healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
गुडगाँव

23/05/2017 कैंडल मार्च निकालकर शहीदों के प्रति प्रकट की कृतज्ञता
गुरुग्रामत्नशहीदों की याद में शहीद आजाद सिंह मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से रविवार शाम एक कैंडल मार्च आयोजित कर नागरिकों ने शहीदों के प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट की। कैंडल मार्च का आगाज सोहना रोड के मालिबु टाउन से हुआ। मार्च शीशपाल, मेयफिल्ड गार्डन, साऊथ सिटी-2, सेक्टर-46, 47, 49 से होकर वापस मालिबु टाउन जाकर ही समाप्त हुआ।


22/05/2017 सूचना क्रांति के जनक थे राजीव गांधी : खुशबू
यूथ कांग्रेस की स्टेट वाइस प्रसिडेंट खुशबू मंगला ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि अनोखे तरीके से स्कूली बच्चों के साथ के साथ मनाई। बसई रोड स्थित लेडी फ्लोरेंस स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने बच्चों के स्कूल प्रांगण में पौधारोपण भी किया। पौधारोपण में बच्चों के साथ स्कूल स्टाफ ने भी बढ़चढ़ कर कर हिस्सा लिया। खुशबू ने स्कूल के मेधावी बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें ईनाम स्वरूप कुछ राशि भी भेंट की।

19/05/2017 गुरुग्राम में घरों में और वाहन चोरी के छह आरोपी गिर तार
चंडीगढ़त्न पुलिस ने गुरुग्राम में घरों में व वाहन चोरी करने वाले 06 आरोपियों को गिर तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों से 10 हजार रुपये नकद, एक बुलेरो गाडी व तीन मोटरसाईकिल बरामद की गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इन आरोपियों से चोरी के 11 अभियोगों का खुलासा हुआ।

15/05/2017 महावीर इंटरनेशनल संस्था का आठवाँ नि:शुल्क जांच शिविर
महावीर इंटरनेशनल संस्था द्वारा इस वर्ष का आठवाँ नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर महावीर इंटरनेशनल विद्यालय, प्रेम नगर में लगाया गया। जिसमें 334 लोगों ने अपनी आंखों की जांच कराई, 310 मरीजों को फ्री दवा उपलब्ध कराई गई। 100 लोगों को फ्री चश्में उपलब्ध कराए गए।

14/05/2017 टैक्स बार एसोसिएशन जीएसटी के बारे में लोगों को जागरुक करे: अग्रवाल
गुरुग्रामत्न विधायक उमेश अग्रवाल ने गुरुग्राम जिला बार एसोसिएशन के नव निर्वाचित पदाधिकारियों का आह्वान किया कि वे अपने बार एसोसिएशन के माध्यम से व्यापारियों व अन्य टैक्स दाताओं के साथ-साथ अन्य लोगों को भी एक जुलाई से देश भर में लागू हो रहे जीएसटी के बारे में जागरुकता फैलाएं। उन्होंने कहा कि इसके लिए समय रहते ही बैठकों एवं सेमिनार आदि का भी आयोजन करते रहना चाहिए। जिला टैक्स बार एसोसिएशन के नव निर्वाचित पदाधिकारियों से बातचीत में विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि जीएसटी व्यवस्था लागू होने से पहले इसके बारे में करदाताओं व आम लोगों को जानकारी देकर जागरुक करना जरुरी है। इसमें बार एसोसिएशन अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।


