गुडगाँव

31/10/2019 सिंडिकेट बैंक के 94वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर रक्तदान शिविर का आयोजन
गुरुग्राम सिंडिकेट बैंक के 94वे स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर अग्रणी जिला प्रबंधक कार्यालय, सेक्टर 31 गुरुग्राम में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। आज आयोजित शिविर में रक्तदाताओं ने 35 यूनिट रक्तदान किया। यह शिविर लायंस क्लब के सहयोग से आयोजित किया गया था। इस अवसर पर संबोधित करते हुए क्षेत्रीय कार्यालय गुरुग्राम की क्षेत्रीय प्रबंधक शिवानी नरूला ने कहा कि रक्तदान महादान है और इस पुण्य के कार्य में युवाओं को बढ़-चढक़र अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए।


31/10/2019 राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है पटेल जयंती
गुरुग्राम लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को पूरे देश में राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। गुरुग्राम स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम में प्रात: 8 बजे रन फॉर यूनिटी व राष्टï्रीय एकता शपथ का आयोजन किया जाएगा, जिसमें करीब 5 हजार से अधिक विद्यार्थियों, खिलाडिय़ों, एनसीसी कैडेट्ïस व एनएसएस वालिंटियर के साथ आमजन की भागीदारी रहेगी। अतिरिक्त उपायुक्त मोह मद इमरान रजा ने यह जानकारी बुधवार को स्पेशल अधिकारी टू सीएम एवं अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह को विडियो कांफ्रेंस के माध्यम से दी।


30/10/2019 छठ महापूजन के लिए आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराए प्रशासन: धर्मेन्द्र मिश्रा
गुरुग्राम भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के गुरुग्राम जिला संयोजक धर्मेन्द्र मिश्रा ने कहा कि छठ महापर्व पूर्वांचल समाज के लोगों के आस्था का प्रतीक है। गुरुग्राम सहित पूरे हरियाणा में पूर्वांचल समाज के लाखों लोग छठ घाटों पर छठ माता का पूजन करते हैं। उन्होंने कहा कि गुरुग्र्राम में करीब दो दर्जन से अधिक स्थानों पर छठ पूजन होता है और इस दौरान दो दिनों तक 2 व 3 नवम्बर तक व्रती महिलाओं के छठ घाटों पर सुविधाओं की जरुरत होती है।


29/10/2019 जनसेवा व सांस्कृतिक चेतना मंच ने छठ पूजा की तैयारी शुरू की
गुरुग्राम जनसेवा एवं सांस्कृतिक चेतना मंच ने छठ पूजा की अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है। इस संबंध में सेक्टर-10 ए के पास कादीपुर कम्युनिटी सेंटर में जनसेवा एवं सांस्कृ तिक चेतना मंच के कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग भी हुई जिसमें हर साल की भांति इस वर्ष भी कादीपुर कम्युनिटी सेंटर में छठ पूजा का भव्य आयोजन करने का निर्णय लिया गया। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी कराने का फैसला लिया गया।


29/10/2019 रोटरी हेल्थ कार्निवाल में रोटेरियंस ने हेल्थ के प्रति किया जागरुक
गुरुग्राम भारत में पल्स पोलियो अभियान में मुख्य भूमिका निभाने वाले रोटरी क्लब संस्था का दुनिया में नाम है। संस्था ने इस अभियान में व्यापक पैमाने पर जागरुकता भी फैलाई है और पल्स पोलियो अभियान में अहम भागीदारी भी की है। लोगों के हेल्थ के प्रति जागरुक करने के लिए भी यहां अभियान चलाया गया। यहां डीएलएफ साइबर सिटी में वल्र्ड पोलियो डे के मौके पर रोटरी हेल्थ कार्निवाल का आयोजन रोटरी क्लब ऑफ जोन-15, आरआई डिस्ट्रिक्ट 3011 एवं डीएलएफ साइबर सिटी ने एक साथ मिलकर किया। इस मौके पर कैंप में लगाया गया, जिसमें निशुल्क मैमोग्राफी एवं कैंसर जांच, सामान्य हेल्थ चेकअप, डेंटल चेकअप, डायबिटीज चेकअप, आंखों का चेकअप के साथ ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाया गया।


