healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
अमृतसर

26/05/2017 पाकिस्तान से वतन लौटीं उज्मा
पाकिस्तानी शख्स से कथित तौर पर निकाह को मजबूर की गई भारतीय महिला उज्मा अहमद गुरुवार सुबह वतन लौट आईं। इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने एक दिन पहले ही उज्मा को भारत लौटने को मंजूरी दी थी।उज्मा वाघा सीमा पार कर अमृतसर पहुंचीं।

24/05/2017 गुरुद्वारा ज्ञान गोदड़ी बैठक आज
अमृतसरत्न श्री गुरु नानक देव से संबंधित गुरुद्वारा ज्ञान गोदड़ी साहब, हर की पौढ़ी (हरिद्वार) की पुर्नस्थापना के लिए शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक समिति और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की बैठक यहां 24 मई को तेजा ङ्क्षसह समुद्री हाल में आयोजित की जाएगी जिसमें अलग -अलग जत्थेबंदियों के प्रतिनिधि भाग लेंगे।

15/05/2017 30 हेक्टेयर जंगल में लगी आग
अमृतसरत्नगांव मतेवाड़ा में पड़ते मंड चौंता के जंगल में शनिवार को अचानक आग लग गई। आग से 30 हेक्टेयर जंगल और 30 हजार पेड़ जल गए। आग शनिवार करीब 12 बजे गांव ढोलनवाल के पास से लगी। इस आग में सतलुज दरिया पर रहने वाले किसान भरपूर सिंह और जनक सिंह की तूड़ी जल कर राख हो गई। इसके बाद आग तेजी से हादीवाल जंगल तक बढ़ गई। गांव ढोलनवाल के किसानों ने आगजनी की थाना मेहरबान पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही सब इंस्पेक्टर भुपिंदर सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तुंरत मौके पर लुधियाना से फायर ब्रिगेड गाडिय़ां बुलाई गईं। जंगलात महकमे के परमजीत सिंह ने टीम के साथ तीन घंटों मे आग पर काबू पाया। अफसरों के मुताबिक आग से लाखों रुपए के पेड़ जल गए। आग से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

10/05/2017 मुख्यमंत्री ने अमेरिका में युवक की हत्या का मुददा उठाया
केन्द्रीय विदेशी मामले मंत्री श्रीमती सुष्मा स्वराज ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैह्रश्वटन अमरेन्द्र सिंह को आश्वासन दिलाया कि केन्द्र सरकार विदेशों में रह रहे सभी भारतीयों की सुरक्षा और सहायता के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है। अमेरिका में शक्की नफरत के मामले मे हुई एक अन्य सिक्ख की हत्या के बारे में केैह्रश्वटन अमरेन्द्र सिंह द्वारा प्रकट की चिंता के संबध में श्रीमती स्वराज ने कहा कि उन्होने इस मामले पर वांशिगठन में भारतीय राजदूत नवतेज एस सरना के साथ बातचीत की है।

07/05/2017 बलदेव कौशल की अंतेष्टि कल
चंडीगढ़त्न पंजाब के पूर्व मुख्य सचिव सरवेश कौशल व हरियाणा के आबकारी एवं कराधान विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव संजीव कौशल के पिता सेवानिवृत इंजिनियर-इन-चीफ बलदेव कौशल, जिनका कल निधन हो गया था, का पार्थिव शरीर आज यहां सैक्टर25 शमशान-घाट में पंचतत्व में विलीन हो गया। उनकी अंतेष्टि में अनेक राजनीतिक नेताओं व प्रबुद्ध व्यक्तियों तथा हरियाणा, पंजाब और चंडीगढ़ के वरिष्ठ अधिकारी व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे। स्वर्गीय श्री बलदेव कौशल की रस्म किरिया 8 मई को दोपहर 1.00 बजे से 2.00 बजे तक आर्य समाज मंदिर, सैक्टर-7, चंडीगढ़ में होगी।

