गुडगाँव

16/01/2019 बुजुर्गों का सम्मान भारतीय संस्कृति का अहम हिस्सा : उमेश अग्रवाल
गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि घर-समाज में बुजुर्गों का सम्मान भारतीय संस्कृ ति का अहम हिस्सा है। जिस समाज में बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर उनका मार्गदर्शन नहीं लिया जाता उस समाज का दिशा से भटकने की संभावना बनी रहती है।


16/01/2019 गौशालाओं में सौर ऊर्जा ह्रश्वलांट स्थापित किए जाएंगे : मंगला
गुरुग्राम हरियाणा गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष भानी राम मंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री गौशाला जगमग योजना के अंतर्गत गौशालाओं में सौर ऊर्जा ह्रश्वलांट स्थापित किए जाएंगे। इस योजना के अंतर्गत गौ सेवा आयोग द्वारा 90 प्रतिशत सहायता राशि गौशाला को दी जाएगी। हरियाणा देश का पहला ऐसा राज्य होगा जहां प्रत्येक गौशाला में बिजली सोलर ह्रश्वलांट द्वारा आएगी। इसके अतिरिक्त गौशलाओं में 1000 यूनिट तक 2 रूपए प्रति यूनिट की दर से तथा इससे ज्यादा यूनिट पर कामर्शियल की बजाय डोमेस्टिक दर से बिजली का शुल्क लिया जाएगा। वे आज गुरूग्राम के लोक निर्माण विश्रामगृह में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।


16/01/2019 हरियाणा के वित्त मंत्री कैह्रश्वटन अभिमन्यू ने कहा साईबर सिक्योरिटी पोर्टल शुरू करने वाला पहला प्रांत
गुरुग्राम साइबर सिक्योरिटी के लिए टोलफ्र ी नंबर तथा साईबर सिक्योरिटी पोर्टल शुरू करने वाला हरियाणा देश का पहला प्रांत बन गया है। ये दोनो सुविधाएं आज हरियाणा के वितमंत्री कैह्रश्वटन अभिमन्यू द्वारा गुरूग्राम के हारट्रोन कैंपस में डिजीटल इनोवेशन तथा साईबर सिक्योरिटी पर आयोजित राष्ट्रीय समिट में लांच की गई।


13/01/2019 गुरुग्राम विश्वविद्यालय में मनाई गई स्वामी विवेकानंद जयंती
गुरुग्राम गुरुग्राम विश्वविद्यालय में स्वामी विवेकानंद जी की जयंती के अवसर पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों को स्वामी विवेकानंद के जीवन से प्रेरणा लेना और युवाओं को जागृत करना रहा। कार्यक्रम में माननीय कुलपति डॉ. मार्कण्डेय आहूजा जी ने स्वामी विवेकानंद के अध्यात्म जीवन से लेकर उनकी विश्व शांत व समरसता की कामनाओं पर व्याख्यान दिया। माननीय कुलपति डॉ. मार्कण्डेय आहूजा जी ने कहा कि स्वामी हमेशा कहा करते थे कि अगर उन्हें 100 फीसदी आत्म शुद्धि वाला नागरिक मिल जाये तो वे पूरे विश्व में क्रांति ला दे।


13/01/2019 द्वारका एक्सप्रेस-वे के आंदोलनकारियों का समर्थन भूख हड़ताल समाप्त
गुरुग्राम द्वारका एक्सप्रेस-वे का निर्माण पूरा करने तथा नेशनल हाईवे-8 से खेडकादौला टोल ह्रश्वलाजा हटाने की मांग को लेकर गुरूवार से द्वारका एक्सप्रेस-वे के खेडकादौला पर भूख हड़ताल पर बैठे आंदोलनकारियों का अनशन शनिवार को नव जन चेतना मंच के वशिष्ठ कुमार गोयल और स्वराज इंडिया के संस्थापक अध्यक्ष योगेन्द्र यादव ने अपनी टीम के साथ पहुंच कर समाप्त कराया तथा यह भरोसा दिलाया कि मांगें पूरी नहीं होने तक वे उनके आंदोलन में बढ़-चढ़ कर भाग लेंगे। इस मौके पर 11 कुंडीय महायज्ञ का भी आयोजन किया गया जिसमें करीब 500 लोगों ने भाग लिया।


