समालखा

21/03/2019 डीरेल हुई एक्सप्रेस ट्रेन, गार्ड कोच पटरी से उतरा
समालखा भोड़वाल माजरी स्टेशन पर उस समय एक बड़ा हादसा होने से टल गया जब स्टेशन से करीब पांच सौ मीटर पहले अप लाईन पर हिमालय क्वीन एक्सप्रेस डीरेल हो गई और उसका आखिरी गार्ड कोच पटरी से उतर गया। स्पीड में होने के कारण हादसे के बाद ट्रेन करीब आधा किलोमीटर तक डीरेल डिब्बे के साथ पटरी पर दौड़ती रही और स्टेशन के सामने जाकर रूकी।


21/03/2019 गरीब कन्या के विवाह में मंडल ने किया सहयोग
समालखात्नश्री महादेव जागरण मंडल न केवल घर-घर में धर्म का प्रचार कर रहा है बल्कि सर्व धर्म एक समान मानते हुए समाज में फैली कुरीतियों पर भी कुठाराघात कर रहा है। बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ के नारे को बुलंद कर रहा है। मंडल जागरण में अर्जित धनराशि को गरीब कन्याओं की शादी में खर्च करता है।


19/03/2019 पीला निशान, श्याम का गुणगान, उड़ाकर रंग गुलाल
समालखा श्याम बाबा फाल्गुन महोत्सव के भक्ति का रंग श्रद्धालुओं पर पूरी तरह से चढ़ चुका है। हजारों की संख्या में श्रद्धालु चुलकाना धाम स्थित खाटू श्याम मंदिर में पहुंच रहे हैं। हजारों श्रद्धालु हाथों में पीले झंडे लिए बाबा का गुणगान करते हुए चुलकाना धाम पहुंचे।


17/03/2019 वर्कशॉप में पाइट के छात्रों ने आइसी इंजन व स्पेयर पार्टस की ली जानकारी
समालखात्न पानीपत इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में मैकेनिकल डिपार्टमेंट द्वारा तकनीकी वर्कशॉप स्ट्रोक 2019 का आयोजन किया गया। जिसमें एलके होंडा पानीपत, हैरिसन ऑटोमोबाइल पानीपत के तकनीकी विशेषज्ञ पहुंचे।


15/03/2019 पहला पुष्प खाटू श्याम की होली गीत एलबम रिलीज
समालखात्नश्री खाटू श्याम के चरणों में त्यागी इंटरटेनमेंट कंपनी के बैनर तले श्याम बाबा के भजन एलबम रिलीज की गई। इस दौरान बतौर मुख्यातिथि नपा चेयरपर्सन के पति सचिन मित्तल, पार्षद बॉबी जांगड़ा सहित गायक राजू हंस, अजय पांचाल, कंपनी प्रबंधक हरिन्दर त्यागी मौजूद रहे। डॉक्टर यो त्यागी ने अपनी आवाज में श्याम बाबा को समर्पित पहला पुष्प खाटू श्याम की होली नामक मनभावन गायन किया है। सचिन मित्तल ने कहा कि यो त्यागी ने अपनी मधूर आवाज में श्याम बाबा का गुणगान किया है।


13/03/2019 लोकसभा की प्रदेश में सभी दस सीटों पर बजेगा भाजपा का डंका: छौक्कर
समालखा भाजपा के बापौली मंडल प्रभारी कृष्ण छौक्कर ने कहा कि लोकसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है। पूरे देश में शानदार प्रदर्शन कर भाजपा फिर से सत्ता में आएगी और और नरेन्द्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। हरियाणा की भी सभी दस सीटों पर बीजेपी अपना परचम फहराएगी।


