healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
भिवानी

24/04/2017 स्कूलों में नहीं बिकेंगी कापी, पेंसिल
भवानीत्नहरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने आज कहा कि राज्य सरकार स्कूलों में कापी, पेंसिल और जूते जुराब की दुकान खोलने की अनुमति नहीं देगी। शर्मा ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि धारा 134-ए के तहत जो भी अभिभावक अपने बच्चों को निजी स्कूलों में दाखिल कराते हैं, उन्हें निजी स्कूलों में बिकने वाली चीजों को खरीदने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता। निजी स्कूलों के मालिकों को इस सम्बंध में मनमानी नहीं करने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के जेबीटी शिक्षकों की नियुक्तियों पर से रोह हटाने के बाद इन शिक्षकों के नियुक्ति पत्र तैयार करने का काम युद्धस्तर पर चल रहा है।

02/04/2017 पार्षद पर कार्रवाई: कर्मचारी आये कैथल पुलिस के समर्थन में
भिवानीत्न हरियाणा के कैथल नगर पार्षद के घर छापामारी को लेकर निलम्बित किये गए पुलिस निरीक्षक के समर्थन में कर्मचारी भी आ गये हैं। कर्मचारी नेताओं ने चेतावनी दी है कि पुलिस निरीक्षक को अगर जल्द ही बहाल नहीं किया गया तो वे आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान यादविरेंद्र सिंह और हरियाणा शिक्षा मंत्रालय स्टॉफ एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष संदीप सांगवान ने कहा है कि पुलिस की टीम अपने कर्तव्य का निर्वाह कर रही थी लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर यह रास नहीं आया और उन्होंने सरकार पर कथित तौर पर दबाव बनाकर पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कराई है।

21/03/2017 जयङ्क्षहद मंच शुरू करेगा तिरंगा यात्रा
भिवानी। जय ङ्क्षहद मंच नेताजी सुभाष चंद्र बोस. भगत ङ्क्षसह और चद्रशेखर आजाद सहित आजादी के अन्य शहीदों को शहीद का दर्जा दिलाने, इनकी प्रतिमाएं इंडिया गेट पर लगाने, जेएनयू में भारत विरोधी ताकतों को करारा जवाब देने के लिए 22 मार्च को हरियाणा के मुंढाल से तिरंगा यात्रा शुरू करेगा। मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा का उद्देश्य जेएनयू में अक्सर होने वाली राष्ट्र विरोधी गतिविधियों को जवाब देना है। उन्होंने कहा कि यात्रा 22 मार्च को महम चौबीसी के ऐतिहासिक चबूतरे से शुरू होकर हांसी,भिवानी, दादरी के रास्ते दिल्ली के इंडिया गेट से होते हुए जेएनयू पर 23 मार्च को शहीदी दिवस पर समाह्रश्वत होगी और उस दिन संगठन के कार्यकर्ता जेएनयू का घेराव करेंगे और देश विरोधी छात्रों को यूनिवर्सिटी से बाहर करने की मांग करेंगे।

02/03/2017 भिवानी में विकास कार्याें में अनियमितता का आरोप
भिवानीत्न हरियाणा में भिवानी के 21 नगर पार्षदों ने नगर परिषद अधिकारियों और ठेकदारों पर मिलीभगत कर विकास कार्याें में अनियमितताएं बरतने का आरोप लगाया है। इन पार्षदों ने अपनी मांगों को लेकर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी, नगर पालिका के प्रशासक एसडीएम, शहरी निकाय विभाग केनिदेशक और उपायुक्त को ज्ञापन भेजा है। पार्षदों का आरोप है कि शहर के सभी 31 वार्डो में विकास कार्य चल रहे हैं लेकिन ये कार्य पार्षदों के संज्ञान में नहीं हैं। ठेकेदार कथित तौर पर नगर परिषद अधिकारियों से मिलीभगत कर अपनी मनमर्जी से विकास कार्य करा रहे हैं। पार्षदों ने शहर में पर्याह्रश्वत संख्या में स्ट्रीट लाईट लगाने और सफाई व्यवस्था के लिए 200 सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति करने की मांग की है। उन्होंने नगर परिषद कर्मचारियों के निर्धारित समय पर ड्यूटी पर नहीं पहुंचने का भी आरोप लगाते हुये कहा कि इससे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

02/03/2017 केरल में हो रहे हमलों के विरोध में प्रदर्शन
केरल में सत्तारूढ़ माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के कथित समर्थकों द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और ङ्क्षहदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं पर किए गए कथित हमलों और हत्या की घटनाओं के विरोध में आज हरियाणा के भिवानी और सिरसा में लोकतंत्र रक्षा मंच के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किये गये।

21/10/2016 ताऊ देवीलाल स्वर्णिम वालीवाल प्रतियोगिता
इनेलो सांसद ने इस के अलावा भिवानी जिले के गांव अटेला में बालीबाल प्रतियोगिता का उदघाटन किया और खेलों व खिलाडिय़ों को देश व प्रदेश का नाम रोशन करने और नशों से दूर रहने का आह्व- ान किया। भिवानी जिले के गांव अटेला में ताऊ देवीलाल स्वर्णिम हरियाणा बॉलीवाल महोत्सव का आयोजिन किया गया है