13/01/2019 निहारिका परमार ग्रुप ए से और श्रीन डेम्ब्ला ग्रुप बी को पहनाया गया मिस इंडिया कर्वी 2019 का ताज
गुरुग्राम निहारिका परमार ग्रुप ए से और श्रीन डेम्ब्ला ग्रुप बी से प्रथम मिस इंडिया कर्वी 2019 को ताज पहनाया गया। 12 जनवरी, गुरूग्राम में आयोजित ग्रैंड फिनाले, ग्लैमर गुडग़ांव द्वारा आयोजित पेजेंट का पहला संस्करण था और यह ब्रेस्ट कैंसर की जागरूकता पर भी केंद्रित था।


12/01/2019 जीवन के लिए वरदान है इलैक्ट्रोहोमयोपैथी: जीएल शर्मा
गुरुग्राम डॉ. काउंट सीजर मैटी की 210वीं जयंती पर कृपाल विकास समिति द्वारा संचालित आयुष्मान मैडिकल इंस्टीट्यूट ऑफ इलैक्ट्रोपैथी एंड हास्पिटल अमर कालोनी, गुरुग्राम में शुक्रवार को आयोजित विशाल इलैक्ट्रोपैथी प्रदर्शनी में इलैक्ट्रोपैथी के बारे में आम नगारिकों को जानकारी देने के साथ पेड़ पौधों से इलैक्ट्रोहोम्योपैथी दवाएं बनाने के बारे में विस्तारपूर्वक बताया गया। वहीं वक्ताओं और इलेक्ट्रोपैथी से जुड़े लोगों ने इस पद्धति पर प्रकाश डाला।


12/01/2019 कैह्रश्वटन अजय सिंह यादव ने किया डायरेक्टरी का विमोचन
गुरुग्राम उद्योग एसोसिएशन ने उद्दोग विहार स्थित अपने कार्यालय में डायरेक्टरी का विमोचन पूर्व मंत्री कैह्रश्वटन अजय सिंह यादव द्वारा करवाया। इस मौके पर कैह्रश्वटन अजय सिंह ने बताया कि इस डायरेक्टररी में उद्दोग जगत से जुड़ी हुई बहुत सी जानकारी लोगों को मिल सकेगीं। उद्दोग जगत के फोन नम्बर, किस बिल्डिंग में क्या काम हो रहा है और उद्दोग जगत से जुड़े लोगों की जानकारी भी इस डायरेक्टरी से ले सकते हैं। इस प्रकार यह बहुत ही लाभदायिक है। यादव ने कहा कि उद्दोग एसोसिएश की तरफ से यह 19वां स्ंस्करण है। पहली बार इस डायरेक्टरी का विमोचन सन 2000 में किया गया था और तभी से हर वर्ष डायरेक्टरी निकाली जाती है। मैं इसके लिए गुडग़ांव उद्दोग एसोसिएशन को बधाई देता हूं और आशा करता हंू आगे भी ये इसी तरह कार्य करते रहें। इस मौके पर गुडग़ांव उद्दोग एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण यादव, दिनेश यादव उपाध्यक्ष, महासचिव राजीव मेहरा, ज्वाईंट सचिव, आईएमए के प्रदेश सचिव डा. अनिल हंस, उद्दोग विहार ओद्दोगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष अनीमेश सेक्सेना, ए पी जैन, के के कपूर, संजय केरिया, ओबीसी सैल के जिलाध्यक्ष लाल सिंह यादव, पूर्वांचल एकता मंच के अध्यक्ष सत्येंद्र इत्यादि मौजूद रहे।


12/01/2019 आरक्षण के साथ नौकरियां भी दे सरकार तभी फायदा : वशिष्ठ गोयल
गुरुग्राम नव जन चेतना मंच के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल ने केंद्रीय सरकार द्वारा आर्थिक रूप से कमजोर लोगो को दिये गए आरक्षण का जहाँ स्वागत किया वही ये सवाल भी उठाया कि इस चुनावी वायदे का लोगों को फायदा तभी होगा कि जब नौकरियों के अवसर भी होंगें।