12/05/2017 गुरुग्राम को विश्वस्तरीय नगर बनाने के लिए प्रयास
नगर निगम द्वारा गुरुग्राम को एक विश्वस्तरीय नगर बनाने के लिए प्रयास किया जा रहा है। इस कड़ी में आज इंडियन इंस्टीटयूट ऑफ पब्लिक एडमिनस्ट्रेशन (आईआईपीए) द्वारा नगर निगम अधिकारियों को एक प्रजैंटेशन दी गई और बताया गया कि गुरुग्राम को और अधिक बेहतर बनाने के लिए किन-किन मु य बिंदुओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है। सैक्टर-34 स्थित नगर निगम कार्यालय में निगमायुक्त वी. उमाशंकर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बताया गया कि आईआईपीए द्वारा किए गए अध्ययन के अनुसार गुरुग्राम भारत के सर्वाधिक उत्पादन शहरों मे से एक है, जो दुनिया के ऐसे 100 शहरों में 30 वां स्थान रखता है और 2030 तक 11वें स्थान पर पहुंचना सं ाावित है।

12/05/2017 हरियाणा के गांव में बेटियों के नाम के नेमह्रश्वलेट
गुरुग्रामत्न राष्ट्रीय राजधानी से सटे गुरुग्राम में एक गांव के निवासियों ने अपने घरों के नेमह्रश्वलेट में लड़कियों का नाम रखने का फैसला किया है। हरियाण लैंगिक पूर्वाग्रह को लेकर कुख्यात राज्य माना जाता है। यहां से लगभग 17 किलोमीटर दूर सोहना के निकट अलीपुर गांव के निवासियों ने अपने घर के मुख्य द्वार पर अपनी बेटियों के नाम का नेमह्रश्वलेट लगाना शुरू किया है।

11/05/2017 टॉफेल इंफॉर्मेशन वैन सोनीपत में स्कूल कै पस का दौरा किया
सोनीपत। आप विदेश में पढऩा चाहते हैं लेकिन ये नहीं जानते कि कहां से शुरू करें? ऐसे में आप टॉफेल टेस्ट इंफॉर्मेशन वैन की मदद ले सकते हैं जो कि सोनीपत में विभिन्न कै पस का दौरा कर चुके हैं। इस पूरा मई माह में टॉफेल प्रोग्राम को उत्तर और दक्षिण भारत में विभिन्न स्कूलों के पास खड़ा किया जाएगा।


10/05/2017 नावी सफलता से सन्तुष्ट होकर नहीं बैठेंगे मोदी : बराला
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सफलताओं से संतुष्ट होकर बैठने वाले नहीं है, अपितु वह भाजपा को इस मुकाम पर ले जाना चाहते हैं, जहां विरोधी दल चुनौती के तौर पर टिक नहीं पाएंगे।

08/05/2017 कचरे से खाद बनाने के लिए कंपोस्ट ह्रश्वलांट स्थापित
गुरूग्रामत्न नगर निगम द्वारा जोन3 क्षेत्र के सिकन्दरपुर तथा नाथूपुर में कचरे से खाद बनाने के लिए कंपोस्ट ह्रश्वलांट स्थापित किए गए हैं। आज इन ह्रश्वलांटों का उदघाटन नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त अमित खत्री ने किया। उनके साथ संयुक्त निगमायुक्त-3 वाई एस गुप्ता भी उप-ि स्थत थे। अपने संबोधन में श्री खत्री ने कहा कि नगर निगम द्वारा शहर की विभिन्न कॉलोनियों एवं सैक्टरों में छोटे-छोटे कंपोस्ट ह्रश्वलांट बनाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है। इन ह्रश्वलांटों में गीले कचरे से खाद तैयार होगी, जो पौधों के लिए उपयोग की जाएगी। इस खाद का इस्तेमाल पार्कों एवं ग्रीन बैल्ट में हरियाली बढ़ाने के लिए किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आसपास के घरों से निकलने वाले किचन वेस्ट तथा सॉलिड वेस्ट को अलग-अलग करके इससे कंपोस्ट तैयार होगी। उन्होंने कहा कि इससे मुख्य सॉलिड वेस्ट ह्रश्वलांट तक कचरा कम पहुंचेगा।