09/03/2019 बेबी शो में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा
समालखात्नआशादीप सीसे स्कूल, पावटी में बेबी शो का आयोजन किया गया। जिसमें नन्हे बच्चों ने अपनी मनभावन प्रस्तुतियों से दर्शकों को मुग्ध कर दिया। कक्षा दो-तीन के बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं उत्तम स्वास्थ्य, सक्रिय विद्यार्थी, बेस्ट स्माइल आदि प्रतियोगितओं में भाग लिया जबकि चार से छह कक्षा के बच्चों ने नृत्य, गायन, फैंसी ड्रेस में भाग लेते हुए अपनी प्रतिभा दिखाई। प्रबंधक डॉ. देव आर्य ने कहा कि स्कूल में समय-समय पर इस तरह के आयोजन किए जाते हैं ताकि बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके। शिक्षा के साथ ही अन्य गतिविधियों में भाग लेने से बच्चों का बोद्धिक विकास भी होता है। वहीं एमडी नीरज आर्य व प्रिंसिपल विनय डोगरा ने कहा कि स्कूल में शिक्षा की गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं किया जाता। बच्चों को शैक्षणिक गतिविधियों के साथ ही अन्य प्रतियोगिताओं में भी भाग लेने के लिए प्रेरित किया जाता है। बच्चों को स्कूल प्रबंधन द्वारा पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया गया।


10/02/2019 अब तो हर हाथ का पत्थर हमें पहचानता हैं उम्र गुजरी है तेरे शहर में आते जाते..
समालखा मैस्ट्रोस-2019 में दूसरे दिन स्टार नाईट का भव्य आयोजन किया गया। जिसमे पंजाबी गायक मनकिरत ओलख ने अपने गीतों से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया वहीं जाने माने कवि डॉ. राहत इन्दोरी ने भी दर्शकों को अपनी प्रस्तुतियों से मुग्ध कर दिया।


10/02/2019 वूशू में हरे कृष्णा स्कूल की छात्रा ने जीता कांस्य, स्कूल में जोरदार स्वागत
समालखा त्न पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में हुई सब जूनियर नेशनल वूशू प्रतियोगिता में हरे कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा वंशिका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक हासिल किया। स्कूल पहुंचने पर छात्रा का चेयरमैन सुभाष वर्मा तथा प्रिंसिपल पुष्प ठाकुर तथा स्टाफ ने स्वागत किया। प्रिंसिपल श्रीमति पुष्प ठाकुर ने बताया कि वूशू एसोसिएशन ऑफ पंजाब द्वारा करवाई गई सब जूनियर नेशनल वूशू प्रतियोगिता में उनके स्कूल की कक्षा चार की छात्रा वंशिका ने कांस्य पदक प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि कोच राजीव कुमार का मार्गदर्शन के साथ छात्रा ने मेहनत व लगन से ये उपलब्धि हासिल की है। वहीं चेयरमैन सुभाष वर्मा ने कहा कि शिक्षा के साथ ही खेलों का महत्व भी काफी अहम है। खेल शारीरिक व बोद्धिक विकास के लिए आवश्यक हैं साथ ही कैरियर निर्माण में भी खेल सहायक हैं। स्कूल में बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए शिक्षा के साथ ही खेलों में अभिरूचि के लिए भी प्रेरित किया जाता है। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ मौजूद था।


07/02/2019 पाईट में मैस्ट्रोज 2019 का रंगारंग भव्य आगाज
समालखा पाइट इंजीनियरिंग कालेज में मैस्ट्रोज स्कूल संस्करण- 2019 का रंगारंग आगाज हुआ। जिसका शुभारम्भ मुख्यातिथि हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता संजय सूरी, मैम्बर बीओजी राकेश तायल, शुभम तायल, निदेशक प्रो. शक्ति कुमार द्वारा दीप प्रज्जवलित करके किया गया।


