समालखा

18/05/2018 रजवाहे में पलटा ऑटो, एक की मौत दो घायल
समालखात्न गांव करहंस के पास रजवाहे में थ्री-व्हीलर के गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सुबह सूचना मिलने पर पहुंची हाईवे पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत भिजवा दिया। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात को समालखा से पानीपत की तरह जा रहा ऑटो गांव करहंस के पास सूखे रजवाहे में गिर गया। हादसे के बाद उसमें सवार घायल बाहर नहीं निकल सके। सुबह गश्त के दौरान हाईवे पुलिस को हादसे का पता चला तो उन्होंने स्थानीय पुलिस की सहायता से घायलों को सरकारी अस्पताल भिजवाया। हादसे में सत्यवान निवासी बागडू सोनीपत की मौत हो गई। जबकि घायल प्रवीन बागड़ू और प्रदीप माजरा को अस्पाल में भर्ती करवाया लेकिन गंभीर हालते के चलते पीजीआई रेफर कर दिया। पुलिस पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।


18/05/2018 फटकार के बाद जांच की औपचारिकता की पूरी
समालखा त्न एसडीएम से फटकार लगने के बाद बीईओ बृजमोहन गोयल ने सुरक्षित वाहन पॉलिसी के तहत बृहस्पतिवार सुबह पुराने बस अड्डे पर निजी स्कूल बसों को रोककर उनकी जांच की।


16/05/2018 बदलते परिवेश को लेकर जागरूक हों छात्राएं: योगेश कुमारी
समालखा न्यू हिन्दू सीनियर सैकेंडरी स्कूल में विद्यार्थियों को गुड टच बैड टच के बारे में जानकारी दी गई। इसको लेकर बीजेपी शहरी उपाध्यक्ष रेनू धीमान की देखरेख में हुए कार्यक्रम में महिला डेस्क इंचार्ज योगेश कुमारी ने बच्चों को जागरूक किया।


16/05/2018 होली हार्ट स्कूल में बेटी मेरी सुपरस्टार के लिए छात्राओं ने दिए ऑडिशन
समालखा होली हार्ट इंटरनेशनल स्पोर्टस स्कूल, भापरा में टैलेंट हंट कार्यक्रम बेटी मेरी सुपरस्टार का आयोजन किया गया। जिसमें आर्ट एंड क्राफ्ट, गायन, नृत्य में भाग लेने के लिए बच्चों के ऑडिशन राधे पांचाल व उनकी टीम द्वारा लिए गए। संस्थान के चेयरमैन दलबीर खोखर ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चों में आत्मविश्वास बढ़ता है।

16/05/2018 घर लौट रही शिक्षिका से पर्स छीनकर फरार हुआ बाईक सवार
समालखा शहर में छीना झपटी की घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं लेकिन पुलिस प्रशासन केवल आँखमूंदकर बैठा है। मंगलवार को भी स्कूल से लौट रही एक महिला टीचर से बाईक सवार युवक पर्स झपटकर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार एक निजी स्कूल शिक्षिका दोपहर को मॉडल टाउन स्थित घर लौट रही थी। रघुनाथ मंदिर के पास पीछे से आया बाईक सवार एक युवक महिला के हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गया। पीडि़ता उसके पीछे भी भागी लेकिन वह मौके से फरार हो गया। उसने बताया कि पर्स में करीब तीन हजार रूपये की नगदी व एक मोबाइल था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने और महिला से इस बारे में जानकारी ली। ज्ञात हो कि करीब महीना भर पहले भी मॉडल टाउन में स्कूल वाहन में सवार एक शिक्षिका से बाईक सवार द्वारा पर्स छीनने का प्रयास किया गया था लेकिन वह सफल नहीं हो गस। एएसआई बिजेन्द्र ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है।


