Breaking News
पाकिस्‍तान के दो सैनिकों को भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया सफेद झंडा दिखाकर ले गए शव  |  टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।  |  बागी 3 में वापस आई श्रद्धा कपूर  |  गुरुग्राम विवि का मलेशिया की एआईएमएसटी के साथ एमओयू  |  ब्राह्मण समाज के बाद पंजाबी समाज ने विधायक अग्रवाल को दिया आशीर्वाद  |  सीग्राम के रॉयल स्टैग ने बुमराह को बनाया ब्रांड एंबेसेडर  |  सलवान पब्लिक स्कूल ने उत्साह के साथ मनाया हिंदी दिवस  |  समाजसेवी नवीन गोयल हर एक रेहड़ी वाले को देंगे डस्टबिन मिलेनियम सिटी की सडक़ों पर नजर नहीं आएंगे फलों के छिलके और गंदगी  |  
फतेहाबाद

23/07/2019 बराला ने किया घग्घर नदी के बढ़ते जलस्तर का मुआयना
फतेहाबाद/चंडीगढ़ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने फतेहाबाद जिले के जाखल क्षेत्र के आस पास के गाँवों से होकर गुजर रही बरसाती नदी घग्घर के बढ़ते जलस्तर का मुआयना किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने घग्घर के किनारे बसे कई गांवों का दौरा किया और वहाँ घग्घर की स्थिति का जायजा लिया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने ग्रामीणों से मुलाकात की और घग्घर के पानी से हो रही समस्याओं के बारे में मौके पर ही अधिकारियों को बुलाकर आवशयक दिशा निर्देश दिए।


17/05/2019 गरीब-उत्थान कार्यक्रमों ने बनाए रखा ‘मोदी लहर’
गुरुग्राम लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद हरियाणा में वोटिंग पैटर्न और मत-प्रतिशत को लेकर लोगों व राजनीतिक विश्लेषकों के बीच मत्था-पच्ची जारी है। वैसे, जबतक मतगणना संपन्न नहीं होती, तबतक जीत का आकलन और सीट-समीकरण पर राजनीतिक वाद-विवाद सामने आते ही रहेंगे।


09/05/2019 कांग्रेस के लोग प्रेम का नकाब पहनकर मुझे गालियां देते है
फतेहाबाद/कुरुक्षेत्र प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को हरियाणा में भाजपा उम्मीदवारों के लिए दो रैलियों को संबोधित किया। जहां फतेहाबाद की विजय संकल्प रैली में मोदी ने राष्ट्र रक्षा के लिए दिखाए गए साहस और भ्रष्टाचार करने वालों को जेल के द्वार से जेल के अंदर पहुंचाने का संकल्प जाहिर किया वहीं कुरुक्षेत्र की रैली में अपना भावुक और पीडित चेहरा दिखाया।


13/04/2019 सिरसा लोकसभा इनेलो के गढ़ में गरजे सीएम मनोहर लाल खट्टर रोड शो के जरिए दिखाई अपनी ताकत
फतेहाबाद के टोहाना में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जमकर गरजे। यह लोकसभा क्षेत्र इनेलो का गढ़ माना जाता है। सीएम ने इनेलो के गढ़ में अपनी ताकत दिखाकर यह बता दिया कि भाजपा के सामने कोई टिक नहीं पाएगा। भीड़ ने भी सीएम की मंशा को भांपकर कह दिया कि इनेलो का मिथक अब टूट जाएगा। सिरसा लोकसभा को इनेलो का गढ़ नहीं रहने देगी भाजपा: सिरसा लोकसभा इनेलो का गढ़ माना जाता है।


09/04/2019 कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत भाजपा पुन: सत्ता में आएगी : विश्वास सारंग
फतेहाबाद कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही भाजपा दुसरी बार केंद्र की सत्ता में आएगी। यह बात हरियाणा लोकसभा चुनाव के सहप्रभारी विश्वास सारंग ने कही। सारंग सोमवार को सिरसा लोकसभा के अंतर्गत स्थित फतेहाबाद , टोहाना व रतिया विधानसभाओं के पन्ना प्रमुखों के सम्मेलनों को बतौर अध्यक्ष संबोधित कर रहे थे।