03/02/2019 मुख्यमंत्री ने करोड़ों की परियोजनाओं के साथ खोला हलके के लिए सौगातों का पिटारा
समालखा विधायक रविन्द्र मच्छरौली के द्वारा गांव जौरासी में की गई विकास रैली में जहां मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं का उद्धाटन व शिलान्यास करते हुए हलके को करोड़ों रूपये की सौगात दी। वहीं विधायक द्वारा उनके मुख्यमंत्री के सामने रखी गई सभी मांगों को मौके पर ही पूरा किया। इस दौरान मुख्यमंत्री रैली को देखकर गदगद नजर आए और उन्होंने इसके लिए विधायक रविन्द्र मच्छरौली की भी पीठ-थपथपाई।


01/02/2019 जींद उपचुनाव जीत पर समालखा में जश्न
समालखात्न जींद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिड्डा की जीत के बाद हलके में नेताओं व कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों की थाप पर झूमने के साथ मिठाई बांट कर अपनी खुशी व्यक्त की। विधायक रविन्द्र मच्छरौली की फैक्ट्री में भाजपा शहरी मंडल अध्यक्ष जगदीश रमन, नगरपालिका चेयरपर्सन पति सचिन मित्तल, बीजेपी शहरी महामंत्री संदीप गुप्ता, पार्षद प्रवीन बॉबी, आलोक बंसल, विधायक के भाई विक्रम मच्छरौली, जयबीर सरपंच, अजीत आट्टा, धर्मबीर मच्छरौली, कुलदीप छाजपुर, नरेन्द्र शर्मा करहंस आदि सहित मिठाई बांटकर कार्यकर्ताओं का मुंह मीठा कराया। विधायक ने कहा कि जींद उपचुनाव में शहर के साथ ही ग्रामीण आंचल में भाजपा जीत ये दर्शाती है कि बीजेपी की पैठ गांवों में भी लगातार बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी फिर से जीत का इतिहास रचेगी।


23/01/2019 आम आदमी के पास आवाज उठाने के काफी माध्यम : वरुण गांधी
समालखा पाईट कॉलेज में वरुण गांधी ने कहा कि वो वक्त गया जब आम आदमी के पास अपनी आवाज उठाने के लिए ज्यादा माध्यम नहीं थे। जमाना बदल गया है और अब युवाओं के पास सूचना का अधिकार (आरटीआई), जनहित याचिका (पीआईएल), सोशल मीडिया जैसे अमोघ अस्त्र है। संस्थान में पहुंचने पर चेयरमैन हरिओम तायल सहित सुरेश तायल, राकेश तायल, शुभम तायल, डॉ. शक्ति कुमार, ओपी रनोलिया ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने अपनी किताब ए रूरल मेनिफेस्टो का विमोचन किया।


20/01/2019 मुख्यमंत्री रैली को लेकर विधायक ने ली बैठक, पहुंचे सैकड़ों लोग
समालखा गांव जौरासी में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की दो फरवरी को होने वाली रैली को लेकर स्थानीय विधायक रविन्द्र मच्छरौली द्वारा तैयारियां तेज कर दी गई हैं। इसको लेकर शनिवार को वधायक की फैक्ट्री में बैठक हुई। जिसमें नपा पार्षद, ब्लॉक समिति सदस्यों सहित क्षेत्र के विभिन्न गांवों से पहुंचे सैकड़ों लोग मौजूद रहे। विधायक सहित भाजपा के शहरी मंडल प्रभारी जगदीश रमन ने भी लोगों को रैली में पहुंचने का न्यौता दिया। विधायक रविन्द्र मच्छरौली ने कहा कि जौरासी रैली एतिहासिक होगी।


19/01/2019 गंदगी में तब्दील हो चुके तालाब को पाईट कॉलेज बनाएगा सुंदर झील
समालखात्नपाईट कॉलेज तथा आस्ट्रेलियन इंस्टीट्यूट ऑफ वाटर सार्इंस द्वारा गांव पट्टीकल्याणा के तालाब की सफाई की जाएगी। साथ ही उसमें स्वच्छ पानी भरने के साथ उसके आसपास का सौंदर्यीकरण किया जाएगा।


