healthprose viagra http://tramadoltobuy.com/ http://buypropeciaonlinecheap.com/
हिसार

22/05/2017 हरियाणा की बेटी अनीता कुंडू ने नापा एवरेस्ट
हिसार त्न हरियाणा के हिसार जिले के फरीदपुर गांव की बेटी अनीता कुंडू ने चीन के रास्ते से चढ़ाई करते हुए रविवार सुबह विश्व की सबसे ऊंची चोटी एवरेस्ट फतह करके नया इतिहास रच दिया। अनीता कुंडू ने सुबह 7.15 मिनट पर जैसे ही एवरेस्ट की 29029 फुट ऊंची चोटी पर तिरंगा फहराया तो वह ऐसा करने वाली देश की पहली महिला पर्वतारोही बन गई जिसने चीन के रास्ते से एवरेस्ट पर फतह पाई है। इतना ही नहीं नेपाल और चीन दोनों ओर से एवरेस्ट फतह करने वाली वह देश की पहली पर्वतारोही बन गई हैं।

21/05/2017 बलात्कार के प्रयास के आरोप में डेरे का बाबा गिरफ्तार
हिसार। हरियाणा में हिसार जिले के शेखपुरा गांव में 10 महीने पहले एक बालिका से बलात्कार करने का प्रयास के मामले में गिरफ्तार डेरा बाबा राजू नाथ के गद्दीनशीन बाबा फूलनाथ को अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस ने इस बाबा को राजस्थान स्थित कोटा-बूंदी के पास एक डेरे सेगिरफ्तार किया था।

18/05/2017 निजी स्कूल संचालकों का करनाल में 19 मई को प्रदर्शन
हिसारत्न हरियाणा सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में निजी स्कूल संचालक 19 मई को करनाल जिले में आंदोलन शुरू करेंगे। निजी स्कूल संघ के प्रदेशाध्यक्ष सत्यवान कुंडू ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चुनाव से पहले वादा किया था कि सरकार बनने के बाद मान्यता प्रदान करने की शर्तों को सरल कर सभी निजी स्कूलों को मान्यता प्रदान की जाएगी और अस्थाई मान्यता एवं परमिशन प्राह्रश्वत स्कूलों को स्थायी मान्यता दी जाएगी।

12/05/2017 मच्छरों पर नियंत्रण में मदद करेगी गेंबूजिया मछली
हिसारत्न हरियाणा के हिसार जिला में मच्छरों से फैलने वाले मलेरिया,डेंगू व चिकनगुनिया जैसे जानलेवा रोगों की रोकथाम के लिए गेंबूजिया मछली की मदद ली जाएगी। जिला के 29 अति संवेदनशील गावों के तालाबों में गेंबूजिया व गह्रश्वपी मछलिया छोड़ी जाएगी जो मच्छरों को अपना भोजन बनाती हैं। इसके साथ ही इन गांवों के हर घर में फाङ्क्षगग करवाई जाएगी। यह जानकारी आज अतिरिक्त उपायुक्त अमरजीत ङ्क्षसह मान की अध्यक्षता में आयोजित जिला स्तरीय मलेरिया वर्किग कमेटी की बैठक में दी गई। उन्होंने मच्छरों की रोकथाम के लिए सभी विभागों की जिम्मेदारी निर्धारित करते हुए अधिकारियों को जिला मलेरिया विभाग के सहयोग से कार्य करने के निर्देश दिए। इनकी रोकथाम के लिए जिला मलेरिया विभाग ने व्यापक कार्ययोजना तैयार की है जिसे सभी विभागों के सहयोग से पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विभाग की ओर से जिला में 1 मई से 15 जुलाई तक तथा 16 जुलाई से 30 सितंबर तक दो चरणों में मच्छरों के खात्मे के लिए छिडक़ाव करवाया जाएगा। इसके तहत 29 अतिसंवेदनशील गांवों के हर घर में फाङ्क्षगग करवाई जाएगी।

11/05/2017 कांग्रेसी ही कांग्रेस को हराते हैं: तंवर
हिसारत्नहरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज कहा कि राज् य में कांग्रेस का जनाधार बहुत मजबूत है लेकिन विडम्बना यह है कि यहां कांग्रेसी ही कांग्रेस को हराते हैं और उनके साथ भी ऐसा ही हुआ है।