07/05/2017 शहीद की शहादत पर न हो राजनीति : अविनाश राय
अमृतसरत्न भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना शहीद नायब सूबेदार परमजीत ङ्क्षसह के परिजनों से मिलने तरन तारन के गांव वेंई पुई उनके घर पहुंचे। श्री खन्ना ने शहीद के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बधाते हुए कहा का पंजाब के लोगों ने देश की रक्षा के लिए अपना जीवन बलिदान किया है और देश के लिए जान कुर्बान करने से वे कभी भी नहीं हिचकिचाते हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार शहीद की शहादत को कभी व्यर्थ नहीं जाने देगी। उन्होंने शहीद के परिवार को केन्द्र सरकार की ओर से हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया। उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा शहीद की शहादत पर राजनीति न करें इस शहादत का सम्मान करते हुए इसे देश का गौरव समझें।

07/05/2017 जीएमसी ङ्क्षप्रसीपल प्राइवेट प्रैक्टिस करते पकड़े गये
अमृतसरत्न पंजाब सतर्कता ब्यूरो ने गवर्नमेंट मेडीकल कॉलेज (जीएमसी) के प्रधानाचार्य डा. बी.एस. बल को अपने घर में प्राईवेट प्रैक्टिस करते आज पकड़ लिया। डा. बल के प्राइवेट प्रैक्टिस करने की सूचना के आधार सतर्कता ब्यूरो के उपाधीक्षक नवजोत ङ्क्षसह के नेतृत्व में ब्यूरो की आठ सदस्यीय टीम ने एक नकली रोगी को आज सुबह डा. बल के घर पर चल रही क्लीनिक पर भेजा जहां पहले से लगभग आठ रोगी मौजूद थे। ब्यूरो की टीम ने तत्काल वहां छापा मार कर डा. बल को प्राईवेट प्रैक्टिस करते रंगे हाथ पकड़ लिया। ब्यूरो के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर.के. बख्शी ने बताया कि डा. बल के बारे में विस्तृत रिपोर्ट तैयार कर सम्बंधित विभाग को कार्रवाई के लिये भेज दी गई है। उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार ने हाल ही में सरकारी डाक्टरों के प्राइवेट प्रैक्टिस करने पर रोक लगा दी थी।

04/05/2017 दूध के पैसे मांगे तो महिलाओं पर फेंक दिया तेजाब
अमृतसरत्न सब्जी मंडी वल्ला के पास दूध बेच कर अपना गुजारा करने वाले गुर्जर समुदाय की दो महिलाओं पर गांव मुद्दल के लवप्रीत सिंह, पवन नगर निवासी कपिल और धमेंद्र ने तेजाब से हमला कर दिया। दोनों महिलाएं हमले में बुरी तरह से झुलस गईं। एक पीडि़ता का बेटा दीन बचाव में आया तो आरोपियों ने उस पर भी तेजाब फेंक दिया। वह भी झुलस गया है। इस वारदात का पता चलते ही गुर्जर समुदाय के लोग इक_े हो गए और तीनों आरोपियों को पकड़ जमकर धुनाई की। तीनों को चौकी वल्ला पुलिस के हवाले कर दिया और तेजाब से झुलसे तीनों लोगों को तुरंत गुरु नानक देव अस्पताल ले जाया गया। मौके पर डाक्टरी सहायता मिलने से तीनों की हालत स्थिर है। वल्ला मंडी के पास ही गुर्जर समुदाय के लोग रहते हैं। पीडि़त भी परिवार के साथ वहीं पर रहते हैं। उनके पास 50 पशु है। जिनका दूध निकाल कर वह बेचते हंै। आस-पास के गांव के लोग डेयरी चलाने वाले दूध लेकर जाते हैं। आरोपी भी उनसे दूध ले जाकर विभिन्न जगहों पर सह्रश्वलाई करते थे। इस तहत मंगलवार सुबह वह महिलाएं दूध निकाल कर हटी थीं कि आरोपी गए। आरोपियों ने आते ही दूध देने को कहा।

