पटियाला

27/07/2017 रेलवे स्टेशन पर टैक्स माफिया ने ट्रेन के गार्ड को धमकाकर उतरवाया माल
अमृतसर टैक्स माफिया ने मंगलवार को गुंडागर्दी की सारी हदें पार कर दी। टैक्स माफिया के कारिंदों ने अमृतसर रही आम्रपाली एक्सप्रेस (15707) ट्रेन के गार्ड महिंदर कुमार को गन ह्रश्ववाइंट पर रख जालंधर में जबरन माल उतरवा लिया।

27/07/2017 राष्ट्रपति ने कै ह्रश्वटन अमरिंदर सिंह से दुख सांझा किया
पटियाला राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेतली ने आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैह्रश्वटन अमरिंदर सिंह को फोन करके राजमाता मोहिन्द्र कोैर के देहांत पर संवेदना व्यक्त की। राष्ट्रपति ने कैह्रश्वटन अमरिंदर सिंह से दिली हमदर्दी व्यक्त करते हुये कहा कि वह इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ खड़े है।

26/06/2017 दस्तगीर 11वीं वाले पीर पर उर्स मनाया
पटियालात्न गोंसलाजम दस्तगीर 11वीं वाले पीर की दरगाह पर सालाना उर्स कराया गया।विजय कुमार कूका पहुंचे। चादर की रस्म अदा की। इस बाद कव्वालियों का आयोजन किया गया। यहां पह्रश्वपी प्रधान, दीप कुमार, चरनजीत कुमार, राजिंदर, मुकेश, अवतार सिंह, लक्की बागड़ी, विजय बागड़ी, इकबाल सिंह, मनशीक गर्ग उपस्थित रहे। दस्तगीर 11वीं वाले पीर पर सालाना उर्स मनाया।

14/06/2017 बेखौफ होकर करें अमरनाथ यात्रा, सुरक्षा हम करेंगे : निर्मल सिंह
पटियालात्न भाजपा नेता और जम्मू-कश्मीर के उप-मुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने कहा कि पवित्र अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हुए हैं। इसलिए देशवासी बाबा बर्फानी के दर्शन बेखौफ होकर करें, सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है। सिंह मोदी सरकार का 3 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करने के लिए यहां आए हैं। सर्किट हाऊस में उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए जहां मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया, वहीं साफ किया कि जम्मू-कश्मीर में पिछले 3 सालों में हालात बेहतर हुए हैं। उन्होंने कहा- जहां तक अमरनाथ यात्रा का सवाल है, उसके लिए इस बार अलग से सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। इसके अलावा अमरनाथ यात्रा के लिए सुरक्षा के लिए 3 लेयर बनाई गई हैं, पर्वतों की चोटियों पर आर्मी तैनात रहेगी, बीच में पैरा-मिलिट्री फोर्स और नीचे सडक़ों पर जम्मू-कश्मीर पुलिस तैनात रहेगी। उन्होंने बताया कि पिछली बार वाली जगह पर एक कंपनी फोर्स अलग से लगा दी गई है।

01/06/2017 पंजाब करेगी फेडरेशन कप की मेजबानी
पंजाब के पटियाला में गुरुवार से शुरू हो रही 21वीं फेडरेशन कप सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में देश के लगभग 700 एथलीट हिस्सा लेंगे। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) की ओर से आयोजित इस चैंपियनशिप में भाग लेने वाले एथलीटों के पास इस चैंपियनशिप से छह से नौ जुलाई तक भुवनेश्वर में होने वाली आगामी एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए कवालीफाई करने का मौका होगा।