healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
लुधियाना

14/05/2017 किराना स्टोर चलाने वाले की बेटी ने किया टॉप
लुधियानात्न पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने मार्च में ली गई 12वीं की वार्षिक परीक्षाओं का रिजल्ट घोषित कर दिया है। टॉप तीन में लड़कियों ने बाजी मारी है। लुधियाना की अमीषा अरोड़ा ने पहला स्थान, प्रभजोत जोशी ने दूसरा तथा गुरदासपुर की रिया ने तीसरा स्थान हासिल किया। कुल रिजल्ट 65.33 फीसदी रहा है। टॉप करने वाली अमीषा के पिता रविंदर अरोड़ा लुधियाना में किराना स्टोर चलाते हैं और मां मीनू अरोड़ा हाउस वाइफ हैं। पिता ने कहा कि उनकी बेटी उनके सिर का ताज है। अमीषा अरोड़ा 98.44फीसदी अंक हासिल कर अव्वल रही हैं। अमीषा ने कॉमर्स स्ट्रीम में टॉप किया है। उसने कहा उसकी सफलता के पीछे उनके माता-पिता और अध्यापकों का योगदान है। मैंने काफी मेहनत की थी।

30/04/2017 पत्नी के चरित्र पर था शक हत्या कर दी
लुधियाना/जगराओं त्न गांव गालिब रणसिंह में एक शराबी पति ने पत्नी का पीट-पीटकर कत्ल कर दिया। कत्ल के बाद पति फरार हो गया। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए एक विशेष टीम गठित कर दी है। सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम में पता चला कि महिला के शरीर पर डंडे की चोटों के निशान भी थे। गांव गालिब रणसिंह में दिनेश कुमार पुत्र गंगा राम, पत्नी जय माला, मां लज्जावती और तीन बच्चों के साथ रहता था। लज्जावती ने बताया कि आरोपी दिनेश पत्नी जय माला पर पहले दिन से शक करता था। इसके चलते दोनों में रोजाना लड़ाई होती थी। लज्जावती दोनों के झगड़े से तंग आकर गांव में ही अपने दूसरे बेटे के घर चली गई। तीनों बच्चे जय माला के पास सो रहे थे। सुबह आकर लज्जावती ने देखा तो जय माला की लाश बिस्तर पर पड़ी थी। बहू की लाश को देखकर उन्होंने शोर मचाया। लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। डीएसपी कंवरपाल सिंह बाजवा का कहना है कि पुलिस ने थाना सदर में आरोपी दिनेश पर मामला दर्ज कर लिया है।

30/04/2017 लुधियाना की कॉटन फैक्ट्री में आग
लुधियानात्न बस्ती जोदेवाल के पास आरएन कपूर कॉटन फैक्टरी में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। हालांकि आगजनि की इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

27/04/2017 गोदाम में आग, तीन लोग जिंदा जले
लुधियानात्न लुधियाना की इंडस्ट्रियल एरिया में मध्यरात्रि पारस फेबरिक गोदाम में भयानक आग लग गई। जिसमें एक परिवार के 3 लोग जिंदा जल गए। एक महिला को बचा लिया गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर पहुंची दमकल की गाडिय़ों ने कड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पाने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार रात करीब 1 बजे रुई के गोदाम में शॉट सर्किट होने से आग लग गई। उस दौरान गोदाम की छत पर एक नेपाली परिवार सो रहा था। आग की लपटे ज्यादा तेज होने के कारण वह उसके शिकार हो गए। जिसमें पिता मान बहादुर, 20 वर्षीय बेटा कृष्ण, लडक़ी 12 वर्षीय आग की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि महिला खीमा (35 वर्षीय) को बचा लिया गया है। बता दें कि यह नेपाली परिवार नेपाल से लुधियाना में काम करने के लिए आए हुए थे, और फैक्ट्री में ही रहते थे। आग वजह से कितना नुक्सान हुआ है अभी तक यह पता नहीं लग पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

24/04/2017 पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो सीपी से की इंसाफ की मांग
लुधियानात्नप्रताप चौक में साइड दे पाने के कारण कार ड्राइवर की ओर से बाइक सवार निशांत सिंह से मारपीट के मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। जख्मी निशांत सिंह ने बताया कि वह शनिवार को 3 बार थाने गए, लेकिन वहां कार्रवाई की जगह राजीनामा करवाने की कोशिश की गई। फोन कर विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के ऑफिस भी बातचीत के लिए बुलाया गया था, लेकिन वहां भी समझौते की बात पर वह विधायक से बात किए बिना वापस गए। इसके बाद पुलिस कमिश्नर को मैसेज कर मामले की जानकारी दी। सीपी के आदेशों के बाद थाना शिमलापुरी एसएचओ सुरिंदर कुमार ने उन्हें फोन कर थाने बुलाया और उनके साथ घटनास्थल का मुआयना किया। फिर एसएचओ ने एरिया चौकी आत्म पार्क में आने की बात कही। पुलिस ने दूसरे पक्ष के लोगों को फोन कर थाने बुलाया। वहां भी दूसरे पक्ष ने राजीनामे का दबाव बनाया। लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद एसएचओ ने एडीसीपी-2 को मिलकर कार्रवाई करवाने की बात कही। निशांत का आरोप है कि राजनीतिक दबाव के कारण उनकी कार्रवाई नहीं हो रही।