19/01/2019 मुख्यमंत्री करेंगे कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास
समालखा मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर दो फरवरी को गांव जौरासी में रैली करने को सम्बोधित करने के साथ ही समालखा शहर में कई कार्यों का शिलान्यास तथा उद्धाटन भी करेंगे। इसी को देखते हुए विधायक रविन्द्र मच्छरौली ने जीटी रोड पर मनाना बीएड कॉलेज के सामाने निर्माणाधीन सौ बेड के सामान्य अस्पताल में चल रहे कार्यों का जायजा लिया।


13/01/2019 पायल बनी एलुमनाई एसोसिएशन की प्रेसिडेंट
समालखा पाईट कॉलेज में एक साथ तीन तीन कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से पाईट कॉलेज की एलुम्नाई एसोसिएशन के सभी पदों का चुनाव आम सभा में किया गया। अपने वोटो का अधिकार इस्तेमाल करते हुए एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने सभी पदों के लिए उपयुक्त उम्मीदवार को वोट दिया।


13/01/2019 गुर्जर समाज का एकजुट होना आवश्यक : सुनीताराज आर्य
समालखात्न मेरठ में पथिक सेना के तत्वाधान में होने वाली गुर्जर अधिकार रैली को लेकर महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव एडवोकेट सुनीता राज आर्य ने जनसम्पर्क कर गुर्जर समाज के लोगों को रैली में जाने का निमंत्रण किया। एडवोकेट सुनीता राज आर्य ने बताया कि गुर्जर समाज के राजनीतिक एवं सामाजिक दशा तय करने के लिए गुर्जर रैली रविवार के आयोजित की जा रही है। उन्होंने कहा कि देश पर जब-जब संकट आया तो गुर्जर समाज हमेशा ही आगे रहा। लेकिन गुर्जर समाज आज भी सत्ता व राष्ट्र की मुख्यधारा से दूर है। इसलिए गुर्जर समाज का एकजुट होना आवश्यक है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर गुर्जर समाज के हाथ मजबूत करें करते हुए एकता का परिचय दें। हमें एकजुट होकर संघर्ष करना होगा।


12/01/2019 नगर कीर्तन से किया निहाल साथ ही गतका पार्टी ने दिखाए करतब
समालखा दसवें गुरू श्री गोबिंद सिंह जी का 353वां प्रकाश पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर मॉडल टाउन स्थित गुरूद्वारा नानक दरबार साहिब द्वारा भव्य नगर कीर्तन का आयोजन किया गया। नगर कीर्तन पुराने बस अड्डे से होता हुआ अनाज मंडी, काठ मंडी, रेलवे रोड, चुलकाना रोड, ब्लूजे रोड, समालखा गांव से होते हुए गुरूद्वारा साहिब में पहुंचा।


09/01/2019 शरारती तव्वों ने रजाई भरने वाले की दुकान में लगाई आग
समालखात्नशरारती तत्वों ने गांव हथवाला के अड्डे पर रजाई भरने वाले एक व्यक्ति की दुकान पर आग लगा दी। जिससे उसका काफी सामान जलकर राख हो गया। आग से उसे हजारों रूपये का नुकसान हुआ। पीडि़त रिजवान निवासी यूपी ने बताया कि उसने हथवाला गांव के अड्डे पर किराए की दुकान ली हुई है। जिसमें वह रजाई भरने, रूई साफ करने का कार्य करता है। सोमवार रात को शरारती तत्वों ने उसकी दुकान को आग के हवाले कर दिया। जिसके कारण एक बोरा रूई, पंद्रह रजाई, एक ड्रम, इंजन का पट्टा तथा कुछ कपड़े जल गए। उसने रूआंसे स्वर में कहा कि आग से उसे हजारों का नुकसान हुआ है तथा वह बड़ी मुश्किल से परिवार का निर्वहन कर रहा है।