16/05/2018 बैंककर्मी ने ईमानदारी दिखा लौटाया पैंशन उपभोक्ता का पर्स
समालखात्नजीटी रोड स्थित पीएनबी बैंक के हैड कैश्यिर बलबीर शर्मा ने ईमानदारी का परिचय देते हुए एक पैंशन उपोक्ता का हजारों की नगदी से भरा पर्स लौटाया। उपभोक्ता बैंक में पैंशन लेने आया तथा पर्स वहीं बैंक में कही गिर गया था।


12/05/2018 शिक्षक के पास होता है लीडरशिप गुण: कटारिया
समालखा लीडरशिप के गुण विकसित करने की क्षमता केवल अध्यापक के पास ही होती है। वह बच्चें को सही दिशा का बोध कराता है और उसके अंदर उसको कामयाब करने की भावना को ठोस रूप से भरता है। उपायुक्त सुमेधा कटारिया ने शुक्रवार को समालखा के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में उपस्थित विभिन्न सरकारी विद्यालयों के प्राचार्यों एवं मुख्याध्यापकों को सम्बोधित करते हुए कही।


12/05/2018 शिकायत पर जांच पहुंची डिह्रश्वटी डायरेक्टर के पास
समालखा एक निजी स्कूल द्वारा गांव भोड़वाल माजरी निवासी एक अभिभावक से बच्चों की फीस के लिए एडवांस में लाखों रूपये लेने के मामले में शुक्रवार को डिह्रश्वटी डायरेक्टर (प्राईमरी) वंदना गुप्ता जांच के लिए खंड शिक्षा कार्यालय पहुंची।


11/05/2018 पत्रकार से मारपीट करने वाला एएसआई सस्पेंड
समालखा एक एएसआई द्वारा पत्रकार से उलझना महंगा पड़ गया। पत्रकारों की एकजुटता को देखते हुए डीएसपी आरोपित पुलिसकर्मी को संस्पेंड करने के साथ ही लाईन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही विभागीय कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को सूचित किया है।


11/05/2018 जीटी रोड ढाबों पर अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची टीम
समाखा डिस्ट्रिक्ट टाउन ह्रश्वलानिंग विभाग द्वारा बृहस्पतिवार को जीटी रोड पर ढाबा संचालकों द्वारा अवैध रूप से किए गए कब्जा निर्माण को गिराने की कार्रवाई शुरू की गई। लेकिन एक ढाबा संचालक द्वारा विरोध करने पर डीटीपीओ प्रशासनिक अमले सहित वापस लौट गए।


11/05/2018 पट्टीकल्याणा की पहलवान बेटी को किया गया सम्मानित
समालखा > नेशनल रेसलिंग चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल जीतने वाली गांव पट्टीकल्याणा निवासी पहलवान कोमल पांचाल को इनेलो के वरिष्ष्ठ नेता शशिकांत कौशिक ने गांव में सम्मान समारोह में पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इससे पहले कार्यक्रम में पहुंचने पर कौशिक तथा ग्रामीणों द्वारा होनहार कोमल का स्वागत किया गया।


10/05/2018 एनएचएआई से नोटिस मिलने के बाद रोष, गडकरी से मिलेंग
समालखा नेशनल हाईवे को बारह लेन करने को लेकर एनएचआई द्वारा सर्विस लेन के दोनों तरफ अवैध रूप से कब्जा किए गए लोगों को नोटिस देने के बाद हडक़ंप की स्थिति बनी हुई है। लोगों का कहना है कि वह वर्षों से यहा रह रहे हैं और अपनी जगह को किसी भी कीमत पर नहीं छोडेंगे।