12/01/2019 सभी वार्डों में नोडल आधिकारी नियुक्त सडक़ों-फुटपाथों पर अतिक्रमण के खिलाफ निगम की कार्रवाई जारी
गुरूग्राम नगर निगम गुरूग्राम द्वारा सडक़ों तथा फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए वृहद स्तर पर विशेष अभियान की शुरूआत की गई है। अभियान के तहत सभी 35 वार्डों में अलग-अलग नोडल अधिकारियों की नियुक्ति करते हुए 35 टीमों का गठन किया गया है।


10/01/2019 हील टोक्यो भारत में नि:शुल्क हीलिंग केंद्र खोलेगा
गुरुग्राम टोक्यो के एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित योग विशेषज्ञ, ने भारत में हीलिंग ( स्वस्थ्य लाभ उपचार) केंद्र स्थापित करने का संकल्प लिया है। इन केंद्रों में योग व ध्यान की मुफ्त सेवा दी जाएगी। नूपुर जो अपने योग और ध्यान तकनीकों के साथ जादू बिखेरते हैं, ने हाल ही भारत के दौरे पर थी। इस दौरान उन्होंने निकट से गरीबों के मानसिक और शारीरिक कष्टों का अनुभव किया। हम जल्द ही भारत में हील टोक्यो का भारतीय अध्याय रखेंगे और यहाँ देश भर में हीलिंग केंद्र स्थापित करेंगे। हम योगियों की एक टीम तैयार करने की भी योजना बना रहे हैं जो हीलिंग संदेश फैलाएगी और अधिक से अधिक लोगों को स्वस्थ और आत्मविश्वासी बनाएगी, नूपुर ने कहा।


10/01/2019 जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने अप्रवासी भारतीयों को दी सलाह वोट बनवाने के लिए फार्म-6ए भरना होता है
गुरुग्राम अब एनआरआई अर्थात् अप्रवासी भारतीय भी अपना वोट यहां बनवा सकते हैं। इसके लिए उन्हें फार्म-6ए भरना होता है, जो नेशनल वोटर्स सर्विसिज पोर्टल पर ऑनलाईन भी भरा जा सकता है। इस बारे में जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने देते हुए बताया कि शायद अप्रवासी भारतीयों को यह पता नही है कि वे अपना वोट यहां बनवा सकते हैं क्योंकि अब तक मिलेनियम सिटी कहे जाने वाले गुरूग्राम में मात्र चार एनआरआई ने ही अपना नाम मतदाता के रूप में दर्ज करवाने के लिए आवेदन किया है


09/01/2019 4 जनवरी से चालू है स्वच्छ सर्वेक्षण-2019 अन्य शहर की तरह गुरूग्राम शहर भी स्वच्छ सर्वेक्षण में ले रहा है हिस्सा
गुरुग्राम स्वच्छ सर्वेक्षण-2019 गत 4 जनवरी से शुरू हो चुका है जिसमें देश के अन्य शहरों के साथ गुरूग्राम शहर भी भाग ले रहा है। इस सर्वेक्षण में शहर को मिलने वाले अंको में शहरवासियों की भी अहम भूमिका है।


08/01/2019 गुरुग्राम की जनता की मांग पर उमेश अग्रवाल कर रहे हैं समस्याओं का समाधान चौथे दिन भी विधायक कार्यालय में लगा बिजली दरबार
गुरुग्राम आयुध डिपो के नौ सौ मीटर एरिया में बिजली कनेक्शन देने के लिए विधायक उमेश अग्रवाल कार्यालय में शुक्रवार से लगाया गया दरबार सोमवार को चैथे दिन भी जारी रहा। यह दरबार हालांकि रविवार तक ही लगाया जाना था लेकिन लोगों की मांग पर सोमवार को अंतिम दिन के लिए जारी रखा गया।