01/05/2017 बीए-3 के छात्र लवप्रीत को मारे थह्रश्वपड़, दो पर केस
अमृतसर त्न खालसा कॉलेज में बीएससी एग्रीकल्चर के छात्र हरप्रीत सिंह के सुसाइड मामले में नया मोड़ गया। शनिवार को धरने पर बैठे स्टूडेंट्स के लिए चाय-पानी का इंतजाम करने दूसरे गेट पर पहुंचे बीए थर्ड ईयर के स्टूडेंट लवप्रीत को फिजिकल एजुकेशन विभाग के डॉ. दलजीत सिंह और एग्रीकल्चर विभाग के कार्यकारी मुखी प्रो. गुरदेव सिंह ने थह्रश्वपड़ मारे और कहा कि जा तू भी जाकर सुसाइड कर ले और नोट पर हमारे नाम लिख दे, हम नहीं डरते। साथ ही उन्होंने कहा कि वे किसी भी हालत में उसे पेपर नहीं देने देंगे। इसके बाद देर शाम कंटोनमेंट पुलिस ने इन दोनों प्रोफेसरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसकी पुष्टि एसएचओ सुशील कुमार ने की है। छात्रों के भारी विरोध के बाद प्रिंसिपल डॉ. मेहल सिंह, रजिस्ट्रार प्रो. दविंदर सिंह और विभाग मुखी डॉ. रणदीप कौर छुट्टी पर चल गए हैं। गवर्निंग काउंसिल ने प्रिंसिपल पद पर डॉ. सुखमीन बेदी, रजिस्ट्रार पद पर डॉ. एमएस बतरा और एग्रीकल्चर विभाग के प्रो. गुरदेव सिंह को ऑफिशिएटिंग अधिकारी नियुक्त कर दिया है।

30/04/2017 अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गैंगस्टर गिरफ्तार
अमृतसर त्न काउंटर इंटेलिजेंस ने गुप्त सूचना के आधार पर गैंगस्टर गुरपरवेश सिंह उर्फ भेशा को 9 एमएम की पिस्टल और पांच जिंदा कारतूसों के साथ पकड़ा। भेशा फिरोजपुर की बस्ती वकीलां वाली का रहने वाला है और गुप्त सूचना के आधार पर उसे पकड़ा गया। भेशा से पूछताछ में ये बात सामने आई कि उस पर विभिन्न थानों में इरादतन कत्ल, फिरौती और गाड़ी छीनने जैसे 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं।पिछले साल अप्रैल में भेशा ने अपने साथियों के साथ मिलकर रोबिन मित्तल नाम के व्यक्ति को अगवा किया। इसके बाद भेशा ने उसके परिवार से फिरौती की मांग की थी। परिवार द्वारा पुलिस को सूचित किए जाने के बाद भेशा के दो साथी अमरबीर सिंह उर्फ गोपी और बलविंदर सिंह उर्फ बिल्ला को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन भेशा वहां से भागने में सफल हो गया। तब से ही पुलिस उसे ढूंढने में लगी हुई थी।

24/04/2017 गलती से ट्रेन में बैठ कर अमृतसर पहुंची बहनें
अमृतसरत्न सुरजन पुर कोटकपुरा की रहने वाली दो बहने गलती से बठिंडा जम्मूतवी (19225) ट्रेन में बैठ गई। दोनों बहने अमृतसर पहुंच गई। आरपीएफ शनिवार की सुबह जब स्टेशन पर चेकिंग कर रही थी दोनों बहने उन्हें मिल गई। आरपीएफ के एएसआई मुकेश कुमार ने उनके परिवार को संपर्क किया और उन्हें बुलाकर दोनों बहनों को उनके हवाले कर दिया। एएसआई मुकेश कुमार का कहना है कि वह शुक्रवार की रात को स्टेशन पर चेकिंग कर रहे थे तो दोनों बहने उन्हें वहां मिली। दोनों से जब पूछा गया तो उन्होंने अपना नाम कोमल और निशा बताया। पूछताछ में पता चला कि वह गलती से उक्त ट्रेन में बैठ गई। उनसे पूछताछ में उनके माता-पिता के बारे पता किया गया और उन्हें तुरंत संपर्क करके बुलाया गया। परिवारजनों ने दोनों बहनों के मिल जाने का आरपीएफ का आभार जताया। इसी तरह एएसआई मुकेश ने बताया कि ट्रेन 12903 फ्रंटियर के महिला कोच में मिली पंद्रह हजार रुपए कीमत की लावारिस फोटो एलबम भी उनके परिजनों को सौंप दी गई। यह एलबम मेरठ निवासी किरण ट्रेन में भूल गई थी।

