healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
जालंधर

23/04/2017 नशा खत्म करने के लिए आगे आएं युवा : राणा
जालंधरत्न पंजाब विधान सभा के अध्यक्ष राणा के.पी. ङ्क्षसह ने कहा है कि वर्तमान समय में नशों को खत्म करना और महिला सशक्तिकरण करना सब से बड़ी •ारूरत है और इसके लिए नौजवानों को आगे आना चाहिए।

23/04/2017 शिक्षा प्रणाली में सुधार की जरूरत : ङ्क्षसह
जालंधरत्नपंजाब के ङ्क्षसचाई एवं ऊर्जा मंत्री राणा गुरजीत ङ्क्षसह ने कहा कि राज्य में शिक्षा प्रणाली में सुधार करने की जरूरत है। श्री ङ्क्षसह आज यहां पीसीएमएसडी महिला कॉलेज के 43वें ईनाम वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर संबोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थियों के व्यक्त्तित्व विकास में कॉलेज बहुत बड़ा रोल अदा करते हैं। नौजवान पीढ़ी ही देश का भविष्य हैं तथा वह नशे को खत्म करने तथा नारी सशक्तिकरण में विशेष सहयोग कर सकते हैं। उन्होने कहा कि समय अनुसार शिक्षा प्रणाली में सुधार और तबदीली किए जाने की जरूरत है। श्री राणा ने छात्रों को पढ़ाई के साथ अन्य भी कई तरह की सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए ईनाम बांटे। उन्होने छात्रों को 155 शील्डें, 17 स्वर्ण पदक, 40 पदक, सिल्वर मैडल तथा किताबें इनाम में दी।

18/04/2017 मंडी में गेहूं की आमद तेज
जालंधरत्न पंजाब में जालंधर जिले की मंडियों में गेहूं की आमद तेज हो गयी है । अब तक 54158 टन गेहूं की खरीद हो चुकी है जिसमें से 71 फीसदी की अदायगी भी हो चुकी है। जिला उपायुक्त वङ्क्षरदर कुमार शर्मा ने बताया कि जिले की 79 मंडियों में से 75 में गेहूं की आमदनी हो चुकी है, इनमें से 74 मंडियों में खरीद शुरू हो चुकी है । खरीद एजेंसियों में मार्कफेड ने सबसे ज्यादा 12258 टन, एफ सी आई ने 11223, पनसप ने 10514, पंजाब स्टेट वेयर हाउङ्क्षसग कार्पोरेशन ने 7393, पनगरेन द्वारा 4638, एंव पंजाब एग्रो द्वारा 4533 टन गेहूं की खरीद की गयी है । उन्होंने बताया कि पछले साल अब तक 60800 टन गेहूं की खरीद की गयी थी ।

17/04/2017 पिता की अस्थियां चुनकर घर लौटे बेटे की मौत
जालंधरत्न शिवनगर में बीएम इंडस्ट्री चलाने वाले विजय शर्मा के पिता मोतीराम शर्मा का एक अस्पताल में देहांत हो गया था। विजय पिता की अस्थियां चुनकर घर लौटे थे। तैयार हो स्कूटी पर फैक्ट्री के लिए निकले तो फोकल पॉइंट चौक के पास ओवरस्पीड ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। विजय शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने आठ नंबर पुलिस चौकी को इन्फॉर्म किया तो पुलिस वाले एक्सीडेंट के इलाके को लेकर उलझ गए। एक घंटे बाद आए पुलिसवालों ने वहां से गुजर रहे छोटा हाथी को रोककर लाश पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाई। हादसा जालंधर-अमृतसर जीटी रोड पर फोकल पॉइंट चौक के पास शनिवार सुबह 11.30 बजे हुआ। चौकी इंचार्ज जसविंदर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर फरार हो गए ट्रैक्टर-ट्रॉली के ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है। इलाके की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।

17/04/2017 अमृतसर में आठ बम बरामद
अमृतसरत्न पंजाब में अमृतसर के छहरटा क्षेत्र में आज बम मिलने से इलाके में दहशत व्याह्रश्वत हो गयी । पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के छहरटा की संधू कॉलोनी में आज सुबह बम मिलने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया । किसी राहगीर ने झाड़यिों के किनारे छह बमनुमां वस्तुएं देख कर पुलिस को जानकारी दी । पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुलाकर इन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचा कर जांच शुरू कर दी है ।

