुंचने पर जोरदार स्वागत 30 जून 2017 से 2 जुलाई 2017 तक साउथ कोरिया में चली एशियन चैंपियनशिप में आप अंडर 44 किलोग्राम भार वर्ग में सलोनी ने स्वर्ण पदक जीतकर देश के साथ-साथ हरियाणा एवं अपने शहर का भी नाम रोशन किया है।

02/07/2017 किसी की पत्नी व किसी का बेटा लापता, केस दर्ज
समालखात्न शहर की हनुमान बस्ती से जहां एक महिला तीन दिन पहले लापता हो गई, वहीं गांव गढ़ी त्याग्यान से एक युवक पिछले पांच दिन से लापता है। दोनों के परिजनों ने चौकी व थाना पुलिस को मामले की शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने अलग अलग केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

02/07/2017 कृष्ण हत्याकांड में मुख्य आरोपी गिरफ्तार
समालखात्नशहर के बाल्मीकि बस्ती वासी चिकन कार्नर की दुकान चलाने वाले कृष्ण हत्याकांड मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी पवन को गुरूवार रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को शुक्रवार अदालत पेश किया गया। जबकि मामले में नामजद सात आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रयासरत है। गौरतलब है की बाल्मीकि बस्ती वासी कृष्ण चिकन कार्नर की दुकान चलाता था। उसके साथ में ही चौक पर उसके भतीजे अमित की भी दुकान है। बीते दिन वो अपनी दुकान पर बैठा था, तभी कुछ दिन पहले हुए विवाद की रंजिश रखते हुए मोहल्ले का ही पवन उनके पास पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। जिस पर कृष्ण ने ऐसा करने से मना किया तो पवन ने अपने हाथ में ली गंडासी से कृष्ण के सिर पर वार कर जख्मी कर दिया था, वहीं बाद में आए उसके अन्य भाइयों ने भतीजे अमित पर ईंट बरासते हुए चोट पहुंचाई थी।