07/05/2017 हरियाणा में सडक़ हादसे में तीन की मौत, नौ घायल
हिसारत्न हरियाणा के फतेहाबाद जिले में गांव बहबलपुर के निकट फतेहाबाद-सरदूलगढ़ रोड पर आज सुबह एक लोङ्क्षडग जीप इसके साथ लगी ट्राली खुलने के कारण अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिससे इसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई तथा नौ अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में हताहत हुये लोग पंजाब के बङ्क्षठडा जिले के सलादपुर गांव के रहने वाले थे। मृतकों की शिनाख्त हेमराज (40), शीला(60) और भाई रूपा गांव निवासी पह्रश्वपू(50) के रूप में हुई है। गम्भीर रूप से घायल उर्मिला और झंडा राम को अग्रोहा अस्पताल रेफर किया गया है जबकि अन्य घायलों जीप चालक ङ्क्षछदा के अलावा नत्थूराम और कृष्ण समेत सात घायलों को फतेहाबाद के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस के अनुसार ये लोग स्वामी नगर फतेहाबाद में रस्म पगड़ी में शिरकत करने आ रहे थे। बहबलपुर के पास जीप का स्टियङ्क्षरग फेल हो गया और यह पेड़ से जा टकराई। इस घटना में हेमराज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शीला और पह्रश्वपू ने अस्पताल में दम तोड़ा।

07/05/2017 महिलाओं ने शराब के ठेके में की तोडफ़ोड़
हिसारत्न हरियाणा के फतेहाबाद जिले के ढाणी सांचला गांव में बस स्टैंड पर बने देशी शराब के ठेके पर आज गांव की महिलाओं ने धावा बोल दिया और वहां रखी शराब की बोतलें सडक़ पर फेंक कर तोड़ दीं। महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान गांव के युवा और बुजुर्ग मूकदर्शक बने रहे। महिलाओं का कहना था कि शराब ठेके के कारण बस स्टैंड पर माहौल बेहद खराब हो गया है। लोग शराब पीकर गाली-गलौच करते हैं जिसके कारण महिलाओं का बस स्टैंड पर खड़ा होना और वहां से निकलना दुभर हो गया है। महिलाओं ने कहा कि ठेका हटाने को लेकर उन्होंने मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा को भी पत्र लिखा था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

04/05/2017 देसी गायों की नस्ल सुधार, दूध उत्पादन की दिशा में कदम
हरियाणा में देसी गायों की नस्ल में सुधार तथा दूध उत्पादन बढ़ाने की दिशा में ठोस कदम उठाये जा रहे हैं तथा लाला लाजपत राय पशुचिकित्सा एवं पशुविज्ञान विश्वविद्यालय (लुवास) में गायों के लिये हाईटैक मसाज पार्लर बनाया जायेगा। प्रदेश सरकार द्वारा गो पालन को बढ़ावा देने और गोसंवर्धन की दिशा में ठोस कदम उठाए जाने के साथ ही राज्य के लुवास ने भी देसी गायों की नस्ल में सुधार करने तथा दूध उत्पादन बढ़ाने के लिए प्रयोगशाला में अनुसंधान शुरू कर दिया है। इसके साथ ही राज्य का पहला हाईटैक गाय फार्म बनाने की परियोजना पर काम शुरू हो गया है।

04/05/2017 10 लाख रुपए की नकदी लूट
हिसारत्न हरियाणा में हिसार जिले के खरड़ अलीपुर गांव में बाइक सवार बदमाश एक व्यक्ति से कार और 10 लाख रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए। लूट की इस वारदात को अंजाम देने वाले तीनों बदमाश बाइक से आए थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हांसी के निकटवर्ती गांव सुल्तानपुर का बिजेन्द्र कार से कल रात 10 लाख रुपए लेकर गांव सुल्तानपुर से गांव खरड़ अलीपुर आ रहा था। जब वह गांव खरड़ अलीपुर पहुंचा तो गांव में सरकारी स्कूल के निकट स्थित ठेके पर शराब पीने के लिए बैठ गया। रात लगभग 12 बजे जब वह शराब पी रहा था तभी वहां पर बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश पहुंचे और बिजेन्द्र से पिस्तौल की नोक पर उसकी आई-20 कार छीनकर फरार हो गए। कार में 10 लाख रुपए की नकदी भी रखी हुई थी जो कार के साथ ही लूट ली गई। सदर थाना हिसार पुलिस ने बिजेन्द्र के बयान पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड सहिता की धारा 392/ 34 तथा आम्र्स एक्ट की धारा 25-54-59 के तहत लूट और अवैध हथियार का मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

02/05/2017 हरियाणा में रोडवेज कर्मियों का प्रदर्शन
हिसार हरियाणा रोडवेज कर्मियों ने श्रम दिवस पर आज यहां जगह-जगह धरना प्रदर्शन कर अपने हक के लिए आवाज उठाई। हिसार के बस अड्डे पर हरियाणा रोडवेज की आठों यूनियनों के आह्वान पर राज्य सरकार की परिवहन नीति के खिलाफ जिले के रोडवेजकर्मियों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए रोडवेज नेता दलबीर किरमारा, रमेश सैनी और जयभगवान बडाला ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार द्वारा राज्य परिवहन के समानांतर निजी ऑपरेटरों को परमिट दिया जाना जनसेवा नहीं बल्कि भ्रष्टाचार है। इन नेताओं ने सरकार से राज्य की आबादी के अनुसार परिवहन बेड़े में 10 हजार नई बसें शामिल करने तथा रिक्त पद भरने की मांग की। उन्होंने चेतावनी दी कि गत 13 अप्रैल को हुए समझौते के अनुसार एक हफ्ते के अंदर नई प्राइवेट स्कीम को पूरी तरह से रद्द करने सहित मानी गई मांगे लागू नहीं की गईं तो नौ मई को रोडवेज कर्मी चंडीगढ़ में विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव कार्यालय का घेराव करेंगे और एक भी निजी बस का कोई परमिट जारी किया गया तो उसी समय रोडवेजकर्मी बसों का चक्का जाम कर देंगे।

30/04/2017 हिसार वासियों को सीसीटीवी कैमरों की सौगात
दो वर्ष की जद्दोजहद के बार आखिर हिसार नगरवासियों को सीसीटीवी कैमरों की सौगात मिल गई। देश के सबसे युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज एसपी कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे परियोजना का उदघाटन किया। करीब 15 लाख की इस योजना को हिसार वासियों को समर्पित करने के बाद सांसद दुष्यंत चौटाला ने बरवाला और हांसी में भी सीसीटीवी कैमरे लगाने की घोषणा की।

26/04/2017 बारिश ने बदला मौसम का मिजाज, गर्मी से मिली राहत
हिसारत्न हरियाणा में हिसार और इसके आसपास के क्षेत्रों में आज शाम तेज हवाओं के साथ हुई बारिश ने मौसम का मि•ााज बदल दिया और लोगों को झुलसाती गर्मी से राहत मिली। बारिश के कारण तापमान 40 डिग्री से औंधे मुंह गिरकर कर 31 डिग्री सेल्सियस पर आ गया। कुछ जगहों पर आंधी के कारण पेड़ टूटकर बिजली की तारों पर गिर गये जिसके कारण कई घंटों तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। चौधरी चरण सिह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कृषि मौसम विज्ञान केंद्र के विशेषज्ञों की मानें तो 29 अप्रैल तक अधिकतम तापमान 36 से 40 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 18 से 22 डिग्री सेल्सियस तक रहने, 26 से 29 अप्रैल तक बीच-बीच में धूलभरी हवाएं चलने, कहीं कहीं छिटपुट बूंदाबादी होने तथा हवा में नमी 40 से 50 प्रतिशत और रफ्तार छह से दस किलोमीटर प्रति घंटा रहने की सम्भावना है।

25/04/2017 मंगाया मोबाइल, निकला बॉडी लोशन
हिसारत्न हरियाणा में हिसार के विजय नगर निवासी कुलदीप ने सब्जी मंडी पुलिस चौकी में फ्लिपकार्ट कम्पनी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा उस पर मोबाईल फोन की जगह बॉडी लोशन की डिलीवरी देने का आरोप लगाया है। कुलदीप ने गत 14 अप्रेल को फ्लिपकार्ट कम्पनी को रेडमी फोन का आर्डर दिया था जिसकी कीमत 12999 रूपये थे। लेकिन जब डिलीवरी ब्वॉय भूपेंद्र उसे सामान की डिलीवरी देकर गया तो इसके साथ बिल नहीं था। आशंका होने पर शिकायतकर्ता ने बॉक्स खोलने वक्त इसकी वीडियो तैयार कर ली। बॉक्स को खोलने पर उसमें से दो बॉडी लोशन निकले। कुलदीप के अनुसार उसने तत्काल फ्लिपकार्ट कम्पनी में सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन कोई उचित जवाब नहीं मिला।

25/04/2017 राखी गढ़ी: 13,500 लोग होंगे शिफ्ट, ग्रामीणों का विरोध
हिसारत्न विश्व हेरिटे•ा विलेज के रूप में दुनिया भर में प्रसिद्ध हरियाणा के हिसार जिले के हड़ह्रश्वपा कालीन राखी गढ़ी गांव को विश्व स्तरीय पर्यटन स्थल बनाने के लिए सम्बंधित विभागों ने वहां के लगभग 13 हजार 500 निवासियों को स्थानांतरित करने की सिफारिश की है जबकि ग्रामीणों ने इसका विरोध करते हुए सिफारिश को बेतुका करार दिया है। लगभग 5500 वर्ष पुरानी हड़ह्रश्वपाकालीन सभ्यता के बारे में पूरी जानकारी प्राह्रश्वत करने और विश्व के अत्यंत महत्वपूर्ण पुरातत्व स्थल को पर्यटन केंद्र बनाने के लिए भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग ने राखी गढ़ी के निवासियों को अन्यत्र स्थानांतरित करने के लिए राज्य सरकार से अनुरोध किया है। अब राज्य सरकार ने इस पर जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है। राज्य के पर्यटन विभाग की प्रधान सचिव सुमिता मिश्रा ने हिसार जिला प्रशासन से इस सम्बंध में रिपोर्ट मांगे जाने की पुष्टि की है।

18/04/2017 आईपीएल सट्टेबाजों की धरपकड़
हिसारत्न हिसार में आईपीएल क्रिकेट मैचों पर सट्टेबाजी करने वाले सट्टेबाज की गिरफ्तारी का सलसिला लगातार जारी है। पुलिस ने यहां के डोगरान मोहल्ला में साई बाबा मंदिर के निकट एक मकान में छापा मारकर दो बुकीज को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। सीआईए स्टाफ के एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस को सुराग मिला था कि इस मकान में आईपीएल क्रिकेट मैचों पर सट्टा चल रहा है। इसी के आधार पर सीआईए स्टाफ की टीम ने इस मकान पर छापा मारा और बुकी मोनू उर्फ अजित शर्मा और विशाल को मैच पर सट्टेबाजी करते हुए गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से सट्टे में दांव पर लगाई गई 58 हजार 880 रूपए की नकदी, एक एलईडी सैट टॉप बॉक्स, 3 मोबाइल बरामद हुए। आईपीएल के इस सत्र के शुरू होने से लेकर अब तक हिसार में बारह से ज्यादा सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ हिसार सिटी थाना पुलिस ने जुआ अधिनियम की धारा 3. 4. 13 ए-3-67 के तहत केस दर्ज किया है।

17/04/2017 आईपीएल मैचों पर बढ़ रहा सट्टा
हिसारत्न आई पी एल क्रिकेट मैचों पर हरियाणा के हिसार में सट्टा जोरों पर है। सट्टेबा•ाो के खिलाफ पुलिस ने छापामार अभियान भी चला रखा है तथा चार सट्टेबाजों को गिर तार कर लिया । अनाज मंडी में छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार बुकीज को आईपीएल क्रिकेट मैचों पर मोबाइल फोन के जरिए सट्टेबाजी करते हुए रंगे हाथों गिर तार कर लिया। इनकी पहचान ईशांत,राकेश, नसीब और नरेंद्र के रूप में हुई है। सीआईए के एएसआई ललित ने आज यहां बताया कि गिर तार सट्टेबा•ाो से मौके से 12000 रूपए नकद, एक टीवी और तीन मोबाइल बरामद हुए हैं। आईपीएल के इस सीजन के क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाते हुए इससे पहले बारह से ज्यादा सट्टेबा•ाों को पकड़ा जा चुका है।

17/04/2017 डीएसपी दास आत्महत्या मामले में छापेमारी
पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) भगवान दास आत्महत्या मामले में पंचकूला पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर नामजद 16 आरोपियों की गिर तारी के लिए आज शेखपुरा गांव में छापामारी की।

17/04/2017 बिजली इंजीनियरों ने की पीयूष के बयान की ङ्क्षनदा
हिसार/ जांलधरत्न केन्द्रीय बिजली मंत्री पीयूष गोयल द्वारा पानीपत यमुना नगर और हिसार में मौजूदा बिजली संयंत्रों की भूमि बेचने तथा राज्य को निजी जेनरेटर से बिजली उबलब्ध कराने के वयान की हरियाणा पावर जनरेशन इंजीनियर्स एसोसिएशन(एचपीजेईए) ने ङ्क्षनदा की है।

17/04/2017 पहलू खान की हत्या के विरोध में होगा धरना
हिसारत्न राजस्थान के अलवर में गौरक्षा की आड़ में गौ पालक किसान पहलू खान की हत्या के आरोपियों की गिर तारी की मांग को लेकर किसान सभा 18 अप्रैल को संसद के बाहर धरना देगी।

13/04/2017 आत्महत्या के लिए उकसाने पर प्रेमी को पांच साल की कैद
हिसार। हिसार की स्थानीय अदालत ने प्रेमिका को आत्महत्या के लिए उकसाने के दोषी प्रेमी सिमरन को पांच साल की कैद तथा 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया। अदालत में चले अभियोग के अनुसार सिरसा के डबवाली स्थित भारूखेरा गांव के ओम प्रकाश की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

11/04/2017 हरियाणा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 13 अप्रैल से
हिसारत्न द्वितीय हरियाणा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल धर्मनगरी कुरूक्षेत्र में 13 से 16 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा। फेस्टिवल ऑर्गेनाइङ्क्षजग कमेटी के सचिव दिनेश गोयल ने आज यहां बताया कि हरियाणा की स्वर्ण जयंती वर्ष के मौके पर सोसायटी फॉर आर्ट एंड कल्चरल डवलपमेंट तथा जिला प्रशासन कुरूक्षेत्र की ओर से संयुक्त रूप से आयोजित किए जाने वाले इस फेस्टिवल मे बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार मनोज वाजपेयी, यशपाल शर्मा, अखिलेन्द्र मिश्रा, सीमा कपूर, सीताराम पाचाल, मेघना मलिक, सुमित्रा पेडनेकर, जयदीप अहलावत भी आएंगे।

10/04/2017 कांस्टेबल से मांगी करोड़ की फिरौती
हिसारत्न हरियाणा में हिसार पुलिस अधीक्षक के आवास पर तैनात एक कांस्टेबल से एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। फिरौती की मांग कांस्टेबल के मोबाइल पर एसएमएस भेजकर की गई है।

05/04/2017 निजी रूट परमिटों के खिलाफ रोडवेज ने दी चक्का जाम की चेतावनी
हिसार हरियाणा में 273 रूटों पर निजी बसें चलाने के विरोध में स्थानीय रोडवेज डिपो कर्मचारियों ने आज राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की तथा दो घंटे का धरना दिया। भारतीय मजदूर संघ से संबद्धित हरियाणा रोडवेज कर्मचारी संघ के डिपो प्रधान बहादुर संडवा ने कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए यह दावा किया कि कोई नहीं चाहता कि राज्य में निजी बसें चलें।

03/04/2017 हिसार में खुला पासपोर्ट सेवा केन्द्र
हिसारत्न इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) संसदीय दल के नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज यहां मुख्य डाकघर में पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन किया। सेवा केंद्र शुरू होने के साथ ही हिसार, सिरसा और भिवानी वासियों की बरसों पुरानी मांग पूरी हो गई और अब इन जिलों के लोगों को अपना पासपोर्ट बनवाने के लिए सैंकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर अंबाला या चंडीगढ़ नहीं जाना पड़ेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता सीपीएस कमल गुह्रश्वता ने की। श्री चौटाला ने कहा कि लंबे समय से हिसार के लोग हिसार में पासपोर्ट कार्यालय शुरू करने की मांग कर रहे थे।

03/04/2017 स्कूलों को बंद किया तो राष्ट्रीय राजमार्गो पर लगाएंगे कक्षाएं
हिसार। हरियाणा में अस्थायी मान्यता प्राह्रश्वत स्कूलों को सरकार तुरंत स्थायी मान्यता देकर उन्हें राहत प्रदान करे और यदि वर्षों से चले आ रहे स्कूलों को बंद करने का प्रयास किया तो हरियाणा में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन आंदोलन चलायेगा। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की हासी में आज हुई एक बैठक में यह ऐलान किया गया।

02/04/2017 नए वित्त विधेयक से मिलेगा भ्रष्टाचार को बढ़ावा : बिश्नोई
हिसारत्न कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने लोकसभा मे पारित केंद्र सरकार के नए वित्त विधेयक के प्रावधानों को देश के उद्योग जगत, छोटे-बड़े व्यापारियों में खौफ पैदा करने वाला तथा आम जनमानस के लिए मंहगाई बढ़ाने वाला बताया है। श्री बिश्नोई ने यहां जारी एक बयान में दावा किया कि विपक्ष के कड़े ऐतराज के बावजूद जिस तानाशाही से केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने नया वित्त विधेयक पारित किया है वह देश के लोकतांत्रिंक ढाचे के खिलाफ है तथा इसके तहत आयकर अधिकारी किसी भी व्यक्ति के घर बगैर कोई कारण बताए छापा मार सकते हैं। बिना कारण बताए सीधे किसी भी व्यक्ति की कोई भी सम्पत्ति जब्त कर सकते है। किसी के बैंक खाते फ्रीज कर सकते हैं।

02/04/2017 मेले के लिए चलेगी विशेष रेलगाड़ी
हिसारत्न हरियाणा के हिसार से सालासर धाम मेले के लिए रेलवे प्रशासन सात अप्रैल को बठिंडा से सुजानगढ़ तक विशेष रेलगाड़ी चलाएगा। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जन सम्पर्क अधिकारी तण जैन ने आज यहां बताया कि रेलगाड़ी चार दिन तक चलेगी तथा यह बठिंडा से सात अप्रैल को शाम 3.50 बजे रवाना होगी और शाम करीब 6.35 बजे हिसार तथा रात्रि 10.50 बजे सुजानगढ़ पहुंचेगी। इसी तरह सुजानगढ़ से यह रेलगाड़ी सात अप्रैल को शाम 4.40 बजे रवाना होकर रात्रि नौ बजे हिसार तथा इसके बाद रात्रि 12.30 बजे बठिंडा पहुंचेगी। ट्रेन में 12 कोच होगे।

31/03/2017 दुकान से 304 लीटर तेजाब जब्त
हिसारत्न हरियाणा में हिसार पुलिस ने आज जय बालाजी केमिकल्स कंपनी पर छापा मारकर अवैध रूप से बिक्री के लिए रखा हुआ सैंकड़ों लीटर तेजाब जब्त किया। पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्यालय की सुरक्षा शाखा को सुराग मिला था कि शहर में तेजाब की अवैध बिक्री का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है।

30/03/2017 हिसार को पासपोर्ट सेवा केंद्र की सौगात
हिसारत्न हरियाणा में हिसार के अलावा सिरसा और भिवानीवासियों को अपना पासपोर्ट बनाने के लिए अब अम्बाला या चंडीगढ़ के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे क्योंकि दो अप्रैल से यहां पासपोर्ट सेवा केंद्र शुरू होने जा रहा है। स्थानीय सांसद दुष्यंत चौटाला यहां स्थित मुख्य डाकघर के प्रथम तल पर स्थापित इस पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे। क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी मनीष कपूर ने बताया कि दो अप्रैल से हर रोज सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक लोग पासपोर्ट के लिये ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं। एक दिन में 50 लोगों का ही पंजीकरण होगा लेकिन जरूरत पडऩे पर इसे बढ़ाया भी जा सकता है।

29/03/2017 जीएसटी में व्यापारियों को स•ाा एवं सम्पत्ति जब्ती उचित नहीं: गर्ग
हिसारत्न अखिल भारतीय व्यापार मंडल ने जीएसटी में कैद और चल-अचल सम्पत्ति जब्त करने के प्रावधान को गलत बताते हुये इस पर कड़ा विरोध जताया है।