17/04/2017 किराए के मकान में महिला चला रही थी सैक्स रैकेट
जांलधरत्न थानालांबड़ा की पुलिस ने गांव भगवानपुर में एक घर में रेड कर किसान और दो महिलाओं के देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है। अड्डे की संचालिका नकोदर की बलवीर कौर, गांव हुसैनपुर के किसान बिंदर और बिंदर कौर को जेल भेज दिया है। एएसपी नवनीत सिंह बैंस ने कहा एसएचओ पुष्पबाली को पब्लिक ने सूचना दी थी कि भगवानपुर में एक किराए के मकान में बलवीर कौर अड्डा चलाती है। इसीलिए एक विशेष टीम इंस्पेक्टर रंजीत सिंह की सुपरविजन में रेड की तो किसान को बिंदर कौर को गिरफ्तार कर लिया। बलवीर कौर की पूछताछ में यह बात सामने आई कि वह काफी समय से यह धंधा कर रही है। थाना लांबड़ा में इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। भगवानपुर के लोगों ने पुलिस को दी किराये के मकान में देह व्यापार के अड् डे की खबर एएसपी नवनीत बैंस ने बताया कि बलवीर कौर ने पूछताछ में बताया है कि वह काफी देर देह व्यापार धंधा चला रही थी।

17/04/2017 पत्रकार पर हमला : सख्त सजा मिलें
जालंधरत्न पंजाब के भङ्क्षठडा में कांग्रेस नेता एवं ट्रक यूनियन के अध्यक्ष के एक पत्रकार के साथ मारपीट करने तथा उन्हें शराब और मूत्र पिलाने की चंडीगढ़ पंजाब जनर्लिस्ट एसोसिएशन ने कड़ी ङ्क्षनदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है ।

12/04/2017 किसानों को 48 घंटे के भीतर होगा ऑनलाइन भुगतान: डीसी
जालंधरत्न पंजाब के जालंधर जिले में भोगपुर और आदमपुर अनाज मंडियों में आज गेहूँ की खरीद शुरु की गई। जिला उपायुक्त वरिन्दर कुमार शर्मा ने बताया कि गेहूँ की खरीद के लिए जिले में कुल 79 खरीद केंद्र स्थापित किये गए हैं। उन्होंने बताया कि जिले में 1.71 लाख हेक्टेयर क्षेत्रफल में 5.40 लाख टन गेहूँ की पैदावार होने की संभावना है। साल 2015 -16 में 1.69 लाख हेक्टेयर क्षेत्रफल में से 4.60 लाख टन गेहूँ की पैदावार हुई थी। उन्होंने बताया कि अब तक 13 मंडियों में गेहूँ आ चुका है। इसमें से 1.70 टन गेहूँ की खरीद अलग-अलग सरकारी एजेंसियों द्वारा की जा चुकी है। श्री शर्मा ने कहा कि मंडी बोर्ड द्वारा सभी मंडियों में पीने के पानी, बिजली, सा$फ स$फाई, तिरपालों का प्रबंध किया जा चुका है। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग की तरफ से •ारुरी बारदाने का भी प्रबंध कर लिया गया है।

12/04/2017 बैसाखी पर्व पर कबड्डी टूर्नामेंट
जालंधरत्न खालसा पंथ के स्थापना दिवस बैसाखी को समर्पित श्री गुरु हरगोबिन्द साहब स्पोट्र्स क्लब करतारपुर द्वारा दो दिवसीय छठा कब्बड्डी कप टूर्नामेंट आयोजित किया गया। जिसका उद्घाटन करतारपुर हलका इंचार्ज सेठ सतपाल और एसजीपीसी के सदस्य जत्थेदार रणजीत ङ्क्षसह काहलो ने किया। करतारपुर के ऐतिहासिक गुरुद्वारा गंगसर साहब में आयोजित किए गए इस दो दिवसीय कब्बड्डी टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए जत्थेदार रणजीत ङ्क्षसह काहलो ने बताया कि टूर्नामेंट की शुरुआत के समय ऐतिहासिक गुरुद्वारा गंगसर साहब में श्री अखंड पाठ रखवाए गए हैं जिनका समापन (भोग) बैसाखी के दिन किया जाएगा तथा विशाल खालसा दिवान सजाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि विजेता टीम को सवा लाख रुपए, दूसरी टीम को एक लाख रुपए का इनाम दिए जाएंगे। हलका इंचार्ज सेठ सतपाल ने कहा कि नौजवानों को नशे से निजात दिलाने के लिए कब्बड्डी खेल को पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश ङ्क्षसह बादल और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर ङ्क्षसह बादल की ओर से शुरू करवाया गया था।