29/10/2019 विधायक सुधीर सिंगला ने गुरुग्रामवासियों को दी दीवाली की बधाई मेरी यह जीत जनता को समर्पित सेवा में नहीं छोडूंग़ा कोई कमी
गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों पर जनता ने जो भाजपा को समर्थन दिया है, उसके लिए दिल से बधाई। अपनी इस जीत को वे जनता को समर्पित करते हैं। विकास के मामले में वे कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। केंद्र और राज्य में भारतीय जनता पार्टी की दोबारा से सरकारें बनी हैं। इसलिए विकास और भी रिकॉर्ड तोड़ व तेजी से होंगे।


26/10/2019 ‘पंख’ ने इस वष बच्चों संग मनाई दिवाली !!
ईएफसी (एक्सपीडिशन फॉर कॉज) के अंतर्गत पंख पहल के माध्यम से ग्राम पातली, गुरुग्राम, हरियाणा के प्राथमिक एवं माध्यमिक कन्या विद्यालय के होनहार छात्रों के संग दीवाली उत्सव को बड़े ही उत्साह और उल्लास के साथ मनाया गया। आज के कार्यक्रम से ऐसा लगा जैसे इन नौनिहालों, लगभग 140 बच्चों के लिए दीवाली 2 दिन पूर्व ही आ गई हो। बच्चों के मुख पर बिखरी निश्छल एवं मधुर मुस्कान, हर किसी के मन को मोह रही थी।


26/10/2019 ग्रेडिड रैस्पांस एक्शन ह्रश्वलान की पालना में नगर निगम की कार्रवाई जारी
गुरुग्राम पर्यावरणीय प्रदूषण (रोकथाम और नियंत्रण) प्राधिकरण (इपीसीए) द्वारा जारी हिदायतों की पालना में नगर निगम गुरुग्राम द्वारा ग्रेडिड रैस्पांस एक्शन ह्रश्वलान(ग्रैप) के तहत लगातार कार्रवाई की जा रही है। नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त अमित खत्री एवं अतिरिक्त निगमायुक्त सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि नगर निगम की बागवानी शाखा और दमकल शाखा द्वारा धूल को उडऩे से रोकने के लिए सडक़ों और पेड़ों पर पानी का छिडक़ाव किया जा रहा है।


26/10/2019 उपायुक्त अमित खत्री की अपील दिवाली पर पटाखें न चलाएं और इको फ्रेंडली दीपों के त्योहार मनाएं
गुरुग्राम उपायुक्त अमित खत्री ने जिलावासियों को दीपावली पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए यह अपील की है कि वे दीपावली पर पटाखें ना चलाएं और इको फ्रेंडली तरीके से ही दीपों के त्यौहार को मनायें। क्योंकि पटाखों से ध्वनि, वायु प्रदूषण तथा कुछ हद तक जल प्रदुषण भी होता है। इस पर्व को दीप जलाकर मनाएं।


25/10/2019 गुरुग्राम विश्वविद्यालय में मनाया गया दीवाली का उत्सव
गुरुग्राम गुरुवार को गुरुग्राम विश्वविद्यालय में दीवाली उत्सव मनाया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गुरुग्राम विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति डॉ. मार्कण्डेय आहूजा जी रहे। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रवज्जलन और गणेश वंदना के साथ हुई। दीवाली उत्सव के उपल्क्ष में सांस्कृतिक कार्यक्रम व खाने-पीने की स्टॉल्स लगाई गई। सांस्कृतिक कार्यक्रम में सोलो से लेकर सामूहिक नृत्य प्रस्तुतियां हुई।


25/10/2019 गुडग़ांव विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार सुधीर सिंगला जीते मतगणना का कार्य शांतिपूर्ण संपन्न हुआ : अमित खत्री
गुरुग्राम जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अमित खत्री ने बताया कि हरियाणा विधानसभा आम चुनाव के लिए सैक्टर-14 स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय में हुई मतगणना का कार्य शांतिपूर्ण रूप से संपन्न हुआ। गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुधीर सिंगला, बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार राकेश दौलताबाद, सोहना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार संजय सिंह तथा पटौदी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार सत्यप्रकाश जरावता विजयी रहें। उन्होंने बताया कि गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र से विजयी रहे भाजपा प्रत्याशी सुधीर सिंगला ने 81 हजार 953 वोट प्राप्त किए।


23/10/2019 जिला निर्वाचन कार्यालय ने जारी किए मतदान के आंकड़े 7 लाख 17,628 मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया
गुरुग्राम हरियाणा विधानसभा आम चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को जिला गुरुग्राम में मतदान शान्तिपूर्ण रहा। जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार जिला में इस चुनाव के लिए 59.55 प्रतिशत मतदान हुआ है। इसमें सबसे अधिक 71.65 प्रतिशत मतदान सोहना विधानसभा क्षेत्र में हुआ है जबकि सबसे कम मतदान गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र में 52.36 प्रतिशत हुआ है।