10/05/2018 कैडेटस के लिए बच्चों ने दी परीक्षा
समालखात्नहिमगिरी स्कू ल में एनसीसी की पचास में से अठाईस रिक्त सीटों पर चयन को लेकर बुधवार को स्कूल में परीक्षा का आयोजन एनसीसी केयरटेकर विनोद की देखरेख में किया गया। जिसमें 185 बच्चों ने भाग लिया तथा 92 बच्चों ने परीक्षा पास की। इस दौरान 12 हरियाणा बटालियन के हवलदार जयसिंह व संजय परीक्षा के दौरान उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि लिखित के साथ ही शारीरिक परीक्षा ली गई है तथा मैरिट के आधार पर 28 बच्चों का चयन किया जाएगा। इस अवसर प्रिंसिपल प्रमोद राठी, कोच हरेन्द्र, सागर, प्रदीप आदि ने सहयोग किया।


10/05/2018 ब्राह्मणों के अपमान का खामियाजा भाजपा चुनाव में भुगतेगी: कौशिक
समालखा कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा में ब्राह्मण समाज को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाने का मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा। बुधवार को इनेलो के वरिष्ठ नेता शशिकांत कौशिक ने एडीएम गौरव कुमार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर ठोस कार्रवाई करने और आयोग के चेयरमैन के इस्तीफे की मांग की।


09/05/2018 लाल डोरे की तसदीक को पटवारी ने किया मना, आवेदक खा रहे धक्के
समालखा लाल डोर में बने मकानों की पटवारी द्वारा तसदीक नहीं किए जाने से प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र लोग परेशान हो गए हैं। उनका कहना है कि दिए गए आवेदन फार्म में मकान की तसदीक ना होने पर वह रद्द हो जाएगा तथा उन्हें योजना का लाभ नहीं मिल सकेगा।


06/05/2018 हरे कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल में सागर-प्रीति हैड ब्वाय व गर्ल चुने गए
समालखा हरे कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल में अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों को हैड ब्वाय, हैड गल्र्स, हाउस कैह्रश्वटन, हाउस गल्र्स आदि का चयन किया गया। इसकी खास बात यह रही कि इनका चुनाव छात्र-छात्राओं द्वारा किए गए मतदान से हुआ। कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रबंधक सुभाष वर्मा व प्रिंसिपल श्रीमति पुष्प ठाकुर द्वारा किया गया।


06/05/2018 डीपीएस के बुक फेयर में बच्चों ने दिखाया रूझान
समालखा बच्चों के ज्ञान में वृद्धि को लेकर दिल्ली पब्लिक स्कूल पानीपत सिटी में स्कोलास्टिक इंडिया के सहयोग से चले तीन दिवसीय पुस्तक मेला शनिवार को सम्पन्न हो गया। समापन समारोह में प्रिंसिपल अर्जना जैन बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रही। पुस्तक मेले में बच्चों का ज्ञानवर्धक पुस्तकों तथा स्टोरी बुक की तरफ आकर्षण अधिक रहा। बुक फेयर में वभिन्न विषयों से संबंधित रोचक एवं ज्ञानवर्धक पुस्तको का प्रदर्शन किया गया। फेयर में विद्यार्थियों ने इन पुस्तकों का सुरूचिपूर्ण अवलोकन किया। इस दौरान बच्चों के लिए कहानी वाचन कार्यशाला भी आयोजित की गई। प्रसिद्ध कहानी वाचक शिखा सूद ने विद्यार्थियों के अलग-अलग वर्गों के लिए रोचकपूर्ण ढंग से कहानियाँ सुनाइ्र व इनके माध्यम से नैतिक मूल्यों का पाठ पढ़ाया। प्रधानाचार्या श्रीमती अर्चना जैन ने पुस्तक मेले की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि पुस्तकें हमारी सच्ची मित्र है। वे मनोरंजन के साथ-साथ हमारा ज्ञानवर्धन भी करती है तथा जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में आगे बढऩे की प्रेरणा देती है।


06/05/2018 अठाइस लाख की लागत से तीन व्यायामशालाओं का किया शुभारंभ
समालखा हलके के गांव बिहौली में विधायक रविन्द्र मच्छरौली तथा गांव जीतगढ़ में भाजपा नेता कृष्ण छौक्कर ने हवन-यज्ञ का व्यामशालाओं का उद्घाटन किया गया। गांव वजीरपुर टिटाना में भी शुभारम्भ किया गया। इसके बाद कई खेल प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गई।