03/04/2019 सिलाई कढ़ाई प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न, महिलाओं को मशीन सहित दिया अन्य सामान
समालखा जिला युवा विकास संगठन द्वारा उषा इंटरनेशनल कंपनी के सहयोग से संस्कारम सेवा आश्रम जाठल रोड सौंधापुर पानीपत में चलाया जा रहा सात दिवसीय परंपरागत सिलाई-कढ़ाई प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन हो गया। इस दौरान मुख्यातिथि कमलेश गुलाटी मौजूद रही तथा अध्यक्षता संगठन वरिष्ठ उप प्रधान जगमोहन सिंह मछौंडा ने की।


31/10/2018 हवा-हवाई सीएम हैं खट्टर : केजरीवाल
फतेहाबादत्नदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को हवाई जहाज से नीचे उतरकर जमीन पर काम करने की सलाह दी है। हिसार जिले के चानौत गांव और फतेहाबाद में जनसभाओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने खट्टर को हवा-हवाई सीएम बताया।

23/04/2017 बजट खर्च को लेकर जिला परिषदें फैसला लेंगी : बराला
हरियाणाा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष सुभाष बराला ने आज कहा कि राज्य सरकार ने पंचायती राज संस्थाओं को मजबूत बनाने की दिशा में अह्म निर्णय लिया है जिसके तहत सरकार की ओर से जारी बजट खर्च को लेकर अब जिला परिषदें स्वयं फैसला लेंगी।

21/03/2017 संवेदनशील जगहों की कवरेज पर पत्रकारों को मिलेंगे बॉडी प्रोटेक्टर
हरियाणा के पुलिस महानिदेशक के.पी. ङ्क्षसह ने आज कहा है कि राज्य में संवेदनशील जगहों की कवरेज के दौरान पत्रकारों की सुरक्षा के लिये उन्हें बॉडी प्रोटेक्टर और हैलमेट उपलब्ध कराये जाएंगे। फतेहाबाद जिले के ढाणी गोपाल चौक के निकट असामाजिक तत्वों के हमले में घायल मीडियाकर्मियों और पुलिसकर्मियों का हाल जानने के लिये सिविल अस्पताल पहुंचे श्री ङ्क्षसह ने मीडिया से बातचीत में यह जानकारी दी।

21/03/2017 थानों/लाईन्स में लगेंगे कूलर
फतेहाबादत्न हरियाणा के पुलिस महानिदेशक के.पी. ङ्क्षसह ने आज कहा कि राज्य के सभी थानों और पुलिस लाईन्स में 15 अप्रैल से पहले कूलर, रिवर्स ऑसमोसिस प्रणाली के साथ वॉटर कूलर, 62 इंच की एलईडी स्क्रीन, कालीन और बैड जैसी सभी मूल सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। डॉ. ङ्क्षसह ने यहां पुलिस और सुरक्षा बलों के जवानों को सम्बोधित करते हुये यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सरकार और पुलिस विभाग पुलिसकर्मियों के कल्याणा और इन्हें सभी मूलभूत और बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिये प्रतिबद्ध है।

03/11/2016 पीएम ने दिया खाली झोली का तोहफा : दौलतपुरिया
स्थानीय इनेलो विधायक बलवान दौलतपुरिया ने स्वर्ण जयंती उपलक्ष्य में सरकार द्वारा आयोजित गुरुग्राम कार्यक्रम को पूरी तरह से सरकारी खजाने का दुरुपयोग व सीधे तौर पर प्रदेश की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करार दिया। दौलतपुरिया ने कहा सीएम की हरियाणा के गंभीर मुद्दों के प्रति बेरुखी ही कहेंगे जो कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पहुंचने उपरांत भी हरियाणा को विकास के नये आयाम स्थापित करने के लिए कुछ नहीं मिला।