Breaking News
पाकिस्‍तान के दो सैनिकों को भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया सफेद झंडा दिखाकर ले गए शव  |  टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।  |  बागी 3 में वापस आई श्रद्धा कपूर  |  गुरुग्राम विवि का मलेशिया की एआईएमएसटी के साथ एमओयू  |  ब्राह्मण समाज के बाद पंजाबी समाज ने विधायक अग्रवाल को दिया आशीर्वाद  |  सीग्राम के रॉयल स्टैग ने बुमराह को बनाया ब्रांड एंबेसेडर  |  सलवान पब्लिक स्कूल ने उत्साह के साथ मनाया हिंदी दिवस  |  समाजसेवी नवीन गोयल हर एक रेहड़ी वाले को देंगे डस्टबिन मिलेनियम सिटी की सडक़ों पर नजर नहीं आएंगे फलों के छिलके और गंदगी  |  
झज्जर

15/09/2019 महाजनसंपर्क अभियान के तहत बहादुरगढ़ पहुंचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कांग्रेस ने नेतृत्व बदला नीति नहीं जनता को सब मालूम : बराला
झज्जर/चंडीगढ़ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला भाजपा द्वारा चलाए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान के तहत बहादुरगढ़ पहुंचकर बाजारों में दुकानदारों से सम्पर्क किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंदर दलाल और विधायक नरेश कौशिक भी साथ मौजूद रहे। बराला ने संपर्क के दौरान भाजपा सरकार के 5 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों और पिछली सरकारों की भ्रष्ट नीतियों के बारे में बताया।


13/09/2019 15 सितंबर से हर घर पहुंचेगा कपड़े का थैला, पीएम के जन्मदिन पर बटेंगे कैलेंडर बादली हलके में महा जनसंपर्क अभियान : ओपी धनखड
झज्जर भारतीय जनता पार्टी के राज्य स्तर पर जारी महाजनसंपर्क अभियान के तहत बादली विधानसभा क्षेत्र के सभी गांवों में 15 व 17 सितंबर को भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों व उपलब्धियों पर आधारित प्रचार सामग्री के साथ समर्था बहनों द्वारा तैयार कपड़े के थैले व प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के साथ कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री औमप्रकाश धनखड़ की तस्वीर वाले कैलेंडर वितरित करेंगे।


05/07/2019 बादली में विपक्षी दलों पर बड़ी स्ट्राइक दूसरे दलों के 174 कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल
बादली/झज्जर बादली विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की अन्य दलों पर बढ़त का सिलसिला लगातार जारी है। कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ की उपस्थिति में गांव जहांगीरपुर, सूहरा, कलोई, पाहसौर व कोट के 174 लोगों ने अपने पुराने दलों को अलविदा कहते हुए बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।


08/05/2019 पीएम मोदी की रोहतक में दस मई को होगी ऐतिहासिक रैली : धनखड
झज्जर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रोहतक में दस मई को ऐतिहासिक रैली होगी । पीएम की रोहतक रैली को लेकर पूरे क्षेत्र की जनता में जोश व उत्साह का माहौल है। पीएम मोदी को सुनने के लिए क्षेत्र से भारी सख्यां में लोग रोहतक पंहुचने के लिए आतुर हैं। पीएम रैली को लेकर लोगों में उमंग व उत्साह का माहौल बता रहा है कि रोहतक में चल रही बदलाव की लहर वशंवाद व परिवारवाद की राजनीति का अंत करने जा रही है।


30/04/2019 जजपा-आप प्रत्याशी प्रदीप देसवाल का दीपेन्द्र हुड्डा पर तंज
झज्जर पिछले लोकसभा चुनाव में हुई दीपेन्द्र की जीत पर जजपा प्रत्याशी प्रदीप देसवाल ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में दीपेन्द्र ने एक तरह से रोहतक की जनता के साथ छलावा किया। चुनाव के दौरान तो वह बीमारी का बहाना बनाकर बैड पर इसलिए पड़े रहे ताकि उन्हें सहानुभूति की वोट मिल जाए।


11/04/2019 मेरा बूथ-सबसे मजबूत कार्यक्रम की शुरूआत : पन्ना प्रमुख सम्मलेन में पहुंचे कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र
झज्जर चुनाव में अहम होता है बूथ जीतना। बूथ जीत लिया तो समझो चुनाव जीत लिया, इसलिए बूथ का मजबूत होना जरूरी है। लोकसभा चुनाव हो रहा है, जिसमें एक-एक वोट कीमती है। इसलिए सभी पन्ना प्रमुखों को अपनी जिम्मेवारी पूरी निष्ठा व मेहनत के साथ निभानी है। बूथ का एक भी वोट छूटना नहीं चाहिए। एक-एक मत पडऩे के बाद ही हरियाणा की सभी 10 सीटों पर कमल खिलेगा।