23/04/2017 कबूतरबाजी मामले में महिला को दो साल की सजा
लुधियानात्न करीब साढ़े पांच साल पुराने कबूतरबाजी के मामले में आरोपी रुपिंदर कौर को दोष सिद्ध होने पर दो साल की सजा सुनाई गई। ज्युडीशियल मजिस्ट्रेट वरिंदर कुमार की अदालत ने दोषी पर तीन हजार रुपये जुर्माना भी किया। वैसे इस मामले में दोषी महिला का पति भी परमिंदर सिंह भी आरोपी थी,

23/04/2017 लाठीचार्ज के बाद पथराव हुआ तो भागी पुलिस
लुधियानात्न जमालपुर में मेट्रो रोड पर सरकारी जमीन पर इंक्रोचमेंट मामले की 28 अप्रैल को हाईकोर्ट में सुनवाई है। कोर्ट की फटकार से बचने के लिए आधी अधूरी तैयारी के साथ निगम और पुलिस टीम करीब 2500 झुग्गियां तोडऩे पहुंच गई। 150 झुग्गियां तोडऩे का टारगेट था। टीम अभी 72 ही तोड़ पाई थी कि करीब 500 लोग विरोध में उतर आए।


11/04/2017 दो दिवसीय कल्चरल प्रोग्राम का आयोजन हुआ
श्री जी.के. चठ्रथ मेमोरियल लीगल एंड कल्चरल फ़ेशन 'एस्ट्राइया -017' को युनिवेर्सिटी इंस्टीटूट ऑफ लॉज़, पंजाब यूनिवर्सिटी रीजनल सेंटर के विश्वविद्यालय संस्थानों में कल आयोजित किया गया। न्याय की ग्रीक देवी के नाम पर, दो दिवसीय आयोजन कानून और व्यवस्था की भावना को मनाता है। कार्यक्रम के पहले दिन में विद्यार्थियों के लिए आयोजित विभिन्न प्रकार की आकर्षक घटनाएं देखी गईं। पूरे राज्य में 200 छात्रों ने विभिन्न कॉलेजों और संस्थानों से भाग लिया।


31/03/2017 कैह्रश्वटन सरकार में नहीं घटे कलेक्टर रेट
राज्य में कैह्रश्वटन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार में प्रॉपर्टी सस्ती होने से घर खरीदने व कारोबार चलने की उम्मीद लगाए बैठे लोगों के लिए बड़ा झटका है। प्रशासन ने फाइनेंशियल ईयर 2017-18 के लिए तय किए कॉमर्शियल, रिहायशी, इंडस्ट्री और खेतीबाड़ी जमीनों के कलेक्टर रेट्स में कोई कमी नहीं की है। पिछले साल के बराबर ही रेट तय कर अब जिले के लोगों से दो दिन में एतराज मांगे हैं।

28/03/2017 पंजाब विधानसभा का स्पीकर चुने जाने पर राणा के.पी को दीवान व औलख ने दी बधाई
पंजाब कांग्रेस महासचिव पवन दीवान व इंडियन ओवरसीज कांग्रेस कनाडा के अध्यक्ष अमरप्रीत सिंह औलख ने पंजाब विधानसभा का स्पीकर चुने जाने पर राणा के.पी सिंह को बधाई दी है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि श्री आनंदपुर साहिब से विधायक राणा के.पी सिंह पंजाब विधानसभा में राज्य के भविष्य के हित में महत्वपूर्ण मुद्दों पर बिलों का पास होना यकीनी बनाएंगे।


27/03/2017 एशियन्स ने किया बीसवां फ्री एस्ट्रो मेडिको कैंप आयोजित
लुधियाना -26 मार्च (अजय पाहवा) एशियन एस्ट्रोलॉजर्स एवं शक्ति नगर वेलफेयर सोसाइटी द्वारा वरिष्ठ संरक्षक अशोक धीर के निर्देशन में बीसवां फ्री एस्ट्रो मेडिको कैंप शक्ति नगर के कम्युनिटी सेंटर में आयोजित किया गया . इसका उद्घाटन विधायक भारत भूषण आशु ने किया जबकि पुरस्कार वितरण विधायक कुलदीप सिंह वैद ने किया.

27/03/2017 लुधियाना साइड जीटी रोड पर धरना
जगराओं त्न प्राइवेट स्कूलों के प्रबंधकों की ओर से मन मर्जी से दाखिला फीस की बढ़ोतरी, वर्दी और पुस्तकें एक दुकान से खरीद करने के निर्देश जारी करने से खफा बच्चों के अभिभावकों व प्राईवेट स्कूलों के खिलाफ बनाई गई एक्शन कमेटी के नेता कंवलजीत खन्ना के नेतृत्व में शनिवार को लुधियाना साइड जीटी रोड पर सेकर्ड हार्ट स्कूल के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया।