बादशाहपुर

13/06/2018 मुकेश जेलदार बने भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य
बादशाहपुर त्नभारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव ने बादशाहपुर के मुकेश जेलदार को प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य नियुक्त किया है। मुकेश जेलदार की नियुक्ति से युवा मोर्चा को इस क्षेत्र में काफी मजबूती मिलेगी। मुकेश जेलदार बादशाहपुर के राजनैतिक परिवार से तालुक रखता है। उनके पिता विजय जेलदार कई बार गांव के सरपंच रह चुके है। मनीष यादव ने कहा कि भाजयुमो पूरे प्रदेश में युवाओं को जोडऩे का काम कर रही है। पार्टी की नीतियों की वजह से लोगों को जुड़ाव पार्टी की तरफ हो रहा है। केंद्र सरकार की चार साल की उपलब्धियों से भी पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ रहा है। मुकेश जेलदार ने कहा कि वे पार्टी से काफी दिनों से जुड़े है। पार्टी के लिए काम कर रहे है। अब पार्टी ने प्रदेश की जिम्मेवारी उनको दी है तो वे इस जिम्मेवारी को पूरी निष्ठा व इमानदारी से निभाने का काम करेगें। मुकेश जेलदार ने इस जिम्मेवार के लिए लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह का भी आभार व्यक्त किया।


06/04/2018 बादशाहपुर किले पर कब्जे का मामला पहुंचा अदालत
गुरुग्राम 800 साल पुराने बादशाहपुर किले का अस्तित्व मिटने का मामला अदालत में पहुंच गया है। अदालत में याचिका दायर की गई है कि भूमाफियाओं ने कुछ अधिकारियों से सांठ-गांठ करके 20 एकड़ में फैले इस किले का नामोंनिशान मिटा दिया है। अब इस मामले में अदालत में अगली सुनवाई चार मई को होगी। सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता की तरफ से अपने बयान दर्ज करवाए जाएंगे।


11/02/2018 बादशाहपुर में बसाई जा रही अवैध कॉलोनी
गुरूग्राम बादशाहपुर दरबारीपुर रोड पर बादशाहपुर गांव में भू-माफियाओं के बड़ा गोरखधंधा सामने आया है। एक भाजपा नेता की मिलीभगत और भागीदारी से बादशाहपुर में अवैध कॉलोनी बसाने का काम तेजी से चल रहा है। जिला प्रशासन के आश्वासन के बावजूद अवैध कॉलोनी के नाम पर करीब 150 से ज्यादा ह्रश्वलाट बेचे जा चुके है।


26/12/2017 भाजपाइयों ने सुशासन दिवस पर लगाई झाडू
बादशाहपुर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन का भाजपा कार्यकताओं ने सुशासन दिवस के रुप में मनाया। बादशाहुपर में भाजपाईयों ने गलियों में साफ- सफाई करके व लडडू बांटकर अटल बिहारी का जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर तुलसी का पूजन भी किया गया। तुलसी के 11 पौधे भी लगाए गए।


24/11/2017 लाडो पुस्तकालय लाएगा गांवों में क्रांतिकारी परिवर्तन : आनंद सरपंच
बादशाहपुर अकलीमपुर व गैरतपुर बांस गांव में लाडो पुस्तकालय की शुरुआत की गई। अकलीमपुर गांव के सरपंच आन्नंद ने कहा कि गांव की लडकियों के लिए गांव में ही इस तरह के पुस्तकालय खोलना सराहनीय काम है। इनके खुलने से गांव में क्रांतिकारी बदलाव आएगें।


12/02/2017 परीक्षा को लेकर तनाव में ना रहे छात्र : शशिबाला यादव
बादशाहपुर के कादरपुर रोड़ स्थित अशोका इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्य शशि बाला यादव का कहना है कि बच्चों को तनाव मुक्त होकर परीक्षाओं की तैयारी करनी चाहिए। परीक्षाओं को कतई भी बोझ ना समझे। उन्होंने छात्रों का आहवान किया कि परीक्षा के दिनों में बिल्कुल भी तनाव में ना रहे।शशि बाला यादव ने कहा कि परीक्षा के दिनों में तैयारी करने के लिए अपना शैडयूल बना ले। ऐसा नहीं है कि परीक्षा के दौरान सारा दिन ही पढ़ाई करें। पढ़ाई के साथ अपने खेल में भी थोड़ा ध्यान दे। पढ़ाई के बीच में बे्रक लेना भी आवश्यक है। समय का सदुपयोग करना सीखें।


07/02/2017 बादशाहपुर क्षेत्र को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए चला विशेष अभियान
नगर निगम की इनफोर्समैंट टीम द्वारा आज जोन-4 के बादशाहपुर एरिया को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान मुख्य सडक़ सहित बाजार एवं अन्य सडक़ों से अतिक्रमण करने वालों को खदेड़ा गया।