08/05/2017 पंडित दीनदयाल उपाध्याय विस्तारक योजना : सात मंडलों की बैठक
गुरुग्रामत्न भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय विस्तारक योजना कार्यक्रम के तहत सात मंडलो में बैठक की गई । बैठकों में जिला अध्यक्ष भूपेंदर चौहान व जिला महामंत्री अनिल गंडास,मनोज शर्मा ने प्रवास किया। इसी क्रम में दयानंद मंडल की बैठक विवेकानंद स्कूल सेक्टर 7 में की गई ।बैठक में मुख्य प्रवक्ता के रूप में प्रदेश मंत्री गार्गी ककड ,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राष्ट्रय दहिया ,जिला महामंत्री अनिल गंडास ,जिला उपाध्यक्ष हरविंद कोहली जिला सचिव परीक्षित भारद्वाज,जिला मीडिया प्रभारी कुलदीप यादव रहे । दयानंद मंडल के अध्यक्ष वेद आर्य ने मंडल की बैठक की अध्यक्षता की।

05/05/2017 नारेडको ‘इनवेस्ट हरियाणा’ कन्वेंशन 13 मई को
गुरुग्रामत्न नारेडको हरियाणा (रिएल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल ऑफ हरियाणा), रिएल एस्टेट सेक्टर के डेवलपर्स का हरियाणा में स्थित प्रमुख संगठन, हरियाणा सरकार के सहयोग से राज्य में रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ाने के लिए प्रयासरत है।

05/05/2017 बीजेपी सरकार के कुशासन के खिलाफ पुतला दहन कल
गुरुग्रामत्न कांगे्रस सेवादल के अध्यक्ष इंद्र सिंह सैनी ने कमान सराय स्थित कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक को संबोधित करते हुए इंद्र सिंह सैनी ने कहा कि बीजेपी की केंद्र व प्रदेश सरकार जनता को परेशान करने पर तुली है। झूठ बोलकर सत्ता हांसिल करने वाली भाजपा सरकार अंधी, गंूगी और भहरी सरकार हो चुकी है। सरकार को रोते किसान, धरने पर बैठे कर्मचारी, शरहद पर शहीदे होते जवान कुछ भी दिखाई नही दे रहे हैं। भाजपा सरकार ने पीछले ढाई साल में बेरोजगारी, भष्ट्राचार, अपराध व चौपट कानून व्यवस्था प्रदेश की जनता को दी है। इस सरकार से प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है। श्री सैनी ने कहा कि सरकार विकास के नाम पर जीरो है। सरकार मोदी व खट्टर के नेतृत्व में विफल साबित हो रही है। देश व प्रदेश की सुरक्षा के मामले में साबित हो चुका है कि भाजपा के पास कोई नीति नही है, सिर्फ जुमले हैं। जनता कानून व्यवस्था व प्रशासन प्रणाली से त्रस्त है। इंद्र सिंह सैनी ने बताया कि इसी कुशासन के खिलाफ कांग्रेस सेवादल द्वारा बीजेपी सरकार का पुतला फूंका जाएगा और कार्यकर्ताओं व जनता के सहयोग से मार्च निकाला जाएगा।

04/05/2017 पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ गुरुग्राम की जिला कार्यकारिणी का गठन
भाजपा पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ गुरुग्राम की जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया। पूर्व सैनिक प्रकाष्ठ के जिला संयोजक नायक सूबेदार ओम प्रकाश यादव काकरौला ने प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक कर्नल राजेन्द्र सुहाग व प्रदेश संयोजक कर्नल कंवर भारद्वाज व भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र चौहान के साथ विचार विमर्श करने के बाद जिला कार्यकारिणी घोषित की। भाजपा जिला कार्यालय प्रभारी श्री यादराम जोया के अनुसार सर्वस मति से श्री बलबीर सिंह ठाकरान , सुबेदार निरंजन ,सूबे राजेन्द्र सिंह, लक्ष्मण सिंह, को सह-संयोजक की जि मेदारी सौंपी गई। इसके अतिरिक्त हवलदार शोयराज सिंह, हवलदार यादराम,हवलदार जयपाल चौहान,हवलदार जगमाल सिंह,पूर्व सरपंच कलबाड़ी,नायक रामजी लाल सिद्धि,सूबे सतपाल सिंह,हवलदार सतीश कुमार,नायक बलबीर सिंह यादव, नायक स पत राम,हवलदार विजयपाल,हवलदार कृष्णा,सुन्दर लाल,विरेन्द्र ंिसह ठाकरान,विरेन्द्र यादव,योगेश शर्मा को जिला कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया।