06/01/2019 ‘राफेल मुद्दे पर जाएगी भाजपा सरकार’
समालखा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए संजय छौक्कर ने कहा कि राम मंदिर पर भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा ही वोट बैंक की राजनीति कर लोगों को बांटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि राफेल एक बहुत बड़ा घोटाला है और इसी मुद्दे पर सरकार जाएगी। इससे पहले समालखा में निकाले गए स्वागत जलूस में संजय छौक्कर का शहर में पह्रश्वपू रमन, सुरेश रमन, ईश्वर, विनोद वत्स, जयबीर बैनीवाल, मोहन हलवाई, जितेन्द्र ग्रोवर, सचिन जैन, जगतार सिंह बिल्ला, रामनिवास जिंदल, बाबूराम आदि ने फूलमालाओं से छौक्कर का स्वागत किया।


04/01/2019 कटरा में भंडारा लगा लौटे सेवा समिति समालखा के सदस्य
समालखात्नमां वैष्णो सेवा समिति समालखा द्वारा हर वर्ष की तरह इस बार भी नववर्ष पर कटरा, जम्मू में तीन दिवसीय भंडारा लगाया गया। जिसमें समालखा से करीब पचास सेवादारों के दल ने भंडारे में सेवा की। वहीं नववर्ष पर सेवादल के सदस्यों के साथ ही माता के दर्शन करने भक्त भी ढोल की थाप पर माता के जयकारे लगाते हुए जमकर झूमे। समिति के अध्यक्ष पंकज गोल्डी ने भंडारे में सहयोग करने के लिए समालखा वासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी के सामूहिक सहयोग से भंडारा लगााय जाता है और पिछले सोलह वर्षों से कटरा में प्राचीन शिव मंदिर परिसर में समिति द्वारा भंडारा लगाया जाता है। इस अवसर पर वीरेंद्र कुमार टंडन, सनी नंदवानी, नरेश, सुभाष बठला, अनिल बेनीवाल, सुभाष मल्होत्रा, मोनू मल्होत्रा, कृष्ण बैनीवाल, राजेन्द्र टंडन, बंटी मल्होत्रा, योगेश कोहली, विक्की मल्होत्रा, अमित सहैल, संजय बैनीवाल, लवी आदि ने सहयोग दिया।


19/12/2018 नेशनल कुश्ती में जीता कांस्य, छात्रा का जोरदार स्वागत
समालखा आशादीप सीनियर सेकेंडरी स्कूल पावटी रोड की छात्रा नेहा शर्मा पट्टीकल्याणा ने नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक हासिल किया। स्कूल पहुंचने पर छात्राा तथा कोच का स्कूल प्रबंधन द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।


19/12/2018 राम देश की अस्मिता और प्राण : योगगुरू रामदेव
समालखा योग गुरू स्वामी रामदेव ने कहा कि श्रीराम देश की अस्मिता, सम्मान, स्वाभिमान और गौरव है तथा देश के प्राण हैं। राम साम्प्रदायिक नहीं हैं और 1400 वर्ष पहले इस्लाम नहीं था और 2000 वर्ष पहले ईसाईयत तथा 2500 वर्ष पहले हिन्दु, जैन आदि धर्म नहीं था और भारत में केवल वैदिक संस्कृति थी।


19/12/2018 टक्कर लगने से जीटी रोड पर पलटा वाहन, लगा लंबा जाम
समालखात्नगांव मच्छरौली के पास अलसुबह कैंटर पलटने से दो लोग जख्मी हो गए। जबकि जीटी रोड पर घंटो जाम की स्थिति बनी रही और वाहन रेंगते हुए आगे बढ़े। पानीपत तथा समालखा की पुलिस ने वाहन को रोड से हटाते हुए यातायात सुचारू किया। हापुड़ से कैंटर में ह्रश्वलाईवुड लेकर यमुनानगर जा रहे हरिराम ने बताया कि अलसुबह करीब चार बजे मच्छरौली के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कैंटर असंतुलित होकर रोड पर पलट गया। हादसे में उसके सहित एक अन्य घायल हो गया। कैंटर पलटने के कारण वाहनों की लम्बी लाईनें लग गई। सूचना मिलने पर पहुंची समालखा तथा पानीपत पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को रोड से हटाते हुए काफी मशक्कत के बाद यातायात को सुचारू किया। करीब छह घंटे तक जाम लगा रहने के कारण जीटी रोड पर वाहन रेंगते नजर आए।