05/04/2017 पंजाब में 2,45,404 बच्चों को दिए गए पोलियो ड्राह्रश्वस
जालंधरत्न पंजाब में राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान के तहत आज पांच साल तक के कुल 57,221 बच्चों को पोलियो ड्राह्रश्वस दिए गए। सिवल सर्जन डॉ मङ्क्षनदर कौर मनहास ने बताया कि तीन दिनों तक चले इस पोलियो अभियान के अंतर्गत राज्य में कुल 2,45,404 बच्चों को पोलियो ड्राह्रश्वस दिए गए। उन्होंने बताया कि टीकाकरण के लिए शहर के अतिसंवेदनशील क्षेत्रों ईंट भ_ा निर्माण मजदूरों के बच्चों तथा झुग्गी झोपड़यिों में विशेष प्रयास किया गया है। श्रीमती मनहास ने बताया कि अभियान की सफलता के लिए स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के साथ स्वयंसेवी संस्थाओं, नर्सिंग स्कूलों के विद्यार्थियों, शिक्षा विभाग और समाज कल्याण विभाग ने भी योगदान दिया है।

05/04/2017 महिला ने रेलगाड़ी के सामने कूद कर की आत्महत्या
जालंधरत्न पंजाब में जालंधर के रामनगर फाटक के पास आज एक महिला ने रेलगाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। सहायक पुलिस उपनिरीक्षक गुङ्क्षरदर ङ्क्षसह ने बताया कि शव से मिली एक पर्ची से महिला की पहचान चांद सचदेवा के रूप में की गई है। महिला जालंधर के महाराज गार्डन इलाके की रहने वाली थी। उन्होंने बताया कि मृतक महिला ने मिली पर्ची पर लिखा है कि वह बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या कर रही है। शव को शवगृह में भेज कर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

03/04/2017 नाभा जेल से भागा गैंगस्टर गिरफ्तार
पंजाब पुलिस ने नाभा जेल तोड़ कर भागे छह गैंगस्टरों में से एक को आज जालंधर से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और पांच हजार रुपये नकदी बरामद की है। पुलिस आयुक्त अर्पित शुक्ला ने आज बताया कि उसके पास से एक 32 बोर पिस्तौल , सात कारतूस ,एक मैग्जीन, मोबाइल ,4 सिम और पांच हजार रुपये की नगदी भी बरामद की गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस को गुह्रश्वत सूचना मिली थी कि नाभा जेल से भागे गैंगस्टरों का एक साथी हथियारों सहित जालंधर से किसी धनी व्यक्ति को अपहरण करने की योजना बना रहा है।

03/04/2017 एक व्यक्ति ने आत्महत्या की
जालंधरत्न पंजाब में जालंधर के मकसूदां में आज एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान कांग्रेस नेता राणा रंधावा के चाचा पवित्र ङ्क्षसह के तौर पर हुई है। कांग्रेसी नेता राणा रंधावा ने बताया कि उनके चाचा पवित्र ङ्क्षसह ने मानसिक परेशानी के कारण खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्होने बताया कि सुबह करीब आठ बजे पवित्र ङ्क्षसह ने अपनी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक के बेटे लवली ने बताया,Þ रात को सबने इक_े खाना खाया था । लेकिन आज सुबह पिता के कमरे से गोली चलने की आवाज आई, जाकर देखा तो वह मृत पड़े थे । उन्होंने खुद को अपनी लाइसेंस रिवाल्वर से गोली मारी है।Þ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