23/10/2019 ग्रैप के 19 उल्लघनकर्ताओं पर 11,2500 रुपए का जुर्माना
गुरुग्रामत्ननगर निगम गुरुग्राम द्वारा ग्रैप की पालना में गत रात्रि इफ्को चौक से महावीर चौक, साइबर पार्क से हुडा सिटी सेंटर, राजीव चौक से सुभाष चौक तथा स्टार मॉल से सैक्टर-45 रैडलाईट तक मैकेनाईज्ड स्वीपिंग की गई। मैकेनाईज्ड स्वीपिंग के लिए चार स्वीपिंग मशीनें लगाई हुई हैं। नगर निगम गुरुग्राम की बागवानी तथा दमकल शाखा द्वारा सीवरेज ट्रीटमैंट ह्रश्वलांट से ट्रीटिड पानी का छिडक़ाव मुख्य सडक़ों और पेड़ों पर लगातार किया जा रहा है। इसी कड़ी में दमकल शाखा द्वारा 3 फायर टैंडरों के माध्यम से सोहना चौक से विकास सदन, महावीर चौक से महाराणा प्रताप चौक तथा महाराणा प्रताप चौक से महावीर चौक तक सडक़ों और पेड़ों पर पानी का छिडक़ाव किया। वहीं बागवानी शाखा द्वारा 10 ट्रैक्टर-टैंकरों के माध्यम से सोहना चौक से राजीव चौक, महावीर चौक से सरहौल, रेजांगला चौक से ओल्ड दिल्ली रोड, अतुल कटारिया चौक से कृष्णा चौक, बसई चौक से हीरो होंडा चौक, न्यू कॉलोनी मोड़ से पटौदी चौक, मेफील्ड गार्डन से सैक्टर-51/52 रैडलाईट तथा मेफील्ड गार्डन से राजीव चौक तक पानी का छिडक़ाव किया गया।


21/10/2019 पेटीएम की केवाईसी के नाम पर ठगे साढ़े तीन लाख रुपए
गुरुग्राम शहर से ठगी करने का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां मोबाइल वॉलेट पेटीएम की केवाईसी (नो योअर कस्टमर) करने के नाम पर 3 लाख रुपए की ठगी की गई। दरअसल, मोबाइल में एक अन्य ऐप डाउनलोड करवाकर खाते से करीब साढ़े 3 लाख रुपये ट्रांसफर कर लिए गए।


21/10/2019 बटन कोई दबा देना पर वोट कमल पर ही जाएगा, भाजपा उम्मीदवार का दावा
असांध हरियाणा विधानसभा चुनाव का धूम धड़ाका समाप्त हो गया और इसके बाद सोमवार को होने जा रहे मतदान से पहले असांध सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बख्शीश सिंह विर्क के वीडियो पर विवाद हो गया है। विर्क ने जनता को धमकी भरे अंदाज में चेताते हुए कहा है कि आप कोई भी बटन दबाओगे, वोट कमल के फूल को ही जाएगा। भाजपा प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो असांध विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान का बताया जा रहा है। इस वीडियो में बख्शीश सिंह न सिर्फ वोटरों को धमकी भरे अंदाज में चेता रहे हैं, बल्कि ये भी कह रहे हैं कि चाहे कोई भी बटन दबा लेना, वोट भाजपा के खाते में ही जाएगा। इस वायरल वीडियो में बख्शीश सिंह ने कह रहे हैं, ‘आज अगर आपने गलती की तो 5 साल भुगतोगे। हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाली है। अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी और मनोहर लाल की नजरें बहुत तेज हैं। आप वोट कहीं भी डालना जाएगी फूल को ही। आप कोई भी बटन दबाओगे वोट फूल को ही जाएगी। हमने मशीनों में पुर्जे सेट किए हुए हैं।’


21/10/2019 हरियाणा से कांग्रेस को बड़ी उम्मीदें
चंडीगढ़ हरियाणा में पिछले पांच सालों में हुए अनेक प्रदर्शन और भाजपा सरकार से सरकारी कर्मचारियों की नाराजगी किसी से छिपी नहीं है। दूसरे, इस बार के चुनाव प्रचार अभियान में भारतीय जनता पार्टी की मीडिया पर पकड़ को चुनौती देते हुए कांग्रेस ने भी अच्छी प्रगति का प्रदर्शन किया है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र को जन-जन तक पहुंचाने में भी इस बार कोई कसर नहीं रखी।