18/04/2017 पंचायत फंड घोटाले में सरपंचों, आधिकारियों पर मामला दर्ज
अमृतसर अटारी विधानसभा हलके के कई गांवों में पंचायत फंडों में हुए घोटाले में तीन सरपंचों तथा तीन पंचायत अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

17/04/2017 कबाड़ी की दुकान में फटे बम
अमृतसरत्न चंद रुपयों के तांबे के लालच ने दो लोगों की जान ले ली। जबकि तीन अस्पताल में मौत से लड़ाई लड़ रहे हैं। इन मरीजों को शनिवार दोपहर ही गुरदासपुर से यहां रेफर किया गया है। गुरदासपुर के बहरामपुर रोड पर परनाला पुल के पास स्थित कबाडिय़े की दुकान पर जोरदार धमाका हुआ था। यह धमाका उस समय हुआ जब तरसेम नामक व्यक्ति कबाड़ की दुकान के बाहर बम में से तांबा उतार रहा था। जीएनडीएच में इलाज के लिए पहुंचे कबाड़ की दुकान के मालिक विजय कुमार ने बताया कि तरसेम उनके पास पिछले चार सालों से सेल्समैन का काम कर रहा है। घरों से कबाड़ इक_ा करता और उसे दुकान के बाहर साफ कर उन्हें बेच देता। शनिवार दोपहर भी तरसेम व मृतक हैह्रश्वपी दुकान के बाहर किसी चीज को साफ कर रहे थे।

17/04/2017 मौसी के बेटे का किया अपहरण, हत्या
थाना भिंडीसैदां के गांव पाछिया में डेयरी व कोल्ड ड्रिंक की दुकान करते 22 साल के युवक हरजिंदर सिंह उर्फ गोल्डी को उसके अपनी मौसी के लडक़ों ने अगवा कर लिया और चार लाख रुपए की फिरौती देने को कहा। जब पैसे नहीं मिले तो आरोपियों ने युवक की हत्या कर पाछिया गांव के साथ लगते जंगलों में लाश फेंक दी। लाश पुलिस ने बरामद कर ली है।

14/04/2017 बैसाखी पर्व : हरमंदिर साहिब में खुशहाली की अरदास
अमृतसरत्न खालसा सृजना दिवस बैसाखी के मौके पर सचखंड श्रीहरमंदिर साहिब में श्रद्धालु उमड़े श्रद्धालुओं ने पवित्र सरोवर में डुबकी लगाई और स्वर्ण मंदिर में मत्था टेककर देश-दुनिया में खुशहाली की अरदास की। सन् 1699 में सिखों के दसवें गुरु गोविंदसिंहजी ने खालसा पंथ की स्थापना की थी। इसी दिन को बैसाखी पर्व के रूप में मनाया जाता है। इस दिन उन्होंने खालसा पंथ की स्थापना करते हुए पांच सिंहों को अमृतपान कराया था। इस दिन को सिख पंथ में खालसा सृजना दिवस के रूप में मनाया जाता है। बैसाखी के मौके पर लाखों श्रद्धालु स्वर्ण मंदिर पहुंचे। श्रद्धालुओं ने यहां पवित्र सरोवर में डुबकी लगाई और वाहेगुरुजी के समक्ष नतमस्तक हुए। इस दौरान श्रद्धालुओं ने गुरबाणी का श्रवण भी किया। श्रद्धालुओं ने इस मौके पर सिख पंथ की चढ़दी कला भी देखी।