02/04/2017 चार किलो अफीम और शराब सहित दो गिरफ्तार
जालंधरत्न पंजाब में जालंधर पुलिस ने अफीम तथा शराब की तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से चार किलो अफीम तथा शराब की 421 पेटी बरामद की हैं।

30/03/2017 जालंधर के शराब ठेके नीलाम
जालन्धरत्न जिला जालन्धर में साल 2017-18 के लिए शराब के ठेकों की नीलामी की गई जिससे पंजाब सरकार को 341़ 09 करोड रुपये का राजस्व एकत्र होगा। जिला उपायुक्त वरिन्द्र कुमार शर्मा ने आज स्थानीय रेडक्रास भवन में जालन्धर-1 एवं जालन्धर-2 के विभिन्न जोनों के ठेकों की नीलामी की।


28/03/2017 बालू के गैर कानूनी खनन को रोकने के लिए ठेकेदारों को कड़े निर्देश
पंजाब के जालंधर जिले से बालू के गैर कानूनी खनन को रोकने के लिए जिला उपायुक्त ने बालू ठेकेदारों को नियमों का पालन करने के लिए कड़े निर्देश दिए हैं। जिला उपायुक्त वरिन्द्र शर्मा ने आज खनन ठेकेदारों तथा पुलिस अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि ठेकेदार नियमों का पालन करें अन्यथा गैरकानूनी तरीके से निकाली गई रेत से भरे ट्रक पकड़े जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

27/03/2017 सीमा से एक किलोग्राम हेरोइन बरामद
जालंधरत्न सीमा सुरक्षा बल(बीएसएफ) ने पंजाब में फिरोजपुर सेक्टर की अग्रिम सुरक्षा चौकी उल्लोके क्षेत्र से एक किलोग्राम हेरोइन तथा दो सिम कार्ड बरामद किए हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत पांच करोड़ रुपए बतायी जा रही है। बीएसएफ के महानिरीक्षक आर एस कटारिया ने बताया कि सीमा पार से हेरोइन की तस्करी को रोकने के लिए चलायी गयी विशेष मुहिम के तहत आज सीमा के नजदीक तलाशी लेने पर सरकंडों में छुपा कर रखी एक किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई। उन्होंने बताया कि इस वर्ष अब तक कुल 38 किलो 111 ग्राम हेरोइन तथा 965 ग्राम अफीम बरामद की जा चुकी है। इसके अतिरिक्त पांच हथियार,पांच मैगजीन और 43 कारतूस बरामद किए गए हैं। सुरक्षा बल ने अब तक 13 भारतीय, पांच पाकिस्तानी और एक बंगलादेशी घुसपैठिये को पकड़ा है जबकि एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया है।


24/03/2017 कांग्रेस किसानों के ऋण माफी के वादे से पीछे हट रही है: बादल
पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री तथा शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सुखवीर ङ्क्षसह बादल ने कहा कि कांग्रेस राज्य में सरकार बनने के एक सह्रश्वताह में ही किसानों से किए पूर्ण ऋण माफी के वादे से पीछे हट गई है। आज खटकडक़लां में शहीद भगत ङ्क्षसह को श्रद्धांजलि देने के पश्चात पत्रकारों से बात करते हुए श्री बादल ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार द्वारा शुरू किए सारे विकास कार्य रूक गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस का किसानों के ऋण माफी का इरादा नहीं था तो उसे किसानों से फार्म नहीं भरवाने चाहिए थे।

22/03/2017 भगवंत मान बोले ओवर कॉन्फिडेंस के कारण हारी आप
पंजाब में आम आदमी पार्टी के काम काज में दिल्ली का दखल बंद होगा। पार्टी राज्य में अपने फैसले खुद लेगी। शहर में पार्टी ने पंजाब की सारी लीडरशिप के साथ हार पर मंथन किया। पार्टी के स्टार प्रचारक भगवंत मान ने बताया कि पार्टी ओवर कॉन्फिडेंट थी। दूसरा, कैह्रश्वटन के खिलाफ कोई चेहरा नहीं होना हमें महंगा पड़ गया। मंथन के बाद पार्टी के पंजाब कन्वीनर गुरप्रीत सिंह वड़ैच ने कहा कि पार्टी के उ मीदवारों और विधायकों ने एक ही राय दी है कि पार्टी पंजाब में अपने फैसले खुद ले। दिल्ली लीडरशिप की दखलंदाजी बंद हो।