21/10/2019 स्वतंत्र, शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव को तैयार
गुरुग्राम हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2019 के लिए स्वतंत्र, शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष रूप से चुनाव करवाने के लिए स्थानीय राजकीय कन्या महाविद्यालय सैक्टर-14 में 75पटौदी, 76-बादशाहपुर, 77-गुडग़ांव व 78-सोहना विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव ड्यूटी में तैनात पीठासीन व पोलिंग अधिकारियों की फाईनल रिहर्सल हुई तथा इसके बाद सभी पोलिंग पार्टियों को मतदान सामग्री वितरित करने के बाद मतदान केद्रों की ओर रवाना किया गया।


21/10/2019 सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की छत्रछाया में निरंकारी समागम 22 को
गुरुग्रामत्ननिरंकारी संत समागम मंगलवार 22 अक्टूबर को गुरुग्राम में सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की छत्रछाया में होगा। यह समागम सैक्टर 29 स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) के जिमखाना क्लब के साथ लगते विशाल मैदान में सायं 6 बजे से 9 बजे तक होगा। हजारों श्रद्धालु भक्त नर-नारी गुरुग्राम, दिल्ली तथा आसपास के क्षेत्रों से इस संत समागम में भाग लेंगें।


20/10/2019 बादशाहपुर ने लिया भाजपा को जिताने का संकल्प: मनीष यादव
गुरुग्राम हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को बादशाहपुर ने एक होकर भाजपा को जिताने का संकल्प लिया। इसके लिए लोग मतदान के दिन 21 अक्टूबर को कमल के फूल के आगे का बटन दबाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। भाजपा को जिताने के प्रति लोगों का यह जोश, जुनून और विश्वास क्षेत्र में हर जगह दिख रहा है। मतदाताओं की जुबान पर एक ही नाम है भाजपा।


20/10/2019 उत्साहित और समर्थन देती गुरुग्राम की जनता ने यात्रा सफल बनाई : शैलजा भाटिया
गुरुग्राम चुनाव प्रचार के आखिरी दिन स्वराज इंडिया प्रत्याशी शैलजा भाटिया ने गुरुग्राम में अपनी संकल्प यात्रा निकाली। इसकी शुरुआत पार्टी के ऑफिस से 11 बजे जोशीले नारे के साथ की गईद्य 21 अक्टूबर को सभी को मतदान करने की अपील के साथ शैलजा भाटिया ने अपने संकल्प को दोहराया।


20/10/2019 श्रीमदभगवद् गीता की भूमिका पर सेमिनार का आयोजन
गुरुग्राम विश्वविद्यालय की ओर से शुक्रवार को भगवद् गीता पर सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसका विषय रहा ‘’चिकित्सा के क्षेत्र में भगवद् गीता की भूमिका’’। कार्यक्रम का आयोजन रोहतक में पंडित भगवत दयाल शर्मा यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ एंड साइंसेस के सुश्रुता ऑडिटोरियम में किया गया।


20/10/2019 पंचायती उम्मीदवार नरेंद्र पहाड़ी के पक्ष में उतरी 135 गांवों की पंचायतें
गुरुग्राम राव तुलाराम अमर रहे, राम बिरेंद्र अमर रहे और मोहन भागवत जिंदाबाद के नारों के बीच यहां पटौदी की चुनावी फिजां बदलती नजर आई। आरएसएस के पंचायती उम्मीदवार नरेंद्र पहाड़ी को एक तरह से 135 गांवों की 36 बिरादरी का एकतरफा सा समर्थन मिल गया।


20/10/2019 पार्षद सीमा पवन पाहुजा ने किया समारोह आयोजित पंजाबी बाहुल इलाके में सिंगला को समर्थन का दावा
गुरुग्राम शनिवार को बीजेपी प्रत्याशी सुधीर सिंगला के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कार्यक्रमों की श्रृंखला में शाम के समय पार्षद सीमा पवन पाहुजा की ओर से यहां शिवपुरी में समारोह रखा गया। इस मौके पर सीमा पवन पाहुजा ने सुधीर सिंगला का पंजाबी समाज की ओर से भव्य स्वागत किया और उन्हें हर हाल में विजयश्री दिलाने का दावा किया।


20/10/2019 गुरुग्राम में पार्किंग की समस्या से जूझ रहे हैं वकील सहित आम जनता
गुरुग्रामत्नगुरुग्राम में शनिवार को गुरुग्राम से निर्दलीय उम्मीदवार कुलदीप जांघू राष्ट्रीय श्रमिक संगठन एटक के जिला महासचिव के अनिल पंवार की अगुवाई में व मुंजाल शोवा मानेसर की यूनियन के सहयोग से वकीलों से मिले, उनकी समस्याओं को समझा, विधायक बनने के बाद सभी समस्याओं को पहली कलम से दूर किया जाएगा।


19/10/2019 हेमा मालिनी ने बीजेपी प्रत्याशी जगदीश नायर के पक्ष में मांगे वोट
होडल बीजेपी की स्टार प्रचारक व मथुरा से लोकसभा सांसद हेमा मालिनी ने शुक्रवार को होडल बस स्टैंड के निकट एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी जगदीश नायर के समर्थन वोट मांगे। उन्होंने यहां अपने संबोधन से पहले तीन बार-बार राधे-राधे कहकर लोगों को संबोधित किया। सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मैं मथुरा की सांसद हूं तो राधे-राधे तो जरूरी है।


19/10/2019 निष्पक्ष चुनाव के लिए जिला प्रशासन की ओर से तैयारियों को दिया जा अंतिम रूप
गुरुग्राम हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2019 को स्वतंत्र, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को अतिरिक्त उपायुक्त एवं बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी मोहम्मद इमरान रजा ने प्रशिक्षण कार्यक्रम में 362 प्रैजाइडिंग अधिकारियों को चुनाव संबंधी बारीकियों से अवगत कराया। उन्होंने राजकीय कन्या महाविद्यालय सेक्टर-14 में आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में कहा कि प्रैजाइडिंग अधिकारी को बूथ मैनेजमेंट, ईवीएमवीवीपैट की सेटिंग व सील करना तथा सभी प्रकार के फार्म इत्यादि भरने संबंधी पूरी जानकारी होनी चाहिए।


19/10/2019 पुलिस निरीक्षक चन्द्रप्रकाश को किया गया सम्मानित
गुरुग्राम अच्छे और सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को पुलिस शहीद फाऊंडेशन हरियाणा सदैव प्रोत्साहित और उत्साहित करती रहेगी, जिससे कि वे भविष्य में और बेहतर कार्य कर सकें। उक्त विचार फाऊंडेशन के अध्यक्ष एडवोकेट आरएल शर्मा ने व्यक्त किए।


19/10/2019 जिले में इस बार 5 हजार 323 सर्विस वोटरों को इलेक्ट्रोनिक माध्यम से डाक मतपत्र भेजे गए
गुरुग्राम हरियाणा विधानसभा आम चुनाव के लिए जिला में इस बार 5 हजार 323 सर्विस वोटरों को इलैक्ट्रोनिक माध्यम से डाक मतपत्र (पोस्टल बैलेट) भेजे गए हैं ताकि वे समय पर अपने मत का प्रयोग कर सकें। इन पोस्टल बैलेटों की गिनती को लेकर आज लघु सचिवालय स्थित सभागार में इलैक्ट्रॉनिक ट्रांसमिटिड पोस्टल बैलेट सिस्टम(ईटीपीबीएस) को लेकर प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया।


19/10/2019 दावा : जहां जाते हैं वहां पूर्ण समर्थन लेकर आते हैं सुधीर सिंगला
गुरुग्राम भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के गुरुग्राम विधानसभा से प्रत्याशी सुधीर सिंगला लगातार बढ़त बनाते जा रहे हैं। रिकॉर्ड मतों से अपनी जीत के प्रति आश्वस्त सुधीर सिंगला चुनाव के प्रचार के दौरान लोगों से यही कह रहे हैं कि किसी के बहकावे में नहीं आना। कमल के निशान पर ही बटन दबाना। बीजेपी प्रत्याशी सुधीर सिगंला अपने चुनाव प्रचार में हल्के में जहां भी जाते हैं, वहीं से पूर्ण समर्थन लेकर आते हैं।


19/10/2019 गुडग़ांव से बीजेपी प्रत्याशी सुधीर सिंगला ने चुनाव प्रचार किया तेज, बोले सबका साथ-सबका विकास रहेगी प्राथमिकता
गुरुग्राम भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशी सुधीर सिंगला ने गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न कॉलोनियों में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि सबका साथ सबका विकास ही उनकी प्राथमिकता रहेगी। जनता से जिस उम्मीद के साथ उन्हें विधानसभा में भेजने जा रही है, उन उम्मीदों पर वे सदा खरा उतरेंगे।