09/04/2017 तिरंगे के फटने की जांच के लिए समिति गठित करने की मांग
अमृतसर त्न पंजाब में पाकिस्तान के साथ लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा अटारी पर निकाय विभाग द्वारा लगवाये गये देश के सबसे ऊंचा तिरंगा झंडे के बार बार फट जाने की जांच के लिए जांच समिति गठित किए जाने की मांग की गई है। अमृतसर के जिला उपायुक्त कमलदीप ङ्क्षसह ने गृह विभाग के मुख्य सचिव को पत्र लिख कर कहा है कि झंडे की स्थापना के एक महीने के भीतर ही यह चार बार फट चुका है। उन्होने लिखा है कि झंडे को फिर से ध्वजारोहण करने से पहले विशेषज्ञों से जांच करवाई जाए। श्री ङ्क्षसह ने बताया कि निकाय विभाग के नगर सुधार ट्रस्ट द्वारा पांच मार्च 2016 को 105 मीटर ऊँचा राष्ट्रीय झंडा लहराया गया था। इसका फ्लैग मुंबई की एक कंपनी मुम्बयी द्वारा स्पलाई किया जाता है जिस पर एक लाख खर्च होता है।

09/04/2017 मेघवाल भाजपा समारोह में भाग लेंगे
अमृतसरत्न भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर करवाए जा रहे समारोह में भाग लेने के लिए केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल यहां आ रहे हैं। भाजपा के जिला मीडिया सचिव संजय कुंद्रा ने बताया कि स्थापना दिवस के अवसर पर जिला कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में मनाया जा रहा है। जिसमें केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

09/04/2017 पुलिस के साथ जोड़े जाएं सामाजिक धार्मिक संगठन : चावला
अमृतसरत्न पंजाब की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री लक्ष्मीकांता चावला ने कहा है कि पंजाब सरकार की ओर से चलाए जा रहे नशे के खिलाफ अभियान को केवल पुलिस के भरोसे छोड़ दिया गया है जो कि सही नहीं है। इस अभियान की सफलता के लिए धार्मिक सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं को पुलिस के साथ जोड़ा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से नशे की रोकथाम के लिए जिलेवार कमेटियां बनाई जानी चाहिए। इसमें राजनीति से ऊपर उठकर सामाजिक व धार्मिक संगठनों को जोड़ा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने हाईकोर्ट के सेवानिवृत्त न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया है, जो अकाली सरकार में बनाए गए तथाकथित झूठे केसों की जांच करेगी। इससे जो लोग निर्दोष साबित होंगे उन्हें राहत मिलेगी। उन्होंने सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि वर्ष 2013-14 में नशे के विरुद्ध अभियान के दौरान भी बहुत से गरीब और बेकसूर नौजवानों को पुलिस ने पकड़ा था, उन पर भी विचार किया जाना चाहिए

06/04/2017 बाल शोषण रोकने के लिए संयुक्त रूप से कार्य करना चाहिए : सिंघल
अमृतसरत्न पंजाब के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त गौतम सिंघल ने कहा कि बाल शोषण से बच्चों की मानसिक स्थिति कमजोर हो जाती है तथा वे हीन-भावना के शिकार हो जाते हैं।बाल शोषण को रोकने के लिए सभी विभागों को एक साथ कार्य करना होगा।

05/04/2017 अभिनेता नहीं निभा सकते पंज ह्रश्वयारों का किरदार: अकाल तख्त
श्री अकाल तख्त के पांच तख्तों के जत्थेदारों ने आज अकाल तख्त साहब के सचिवालय में आयोजित बैठक में विभिन्न फैसले लिए जिनके अनुसार अभिनेता फिल्मों में पंज ह्रश्वयारों का किरदार नहीं निभा सकते। बैठक में फैसला किया गया कि फिल्मों में केवल वही लोग पंज ह्रश्वयारों का किरदार निभा सकते हैं जो सिख मर्यादा का पालन करने वाले सच्चे सिख हों।