21/03/2017 कीमतों में वृद्धि से गत्ता उद्योग बंद होने के कगार पर
जालंधरत्नकागज मिलों द्वारा नालीदार पेपर में की गई लगभग 20 फीसदी वृद्धि के कारण पैङ्क्षकग बॉक्स बनाने वाले उद्योग बंद होने के कगार पर है। बॉक्स मैन्यूफैक्चङ्क्षरग एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीश अरोड़ा ने आज बताया कि देश में बॉक्स तथा पैङ्क्षकग के लगभग 12 हजार इकाईयां चल रही हैं जो सालाना 18 हजार करोड़ रुपये का कारोबार कर रही हैं।

21/03/2017 वी के करेंगे डिजी-धन मेले का उद्घाटन
जालन्धरत्न केन्द्रीय विदेश राज्य मंत्री वी के ङ्क्षसह व्यापरियों, उपभोक्ताओं एवं आम लोगों को डिजीटल अदायगी के लिए प्रेरित करने के लिए 21 मार्च को यहां डिजी धन मेले का उदघाटन करेंगे। अतिरिक्त जिला उपायुक्त (विकास) गिरीश दियालन ने बताया कि सी टी इंस्टीट्यूट परिसर शाहपुर में लगने वाले इस डिजी धन मेले में बैंकों एमबीआई, सैंट्रल बैंक, एक्सिस बैंक, पंजाब नैशनल बैंक, आईडीबीआई, एचडीएफसी, बैंक ऑफ बडौदा, ओबीसी, यूनियन बैंक, वित्तीय संस्थानों, दूरसंचार कंपनियों, मोबाइल हाउस, खादी बोर्ड, मार्कफैड, वेरका एवं अन्य विभागों द्वारा स्टाल लगाए जाएंगे जिससे मेले में आने वालों को विशेष छूट पर उत्पाद प्रदान किये जाऐंगे। उन्होंने बताया की बैंकों एवं अन्य संस्थानों की ओर से वित्तीय अदायगियों के तरीकों एवं इसके लिए जरूरी एप डाऊनलोड करने के बारे में जानकारी दी जा सकेगी।

19/03/2017 जापानी कंपनी का बागवानी विभाग से समझौता
पंजाब के आलू उत्पादकों को आलू फसल की लागत को कम करने तथा समय की बचत के लिए जापान की कंपनी ने गेहूं की हार्वेङ्क्षस्टग मशीन की तर्ज पर आलुओं के लिए भी हार्वेङ्क्षस्टग मशीन तैयार की है जिसमें पंजाब की भौगोलिक स्थिति के अनुसार संशोधन करने तथा किसानों के सामने प्रदर्शन करने के लिए कंपनी ने पंजाब बागवानी विभाग के साथ एमओायू साईन किया है।

07/03/2017 पजांब में मतगणनाकर्मियों को दिया गया प्रशिक्षण
जालंधरत्न पंजाब विधान सभा चुनाव की 11 मार्च को होने वाली मतगणना के लिए मतगणना से जुड़े तमाम कर्मचारियों और अधिकारियों को आज यहां कन्या महाविद्यालय में प्रशिक्षण दिया गया। जालंधर के नौ विधान सभा हलकों के लिए वोटों के गिनती का काम डायरैक्टर लैंड रिकार्ड एवं स्पोट्र्स कालेज में सुबह आठ बजे से शुरू होगा । जिला चुनाव अधिकारी कमल किशोर यादव ने बातया कि मतगणना की वीडियोग्राफी करवाई जाएगी। मतगणनास्थल के आस-पास सुरक्षा का भी प्रबन्ध किया गया है।

07/03/2017 गुरमेहर को देशद्रोही के रूप में पेश करना सिखों का अपमान: दया सिंह
जालंधर त्न आल इंडिया पीस मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दया सिंह ने कहा है कि दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर द्वारा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट डालने से उठे बिवाद के पश्चात उसे देशद्रोही के रूप में पेश करने से सिखों की भावनाएं आहत हुई हैं।

02/03/2017 पंजाब पुलिस ने दी गुरमेहर को सुरक्षा
जालंधरत्न दिल्ली के रामजस कालेज की चर्चित छात्रा गुरमेहर कौर को पंजाब पुलिस ने सुरक्षा मुहैया करायी है। जिला पुलिस आयुक्त अर्पित शुक्ला ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि जरूरत महसूस र्हुई तो सुरक्षा और बढ़ायी जा सकती है। कालेज में विवाद बढऩे के बाद गुरमेहर दिल्ली से जालंधर आ गयी। उसके घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है । सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिलने के बाद चर्चा में आई छात्रा गुरमेहर के मामले ने तूल पकड़ लिया तथा इस बहस में खिलाड़ी, नेता और अभिनेता कूद पड़े।

27/02/2017 एक माह के भीतर ही नशीले पदार्थों की सह्रश्वलाई रोकेगी आप : संजय
जालंधरत्न आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में सरकार बनने के एक माह के भीतर ही मादक पदार्थों की सह्रश्वलाई को रोक देगी। पार्टी के महासचिव संजय सिंह तथा वकील एचएस फुलका ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि राज्य को नशे के दलदल में धकेलने वाले राजस्व मंत्री बिक्रम मजीठिया 15 अप्रैल तक हर हालत में जेल में ही होंगे।

21/02/2017 प्रादेशिक सेना में भर्ती छह मार्च से जालंधर में
जालंधर त्न112 पैदल वाहिनी (प्रादेशिक सेना) डोगरा द्वारा 06 मार्च से 15 मार्च तक जालंधर कैंट के डोगरा ग्राउन्ड में भर्ती रैली की जायेगी। इसमें सैनिक जनरल ड्यूटी और ट्रेडमैंन की भर्ती के लिए पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, जम्मू-कश्मीर और चण्डीगढ़ के स्थायी निवासी हिस्सा ले सकते हैं।

23/01/2017 एमजीबी स्कूल और जीटीबी स्कूल जीते
जालंधर ग जीटीबी सीनियर सैकेंडरी स्कूल बाबा बकाला की टीम ने सरकारी माडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल मोहाली की टीम को उद्घाटन मैच में रविवार को 5-2 से पराजित कर 13 वें अखिल भारतीय बलवंत ङ्क्षसह कपूर हाकी टूर्नामेंट (अंडर-17 स्कूली लड$के) में पहली विजय दर्ज कर लीग दौर में प्रवेश किया।

16/12/2016 मरीजों और तीमारदारों को मिलेगा नि:शुल्क पार्किंग सुविधा
चंडीगढ़त्न हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पीजीआईएमएस, रोहतक में आने वाले मरीजों एवं उनके एटेंडेंट (तीमारदारों) को तुरन्त प्रभाव से नि:शुल्क पार्किंग सुविधा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये हैं। इससे आम लोगों को राहत मिलेगी। इस संबंध में रोहतक एवं आसपास के क्षेत्रों के लोगों एवं गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ) द्वारा स्वास्थ्य मंत्री को पार्किंग शुल्क हटाने की अपील की गई थी।

24/11/2016 सडक़ दुर्घटना में दो छात्रों की मौत
अमृतसरत्नपंजाब में जालंधर -अमृतसर राजमार्ग पर एक बेकाबू कार के आज एक बस से टकरा जाने से उसमें सवार दो छात्रों की मृत्यु हो गयी तथा कई अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि अमृतसर के डीएवी पब्लिक स्कूल के चार छात्र तथा प्रधानाचार्य कार से जालंधर में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी गये हुए थे। प्रधानाचार्य यूनिवर्सिटी में रह गये और चारों छात्र तथा कार चालक वापस लौट रहे थे। जालंधर से कुछ दूर परागपुर गांव के समीप कार बेकाबू होकर डिवाइडर को तोड़ती हुई विपरीत दिशा से आ रही रोडवेज की बस से जा टकरायी । इस हादसे में दो छात्रों की मौके पर मृत्यु हो गयी तथा दो छात्र सहित बस के र्कई यात्री घायल हो गये । बस तथा कार को काफी नुकसान हुआ है। घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।