04/05/2017 डेढ़ दशक बाद मिला माता शीतला को न्याय: पं. अमरचंद
गुरुग्रामत्न सर्वशक्ति प्रदायिनी कही जाने वाली मां भगवती को भी न्याय के लिए 14 वर्ष तक इंतजार करना पड़ा और अब न्यायालय ने श्रीमाता शीतला मंदिर की जमीन पर चल रहे विवाद का फैसला माता मंदिर के पक्ष में किया है।


03/05/2017 गुरुग्राम में बिछाया जाएगा मेट्रो का जाल : मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि गुरुग्राम में मैट्रो का जाल बिछाया जाएगा। वर्तमान में दिल्ली-गुरुग्राम के बीच मैट्रो रेल हुडा सिटी सैंटर तक आई हुई है जिसका विस्तार सोहना रोड़ पर नेता जी सुभाष चंद्र चौक तक करने की योजना है।

01/05/2017 गुरूग्राम राजस्व में सबसे अव्वल, पेंशन लाभार्थी सूची में सबसे नीचे : जैन
गुरूग्राम हरियाणा राज्य का ऐसा जिला है जहां सबसे कम पेंशन लाभार्थी हैं। जबकि राज्य को लगभग 50 प्रतिशत राजस्व यहीं से प्राप्त होता है। गुरूग्राम की जनसं या 15 लाख से अधिक है जिसमें से मात्र 64296 लोग ही पेंशन ले रहे हैं जो कि जनसं या का 4.2 प्रतिशत है।

01/05/2017 भूपेंदर चौहान की अध्यक्षता में जिला कार्यकरिणी बैठक आयोजित
गुरुग्राम ग भूपेंदर चौहान की अध्यक्षता में जिला कार्यकरिणी बैठक भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम ने भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेंदर चौहान की अध्यक्षता में जिला कार्यकरिणी बैठक पटौदी में पाथ फाइंडर स्कूल में आयोजित की गई। जिला कार्यकरिणी में कुल चार सत्र रहे।

28/04/2017 स्मार्ट सिटी की सूची में गुरूग्राम
गुरूग्रामत्न गुरूग्राम का नाम स्मार्ट सिटी की सूची में शामिल कर लिया गया है। यह गुरूग्राम के निवासियों के लिए एक अच्छी खबर है। शहरी विकास के लिए विश्व बैंक के साथ शहरी विकास मंत्रालय विभिन्न राज्यों के 13 शहरों हेतु स्मार्ट सिटी प्रस्ताव तैयार करने के लिए तकनीकी सहायता प्रदान करने पर सहमत हो गया है, जिनमें गुरूग्राम भी एक है। ए नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त अमित खत्री ने बताया कि स्मार्ट सिटी चैलेंज में भाग लेने हेतु गुरूग्राम का स्मार्ट सिटी प्रस्ताव तैयार करने के लिए परामर्श सेवाओं के चयन हेतु नगर निगम की वैबसाईट पर आरएफपी अपलोड किया गया है। आरएफपी प्रस्तुत करने की आखिरी तिथि 19 मई है तथा 22 मई को परामर्शदाता को व्यक्तिगत बैठक के लिए बुलाया जाएगा तथा न्यूनतम लागू चयन प्रक्रिया के आधार पर कार्य अलॉट किया जाएगा।

28/04/2017 प्रोपर्टी टैक्स डिफॉल्टरों के खिलाफ कार्रवाई जारी
गुरूग्राम प्रोपर्टी टैक्स की अदायगी नहीं करने वाले प्रोपर्टी टैक्स डिफॉल्टरों के खिलाफ नगर निगम की टीमों की कार्रवाई आज भी जारी रही। नगर निगम आयुक्त वी. उमाशंकर के निर्देश पर गठित टीमों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में स्थित डिफॉल्टर प्रोपर्टीज को सील किया गया। जोन-1 क्षेत्र में असिस्टैंट इंजीनियर अमित कुमार की टीम ने सैक्टर-37 पेस सिटी-2 में 20 इंडस्ट्रियल प्रोपर्टीज को सील किया। जोन-1 क्षेत्र के उद्योग विहार फेज-6, पेस सिटी तथा दौलताबाद इंडस्ट्रियल एरिया में बुधवार को भी टीम द्वारा 15 इंडस्ट्रियल प्रोपर्टीज को सील किया गया था। साथ ही जूनियर इंजीनियर अरूणदीप भारद्वाज तथा संजय बंसल की टीम ने जोन-2 क्षेत्र के सैक्टर-14 मार्केट में सीलिंग की कार्रवाई करते हुए व्यवसायिक यूनिटों को सील किया। टीमों ने मौके पर ही 6 प्रोपर्टी मालिकों से टैक्स की राशि का चैक प्राप्त किया। जोन1 क्षेत्र में संयुक्त निगमायुक्त अलका चौधरी तथा जोन-2 क्षेत्र में संयुक्त निगमायुक्त अनु श्योकंद के मार्गदर्शन में टीमों द्वारा प्रोपर्टी टैक्स डिफॉल्टरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

28/04/2017 गुरूग्राम में दो एचसीएस अधिकारियों का विदाई समारोह
नगर निगम द्वारा आज गुरूग्राम में पिछले कई दिनों से आए हुए प्रशिक्षणाधीन सहायक आयुक्तों (एसीयूटी) राहुल हुड्डा, इमरान रजा एवं प्रीति तथा नगर निगम से हाल ही में स्थानांतरित हुए दो एचसीएस अधिकारियों रोहित यादव एवं विवेक कालिया के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में अधिकारियों ने उनको यहां से प्राप्त हुए अनुभवों को सांझा किया।

27/04/2017 अतिरिक्त सत्र न्यायधीश रचना गुप्ता ने कार्यभार संभाला
गुरूग्रामत्न अतिरिक्त सत्र न्यायधीश रचना गुप्ता ने आज श्रम न्यायालय-1 में प्रजाईडिंग ऑफिसर के रूप में कार्यभार संभाल लिया है। कार्यभार संभालते समय लेबर लॉ एडवाईजर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी संयोजक आर एल शर्मा, अध्यक्ष एस एस थिरीयान, कोषाध्यक्ष बीएन शर्मा, अनिल बधवार, धनेश्वर त्यागी, एस के वर्मा व अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। श्रम न्यायालय की नवागत प्राजाइडिंग ऑफिसर ने एसोसिएशन के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता श्रम न्यायालय की गरिमा और उनके समक्ष पेश होने वाले सभी अधिकृत प्रतिनिधियों का सम्मान करना है।

26/04/2017 गुरुग्राम पुलिस लाईंस में विजिलेंस टीम के छापे
हरियाणा बिजली निगमा ें की विजिलसंै टीम ने आज गुरुग्राम की पुलिस लाईन्स में छापा मारा जिसमें 17 घरों में बिना मीटर के सीधी बिजली की आपूर्ति होती पाई गई और 7 मीटर टैम्पर्ड पाए गए हैं जिनको टैस्टिंग के लिए प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