05/04/2017 एचएसजीपीसी के प्रधान जगदीश ङ्क्षसह झींडा को मिली सजा
अमृतसरत्न हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के प्रधान जगदीश ङ्क्षसह झींडा ने आज श्री अकाल तख्त साहब के सचिवालय में हुई पांच ङ्क्षसह साहिबानों की बैठक में उपस्थित होकर क्षमा याचना की। झींडा की क्षमा याचना पर विचार करते हुए पांचों जत्थेदारों ने उन्हें गुरुद्वारा छेवीं पातशाही पनेसर कुरुक्षेत्र (हरियाणा) में एक अखंड पाठ करवाने तथा गुरुवाणी श्रवण करने, अपने हाथों से गुरुद्वारा की सेवा करने के पश्चात श्री हरमंदिर साहब अमृतसर में एक घंटा बर्तन साफ करने की सजा सुनाई है। झींडा को श्री अकाल तख्त साहब पर एक सौ एक रुपए की देग (कड़ाह प्रसाद) की सेवा कर क्षमा याचना की अरदास करवानी होगी।

05/04/2017 डेरा सच्चा सौदा से समर्थन मांगने वालों को अकाल तख्त पेश होने के आदेश
अमृतसरत्न अकाल तख्त के जत्थेदारों ने पंजाब विधान सभा चुनावों में सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम ङ्क्षसह का समर्थन लेने वाले सभी नेताओं को 17 अप्रैल को श्री अकाल तख्त के सचिवालय में पेश हो कर स्पष्टीकरण देने के लिए कहा है। पांच तख्तों के जत्थेदारों की आज संयुक्त बैठक श्री अकाल तख्त साहब के सचिवालय में आयोजित की गई जिसमें श्री अकाल तख्त के आदेश अनुसार शिरोमणी गुरूद्वारा प्रबंधक समिति द्वारा बनाई गई जांच समिति की रिपोर्ट पर विस्तार से विमर्श किया गया तथा डेरा सच्चा सौदा से समर्थन लेने के लिए दोषी ठहराए गए 84 लोगों को स्पष्टीकरण देने के लिए बुलाया गया है। इनमें शिरोमणी अकाली दल के 29, कांग्रेस के 14 और आम आदमी पार्टी का एक नेता शामिल है। इन नेताओं में मुख्य तौर पर अकाली दल के सिकंदर ङ्क्षसह मलूका, जनमेजा ङ्क्षसह सेखों, सुरजीत ङ्क्षसह रखड़ा और परङ्क्षमदर ङ्क्षसह ढींढसा, कांग्रेस की राङ्क्षजदर कौर भटठल और आम आदमी पार्टी के नङ्क्षरदर ङ्क्षसह शामिल है।

04/04/2017 धर्म विरोधी टिह्रश्वपणी करने पर गिरफ्तार हो प्रशांत भूषण: चावला
अमृतसरत्न पंजाब की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री लक्ष्मीकांता चालवा ने आज कहा कि भगवान श्रीकृष्ण के खिलाफ टिह्रश्वपणी करने के लिए प्रशांत भूषण को गिरफ्तार किया जाए। प्रो. चावला ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाए गए रोमियों दस्ते का विरोध करते हुए प्रशांत भूषण द्वारा श्रीकृष्ण के खिलाफ की गई टिह्रश्वपणी से दुनिया भर में बसे करोड़ों कृष्ण भक्तों की भावनाओं का ही नहीं, अपितु भारत की संस्कृति और आस्था का भी अपमान हुआ है।

27/03/2017 ब्यास नदी के किनारे 25 बम मिले
अमृतसरत्नपंजाब के तरनतारन जिले के धुन्दा गांव में ब्यास नदी के किनारे 25 बम मिले हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार धुन्दा गांव के एक किसान को ब्यास नदी के किनारे एक बम मिला। किसान ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां 25 बम बरामद किए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रहे है। बमों को निष्क्रिय करने के लिए बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि साल 1970 में सेना ने यहां कैम्प लगाया था और यह बम सेना के ही हो सकते हैं।


23/03/2017 निकाय विभाग के भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही
पंजाब के निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि निकाय विभाग के भ्रष्ट अधिकारियों तथा भ्रष्टाचार में संलिप्त अन्य लोगों पर सरकार स त कार्यवाही करेगी।विधानसभा चुनाव जीतने के पश्चात श्री सिद्ध आज यहां श्री दरबार साहिब में माथा टेकने आए थे। माथा टेकने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होने कहा कि निकाय विभाग में भ्रष्टाचार की बहुत शिकायतें आई हैं।