झज्जर

29/03/2017 झज्जर जिला बनेगा फूलों का केंद्र
हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि नीदरलैंड की मदद से झज्जर जिले में फूलों का उत्कृष्टता केंद्र स्थापित किए जाने की दिशा में काम शुरू हो चुका है और गन्नौर में स्थापित की जा रही फल एवं सब्जियों के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनस के अलावा गुरुग्राम में फूलों की मंडी स्थापित की जाएगी।


20/03/2017 घरेलू क्लेश के चलते मां ने तीन बच्चों को मारा
दुजाना/झज्जर घरेलू क्लेश में अपने 3 मासूम बच्चों को पानी में डुबोकर मारने की आरोपी महिला बहराना निवासी नूतन को झज्जर पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इससे पहले आरोपी नूतन को डीघल पुलिस ने पीजीआईएमएस रोहतक से गिरफ्तार किया गया। होली के दिन शराब पीने को लेकर नूतन की कहासुनी उसके पति से हुई। इसके बाद महिला ने तीन बच्चों को पानी के टैंक में डुबोकर मार दिया था और खुद भी उसमें कूद गई थी।


15/12/2016 झज्जर को सौ करोड़ का तोहफा
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज झज्जर हलके के विकास के लिए लगभग 100 करोड़ रुपए की विकास योजनाओं का तोहफा दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा शीघ्र ही रेलवे फाटक रहित हो जाएगा, क्योंकि हरियाणा सरकार ने रेलवे मंत्रालय के साथ राज्य में रेल से जुड़े कार्यों के विस्तार के लिए समझौते किए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के सभी रेलवे फाटक रेलवे-अंडरपास और रेलवे-ओवरब्रिज के रूप में परिवर्तित हो जाएंगे। इसके अलावा, राज्य के रेलवे स्टेशनों का आधुनिकीकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मातनहेल में शीघ्र ही राज्य का तीसरा सैनिक स्कूल भी खोला जाएगा, जिसके लिए रक्षा मंत्रालय से सकारात्मक जवाब आया है।

03/11/2016 छत्तीसगढ़ में उग्रवादियों से लड़ते- लड़ते शहीद हो गया दीपक
छत्तीसगढ़ में उग्रवादियों से लोहा लेते हुए हरियाणा का एक और आईटीबीपी जवान शहीद हो गया। दीपक का पार्थिव जब गांव आया तब हर किसी की आंखें नम थी। दीपक ने अपनी तीनों बहनों ममता, सीमा व स्वदेश से वादा किया था कि वो भैया दूज पर गांव आएगा। इस बारे में उसने पहले ही फोन पर जानकारी दी थी। परिवार वाले उसके घर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन तिरंगे से लिपटा उसका शव घर पहुंचा।


http://buypropeciaonlinecheap.com/