25/04/2017 अतिक्रमण मुक्त करने के लिए निगम का अभियान लगातार जारी
गुरूग्रामत्न सडक़ों एवं फुटपाथों को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए नगर निगम का अभियान लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज जोन-2 क्षेत्र से अतिक्रमण करने वालों को हटाया गया। आज जूनियर इंजीनियर अरूणदीप भारद्वाज की टीम ने स्थानीय बस स्टैंड, ओल्ड दिल्ली रोड़, सैक्टर-12 चौक सहित आसपास के क्षेत्रों में सडक़ों एवं फुटपाथों से अतिक्रमण करने वालों को खदेड़ा तथा दुबारा से अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी।


24/04/2017 मंत्री राव नरबीर ने दिया हाईटेंशन तारें हटाने का दिया आश्वासन
गुरूग्राम पटेल नगर कॉलोनी वासियों की घरों के ऊपर से गुजरती बिजली की हाईटेंशन तारों को हटाने की वर्षों पुरानी मांग का संज्ञान लेते हुए पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर सिंह ने तारों को हटाने का आश्वासन दिया। रविवार को मानव आवाज संस्था और पटेल नगर सुधार मंडल के सदस्य पीडब्ल्यूडी मंत्री से मिले और पूरे मामले के बारे में विस्तार से बताया।

24/04/2017 महावीर इंटरनेशनल में नेत्र जांच शिविर का आयोजन
गुरूग्रामत्न महावीर इंटरनेशनल संस्था द्वारा नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर राजेन्द्रा पार्क स्थित जय विहार में लगाया गया। जिसमें 331 लोगों ने अपनी आंखों की जांच कराई, 290 मरीजों को फ्री दवा उपलब्ध कराई गई। 100 लोगों को फ्री चश्में उपलब्ध कराए गए। आंखों की जांच में 06 मरीजों को मोतियाबिंद की बीमारी पाई गई।

23/04/2017 गुरुग्राम के भाजपा नेताओं ने झोंकी पूरी ताकत
गुरुग्राम त्न भाजपा के प्रवक्ता रमण मलिक को दिल्ली नगर निगम की मंगोलपुरी विधानसभा की जिम्मेवारी दी गई है। इससे पहले मलिक को उत्तराखण्ड में जहाँ जिम्मेदारी मिली थी , वहां पार्टी को जीत हासिल हुई थी।

21/04/2017 गुरुग्राम के भाजपाई दिल्ली नगर निगम चुनावों में दिखा रहे है दम
गुरुग्राम में निगम चुनाव की चाहे अभी कोई घोषणा नहीं हुई है। पर घोषणा के बाद भाजपा की टिकट पाने के लिए भाजपाई कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। फरीदाबाद के बाद यूपी व उत्तराखंड़ में अपना दमखम दिखाकर टिकट के लिए पूरी तैयारी कर ली थी। वार्डबंदी में गड़बड़ी को लेकर हाईकोर्ट ने चुनावों पर रोक लगा दी।


20/04/2017 गुरुग्राम में शुरू होगा मोबाइल एह्रश्वलीकेशन डेवल्पमेंट सेंटर
हरियाणा सरकार गुरुग्राम में मोबाइल एह्रश्वलीकेशन डेवल्पमेंट सेंटर स्थापित करेगी। राज्य सरकार इस सेंटर के लिए तीन वर्षों के लिए तीन करोड़ रुपए की वित्तीय सहायता उपलब्ध कराएगी।हरियाणा सरकार ने आज इस सेंटर के लिए नर्इ दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में इंटरनेट एंड मोबाइल एसोसिएशन ऑफ इंडिया के बीच एक समझौता हुआ।

20/04/2017 विधायकों ने कहा सरकार मुकदमें दर्ज कराने की बजाय मुद्दों पर बात करें
गन्नौर के थाना में भारतीय जनता पार्टी के विधायक उमेश अग्रवाल के भाईयों व अन्य लोगों पर दर्ज मुदकमे को उन्होंने राजनीतिक षडयंत्र करार दिया है। विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि आश्चर्यजनक रूप से यह मुकदमा कानून को ताक पर रखकर दर्ज किया गया है।