गुरदासपुर

16/05/2017 पत्नी की हत्या कर खुद दी जान
बहरामपुर(गुरदासपुर)त्न पंजाब के गुरदासपुर जिले के मल्लिया गांव में एक व्यक्ति ने अवैध संबंध के संदेह में पत्नी के सिर पर लोहे की रॉड से मार कर उसकी हत्या करने के बाद खुद भी फांसी का फंदा लगा लिया जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस अधीक्षक भूङ्क्षपदर जीत ङ्क्षसह विर्क ने यहां बताया कि मृतक जोङ्क्षगदर की जेब से मिले सूइसाइड नोट से पता चला है कि उसे पत्नी कुंती पर साढू काला के साथ अवैध सम्बंध होने का शक था तथा इसे लेकर दोनों के बीच मारपीट और मनमुटाव रहता था।

16/05/2017 बीएसएफ ने पाकिस्तानी घुसपैठिया को मारा
गुरदासपुरत्नसीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के गुरदासपुर जिले में बहरामपुर थानांतर्गत खुर्द सीमा चौकी के निकट भारतीय सीमा में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को आज सुबह मार गिराया। पुलिस ने बताया कि चौकी के निकट मुस्तैद बीएसएफ कर्मियों को तडक़े सीमा पार की तरफ कुछ संदिग्ध हलचल महसूस होने पर उन्होंने देखा कि सीमा पार से एक व्यक्ति भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने का प्रयास कर रहा है। बीएसएफ कर्मियों ने उसे ललकारा लेकिन जब वह नहीं रूका तो उन्होंने उस पर गोली दाग दी। जिससे घुसपैठिये की मौके पर ही मौत हो गई।


07/05/2017 कविता खन्ना को टिकट मिलने में कठिनाई
गुरदासपुर-पठानकोट उपचुनाव में अपनी जीत के प्रति आश्वस्त भाजपा के लिए उनके अपने ही गड्ढा खोद सकते हैं। कारण एक धड़ा जहां कविता खन्ना के लिए जमीन तैयार कर रहा है, तो दूसरा धड़ा खुद अपने लिए टिकट की जुगत लगा रहे हैं। करीब आधा दर्जन भाजपा नेता आसान तरीके से भाजपा की झोली में जाने वाली इस सीट की टिकट पाकर संसद पहुंचने को आतुर हैं।


04/05/2017 पठानकोट में 8 को होगा खन्ना का श्रद्धांजलि समारोह
सांसद स्व. विनोद खन्ना का आखिरी कार्यक्रम 8 मई को पठानकोट के गुरु करतार पैलेस में होगा। इसमें जाने-माने भजन गायक अनूप जलोटा अपने सुरों के माध्यम से खन्ना को श्रद्धांजलि देंगे। भाजपा की प्रदेश इकाई ने कार्यक्रम की तैयारी शुरू कर दी है। वहीं मुंबई के वर्ली स्थित नेहरू सेंटर के मैन ऑडिटोरियम में 3 मई को सेलीब्रेटिंग लाइफ मेमोरियल प्रोग्राम होने जा रहा है।

26/03/2017 गुरदासपुर जेल की स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण मे
पंजाब के सीमावर्ती गुरदासपुर जिला की सेंट्रल जेल की स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जेल में कैदियों ने कल जमकर बवाल मचाया तथा जेल कर्मियों की पिटाई कर दी। कैदियों ने जेल में जमकर तोडफ़ोड़ की और अस्पताल सहित परिसर के भीतर गैस सिलेंडरों तथा बिस्तरों को भी आग लगा दी जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण बन गयी।


http://buypropeciaonlinecheap.com/