फतेहाबाद

23/04/2017 बजट खर्च को लेकर जिला परिषदें फैसला लेंगी : बराला
हरियाणाा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष सुभाष बराला ने आज कहा कि राज्य सरकार ने पंचायती राज संस्थाओं को मजबूत बनाने की दिशा में अह्म निर्णय लिया है जिसके तहत सरकार की ओर से जारी बजट खर्च को लेकर अब जिला परिषदें स्वयं फैसला लेंगी।

21/03/2017 संवेदनशील जगहों की कवरेज पर पत्रकारों को मिलेंगे बॉडी प्रोटेक्टर
हरियाणा के पुलिस महानिदेशक के.पी. ङ्क्षसह ने आज कहा है कि राज्य में संवेदनशील जगहों की कवरेज के दौरान पत्रकारों की सुरक्षा के लिये उन्हें बॉडी प्रोटेक्टर और हैलमेट उपलब्ध कराये जाएंगे। फतेहाबाद जिले के ढाणी गोपाल चौक के निकट असामाजिक तत्वों के हमले में घायल मीडियाकर्मियों और पुलिसकर्मियों का हाल जानने के लिये सिविल अस्पताल पहुंचे श्री ङ्क्षसह ने मीडिया से बातचीत में यह जानकारी दी।

21/03/2017 थानों/लाईन्स में लगेंगे कूलर
फतेहाबादत्न हरियाणा के पुलिस महानिदेशक के.पी. ङ्क्षसह ने आज कहा कि राज्य के सभी थानों और पुलिस लाईन्स में 15 अप्रैल से पहले कूलर, रिवर्स ऑसमोसिस प्रणाली के साथ वॉटर कूलर, 62 इंच की एलईडी स्क्रीन, कालीन और बैड जैसी सभी मूल सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। डॉ. ङ्क्षसह ने यहां पुलिस और सुरक्षा बलों के जवानों को सम्बोधित करते हुये यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सरकार और पुलिस विभाग पुलिसकर्मियों के कल्याणा और इन्हें सभी मूलभूत और बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिये प्रतिबद्ध है।

03/11/2016 पीएम ने दिया खाली झोली का तोहफा : दौलतपुरिया
स्थानीय इनेलो विधायक बलवान दौलतपुरिया ने स्वर्ण जयंती उपलक्ष्य में सरकार द्वारा आयोजित गुरुग्राम कार्यक्रम को पूरी तरह से सरकारी खजाने का दुरुपयोग व सीधे तौर पर प्रदेश की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करार दिया। दौलतपुरिया ने कहा सीएम की हरियाणा के गंभीर मुद्दों के प्रति बेरुखी ही कहेंगे जो कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पहुंचने उपरांत भी हरियाणा को विकास के नये आयाम स्थापित करने के लिए कुछ नहीं मिला।


Propecia is considered as one of the best medication for treating hair loss in men. Men are advised to order this hair loss drug from a renowned Canadian pharmacy, which provides Propecia fast delivery option, and with the help of their quick mail service, men can easily get hold of the drug in quick time to start their hair loss treatment.