06/01/2019 नौ सौ मीटर में बिजली कनेक्शन विधायक कार्यालय में दूसरे दिन भी लगा दरबार
गुरुग्राम पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट की आयुद्ध डिपो के नौ सौ मीटर क्षेत्र में बिजली कनेक्शन की अनुमति मिलने के बाद विधायक उमेश अग्रवाल के कार्यालय में शुक्रवार से शुरु हुआ दरबार शनिवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। पिछले दो दिनों के दौरान बारह सौ से भी अधिक बिजली कनेक्शन के लिए जानकारी लेने पहुंचे।


04/01/2019 छठे दिन कुल 5000 साइकलरिक् शों में लगाए गए रिफलेक्टर
गुरुग्रामत्नसेक्टर-18 स्थित मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के कर्मियों ने लगातार छटे दिन वीरवार को उद्योग विहार व सेक्टर 18, एनके फैक्ट्री, पटौदी रोड आदि में 1200 साईकल व रिक्शा में धुंध से बचाव के लिए रिफ्लेक्टर लगाने का दिनभर अभियान चलाया।


04/01/2019 उज्जवला योजना-2 में हर वर्ग का गरीब ले सकता है गैस कनेक्शन : विकास यादव
गुरुग्राम प्रधानमंत्री उज्जवला योजना-2 के तहत अब सभी गरीब परिवारों को रसोई गैस कनेक्शन उपलब्ध करवाया जाएगा। इस गैस कनेक्शन को प्राप्त करने के लिए पात्र व्यक्ति को 14 बिंदुओ वाला घोषणा फार्म भरकर देना होगा। यह जानकारी आज इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड के नोडल अधिकारी विकास यादव ने प्रधानमंत्री उज्जवला योजना-2 को लेकर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दी। यादव ने कहा कि इस योजना में उसी व्यक्ति को पात्र माना जाएगा, जिसके पास दोपहिया, तिपहिया या चार पहियों वाला कोई वाहन न हो। इसके अलावा, उसके पास कोई कृषि से संबंधित वाहन जैसे टैक्टर आदि न हो।


04/01/2019 जन आरोग्य योजना : आयुष्मान भारत के तहत निर्धन परिवारों को 5 लाख तक का नि:शुल्क इलाज लाभार्थियों को मिला पीएम का संदेश पत्र
गुरुग्राम समाज के निर्धन परिवारों को एक वर्ष में 5 लाख रूपए तक नि:शुल्क ईलाज की सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए लागू की जा रही आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री -जन आरोग्य योजना (पीएम-जेऐवाई) के लाभार्थियों को गुरुवार को प्रधानमंत्री का संदेश पत्र उपायुक्त विनय प्रताप सिंह द्वारा भेंट किया गया।


04/01/2019 स्वरोजगार के लिए जागरुक हों देश के युवा : कश्मीरी लाल
गुरुग्राम स्वदेशी जागरण मंच गुरुग्राम के तत्वावधान में श्री विश्वकर्मा कौशल विकास विश्वविद्यालय सेक्टर 44 में आयोजित जिला सम्मेलन में मंच के राष्ट्रीय संगठक कश्मीरी लाल ने बतौर मुख्य वक्ता युवाओं का मार्गदर्शन किया। कार्यक्रम की जानकारी देते हुए स्वदेशी जागरण मंच के जिला संयोजक, अधिवक्ता बिक्रमादित्य ने बताया कि सम्मेलन के दौरान उपस्थित तमाम वरिष्ठ अतिथियों द्वारा स्वरोजगार के संबंध में युवाओं को जागरुक किया गया।


04/01/2019 सीएम सीताराम सिंगला के शोकाकु ल परिवार को सांत्वना देने पहुंच
गुरुग्राम हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे सीताराम सिंगला के निधन पर उनके गुरूग्राम के सिविल लाइंस स्थित निवास पर शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। सिंगला का निधन 1 जनवरी को हुआ था।