04/05/2018 इनेलो-बसपा गठबंधन बदलेगा देश की राजनीति : दुष्यंत चौटाला
समालखा सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इनेलो-बसपा का गठबंधन भाई और बहन के ह्रश्वयार का गठबंधन है। इस गठबंधन से प्रदेश के साथ देश की राजनीति पर बड़ा बदलाव आएग। प्रदेश की सभी लोकसभा तथा विधानसभा सीटों पर गठबंधन कब्जा जमाएगा। चौटाला देर शाम इनेलो के वरिष्ठ नेता शशिकांत कौशिक के मेगा मॉल स्थित कार्यालय पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

12/04/2018 नगर पालिका और रेहड़ी वालों में चल रहा चूहे बिल्ली का खेल
समालखा शहर में रेहड़ी वालों व नगरपालिका के बीच चूहे-बिल्ली का खेल चल रहा है। नपा के ढाई किलोमीटर वर्ग एरिया में नगरपालिका स्ट्रीट लाईट लगवाने की व्यवस्था नही कर पा रही है। सफाई व्यवस्था दुरूस्त नहीं कर सकते। इससे तो ऐसा लगता है कि नगरपालिका नरकपालिका बनकर रह गई है। एसडीएम गौरव कुमार ने बुधवार सुबह अचानक नगरपालिका का औचक निरीक्षण किया। जिससे अधिकारियों में खलबली मच गई।

24/03/2018 अतिक्रमण करने में दुकानदार, रेहड़ी वालों के साथ वाहन चालक भी डाल रहे आहूती
समालखा रेलवे रोड पर अतिक्रमण करने में दुकानदार, रेहड़ी वालों की रही सही कसर वाहन चालक पूरी करने में लगे हुए हैं। पुलिस प्रशासन हो या फिर नगरपालिका दोनों ही सब कुछ जानते हुए अपनी आंखे मूंद कर काला चश्मा लगाए बैठे हैं और उन्हें जनता की परेशानी से कोई मतलब नहीं है।

10/12/2017 टीबी एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान
समालखा उपमंडल को टीबी रोग से पूरी तरह मुक्त बनाने को लेकर टीबी एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान 4 दिसंबर से शुरू होकर18 दिसंबर तक चलेगा। इसके लिए समालखा सीएचसी में 7 टीमों को गठन किया है। टीम में 14 स्वास्थ्य कर्मी हाई रिस्क एरिया में डोर टू डोर जाकर लोगों को लोगों को जागरूक करने के साथ ही टीबी के मरीजों की पहचान कर रहे है।


10/12/2017 पुलिसकर्मियों की पुरानी मांग होगी पूरी
समालखा शहर में अब समालखा पुलिस थाना बनेगा हाईटेक थाना। पिछले कई वर्षों से पीडब्ल्यूडी विभाग की खस्ताहाल बिल्डिंग में चल रहे थाना पुलिस नई बिल्डिंग की बाट जोह रहे पुलिसकर्मियों की पुरानी मांग पूरी होगी। हाइवे किनारे ट्रैफिक पुलिस चौकी के पिछली तरफ मनाना गांव की करीब पौने 2 एकड़ पंचायती भूमि में नए थाना बिल्डिंग का निर्माण कार्य शुरू हो गया है।


16/11/2017 बिजली को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन
समालखा मनाना के वाल्मीकि मुहल्ले में पिछले करीब एक माह से बिजली का ट्रांसफार्मर जला हुआ है। जिसके चलते मुहल्ले में अंधेरा छाया हुआ है। समस्या को लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत करवाया तो नया ट्रांसफार्मर पास करवाया। लेकिन निगम के कर्मचारी ट्रांसफार्मर नहीं लगा रहे है।


14/11/2017 चौथे चरण में होंगे जगमग, एस्टीमेट तैयार, टेंडर होने का इंतजार
समालखा म्हारा गांव जगमग गांव योजना का तीसरा चरण अभी अधर में लटका पड़ा है। लेकिन निगम ने चौथे चरण को लेकर पूरी तैयारी कर ली है। चौथे चरण में समालखा डिविजन के समालखा, बिहोली व छाजपुर सब डिविजन के अंतर्गत आने वाले करीब 14 फीडरों से जुड़े करीब 42 गांवों को जगमग स्कीम से जोड़ा जाएगा।

10/11/2017 सौ मीटर दौड़ में पूनम मनाना, मटका दौड़ में संतोश पट्टीकल्याणा विनर
समालखात्न भापरा के खेल स्टेडियम में गुरुवार को महिला एवं बाल विकास विभाग की तरफ से खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में सौ, 300, 400 मीटर की दौड़ व मटका, आलू चम्मच, साइकिल दौड़ प्रतियोगिताएं कराई गई। इनमें प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर आने वाले प्रतिभागी को 2100, 1100, 750 रुपए का चेक वितरित किये गए। प्रतियोगिता को लेकर विभाग की तरफ से किसी तरह की तैयारी नहीं की गई। आधी अधूरी तैयारी में खेल करवाए गए। मात्र तीन फीट के ट्रेक में 8 से 10 महिलाओं व 6 साइकिल की एक साथ दौड़ होने से प्रतिभागी आपस में टकराने से चोटिल हो गए। चोटिल प्रतिभागियों के लिए प्राथिमक उपचार तक का प्रबंध नहीं किया गया। जिसके चलते खिलाडिय़ों को मायूस होना पड़ा। इससे पहले खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्यातिथि तहसीलदार मनोज अहलावत, विशिष्ट अतिथि नायब तहसीलदार अनिल कौशिक ने हरी झंडी दिखाकर किया। यहां पहुंचने पर सीडीपीओ कमला शर्मा ने उनका बूके देकर स्वागत किया।

07/11/2017 राशनकार्डो के साथ आधार सिडिंग का कार्य 7 और 8 नवंबर को
समालखा क्षेत्र के राशनकार्ड धारकों के राशनकार्डो के साथ आधार सिडिंग का कार्य करने के लिए 7 व 8 नवंबर को कैंपों का आयोजन किया जाएगा। इसको लेकर जिला के इसके लिए जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की ओर से निरीक्षकों की डयूटी लगाई गई है। जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक अनिता खर्ब ने बताया कि गांव मनाना, नारायणा व टिटाना में इन्द्रसिंह निरीक्षक व नवीन कुमार उपनिरीक्षक, समालखा शहरी क्षेत्र में योगेन्द्र पुनिया निरीक्षक व उदय सिंह उपनिरीक्षक, गांव ढोढपुर किवाना, ढिंडार व नामुण्डा में रविन्द्र निरीक्षक की डयूटी लगाई गई है। इसी प्रकार गांव माजरी, चुलकाना व छदिया में हरदेव सिंह व रवि कुमार उपनिरीक्षक की, गांव महावटी, हलदाना व पट्टी कल्याणा में उप निरीक्षक कुलदीप दहिया की डयूटी लगाई गई है। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक संदीप कुमार की डयूटी देहरा, हथवाला व बसाड़ा में, उपनिरीक्षक प्रवीन कुमार की डयूटी बुढऩपुर व राक्सेडा व कारकौली में, सुभाष चन्द्र निरीक्षक की डयूटी मच्छरौली, करहंस व ताहरपुर व बिहौली में, उपनिरीक्षक अजीत ङ्क्षसह की डयूटी गढी छाज्जू, शहर मालपुर व जौरासी में, निरीक्षक राजीव सैनी की डयूटी पावटी, डिकाडला व आटा में, निरीक्षक सुरेश कुण्डू की डयूटी रमाल, ताहरपुर व मतरौली में और निरीक्षक रिंकी हुडा की डयूटी खोजकीपुर कलां, बिलासपुर और खोजकीपुर खुर्द में लगाई गई है। इन सभी अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं कि वे निर्धारित समय पर अपने निर्धारित स्थान पर पंहुचकर आधार सिडिंग के कार्य का निपटान करेंगे।

