बादशाहपुर

16/08/2017 बादशाहपुर क्षेत्र में ज्वैलर्स की दुकान लूटने का आरोपी गिरफ्तार
गुरुग्रामत्न पुलिस ने गुरुग्राम के बादशाहपुर क्षेत्र में ज्वैलर्स की दुकान लूटने के आरोप में एक आरोपी को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उल्लेखनीय है कि गत दिनों बादशाहपुर क्षेत्र में भारत ज्वैलर्स की दुकान से 3 युवकों ने हथियार के बल पर सोना व अन्य सामान लूटने की वारदात को अन्जाम दिया था। पुलिस टीम ने लूट की वारदात को अन्जाम देने वाले 3 युवकों में से एक आरोपी को खेड़ली, खानपुर, जिला भरतपुर, राजस्थान से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया कि अभिशेख उर्फ अभि निवासी गांव मोहना, जिला फरीदाबाद ने बताया कि भारत ज्वैलर्स की दुकान से अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अन्जाम देना कबूल किया है। उक्त आरोपी के विरुद्ध फरीदाबाद में भी हत्या की कोशिश, लूट व मारपीट के कई मामले दर्ज है।


12/02/2017 परीक्षा को लेकर तनाव में ना रहे छात्र : शशिबाला यादव
बादशाहपुर के कादरपुर रोड़ स्थित अशोका इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्य शशि बाला यादव का कहना है कि बच्चों को तनाव मुक्त होकर परीक्षाओं की तैयारी करनी चाहिए। परीक्षाओं को कतई भी बोझ ना समझे। उन्होंने छात्रों का आहवान किया कि परीक्षा के दिनों में बिल्कुल भी तनाव में ना रहे।शशि बाला यादव ने कहा कि परीक्षा के दिनों में तैयारी करने के लिए अपना शैडयूल बना ले। ऐसा नहीं है कि परीक्षा के दौरान सारा दिन ही पढ़ाई करें। पढ़ाई के साथ अपने खेल में भी थोड़ा ध्यान दे। पढ़ाई के बीच में बे्रक लेना भी आवश्यक है। समय का सदुपयोग करना सीखें।


07/02/2017 बादशाहपुर क्षेत्र को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए चला विशेष अभियान
नगर निगम की इनफोर्समैंट टीम द्वारा आज जोन-4 के बादशाहपुर एरिया को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान मुख्य सडक़ सहित बाजार एवं अन्य सडक़ों से अतिक्रमण करने वालों को खदेड़ा गया।