04/01/2019 मेयर मधु आजाद ने नागरिकों को भेंट किए डस्टबिन
गुरुग्राम मेयर मधु आजाद ने वार्ड नंबर-7 में गरीब परिवारों को नगर निगम की ओर से डस्टबिन भेंट किए तथा गीले और सूखे कचरे को अलग-अलग डस्टबिन में रखने के लिए जागरूक किया। मेयर ने कहा कि भारत सरकार द्वारा स्वच्छ भारत मिशन के तहत गुरूग्राम का स्वच्छ सर्वेक्षण किया जाएगा।


02/01/2019 भाजपा के नेता और पूर्व मंत्री सीताराम सिंगला का निधन
गुरुग्राम भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता रहे पूर्व मंत्री सीताराम सिंगला का मंगलवार को 78 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वे पिछले काफी समय से बीमार थे। आज सांय चार बजे मदनपुरी रोड स्थित रामबाग में अंतिम संस्कार कर दिया गया।


02/01/2019 बंधवाड़ी आश्रम : वृद्ध और बेसहारा लोगों के लिए खुशियां लाया
गुरुग्राम बंधवाड़ी गाँव में स्थित गुरुकुल वृद्धाश्रम में रहने वाले 475 बेसहारा व वृद्ध लोगों के लिए साल के पहले दिन एसएसबी सशस्त्र सीमा बल 25 के 100 से भी ज्यादा जवानो ने अपने बैंड की मधुर धुनो से सबका मन मोह लिया! इस उपलक्ष्य में एसबी की महिला समिति संदीक्षा की सभी वरिष्ठ अफसर व सहयोगी उपस्थित थी। उन्होंने नए साल की बधाई देते हुए सभी वृद्ध व बेसहारा लोगों को अपने हाथो से कंबल, फल और मिठाई बाँटी। उपलक्ष्य पर रवि कालरा ने संदीक्षा की सचिव अमिता नेगी व उपस्थित एसएसबी जवानो व संदीक्षा के सदस्यो का आभार प्रकट किया। रवि कालरा ने बताया कि नए साल के इस समारोह मे यह बहुत ही भावुक क्षण हैं। एसएसबी जवान जब धुन बजा रहे थे तो सभी जवानो की आँखों में खुशी के आँसू दिख रहे थे। गौरतलब है की सशस्त्र सीमा बल पिछले पाँच सालों से द अर्थ सेवियर्स फ़ाउंडेशन की हर संभव मदद निरंतर करती आ रही हैं।


02/01/2019 जापान से आई महिला ने कड़ाके की ठंड में सडक़ों पर बेघरों के साथ बिताई रात
गुरुग्राम जब सारी दुनिया 31 दिसम्बर की रात नव वर्ष के आगमन के कार्यक्रमों में अपना पैसा और कुछ लोग विशेषतया यंग जनरेशन मदिरा और मयूजिक की धुनों पर थिरक रही थी, वहीं टोक्यो (जापान) से आयी एक महिला व कुछ लोकल वालंटियर्स सडक़ो पर खुले आसमान के नीचे कड़ाके की ठण्ड में काँप रहे बुज़ुर्गो, महिलाओ और बच्चों को ढूंढ ढूंढ कर उन्हें कंबल दे रहे थे.


02/01/2019 कांगेस प्रवक्ता राजेश यादव ने नव वर्ष की बधाई दी
गुरुग्राम नव वर्ष के आरंभ पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव ने आज सुबह बादशाहपुर विधानसभा के सबसे बड़े गांव बादशाहपुर के बाजार में व्यापारियों व क्षेत्रवासियों के बीच जाकर उन्हें नववर्ष, लोहड़ी, मकर संक्राति व गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी व 2019 में सबके उज्जवल भविष्य की मंगलकामनाएं की। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर का संदेश जन-जन तक पहुंचाया। राजेश यादव ने बाजार के प्रत्येक दुकानदार से व्याक्तिगत रुप से मिलकर उन्हें नववर्ष की बधाई दी। राजेश यादव ने बताया कि बादशाहपुर उनका पैतृक गांव है व बाजार के प्रत्येक व्यापारी भाई से उनका भावनात्मक व सामाजिक लगाव है इसलिए उनके बीच जाकर एक सुखद अनुभूति होती है व उनके अपार स्नेह व सहयोग के कारण उन्हें समाज के लिए संघर्ष करने की उर्जा व प्रेरणा मिलती है। इस अवसर पर उनके साथ जगराम, अरविंद, डा. प्रवीण यादव, मनोज यादव, राकेश यादव, मनोज कुमार, दीपक, राहुल थे।


02/01/2019 ब्लाईन्ड स्कूल की छात्रा सोनिया को जीत पर 21 हजार रुपए
गुरुग्रामत्नगत दिनो ताउ देवी लाल स्टेडियम में ब्लाईन्ड स्कूल की छात्रा कु. सोनिया के गीत पर खुश होकर माननीय मुख्यमंत्री हरियाणा द्वारा की गई घोषणा के अन्र्तगत जिला उपायुक्त विनय प्रताप सिंह के निर्देश पर 21000/-रुप का चैक कु. सोनिया को जो कि देख नही सकती को बहरामपुर उनके स्कूल में जाकर रेडक्रास के सचिव श्याम सुन्दर ने रेडक्रास सोसायटी के आजीवन सदस्यों के साथ मिलकर 21000/-रुपए का चैक उनकी पढ़ाई एंव अन्य कार्यों के लिए भेट किया। उल्लेखनीय है कि कु. सोनिया गीत और संगीत से जुडी है जिन्होंने गम्य गुरूग्राम कार्यक्रम में गीत के माध्यम से मुख्यमंत्री हरियाणा का मन भी मोह लिया। जिसपर मुख्यमंत्री हरियाणा ने जिला उपायुक्त को प्रशासन की ओर से 21000/-रूपये के ईनाम देने के निर्देश दिए थे। जिला उपायुक्त के आदेशो की पालना में सचिव रेडक्रास सोसायटी द्वारा स्वंम स्कूल में जाकर आर्थिक मदद सम्मान स्वरूप भेट की।


02/01/2019 हर परिवार का पहचान पत्र तैयार किया जाएगा
गुरुग्राम हरियाणा प्रदेश में सरकारी योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों तक समय पर पहुंचाने के लिए हर परिवार का पहचान पत्र बनाया जाएगा, जिसके लिए परिवार का डाटा एकत्रित करने का कार्य प्रगति पर है। इस कार्य की प्रगति की समीक्षा आज स्वयं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी उपायुक्तों के साथ बैठक करके की।


01/01/2019 नौ सौ मीटर में बसे लोगों से किया वादा निभाया : अग्रवाल
गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा है कि वर्ष 2014 में विधायक चुने जाने के बाद उन्होंने आयुद्ध डिपो के नौ सौ मीटर की परिधि में बसी कालोनियों के निवासियों से विकास कराने का जो वादा किया था उसे उन्होंने पूरी संजीदगी से शत प्रतिशत निभाया है।


01/01/2019 पलब्धियों भरा रहा वर्ष 2018 : उमेश अग्रवाल
गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल का कहना है कि वर्ष 2018 उनके लिए व गुरूग्राम निवासियों के लिए उपलब्धियां भरा रहा है। इस वर्ष के दौरान लोकहित की कई योजनाएं पूरी हुईं और कई अन्य पर तेजी से काम चल रहा है। इन योजनाओं के पूरा होने पर यहां के निवासियों को कई अन्य बेहतरीन सुविधाएं मिलने लगेंगी।


01/01/2019 जीएल शर्मा ने किया गल्र्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल भवन का शिलान्यास
गुरुग्राम हरियाणा डेयरी विकास प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा ने सोमवार को यहां अर्जुन नगर स्थित सरकारी गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के नए भवन निर्माण कार्य का नारियल फोडऩे के बाद फावड़ा चलाकर शिलान्यास किया। इस दौरान भवन निर्माण समिति के संयोजक नरेंद्र दुआ, स्कूल के प्रिसिंपल ब्रह्म प्रकाश, सुरेश कुमार के अलावा बीजेपी अर्जुन मंडल के अध्यक्ष महेश वशिष्ट सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।