07/11/2017 भाजपा किसी भेदभाव के विकास कार्य कर रही है
समालखात्न विधायक रविन्द्र मच्छरौली ने कहा कि ग्रामीण आंचल से लेकर शहरी क्षेत्र में हर तरफ विकास की बयार बह रही है। बीजेपी द्वारा बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए हर वर्ग के उत्थान के लिए जनकल्याणकारी नीतियां बनाई जा रही हैं। मच्छरौली ने कहा कि विकास करवाना ही पार्टी की प्राथमिकता है। गांवों के साथ ही देश का विकास जुड़ा हुआ है। विधायक सोमवार को मच्छरौली स्थित अपनी फैक्ट्री में पहुंचे लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। विधायक रविन्द्र मच्छरौली ने कहा कि ग्रामीण आंचल से लेकर शहरी क्षेत्र में हर तरफ विकास की बयार बह रही है। बीजेपी द्वारा बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए हर वर्ग के उत्थान के लिए जनकल्याणकारी नीतियां बनाई जा रही हैं। भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार ने विकास के नए आयाम लिखे हैं। मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के सशक्त नेतृत्व में प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों से जनता में पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि हलके में बिना भेदभाव के विकास करवाया जा रहा है। जनता के लिए उनके दरवाजे चौबीसों घंटे खुले हैं और वे अपनी समस्याओं को लेकर कभी भी उनसे मिल सकते हैं।

07/11/2017 शूटिंग और बॉक्सिंग में 2 स्वर्ण, 3 रजत व 1 कांस्य
समालखात्नचुलकाना रोड पर स्थित डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल के खिलाडिय़ों ने डीएवी नेशनल स्पोर्टस के अंतर्गत पुलिस पब्लिक डीएवी स्कूल अंबाला में आयोजित हुई क्षेत्री स्तर पर शूटिंग व बॉक्सिंग प्रतियोगिता में 2 स्वर्ण, 3 रजत व 1 कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया। सोमवार को स्कूल पहुंचने पर प्राचार्य सपना गोयल ने विजेता खिलाडिय़ों व कोच को फूलमाला पहनाकर सम्मानित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कोच सुरेंद्र सरोहा ने बताया कि क्षेत्रीस्तर पर शूटिंग स्पर्धा में पिस्टल 10 मी. रेंज में ललित ने कांस्य पदक, ओपन राइफल 10 मी. रेंज में सागर ने रजत पदक जीता। बॉक्सिंग में 49 से 52 वर्गभार में खेलते हुए प्रवीण ने स्वर्ण पदक, छात्रा अदिति ने 62 से 64 वर्गभार में रजत पदक, जुडो में देवसि ने स्वर्ण पदक हासिल किया। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ उपस्थित रहा।


07/10/2017 राज्य स्तरीय खो- खो में खिताब, स्कूल पहुंचने पर स्वागत
समालखा पिछले दिनों पानीपत के आर्य कालेज के मैदान में चल रही 52 वीं राज्य स्तरीय स्कूली खो खो प्रतियोगिता के अंडर-17 में पानीपत जिले की टीम ने खिताब जीतकर नाम रोशन किया। टीम में अकेले मनाना से चार, आïट्टा से छह व पानीपत से दो खिलाड़ी शामिल थे। शुक्रवार को टीम के खिलाडिय़ों का मनाना स्कूल में पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूलमाला पहना व ट्राफी देकर स्वागत किया। महिला सरपंच पति संदीप कुमार ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया।