भिवानी

18/10/2019 करवा चौथ की पूजा कर नैना चौटाला निकली प्रचार पर
भिवानी/चंडीगढ़त्नबाढड़ा विधानसभा से जननायक जनता पार्टी की प्रत्याशी नैना चौटाला ने आज चुनावी प्रचार पर निकलने से पहले करवा चौथ माता की पूजा अर्चना की । उन्होंने महिलाओं के साथ बैठकर कथा सुनी और फिर जलाभिषेक किया। उन्होंने पति की दीर्घायु की कामना के साथ-साथ परिवार एवं प्रदेश के लोगों की खुशहाली की दुआ मांगी।


12/06/2019 नई शिक्षा नीति 2019 के तहत 12वीं तक अनिवार्य शिक्षा : शर्मा
भिवानी शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि नई शिक्षा नीति 2019 के तहत शिक्षा के अधिकार अधिनियम को 8वीं कक्षा से बढ़ाकर 12वीं कक्षा तक किया जाएगा। नई शिक्षा नीति अगले महीने तक देश भर में लागू कर दी जाएगी। यह बात उन्होंने आज भिवानी में कार्यकत्ताओं से रू-ब-रू होते हुए कहीं। कार्यकत्र्ताओं ने शिक्षा मंत्री का भिवानी पहुंचने पर फूलमालाओं के साथ स्वागत किया।


18/05/2019 हरियाणा शिक्षा बोर्ड 10वीं का रिजल्ट हरियाणा में 57.39 फीसदी बच्चे हुए पास, 62.17 फीसदी लड़कियां और 53.43 फीसदी लडक़े हुए पास
भिवानी हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी ने शुक्रवार दोपहर 10वीं कक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया। इस बार रिजल्ट 57.39 प्रतिशत रहा। इस परीक्षा में 62.17 प्रतिशत लड़कियों की तुलना में 53.43 प्रतिशत ही लडक़े सफलता प्राप्त कर सके हैं। इस प्रकार लड़कियों ने लडक़ों से 8.74 फीसदी ज्यादा पास प्रतिशतता देकर बढ़त हासिल की है।

16/05/2019 हरियाणा बोर्ड, १२वीं के नतीजे घोषित राजमिस्त्री का बेटा बना 10+2 में टॉपर
भिवानी हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, भिवानी की तरफ से शैक्षणिक सत्र 2018-2019 के लिए आयोजित 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम बुधवार को घोषित हो गया। कुल पास प्रतिशत 74.48 रहा, वहीं टॉपर्स की बात की जाए तो 497 अंकों के साथ भिवानी जिले के बवानीखेड़ा के दीपक ने प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया है। विभान में, 494 हिसार की पलक ने वाणिज्य में टॉप रहे। दीपक बेहद गरीब परिवार से एक राजमिस्त्री का बेटा है। कला संकाय में पलवल के शिव कुमार और फरीदाबाद की शिवानी वत्स ने भी 494 नंबर लेकर संयुक्त रूप से पहले स्थान पर कब्जा किया है।


19/04/2019 भाजपा प्रत्याशियों के विरोध से उनकी हार तय : सिद्धार्थ
भिवानीत्न हरियाणा प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता सिद्धार्थ बिश्नोई ने कहा है कि प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को पूरी तरह से नकार चुकी है। इस समय कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र राजनीतिक विकल्प है। सिद्धार्थ बिश्नोई बृहस्पतिवार को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी श्रृति चौधरी के सर्मथन में सिवानी, झुंपा, सैनीवास, लीलस, बड़वा आदि गावों में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भिवानी से भाजपा प्रत्याशी का आए दिन विरोध हो रहा है। पांच साल के दौरान उन्होंने कभी भी इस क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुलझाने का प्रयास नहीं किया। युवा नेता ने कहा कि जनता का विरोध इस बात का प्रमाण है कि भाजपा सांसद की इस चुनाव में बुरी तरह से हार तय है। हरियाणा में कोई भी लोकसभा क्षेत्र ऐसा नहीं है जहां भाजपा प्रत्याशियों को जनता के विरोध का सामना नहीं करना पड़ रहा हो। उन्होंने क्षेत्र के युवाओं को श्रुति चौधरी के समर्थन में एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि हरियाणा में पिछले पांच साल के दौरान जातिवाद के नाम पर दंगे करवाना ही भाजपा की सबसे बड़ी उपलब्धि है। इस चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा प्रत्याशियों को घर बिठाने का काम करेगी।


17/04/2019 देश का तमाम विपक्ष मोदी की लोकप्रियता से घबराया हुआ है : रामबिलास शर्मा
महेंद्रगढ़ भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी चौ.धर्मबीर सिंह 18 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे जबकि सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल 19 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।


30/12/2018 हरियाणा में स्वाइन फ्लू पर सांसद दुष्यंत गम्भीर
भिवानी स्वाइन फ्लू के लगातार बढ़ते जा रहे मामलों को हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने गम्भीरता से लेते हुए स्वास्थ्य विभाग को पत्र लिखकर इस बारे में सम्पूर्ण जानकारी मांगी है। सांसद चौटाला ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को लिखे पत्र के माध्यम से स्वाइन फ्लू के मामले बढऩे के कारणों के साथ साथ अब तक इससे हुई मौतों और मरीजों की संख्या और इसके रोकथाम के लिये विभाग की तरफ से क्या क्या इंतजाम किए गए है।

30/12/2018 शराब के ठेके के विरोध में महिलाओं ने किया हंगामा
भिवानी के हनुमान ढाणी चौंक पर शराब के ठेके के विरोध में महिलाओं ने हंगामा किया और सरकार व जिला प्रसाशन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। महिलाओं के हंगामे को बढ़ता हुआ देख मौके पर पुलिस बल व एक्साईज टीम पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया।


30/12/2018 गांव चांगरोड में गमगीन माहौल में राजकीय सम्मान के साथ की अंत्येष्टी शहीद हुए नौसेना अधिकारी का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक गांव
भिवानी गत दिवस कोच्चि में शहीद हुए नौसेना अधिकारी नवीन शर्मा का पार्थिव शरीर शनिवार को उनके पैतृक गांव चांगरोड पहुंचा। गमगीन माहौैल में राजकीय सम्मान के साथ शहीद की अंत्येष्टी की गई। शहीद के अंतिम दर्शन करने के लिए ग्रामीणों व आसपास के गांवों के सैंकड़ो लोग पहुंचे। बता दे कि चरखी दादरी के गांव चांगरोड निवासी नौसेवा अधिकारी नवीन शर्मा जो कि नेवी में जूनियर कमिशंड आफिसर के पद पर तैनात था।


30/12/2018 भिवानी में स्वाइन फ्लू से दो की मौत
भिवानी जिले में स्वाइन फलू फैल गया है। इस फ्लू ने जहां दो जनों की जान ले ली है, वहीं तीन अन्य को भी स्वाइन फ्लू पाजिटिव होने की पुष्टि हुई है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने दावा किया है कि तीनों मरीज ठीक हैं और इनमें से एक को तो छुट्टी भी मिल चुकी है।


02/11/2018 रिलायंस ज्वेल्स ने भिवानी में किया लैगशिप शोरूम का अनावरण
भिवानी भारत के प्रमुख ज्वेलरी ब्रांड, रिलायंस ज्वेल्स, ने आज भिवानी में क्राउन ह्रश्वलाजा, यूजीएफ संख्या 211 और 212, पुराने बस स्टैंड के पास अपना प्रमुख शोरूम लॉन्च किया। शोरूम अपने ग्राहकों के लिए शानदार नये लुक और नये डिजाइन प्रस्तुत करेगा, जो भव्यता का जादू बिखेरेंगे।


27/10/2018 पूर्व आईएएस कासनी ने खट्टर सरकार के मंत्रियों पर लगाए गंभीर आरोप
भिवानी पूर्व आईएएस अधिकारी प्रदीप कासनी ने हरियाणा सरकार में दो मंत्रियों पर वसूली के आरोप लगाए हैं। कासनी ने कहा कि क्षेत्र में खनन के नाम पर एक मंत्री उगाही करने तो दूसरा मंथली लेने में शामिल है। सरकार की मिलीभगत से पहाड़ों में खुलेआम खुदाई की जा रही है।


24/10/2018 हम दिल्ली की तरह कर देंगे शिक्षा में सुधार : केजरीवाल
भिवानी दिल्ली के सीएमअरविन्द केजरीवाल व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने हरियाणा के सीएम मनोहरलाल को कमजोर सीएम बताया। उन्होने स्कूल का दौरा कर कहा कि दिल्ली में स्कूलों व अस्पतालों की हालत सुधर सकती है तो हरियाणा में क्यों नहीं। बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल,शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने भिवानी के बापोङा, अलखपुरा, तोशाम व संडवा सहित चार गांवों का दौरा किया।


16/10/2018 प्रवासी विवाहिता से तीन युवकों ने किया गैंग रेप
भिवानी चरखी दादरी जिले के मुख्यालय दादरी के निटकवर्ती गांव की एक प्रवासी विवाहिता से तीन युवकों द्वारा गैंग रेप करने का मामले सामने आया है। आरोप है कि तीन युवक महिला के साथ रेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। पुलिस ने गांव के ही तीन युवकों सहित एक महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस ने समझौता करने के लिए दबाव भी डाला।


16/10/2018 महिला ने लगाया दो भाइयों पर रेप का आरोप बेटी के साथ भी अश्लील हरकतें करने का आरोप
भिवानी चरखी दादरी जिले के मुख्यालय दादरी शहर निवासी एक महिला से शहर के ही दो युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपी ने पहले तो महिला को डरा-धमकाकर अपने छोटे भाई से दुष्कर्म करवाया।


13/09/2018 गैर मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों के प्रति हाईकोर्ट का रुख सख्त
भिवानी प्रदेश भर में चल रहे हजारों फर्जी स्कूलों के मामले में बुधवार को हरियाणा एवं पंजाब उच्च न्यायालय में चल रहे मामले की सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान इस मामले में हरियाणा सरकार को भी करारा झटका लगा वहीं न्यायालय ने कड़े शब्दों में फटकार लगाते हुए गैर मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों के प्रति अपने सख्त रुख को भी साफ कर दिया।


28/08/2018 भैंस का दूध पीकर विनेश-बबीता लाएंगी ओलंपिक में गोल्ड
भिवानी एशियन खेलों में देश के लिए सोना जीतकर इतिहास रचने वाली विनेश फौगाट व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी बबीता फौगाट अब मुर्रा नस्ल भैंस का दूध पीकर ओलंपिक में देश के लिए सोना जीतेंगी। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने फौगाट बहनों को एक-एक मुर्रा नस्ल की भैंस देने का ऐलान किया है।


05/08/2018 यशपाल मलिक फिर से जाटों को गुमराह कर रहे हैं : सांगवान
भिवानी अखिाल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष पूर्व कमांडेंट हवासिंह सांगवान व युवा प्रदेशाध्यक्ष सत्यजीत पिलानियां ने आज जाट धर्मशाला में प्रेस वार्ता के दौरान संयुक्त रूप से कहा कि हम शुरू से कह रहे हैं कि यशपाल मलिक ने मार्च 2017 व फरवरी 2018 में सरकार के साथ जो समझौते किए, वे सरकार से मिलकर सरेआम जाटों को धोखा देने की एक साजिश थी, जिसे अभी यशपाल मलिक स्वयं स्वीकार कर रहे हैं,


19/05/2018 हरियाणा १२वीं बोर्ड : बेटियों ने फिर लहराया परचम
भिवानी विद्यालय शिक्षा बोर्ड हरियाणा ने शुक्रवार को 12वी कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया। इस बार पिछले साल की तुलना में कम विद्यार्थी पास हुए हैं। कुल 63.84 प्रतिशत विद्यार्थी उतीर्ण हुए हैं। लड़कियों ने फिर एक बार परीक्षा में बाजी मारी है। लड़कियों का पास प्रतिशत 72.38 रहा है और 57.10 प्रतिशत लडक़े पास हुए हैं।


18/05/2018 एशियाई खेलों के कोचिंग कैंप से बाहर हुई हरियाणा की फोगाट बहनें
भिवानी कॉमनवेल्थ गेम्स विजेता रेसलर गीता फोगाट और उनकी तीनों बहनों को नेशनल कैंप से बाहर कर दिया गया है। गीता के साथ उनकी छोटी बहनों बबीता, संगीता और रितु को भी भारतीय रेसिलंग फेडरेशन ने नोटिस जारी कर नेशनल कैंप से अनुपस्थिति पर जवाब मांगा है।


09/03/2018 सम्मनित हुईं होनहार महिलाएं
भिवानी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर चंडीगढ़ में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने प्रदेश की होनहार महिला प्रतिभाओं को सम्मानित किया। श्रीमती जैन ने महिलाओं को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। महिलाओं से उनके जीवन उत्थान के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया।


31/12/2017 पद्मावती फिल्म रिलीज हुई तो हिन्दूस्तान में होगा तांडव-देवा ठाकुर
भिवानी देवा इंडिया फाउंडेशन की डायरैक्टर साध्वी देवा ठाकुर ने कहा राजपूत करणी सेना से उनका कोई सम्बंध नहीं है। रही बात पद्मावति पर रोक की मांग तो इसके लिए देवा इंडिया फाउंडेशन के बैनर तले पूरे हिन्दूस्तान में बड़ा आंदोलन जल्द शुरू किया जाएगा। पद्मावती फिल्म पर पूरे भारत में रोक लगाई जाए, इसको लेकर हमारा संघर्ष जारी रहेगा।


28/11/2017 भिवानी की दो बेटियों ने किया देश का नाम रोशन
भिवानी गुवहाटी में आयोजित यूथ वल्र्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में मिनी क्यूबा भिवानी के धनाना गांव की दो बेटियों ने गोल्ड जीतकर देश का नाम रोशन किया है। गोल्ड विजेता नीतू घणघस व साक्षी ढांडा के घर अब बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

07/05/2017 जमानत पर छूटा कैदी गिरफ्तार
भिवानीत्न हरियाणा की भिवानी अपराध जांच शाखा पुलिस ने जमानत पर बाहर आये कैदी को अफीम बेचते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 500 ग्राम अफीम जब्त की है। पुलिस ने बताया कि भिवानी के मित्ताथल गांव निवासी रणबीर उर्फ नाथ को गांव में ड्रेन के निकट अफीम बेचते हुए गिरफ्तार किया और उसके पास से 500 ग्राम अफीम जब्त की है। आरोपी इससे पहले भी अफीम बेचने के आरोप में 12 साल की सजा काट रहा है और जमानत पर बाहर आते ही उसने फिर वही धंधा शुरु कर दिया। उसे नशा बेचने के आरोप में तीन बार गिरफ्तार किया जा चुका है।

07/05/2017 रोडवेज कर्मी करेंगे नौ मई को परिवहन विभाग के एसीएस का घेराव
भिवानीत्नहरियाणा में निजी बस परमिट दिये जाने के विरोध में रोडवेज कमी अपने पूर्व एलान के अनुरूप नौ मई को चंडीगढ़ में परिवहन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव एस.एस. ढिल्लों के कार्यालय का घेराव करेंगे। रोडवेज के भिवानी डिपो प्रधान ईश्वर शर्मा ने आज यहां कहा कि निजी बसों को परमिट के मुद्दे पर राज्य सरकार ने रोडवेज कर्मचारियों के साथ कथित तौर पर वादा खिलाफी की है और इसके विरोध में अब उन्होंने फिर से आंदोलन शुरू करने का फैसला लिया है।

04/05/2017 डंपर की चपेट में तीन की मौत
भिवानीत्न हरियाणा के भिवानी जिले में दादरी दिल्ली रोड पर इमलोटा गांव में आज सुबह एक बेकाबू डंपर ने बाइक सवार सहित चार युवकों को कुचल दिया जिससे तीन युवकों की मौके पर मौत हो गयी तथा एक की हालत गंभीर बनी हुई है । पुलिस के मुताबिक मृतक युवक खेत से पैदल आ रहे थे कि पीछे से आ रहा एक अनियंत्रित डंपर इन्हें कुचलता हुआ चला गया। उसीदौरान एक बाइक सवार को भी चोटें आई हैं। मरने वालों में दो सगे भाई थे। डंपर वाटर बूङ्क्षस्टग स्टेशन की दीवार को तोड़ता हुआ अंदर जा घुसा।इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दादरी-दिल्ली रोड जाम कर दिया। करीब चार घंटे बाद पुलिस अधीक्षक सुनील दलाल तथा एडीसी जगबीर आर्य के आश्वासन के बाद जाम खोला। तीनों शवों का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतकों की शिनाख्त ङ्क्षटकू, मनीष और मोनू के रूप में की गई है। येतीनों खेत से पैदल अपने घर की ओर आ रहे थे। अचानक दिल्ली की तरफ से आ रहे बेकाबू डंपर ने सडक़ किनारे पैदल जा रहे इन तीनों युवकों को चपेट में ले लिया। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

24/04/2017 स्कूलों में नहीं बिकेंगी कापी, पेंसिल
भवानीत्नहरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने आज कहा कि राज्य सरकार स्कूलों में कापी, पेंसिल और जूते जुराब की दुकान खोलने की अनुमति नहीं देगी। शर्मा ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि धारा 134-ए के तहत जो भी अभिभावक अपने बच्चों को निजी स्कूलों में दाखिल कराते हैं, उन्हें निजी स्कूलों में बिकने वाली चीजों को खरीदने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता। निजी स्कूलों के मालिकों को इस सम्बंध में मनमानी नहीं करने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के जेबीटी शिक्षकों की नियुक्तियों पर से रोह हटाने के बाद इन शिक्षकों के नियुक्ति पत्र तैयार करने का काम युद्धस्तर पर चल रहा है।

02/04/2017 पार्षद पर कार्रवाई: कर्मचारी आये कैथल पुलिस के समर्थन में
भिवानीत्न हरियाणा के कैथल नगर पार्षद के घर छापामारी को लेकर निलम्बित किये गए पुलिस निरीक्षक के समर्थन में कर्मचारी भी आ गये हैं। कर्मचारी नेताओं ने चेतावनी दी है कि पुलिस निरीक्षक को अगर जल्द ही बहाल नहीं किया गया तो वे आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान यादविरेंद्र सिंह और हरियाणा शिक्षा मंत्रालय स्टॉफ एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष संदीप सांगवान ने कहा है कि पुलिस की टीम अपने कर्तव्य का निर्वाह कर रही थी लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर यह रास नहीं आया और उन्होंने सरकार पर कथित तौर पर दबाव बनाकर पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कराई है।

21/03/2017 जयङ्क्षहद मंच शुरू करेगा तिरंगा यात्रा
भिवानी। जय ङ्क्षहद मंच नेताजी सुभाष चंद्र बोस. भगत ङ्क्षसह और चद्रशेखर आजाद सहित आजादी के अन्य शहीदों को शहीद का दर्जा दिलाने, इनकी प्रतिमाएं इंडिया गेट पर लगाने, जेएनयू में भारत विरोधी ताकतों को करारा जवाब देने के लिए 22 मार्च को हरियाणा के मुंढाल से तिरंगा यात्रा शुरू करेगा। मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा का उद्देश्य जेएनयू में अक्सर होने वाली राष्ट्र विरोधी गतिविधियों को जवाब देना है। उन्होंने कहा कि यात्रा 22 मार्च को महम चौबीसी के ऐतिहासिक चबूतरे से शुरू होकर हांसी,भिवानी, दादरी के रास्ते दिल्ली के इंडिया गेट से होते हुए जेएनयू पर 23 मार्च को शहीदी दिवस पर समाह्रश्वत होगी और उस दिन संगठन के कार्यकर्ता जेएनयू का घेराव करेंगे और देश विरोधी छात्रों को यूनिवर्सिटी से बाहर करने की मांग करेंगे।

02/03/2017 भिवानी में विकास कार्याें में अनियमितता का आरोप
भिवानीत्न हरियाणा में भिवानी के 21 नगर पार्षदों ने नगर परिषद अधिकारियों और ठेकदारों पर मिलीभगत कर विकास कार्याें में अनियमितताएं बरतने का आरोप लगाया है। इन पार्षदों ने अपनी मांगों को लेकर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी, नगर पालिका के प्रशासक एसडीएम, शहरी निकाय विभाग केनिदेशक और उपायुक्त को ज्ञापन भेजा है। पार्षदों का आरोप है कि शहर के सभी 31 वार्डो में विकास कार्य चल रहे हैं लेकिन ये कार्य पार्षदों के संज्ञान में नहीं हैं। ठेकेदार कथित तौर पर नगर परिषद अधिकारियों से मिलीभगत कर अपनी मनमर्जी से विकास कार्य करा रहे हैं। पार्षदों ने शहर में पर्याह्रश्वत संख्या में स्ट्रीट लाईट लगाने और सफाई व्यवस्था के लिए 200 सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति करने की मांग की है। उन्होंने नगर परिषद कर्मचारियों के निर्धारित समय पर ड्यूटी पर नहीं पहुंचने का भी आरोप लगाते हुये कहा कि इससे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।