16/12/2018 हाईवोल्टेज तारों की चेपट में आया युवक, मौत
समालखा हाई वोल्टेज बिजली तारों की चपेट में आने से लाईन पार हनुमान कालोनी में झुलसने के कारण एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर बिजली विभाग तथा पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक राकेश शुक्रवार को तेरह वर्ष बाद अपने मामा के घर आया था और अगले ही दिन हादसे का शिकार हो गया। घटना को लेकर कालोनी वासियों में बिजली विभाग के प्रति रोष है।


13/12/2018 पूरे देश से भाजपा का सुपड़ा होगा साफ : सुनीताराज
समालखा त्न तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन कर सत्ता में लौटनेसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में खुशी का माहौल है। हरियाणा महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव एडवोकेट सुनीताराज आर्य ने कांग्रेस की विजय तथा बीजेपी का सुपड़ा साफ होने पर बैंड-बाजों व ढोल के साथ खुशी मनाते मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की।


06/12/2018 गणित क्विज में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा
समालखात्नहिमगिरी पब्लिक स्कूल समालखा में स्कूल के चारो सदनों के मध्य गणित प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का आयोजन चार स्तरों पर किया गया। प्रथम स्तर में कक्षा एक से कक्षा तीन तक के बच्चों ने भाग लिया जिसमें दयानंद, गाँधी व विवेकानंद सदन प्रथम तथा टैगोर सदन द्वितीय रहा। जबकि दूसरे स्तर में कक्षा चार से पाँच तक के बच्चों ने भाग लेते हुए अपनी प्रतिभा दिखाई। जिसमें टैगोर व विवेकानंद सदन ने प्रथम तथा गाँधी सदन ने द्वितीय रहा।तृतीय स्तर में कक्षा छह से आठ के बच्चों बीच हुआ जिसमें गाँधी सदन प्रथम तथा दयानंद व टैगोर सदन ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। चौथे स्तर में कक्षा नौवीं से बारहवीं कक्षा के बच्चों ने भाग लिया तथा दयानंद सदन प्रथम स्थान पर रहा। प्रधानाचार्य प्रमोद राठी ने सभी विजेता बच्चो को पुरस्कृत कर बधाई दी व दूसरे बच्चों को भी इनसे प्रेरणा लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ उपस्थित था।


05/12/2018 बदहाली पर आंसू बहाते हुए शहर के सार्वजनिक शौचालय
समालखात्नएक ओर तो सरकार स्वचछता मिशन 2019 चला रही है। वहीं दूसरी तरफ शहर में स्वचछता की हालत दयनीय हो रही है। लाखों रूपयें खर्च करके शहर को खुले में शौच मुक्त करने के लिए सार्वजनिक शौचालय रखवाए गए थे।


02/12/2018 डीपीएस पानीपत ने बसंत कुंज को हराकर फुटबॉल चैम्पियनशिप जीती
समालखा दिल्ली पब्लिक स्कूल पानीपत सिटी की फुटबॉल टीम ने फरीदाबाद में हुई डीपीएस राष्ट्रीय फुटबॉल चैम्पियनशिप 2018 ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। प्रिंसिपल अर्चना जैन ने बताया कि डीपीएस फरीदाबाद में 27- 30 नवंबर तक हुई चैम्पियनशिप में 88 डीपीएस स्कूलों ने भाग लिया। डीपीएस फरीदाबाद में चयनित 19 टीमों का कड़ा मुकाबला हुआ।