गन्नौर

06/04/2018 अवैध रूप से रेत से भरे ट्रैक्टर -ट्राली का काटा चालान
गन्नौर नगरपालिका द्वारा अवैध रूप से नगरपालिका रोड पर माडल स्कूल के पास रेत से भरे ट्रैक्टर का चलाना काटा गया। नगरपालिका भवन निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि नगरपालिका के पास कई दिनों पहले शिकायत आई थी कि मॉडल सस्कृति स्कूल के पास हर रोज रेत से भरा ट्रैक्टर खडा होता है जो लोगों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। उसी पर कार्रवाई करते हुए रेत से भरे ट्रैक्टर को नगरपालिका में लाया गया और जर्माने के बाद छोड दिया गया। यहां बतादें कि ट्रैक्टर ट्रॉलियों में प्रतिबंध के बाद भी रेत ढोकर प्रशासन के आदेश की अवहेलना की जा रही है ये अलग बात है कि बड़ी संख्या में क्षेत्र में पत्थर, मिट्टी व रेत आदि सामग्री ढोने का काम कर रहे ट्रैक्टर ट्रॉलियों का प्रयोग किया जा रहा है।

14/10/2017 फतेहपुर के युवक की कुराड़ में गर्दन काट कर हत्या
गन्नौर उपमंडल के गांव कुराड़ में फतेहपुर के एक युवक की गर्दन काट कर हत्या कर दी गई। देर रात शव की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना मुरथल पुलिस ने युवक के पास से मिले मोबाइल से उसकी पहचान की। युवक की पहचान फतेहपुर निवासी बिजेंद्र के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों ने गांव कुराड़ में विवाहित उसकी बुआ की लडक़ी के पति पर हत्या का आरोप लगाया है।


06/10/2017 तप, त्याग और कोमल ह्दय से विख्यात थे आदि कवि: राजीव जैन
गन्नौर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया विभाग प्रमुख राजीव जैन ने कहा कि भगवान राम के चरित्र की जीवंत रचना करने वाले महर्षि वाल्मीकि बडे दयालु और दूसरों के दुखों को अपना दुख समझने वाले इंसान थे। अपने तप, त्याग और कोमल ह्दय के कारण आदिकवि के तौर पर विख्यात महर्षि वाल्मीकि की रचनाएं वर्तमान में भी व्यवहारिक है।

01/10/2017 लाइनमैन की लापरवाही, करंट से झुलसा कर्मचारी
गन्नौर ग विद्युत निगम के लाइनमैन की लापरवाही की वजह से दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी करंट से झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल कर्मचारी को इलाज के लिए तुरंत खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।