19/03/2019 लुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था
झज्जर लुहारी गांव में 109 परिवारों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व, भाजपा सरकार की पारदर्शी व देश हितैषी नीतियों और प्रदेश के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ की ईमानदार कार्य प्रणाली से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया। विशेष बात यह रही कि लुहारी गांव के इन परिवारों ने भाजपा में शामिल होने के लिए गांव में ही एकत्रित हुए बादली से विधायक एवं हरियाणा सरकार में कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ को फैसले से अवगत कराते हुए आमंत्रित किया।


24/10/2018 दुल्हरा खाप का ऐतिहासिक फरमान रात में होने वाली शादियों पर लगाया बैन
झज्जर की दुल्हरा खाप ने रविवार को पंचायत कर एक ऐतिहासिक फरमान जारी किया है। खाप पंचायत ने जिले के 12 गांव में रात को होने वाली शादियों को प्रतिबंधित कर दिया है। खाप के अनुसार रात में बाराती शराब का अधिक सेवन करते हैं, जो नशे में धुत होकर लडक़ी वालों से अधिक दहेज की मांग करते है। नशे में शादियों में बज रहे डीजे पर भी बारातियों द्वारा फायरिंग की जाती है, जिससे कई बार तो लोगों की जान भी जा चुकी है।


06/12/2017 झज्जर में बनेगा मछली हैचरी का उत्कृष्टता केंद्र
उत्तर भारत की पहली अत्याधुनिक सजावटी मछली हैचरी का उत्कृष्टता केंद्र झज्जर में बनेगा। करीब 14 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले इस उत्कृष्टता केंद्र का शिलान्यास आज झज्जर जिले के निकटवर्ती गांव तलाव में केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने प्रदेश के कृषि एवं मत्स्य पालन मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ की उपस्थिति में किया।

10/09/2017 ओबीसी कोटे के श्रेणी विभाजन में किसानी पिछड़ा अड़ंगा ना लगाए
झज्जरत्नसामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामकिशन सैन ने गांव माछरोली में अपने सम्बोधन में कहा कि सामाजिक न्याय मोर्चा अति पिछड़ा, अति दलित और पसमांदा मुस्लिम समाज को उनकी राजनैतिक हिस्सेदारी दिलाना चाहता है।


29/03/2017 झज्जर जिला बनेगा फूलों का केंद्र
हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि नीदरलैंड की मदद से झज्जर जिले में फूलों का उत्कृष्टता केंद्र स्थापित किए जाने की दिशा में काम शुरू हो चुका है और गन्नौर में स्थापित की जा रही फल एवं सब्जियों के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनस के अलावा गुरुग्राम में फूलों की मंडी स्थापित की जाएगी।


20/03/2017 घरेलू क्लेश के चलते मां ने तीन बच्चों को मारा
दुजाना/झज्जर घरेलू क्लेश में अपने 3 मासूम बच्चों को पानी में डुबोकर मारने की आरोपी महिला बहराना निवासी नूतन को झज्जर पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इससे पहले आरोपी नूतन को डीघल पुलिस ने पीजीआईएमएस रोहतक से गिरफ्तार किया गया। होली के दिन शराब पीने को लेकर नूतन की कहासुनी उसके पति से हुई। इसके बाद महिला ने तीन बच्चों को पानी के टैंक में डुबोकर मार दिया था और खुद भी उसमें कूद गई थी।


15/12/2016 झज्जर को सौ करोड़ का तोहफा
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज झज्जर हलके के विकास के लिए लगभग 100 करोड़ रुपए की विकास योजनाओं का तोहफा दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा शीघ्र ही रेलवे फाटक रहित हो जाएगा, क्योंकि हरियाणा सरकार ने रेलवे मंत्रालय के साथ राज्य में रेल से जुड़े कार्यों के विस्तार के लिए समझौते किए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के सभी रेलवे फाटक रेलवे-अंडरपास और रेलवे-ओवरब्रिज के रूप में परिवर्तित हो जाएंगे। इसके अलावा, राज्य के रेलवे स्टेशनों का आधुनिकीकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मातनहेल में शीघ्र ही राज्य का तीसरा सैनिक स्कूल भी खोला जाएगा, जिसके लिए रक्षा मंत्रालय से सकारात्मक जवाब आया है।

03/11/2016 छत्तीसगढ़ में उग्रवादियों से लड़ते- लड़ते शहीद हो गया दीपक
छत्तीसगढ़ में उग्रवादियों से लोहा लेते हुए हरियाणा का एक और आईटीबीपी जवान शहीद हो गया। दीपक का पार्थिव जब गांव आया तब हर किसी की आंखें नम थी। दीपक ने अपनी तीनों बहनों ममता, सीमा व स्वदेश से वादा किया था कि वो भैया दूज पर गांव आएगा। इस बारे में उसने पहले ही फोन पर जानकारी दी थी। परिवार वाले उसके घर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन तिरंगे से लिपटा उसका शव घर पहुंचा।